एक्सप्लोरर

March Horoscope 2024: इन राशियों के लिए उथल-पुथल से भरा रहेगा मार्च का महीना, सभी राशियों का पढ़ें मासिक राशिफल

Masik Rashifal March 2024: मासिक राशिफल मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला राशि सहित सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा. मार्च 2024 में होली (Holi) और पहला चंद्र ग्रहण (Chandra Grahan) भी लग रहा है.

March Horoscope 2024: मार्च 2024. ये महीना ज्योतिष (Astrology) की दृष्टि से विशेष है. मार्च (March 2024) में ही साल 2024 का पहला चंद्र ग्रहण (Chandra Grahan 2024) लग रहा है. 25 मार्च को होली (Holi 2024) का पर्व है. इसके साथ ही हिंदू नववर्ष (Hindu Nav Varsh 2024) भी इसी माह से शुरू हो रहा है. मार्च 2024 में ग्रहों की चाल (Grah Gochar 2024) में बड़ा परिवर्तन देखने को मिलेगा, इस महीने बुध, शुक्र, शनि, मंगल, सूर्य ग्रह का गोचर भी होगा. जो सभी मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या राशि सहित सभी 12 राशियों को प्रभावित करेगा, तो आइए यहां पढ़ते मार्च 2024 का मासिक राशिफल (Masik Rashifal March 2024)-

मेष मासिक राशिफल (Aries March 2024)

यह महीना मेष राशि के जातकों के लिए बढ़िया रहने की उम्मीद की जा सकती है. आपकी मैरिड लाइफ अनुकूल रहेगी. आपके लाइफ पार्टनर से आपकी अंडरस्टैंडिंग बढ़िया होगी. अपनी फैमिली लाइफ को वैल्यू करेंगे. बिजनेस में इंप्रूवमेंट होगा.

आपके नए कॉन्टेक्ट्स जुड़ेंगे और कुछ नया एग्रीमेंट साइन हो सकते हैं. जॉब करने वालों को भी अपने वर्कप्लेस पर अच्छी सिचुएशन मिलेंगी, जिनसे आपकी परफॉर्मेंस में सुधार आएगा. आपकी फाइनेंसियल कंडीशन एक से ज्यादा सोर्स आफ इनकम की वजह से बढ़िया रहने वाली है. हाई एक्सपेंडिचर आपको परेशान कर सकता है.

इस महीने विदेश जाने में सफल हो सकते हैं. स्टूडेंट्स को कंसंट्रेशन में प्रॉब्लम होगी, इसलिए बहुत ज्यादा ध्यान देना होगा. लव लाइफ के लिए समय उतार-चढ़ाव से भरा रहने वाला है. इस महीने के फर्स्ट हाफ में सेहत का ध्यान रखें. ट्रेवलिंग करने के लिए महीने का दूसरा और तीसरा सप्ताह अच्छा रहेगा. मेष राशि का वार्षिक राशिफल 2024 पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें- मेष राशिफल 2024

वृषभ मासिक राशिफल (Taurus March 2024)

यह महीना आपके लिए शुरुआत में वर्कप्लेस पर कुछ प्रॉब्लम लेकर आ सकता है. आप अपने बॉस या किसी अधिकारी से उलझने से बचें, नहीं तो प्रॉब्लम हो सकती है. लंबी ट्रैवलिंग से मन खुश होगा और आपका कॉन्फिडेंस बढ़ेगा.

मन को शांति मिलेगी. इनकम बढ़िया रहने से आप हर काम को बिना रुके कर पाएंगे. लव लाइफ में टेंशन रहने वाली है. अपने लवर से मिसअंडरस्टैंडिंग हो सकती है. मैरिड लाइफ में सिचुएशंस अच्छी रहेंगी और आपके लाइफ पार्टनर की वजह से आपको कुछ बढ़िया बेनिफिट भी मिलेगा. आपका मन रिलिजियस एक्टिविटी में ज्यादा लगेगा. कुछ एक्सपेंडिचर भी होगा.

आपके फादर को हेल्थ इश्यू हो सकते हैं. सेहत में उतार-चढ़ाव रहेगा. स्टूडेंट्स को फोकस करने में प्रॉब्लम होगी. ट्रैवलिंग के लिए यह महीना अच्छा है. वृष राशि का वार्षिक राशिफल पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक- वृषभ राशिफल 2024

मिथुन मासिक राशिफल (Gemini March 2024)

मिथुन राशि के जातकों को इस महीने की शुरुआत में अपने गुपचुप रिलेशनशिप से बाहर निकलने की कोशिश करनी होगी, नहीं तो बदनामी हो सकती है. लव लाइफ अच्छी रहेगी.

आपके लवर आपको सपोर्ट करेंगे और आप उनको शादी का प्रपोजल दे सकते हैं. मैरिड लाइफ के लिए भी यह समय अच्छा है. आप अपने लाइफ पार्टनर के साथ एंजॉयबल मोमेंट्स बिता सकते हैं और उनके साथ बिजनेस कर सकते हैं, जिसमें आपको बेनिफिट होगा. पहले से ही आप कोई बिजनेस कर रहे हैं तो उसके लिए भी यह समय ग्रोथ से भरा रहने वाला है.आपकी लॉन्ग ट्रैवलिंग आपको कुछ समय के लिए परेशान कर सकती है लेकिन सेकंड हाफ में ट्रैवलिंग लाभदायक साबित होगी.

जॉब में चेंज आने की संभावना बन सकती है, आपका ट्रांसफर भी हो सकता है. फैमिली लाइफ में उतार-चढ़ाव की स्थिति रहेगी. परिवार के बुजुर्ग बीमार हो सकते हैं, उनका ध्यान रखें. आपकी सेहत सामान्य रहेगी लेकिन कमर दर्द से परेशान हो सकते हैं. स्टूडेंट्स को पढ़ाई में जबरदस्त रिजल्ट मिलेंगे और सक्सेस मिलेगी. मिथुन राशि का वार्षिक राशिफल पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें- मिथुन राशिफल 2024

कर्क मासिक राशिफल (Cancer March 2024)

कर्क राशि के जातकों को महीने की शुरुआत में अपने करियर में जबरदस्त लाभ मिलेगा. आपके करियर में आपको कोई बड़ी अचीवमेंट मिल सकती है. कोई सम्मान भी मिल सकता है. आप अपनी फैमिली लाइफ पर भी पूरा फोकस रखेंगे और परिवार के लोगों के साथ रहेंगे.

उनकी जरूरतों को समझकर और उनके साथ अंडरस्टैंडिंग बिठाकर घर को अच्छा बनाने की कोशिश करेंगे. आपके भाइयों से आपकी कुछ कहा सुनी हो सकती है, जो सेकंड हाफ में ठीक हो जाएगी. लव लाइफ के लिए यह महीना अच्छा है. आपकी लव मैरिज हो सकती है. मैरिड लाइफ में भी यह काफी इंटिमेसी और लव से भरा समय रहने वाला है, इसका पूरा इंजॉय कर सकते हैं.

बिजनेस रिलेशनशिप इंप्रूव होगी और ग्रोथ के योग बनेंगे. सेहत में गिरावट हो सकती है, जो आपको पूरे महीने परेशान कर सकती है, इसलिए आपको अपनी सेहत को लेकर सतर्क होना चाहिए. अनवांटेड एक्सपेंडिचर और बिना सोचे इन्वेस्टमेंट आपको नुकसान दे सकता है, इसलिए सावधान रहें. लंबी ट्रैवलिंग के योग बन सकते हैं. स्टूडेंट्स के लिए यह महीना अच्छा है. आप अपनी पढ़ाई को और बैटर कर पाएंगे. कर्क राशि का वार्षिक राशिफल पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक- कर्क राशिफल 2024

सिंह मासिक राशिफल (Leo March 2024)

सिंह राशि के जातकों के लिए यह महीना बिजनेस में उतार-चढ़ाव से भरा रहने वाला है. आपको फर्स्ट हाफ में बहुत सावधानी रखनी होगी, नहीं तो किसी लीगल प्रॉब्लम में फंस सकते हैं और आपके बिजनेस पार्टनर से भी कुछ समस्याएं हो सकती हैं. सेकंड हाफ अच्छा रहेगा.

समस्याओं में कमी आएगी लेकिन सेकंड हाफ में हेल्थ में गिरावट आ सकती है. मैरिड लाइफ में भी यह महीना कुछ कमजोर रहने की संभावना है. लव लाइफ के लिए यह महीना बढ़िया है. आप लव मैरिज की बात आगे बढ़ा सकते हैं.

इनकम सामान्य रहेगी और आपका एक्सपेंडिचर बढ़ने से आपको थोड़ी टेंशन हो सकती है. स्टूडेंट्स के लिए यह बढ़िया महीना है. हायर एजुकेशन में भी सक्सेस मिलेगी और कॉम्पिटेटिव एक्जाम में भी अच्छी सक्सेस मिल सकती है. ट्रेवलिंग करने के लिए महीने का पहला और तीसरा सप्ताह अच्छा रहेगा. सिंह राशि का वार्षिक राशिफल पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक- सिंह राशिफल 2024

कन्या मासिक राशिफल (Virgo March 2024)

कन्या राशि के लोगों को इस महीने कुछ सावधानी रखने की सलाह दी जाती है. आप बिना सोचे समझे कहीं धन का इन्वेस्टमेंट ना करें, नहीं तो उसमें समस्या हो सकती है. अचानक से लॉटरी लगने की संभावना बन सकती है.

इसके अलावा, आपको अपनी लव लाइफ में जबरदस्त सफलता मिलेगी. आपका लव मेच्योर होगा. आपसी अंडरस्टैंडिंग बेटर होगी. लव केमिस्ट्री इंप्रूव होगी और इंटिमेसी बढ़ेगी. मैरिड लाइफ कपल के लिए समय चुनौती पूर्ण रहेगा. आपके लाइफ पार्टनर अपनी बातों को ऊपर रखने की कोशिश करेंगे, जिससे आपके बीच कहा सुनी हो सकती हैं. जॉब करने वाले लोगों को अपने काम में सक्सेस मिलेगी लेकिन किसी  कंस्पियरेसी से दूर रहें. ऑफिस में कॉलीग का सपोर्ट मिलता रहेगा.

बिजनेस करने वाले लोगों को ज्यादा स्वार्थी होने से बचना चाहिए और जिसमें सबका भला हो, ऐसा काम करने पर ध्यान देने से आपका फायदा होगा. स्टूडेंट्स पढ़ाई पर ध्यान देने में कुछ पीछे रह सकते हैं, जिससे पढ़ाई में बाधा आ सकती है. हायर एजुकेशन के लिए समय अच्छा रहेगा. ट्रेवलिंग करने के लिए महीने का पहला और तीसरा सप्ताह बढ़िया रहने की संभावना है. इस महीने आपकी फाइनेंसियल कंडीशन इंप्रूव हो सकती है और आप कुछ पुराने लोन उतार सकते हैं. कन्या राशि का वार्षिक राशिफल पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक- कन्या राशिफल 2024

तुला मासिक राशिफल (Libra March 2024)

आपके लिए इस महीने की शुरुआत बहुत बढ़िया रहने वाली है. आप नई गाड़ी खरीद सकते हैं. इसके साथ ही आप चाहें तो प्रॉपर्टी खरीदने में आपको कामयाबी मिल सकती है. घर में खुशियां रहेंगी. पार्टी का माहौल रहेगा.

आपके फ्रेंड्स आपको सपोर्ट करेंगे. इसके साथ ही आपके ब्रदर भी आपके बिजनेस में आपकी हेल्प करेंगे. बिजनेस में अच्छी अचीवमेंट मिल सकती है और आपके बिजनेस में ग्रोथ होगी, जिससे आपका कॉन्फिडेंस भी हाई रहेगा. जॉब करने वाले लोगों को भी महीने की शुरुआत में कुछ अच्छी खबर मिल सकती है. आप अपनी जॉब को चेंज करना चाहते हैं तो सेकंड हाफ में आपको सफलता मिल सकती है.

लव लाइफ के लिए यह महीना अच्छा नहीं है, इसलिए सावधानी रखना होगा, नहीं तो आपसी झगड़े बढ़ जाएंगे. मैरिड लाइफ कपल के लिए यह महीना बढ़िया है. ग्रहों की कृपा से आपकी लाइफ में बैलेंस बढ़ेगा और आप एक दूसरे को वक्त देंगे तथा आपका रिश्ता इंप्रूव होगा. फाइनेंस के लिए यह महीना अच्छा है. आपको कुछ अनवांटेड एक्सपेंडिचर से बचने की कोशिश करनी होगी. स्टूडेंट्स कंसंट्रेशन की कमी से परेशान दिखेंगे. ट्रेवलिंग करने के लिए महीने का पहला और दूसरा सप्ताह अच्छा रहेगा. तुला राशि का वार्षिक राशिफल पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक- तुला राशिफल 2024

वृश्चिक मासिक राशिफल (Scorpio March 2024)

वृश्चिक राशि के जातकों को इस महीने की शुरुआत में अपनी हेल्थ पर ध्यान देना होगा, नहीं तो आप बीमारियों की चपेट में आ सकते हैं. आपको चेस्ट रिलेटेड समस्या या कमर में प्रॉब्लम हो सकती है. खाने पीने का ध्यान न रखने से पेट भी गड़बड़ हो सकता है. परिवार में आपकी मां जी की सेहत बिगड़ सकती है, इसलिए आपको सावधान रहना चाहिए.

आपके भाई बहनों से आपको सुख मिलेगा. फ्रेंड्स के साथ पार्टी कर सकते हैं. एक्सपेंडिचर हाई रहने वाला है. लव लाइफ के लिए अच्छा समय है. आप अपने लवर के लिए भरपूर समय निकालेंगे और अपने रिश्ते को इंजॉय करेंगे. मैरिड लाइफ कपल के लिए यह महीना अच्छा तो है, आपकी रिलेशनशिप में लव और रोमांस भी बढ़ेगा लेकिन आपसी संघर्ष भी बढ़ने की संभावना दिखाई दे रही है.

बिजनेस में अच्छा इंप्रूवमेंट होगा. आपके पुराने कॉलीग और आपके फ्रेंड्स का सपोर्ट आपके बिजनेस को आगे बढ़ाने में आपके साथ रहेगा. जॉब करने वाले लोगों को ओवर कॉन्फिडेंस से बचना होगा तभी आपका जॉब बढ़िया चलेगा. फाइनेंशली यह महीना अच्छा रहेगा. कुछ धार्मिक कामों पर आप एक्सपेंस कर सकते हैं. स्टूडेंट्स के लिए महीना अच्छा है. आपकी तेज बुद्धि आपका साथ देगी, जिससे एजुकेशन में प्रॉब्लम कम आएंगी. ट्रेवलिंग करने के लिए महीने का पहला और दूसरा सप्ताह अच्छा रहेगा. वृश्चिक राशि का वार्षिक राशिफल पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक- वृश्चिक राशिफल 2024

धनु मासिक राशिफल (Sagittarius March 2024)

इस महीने की शुरुआत में पारिवारिक जीवन में समस्या महसूस हो सकती है. परिवार में कुछ अशांति भी रहेगी, इसलिए आपको घर वालों के बीच बैलेंस स्थापित करने पर ध्यान देना होगा. आप अपनी इनकम बढ़ाने पर भी ध्यान देंगे और आपकी इनकम बढ़ेगी. लव लाइफ के लिए यह महीना अच्छा रहने वाला है. आप अपनी लव लाइफ को अच्छे से इंजॉय करेंगे.

लव लाइफ को कैसे और अच्छे से अच्छा बनाएं, इस पर आपका फोकस रहेगा. मैरिड कपल के लिए महीने की शुरुआत कमजोर रहेगी. आपस में लड़ाई झगड़ा रहेगा लेकिन सेकंड हाफ अच्छा हो जाएगा. बिजनेस के पर्सपेक्टिव से महीना ठीक-ठाक है. आपको अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखते हुए एक समान गति से अपने बिजनेस में ध्यान देना होगा.

जॉब करने वाले लोगों को कुछ परेशानियां होंगी. वर्कप्लेस पर किसी से झगड़ा भी हो सकता है. धन लाभ होगा. बैंक बैलेंस में बढ़ोतरी हो सकती है. स्टूडेंट्स के लिए यह महीना बहुत अच्छा है. आपको बहुत अच्छी सफलता मिल सकती है और शिक्षा में आ रहे व्यवधान दूर होंगे. ट्रेवलिंग करने के लिए महीने का दूसरा और तीसरा सप्ताह ज्यादा अच्छा रहने वाला है. धनु राशि वालों का वार्षिक राशिफल पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक- धनु राशिफल 2024

मकर मासिक राशिफल (Capricorn March 2024)

मकर राशि के लोगों के लिए इस महीने की शुरुआत अच्छी रहेगी लेकिन आप अपनी कड़वी बातों से सामने वाले को दुखी कर सकते हैं, इसलिए कोशिश करें कि ऐसा ना हो. फैमिली लाइफ इंप्रूव होगी. घर में सुख और शांति का माहौल रहेगा.

आपका कॉन्फिडेंस भी हाई रहेगा. फैमिली के आशीर्वाद से आपके काम बनेंगे. रुके हुए कामों में तेजी आएगी. आपको धन लाभ होगा. बैंक बैलेंस भी इंक्रीज होगा. आपकी मैरिड लाइफ में भरपूर रोमांस होगा.

आपसी अंडरस्टैंडिंग बैटर होगी. लव लाइफ के लिए भी यह समय बढ़िया रहेगा. आप लव मैरिज की बात कर सकते हैं. ट्रेवलिंग करने के लिए महीने का पहला और चौथा सप्ताह सबसे अच्छे रहेंगे. परिवार में किसी बाहरी व्यक्ति के इंटरफेयर से कुछ प्रॉब्लम हो सकती है. स्टूडेंट्स को सक्सेस मिलेगी. जॉब में आपको अच्छा परफॉर्मेंस का लाभ मिलेगा. बिजनेस के लिए भी यह महीना अच्छा दिखाई दे रहा है. मकर राशि का वार्षिक राशिफल पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक- मकर राशिफल 2024

कुंभ मासिक राशिफल (Aquarius March 2024)

आपके लिए‌ यह महीना उतार-चढ़ाव से भरा रहने वाला है. महीने की शुरुआत में मैरिड लाइफ में प्रॉब्लम आ सकती हैं. आप और आपके लाइफ पार्टनर के बीच झगड़े की सिचुएशन बन सकती हैं.

अपने गुस्से पर भी आपको कंट्रोल रखना चाहिए. बिजनेस में आपको थोड़ा ध्यान देना होगा क्योंकि सिचुएशन आपके हाथ से निकल सकती है. कोई भी इल्लीगल काम ना करें, नहीं तो प्रॉब्लम में फंस जाएंगे. जॉब करने वाले लोगों की भागदौड़ बढ़ेगी.

आप जॉब के लिए अब्रोड जा सकते हैं. स्टूडेंट के लिए महीना ठीक-ठाक है. आप अपने कंसंट्रेशन के साथ अपने टाइम टेबल को भी और बैटर बनाने की कोशिश करें, इसका आपको बेनिफिट मिलेगा. ट्रेवलिंग करने के लिए महीने की शुरुआत जबरदस्त है. उसके बाद थर्ड वीक भी अच्छा रहेगा. कुंभ राशि का वार्षिक राशिफल पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक- कुंभ राशिफल 2024

मीन मासिक राशिफल (Pisces March 2024)

मीन राशि के जातकों के लिए यह महीना शुरुआत में प्रॉब्लम लेकर आ सकता है. आपका मेंटल स्ट्रेस बढ़ेगा. ओवर एक्सपेंडिचर से आप परेशान रहेंगे. आपकी पॉकेट पर बोझ रहेगा, जो आपको परेशान करेगा लेकिन अच्छी बात यह है कि आपकी इनकम भी बढ़ेगी.

आपकी लव लाइफ भी इंप्रूव होगी. आप अपने लवर के साथ भरपूर रोमांस का आनंद लेंगे. मैरिड कपल को अंडरस्टैंडिंग की प्रॉब्लम आएगी और एक दूसरे पर भरोसा कम होगा. इसको संभालने की कोशिश करें. बिजनेस के लिए समय कुछ कमजोर है, इसलिए कुछ नया काम हाथ में ना लें और जो चल रहा है, उसे और अच्छे तरीके से करने की कोशिश करें.

जॉब करने वाले लोगों को सक्सेस मिलेगी. जॉब में इंक्रीमेंट मिल सकता है. प्रमोशन भी हो सकता है. आपके बॉस आपके काम से बहुत खुश होंगे. स्टूडेंट्स को क्रिएटिव कामों में और पढ़ाई में अच्छी सफलता मिलेगी. ट्रेवलिंग करने के लिए महीने का दूसरा और तीसरा सप्ताह अच्छा रहने वाला है. मीन राशि का वार्षिक राशिफल पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक- मीन राशिफल 2024

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

PM Modi Kashmir Visit: तीसरी बार PM बनने के बाद पहली बार श्रीनगर पहुंचे नरेंद्र मोदी, बता दिया कश्मीर में कब होंगे चुनाव
तीसरी बार PM बनने के बाद पहली बार श्रीनगर पहुंचे नरेंद्र मोदी, बता दिया कश्मीर में कब होंगे चुनाव
NEET UGC Paper Leak Row: ‘रूस-यूक्रेन युद्ध रोकने का दावा करते हैं लेकिन पेपर लीक नहीं रोक पा रहे’, राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर यूं कसा तंज
‘रूस-यूक्रेन युद्ध रोकने का दावा करते हैं लेकिन पेपर लीक नहीं रोक पा रहे’, राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर यूं कसा तंज
बिहार में 65 प्रतिशत आरक्षण रद्द होने पर तेजस्वी यादव की पहली प्रतिक्रिया, कहा- 'BJP के लोग...'
65 प्रतिशत आरक्षण रद्द होने पर तेजस्वी की पहली प्रतिक्रिया, कहा- 'BJP के लोग...'
Munjya Box Office Collection Day 14: दो हफ्ते में बजट से दोगुना हुआ 'मुंज्या' का कलेक्शन, यहां देखें फिल्म की छप्परफाड़ कमाई
दो हफ्ते में बजट से दोगुना हुआ 'मुंज्या' का कलेक्शन
Advertisement
metaverse

वीडियोज

NEET-NET Paper Leak: ये है नीट परीक्षा से जुड़े बड़े विवाद, छात्र कर रहे री-नीट की मांग!NEET-NET Paper Leak: देश में पेपर लीक पर हंगामा..बिहार डिप्टी सीएम गेस्ट हाउस पर क्यों अटके?NEET-NET Paper Leak: पेपर लीक में तेजस्वी का नाम क्यों..RJD नेता ने सरकार पर उठाए सवालNEET-NET Paper Leak: नेट परीक्षा में गड़बड़ी पर तुरंत एक्शन..नीट पर कब जागेगी सरकार?

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
PM Modi Kashmir Visit: तीसरी बार PM बनने के बाद पहली बार श्रीनगर पहुंचे नरेंद्र मोदी, बता दिया कश्मीर में कब होंगे चुनाव
तीसरी बार PM बनने के बाद पहली बार श्रीनगर पहुंचे नरेंद्र मोदी, बता दिया कश्मीर में कब होंगे चुनाव
NEET UGC Paper Leak Row: ‘रूस-यूक्रेन युद्ध रोकने का दावा करते हैं लेकिन पेपर लीक नहीं रोक पा रहे’, राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर यूं कसा तंज
‘रूस-यूक्रेन युद्ध रोकने का दावा करते हैं लेकिन पेपर लीक नहीं रोक पा रहे’, राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर यूं कसा तंज
बिहार में 65 प्रतिशत आरक्षण रद्द होने पर तेजस्वी यादव की पहली प्रतिक्रिया, कहा- 'BJP के लोग...'
65 प्रतिशत आरक्षण रद्द होने पर तेजस्वी की पहली प्रतिक्रिया, कहा- 'BJP के लोग...'
Munjya Box Office Collection Day 14: दो हफ्ते में बजट से दोगुना हुआ 'मुंज्या' का कलेक्शन, यहां देखें फिल्म की छप्परफाड़ कमाई
दो हफ्ते में बजट से दोगुना हुआ 'मुंज्या' का कलेक्शन
International Yoga Day 2024: स्वयं की, स्वयं के माध्यम से, स्वयं तक की यात्रा है योग, अपनों को योग दिवस पर भेजें स्वस्थ रहने की शुभकामना
स्वयं की, स्वयं के माध्यम से, स्वयं तक की यात्रा है योग, अपनों को योग दिवस पर भेजें स्वस्थ रहने की शुभकामना
क्या छगन भुजबल फिर से साथ आएंगे? शरद पवार ने दिया बड़ा बयान, 'वह और मैं...'
क्या छगन भुजबल फिर से साथ आएंगे? शरद पवार ने दिया बड़ा बयान, 'वह और मैं...'
Zodiac Sign: इन 3 राशि वालों में होती है धैर्य की कमी, जल्दबाजी से बिगाड़ लेते हैं सारा काम
इन 3 राशि वालों में होती है धैर्य की कमी, जल्दबाजी से बिगाड़ लेते हैं सारा काम
नोएडा में प्रचंड गर्मी से हाहाकार, तीन दिनों के अंदर 75 शव पहुंचे पोस्टमार्टम हाउस
नोएडा में प्रचंड गर्मी से हाहाकार, तीन दिनों के अंदर 75 शव पहुंचे पोस्टमार्टम हाउस
Embed widget