एक्सप्लोरर

Weekly Tarot Horoscope: मिथुन, कन्या, तुला, मीन राशि वालों को मिलेगी करियर में सफलता, सभी 12 राशियों का जानें टैरो साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope 1- 7 January 2024: मेष से लेकर मीन राशि के साथ सभी 12 राशियों के लिए आने वाला नया सप्ताह कैसा रहेगा? टैरो कार्ड से वीकली राशिफल (Tarot Card horoscope)

Tarot Card Weekly Rashifal 1- 7 January 2024- आने वाले सप्ताह में कर्क राशि वालों में एनर्जी का लेवल बहुत ज्यादा होगा, वृश्चिक राशि वाले अपने अधुरे काम निपाटाएंगे. सभी राशि वालों के लिए कैसा रहेगा आपका वीक आइए जानते हैं इस सप्ताह की टैरो वीकली राशिफल (Saptahik Rashifal)-

मेष राशि (Aries), 21 मार्च- 19 अप्रैल
कार्ड्स: 7 ऑफ़ पेंटाकल्स , क़्वीन ऑफ़ कप्स , पेज ऑफ़ कप्स

इस सप्ताह की शुरुआत आपको बहुत उत्साह और अपने सकारात्मक बिंदुओं को उजागर करने और नकारात्मकता को नियंत्रित करने की क्षमता प्रदान करेगी. पिछले सप्ताह में हुई किसी घटना से आप उबर पाएंगे और नई ऊर्जा से भरपूर महसूस करेंगे. गूढ़ ज्ञान की प्राप्ति, शत्रुओं पर विजय और आर्थिक लाभ तीनों ही मजबूत स्थिति में हैं. आपके काम से आपके दुश्मनों को जवाब मिलेगा. आपके पास एक अलग दृष्टिकोण होगा जिसे आप दुनिया के साथ साझा करने में सक्षम होंगे, जिसके कारण आपको कार्यस्थल पर और सामान्य रूप से भी लोगों से सराहना मिलेगी. इस सप्ताह आपको अपने मानसिक स्वास्थ्य का एक जर्नल बनाना होगा जिसमें आप सारी बातें लिखें ताकि आप जान सकें कि आप लोगों की बातों या परिस्थितियों से कितनी जल्दी परेशान हो जाते हैं.

सप्ताह की शुरुआत कलात्मक रचनाओं में बीतेगी, आप रचनात्मकता से भरपूर रहेंगे, सप्ताह के मध्य में आप खुद को और अपने स्वास्थ्य को बेहतर बनाने पर ध्यान देंगे. ध्यान देने की जरूरत होगी. पिछले सप्ताह आप थोड़ा अटका हुआ महसूस कर रहे थे क्योंकि आप ठीक से शारीरिक व्यायाम नहीं कर पा रहे थे, लेकिन अब बेहतर ऊर्जा के कारण आप अपनी इच्छानुसार शारीरिक व्यायाम कर पाएंगे.

अत्यधिक परिश्रम से बचना चाहिए. सप्ताह के अंत में आपको अचानक धन लाभ हो सकता है. इस सप्ताह आप अपने पैसों को सही तरीके से संभालना चाहते हैं जिसके लिए आप लोगों से मदद ले सकते हैं. आप कार्यस्थल पर अपने लिए एक मजबूत और मूल्यवान स्थिति बनाने में सक्षम होंगे, एक ऐसी स्थिति जहां लोग आपको खोने से डरेंगे. प्रबल आर्थिक लाभ के योग हैं. इस सप्ताह सेहत अच्छी बनी रहेगी और प्रेम सम्बन्ध भी मज़बूत बने रहेंगे. 

वृषभ राशि (Taurus), 20 अप्रैल-20 मई
कार्ड्स : क्वीन ऑफ़ स्वोर्ड्स , जस्टिस, 9 ऑफ़ पेंटाकल्स 

मानसिक स्पष्टता बनी रहेगी जिसके चलते आपको कोई संदेह नहीं है और आप बेहतर प्रदर्शन कर पा रहें हैं.  आपको इस सप्ताह ये समझने की ज़रूरत है की आपके प्रमोशन के योग बने हुए हैं लेकिन आपको अड़ियल रवैय्ये से बचना होगा.  अगर आप में विवाद करने का चस्का है तो उसे संभाले रहिये अन्यथा निराश होंगे. स्वोर्ड्स की इतनी ऊर्जा बताती है की आप किसी को नीचा दिखा कर, उनका अपमान होता हुआ देख कर बेहतर महसूस कर सकने के जाल में फस सकते हैं.  इस तरह की नेगेटिव एनर्जी को अपने ऊपर हावी न होने दें. इस हफ्ते भाग्य आपके साथ है.  कार्यस्थल पर मान सम्मान के योग हैं जिसके चलते कई लोग आपसे सलाह मश्वरा या आर्थिक मदद लेना चाहेंगे. 

यात्राएं करनी पड़ सकती हैं जो की लाभकारी सिद्ध होंगी.  आर्थिक रूप से किसी को उधार देने से बचें. आपकी बुद्धि, चतुराई, जीवन को देखने का नज़रिया और तजुर्बा सब मिल कर आपको सफलता दिलाता हुआ दिखता है. कार्य से जुड़े मौके भरपूर हैं लेकिन किसी को आपका धोखा देना आपको भारी पड़  सकता है.  किसी को बदनियती से धोखा न दें, खुद को बचाने के लिए आपकी चतुराई काफ़ी है.   

हफ्ते की शुरुआत कला सम्बन्धी  कार्यो से होगी.  आप अपने हालातों को बेहतर बनाने के लिए कुछ लोगो से दूरी बनाना चाहेंगे. धार्मिक यात्राएं होंगी.  बड़ो का आशीर्वाद मिलेगा.  कार्यस्थल पर ईगो लड़ाने से बचना होगा.  घर से जुड़ी मरम्मत या कंस्ट्रक्शन करवानी पड़ सकती है .  परिवार से सहयोग मिल सकता है.  

बच्चे पढ़ाई  में अच्छा परफॉर्म कर पाएंगे. कम्पटीशन एग्जाम की तैयारी के लिए आपके पास पर्याप्त एकाग्रता रहेगी. 

मिथुन राशि (Gemini), 21 मई-20 जून
कार्ड्स : 5 ऑफ़ पेंटाकल्स , 9 ऑफ़ वांड्स , किंग ऑफ़ वांड्स 

घर गृहस्थी से जुड़े ख़र्च बढ़ सकते हैं. होम डेकॉर पर या बेहतर सुख सुविधा पर खर्च करना पड़ सकता या चाहेंगे. लम्बी दूरी की यात्रा, तरह की सुख सुविधा  समेटे हुआ है ये सप्ताह  फ़िज़ूल खर्च से बचना चाहेंगे.  आपका सारा फोकस पैसा बनाने पर रहेगा. आपका ध्यान स्थिति पर स्पष्ट रूप से बना हुआ है और आप कोई महत्वपूर्ण और बड़ा फैसला इस सप्ताह के अंत तक ले सकेंगे. किसी योजना से जुड़े विचारों को मूल रूप दे सकेंगे.  

इस सप्ताह भरपूर ऊर्जा बनी हुई है. सेहत को लेकर सतर्क रहने की ज़रुरत पड़ेगी और खान पान को लेकर लापरवाही मत करियेगा. ये सप्ताह नेटवर्किंग के लिए अनुकूल रहेगा. कई नए लोगो के संपर्क में आएँगे.  बहुत से लोगो से बात चीत करनी रहेगी.  लिखने पढ़ने का काम, कानून और राजनीती से जुड़े कामो के लिए अनुकूल ऊर्जा बनी हुई है , इनसे जुड़े कार्यो में सफलता मिलेगी. किसी काम को जल्दबाज़ी में न निपटाएं , ये सप्ताह सोच समझ कर पूरी रिसर्च करने बाद काम करने का है. 

सप्ताह की शुरुआत में सेहत ठीक है लेकिन सप्ताह के अंत में सेहत पर ध्यान देने की ज़रुरत रहेगी. 

कर्क राशि (Cancer),21 जून-22 जुलाई
कार्ड्स : 4 ऑफ़ कप्स , 4 ऑफ़ पेंटाकल्स , 2 ऑफ़ कप्स 

किसी कारण सप्ताह की शुरुआत में आप असंतुष्ट रहेंगे.  मुमकिन है की असंतुष्टि का कारण पैसे से जुड़ा कोई बटवारा या उसे संभालना, या किसी तरह का आर्थिक लेन देन या कितना धन कहा और कैसे  संभाला जाए उसकी देखभाल हो.  भ्रम की स्थिति सप्ताह की शुरुआत में किसी आर्थिक नुक्सान न हो जाये को लेकर भी रह सकती है.  दो बातें आपको खास तौर पर आपके स्वाभाव के कारण समझनी होंगी.  एक ये की भावों को अपने ऊपर हावी होने देंगे तो जीवन का संतुलन बिगड़ता है , किसी भी हालात में अगर आप सही हैं तो एक दिन ऐसी स्थिति ज़रूर आती है  की आपको अपने लिए आवाज़ उठाना सीखना पड़ता है , अपने साथ अन्याय रोकने के लिए हर मुमकिन कदम उठाना पड़ता है.  

दूसरा ये की अपने फैसले भी आप को खुद लेने हैं, किसी से राय लेना बेहतर फैसले लेने के लिए अच्छा हो सकता है लेकिन उन सभी फैसलों को यही समझ कर लें की उनके परिणाम उनसे निकलने वाले नतीजों की ज़िम्मेदारी आप ही को लेनी पड़ेगी.  किसी पर इलज़ाम डाल देने से आपकी ज़िन्दगी में बेहतरी नहीं आएगी न आप इस बात से बरी हो जाएंगे की आखिरकार फ़ैसले को एक्शन में लाने वाले आप ही थे.  इतना विश्वास आपको खुद पर और ईश्वर पर रखना है , जो भी घटित होगा वो आपके साथ होगा और भाग्य उसमें आपका साथ देगा.

अचानक और फ़िज़ूल खर्च से खुद को बचेंगे इस सप्ताह.  सप्ताह के अंत में अचानक धन लाभ की स्थिति भी बनती है और आपको अपनों सेहत पर ध्यान देना है. सप्ताह की शुरुआत में वाद विवाद की स्थिति बन सकती है लेकिन आप धैर्य से काम लेंगे तो सप्ताह का अंत सुखद रहेगा.  ये साल की शुरुआत आपके लिए आर्थिक रूप से मज़बूती लेकर आएगी. 

सिंह राशि (Leo),23 जुलाई-22 अगस्त
कार्ड्स : क्वीन ऑफ़ कप्स , द डेविल , डेथ 

समय है जब आप अपनी अंतरात्मा की आवाज़ सुनें और उस पर विश्वास करें. कुछ बड़े फैसले लेने रहेंगे और कुछ अहम मुद्दों पर काम करने की ज़रुरत बनी रहेगी. महिलाओं से सहायता और समर्थन मिलेगा.  ख़ास तौर पर इस हफ्ते आपके जीवन में जो समर्थन आएगा वो किसी महिला के द्वारा हासिल होगा.  आपको अपनी सेहत पर ध्यान देने की ज़रूरत रहेगी और अपने सम्बन्धो पर काम करने की ज़रुरत भी बनी रहेगी. ख़राब आदतों को छोड़ना होगा अन्यथा निराशा हासिल होगी. आर्थिक रूप से स्थिति सप्ताह की शुरुआत में सामान्य रहेगी और अंत में कुछ मज़बूत हो सकती है.  

इस सप्ताह आपको यह आभास होगा की ज़िन्दगी का कोई महत्पूर्ण चरण अब ख़त्म हो गया है या अब उसका आपके जीवन में कोई उपयोग नहीं है.  आपको स्थितियों से वैसी सहायता नहीं मिली जैसे के मिलनी चाहिए थी इसलिए आपके जीवन में कुछ ख़ास स्थितियों का अब कोई महत्व नहीं है.  ह्रदय  और स्थान परिवर्तन के योग बने रहेंगे.  मतलब अब आपके विचारो में बड़ा बदलाव आता हुआ दिखाई देता है.  जिसके चलते आप कुछ महतवपूर्ण फैसले लेंगे.  कानून सम्बन्धी विषयों में और राजनीति से जुड़े हुए लोगो के लिए यह सप्ताह बदलाव समेटे हुए है. 

कन्या राशि (Virgo),23 अगस्त-22 सितंबर
कार्ड्स : द वर्ल्ड , डेविल , 2 ऑफ़ कप्स 

जो ऊर्जा आप पर हावी रहेगी वो मनमुटाव की हो सकती है या खुद को बचाने की रहेगी  जिसके चलते  आप किसी तरह का कम्युनिकेशन ख़त्म कर देंगे या अपने मन की बात किसी व्यक्ति विशेष से कहना बंद कर सकते हैं.  वही लेखन से जुड़े लोग या वो व्यक्ति जिनका काम लेखन या कम्युनिकेशन से जुड़ा हुआ है वो कोई बदलाव कर सकते हैं अपनी कार्यशैली में इस सप्ताह.  हो सकता है आप कुछ ख़ास लिखना न बंद करें लेकिन उसमें कोई बदलाव कर दें ताकि आप अपने लिए कुछ समय निकाल सकें.  समाज में और कार्यस्थल पर आपके मान सम्मान में वृद्धि होगी.  विवाद की स्थिति अब ख़त्म हो चुकी है.  

आपको ध्यान कुछ नई बातो और मुद्दों पर जाएगा.  आपकी बातों पर लोगो का ध्यान बना हुआ है , आप क्या बोलते लिखते या सोचते हैं आपके पास कौन से नए आइडियाज हैं आदि.  यह समय है जब आप बिना डरे अपने आइडियाज लोगो तक पहुंचा सकेंगे और कुछ लोगो को इसी बात से समस्या रहेगी की आपके पास अपनी खुद की कोई सोच है जो किसी से मांगी हुई या उधार की नहीं है.  

इसके अपने परिणाम हो सकते है.  कुछ लोग आपसे इनसपिरे हो सकते हैं और कुछ लोग आपसे जलन का भाव रखेंगे  समय है की आपको अपनी इच्छा अनुसार फैसला लेना होगा.  और उसका प्रभाव आने वाले लम्बे समय तक आप पर रह सकता है.  मन अध्यात्म में लगेगा.  पेट से जुड़ी समस्याओं पर ध्यान देने की ज़रूरत रहेगी. 

तुला राशि (Libra), 23 सितंबर-22 अक्टूबर
कार्ड्स: 4 ऑफ़ कप्स , लवर्स, 6 ऑफ़ पेंटाकल्स 

आपके पास उपयुक्त कला , हर वो हुनर मौजूद है जिससे आप अपनी  आर्थिक स्थिति को और रिश्तों को बेहतर बना सकते हैं.  सप्ताह की शुरुआत दोस्तों के साथ यादों को बांटे हुए अथवा दोस्तों और अपनों के साथ अच्छा वक़्त बिताने से होगी.  सप्ताह के अंत तक आप रिश्तो में रही किसी नाराज़गी से उभरना  चाहेंगे, अपने रिश्तो को बेहतर बनाने की कोशिश करेंगे.  

नौकरी की तलाश में आपके मन में कही कोई कमी बनी हुई है उस पर काम करना ज़्यादा ज़रूरी होगा. किसी लम्बी यात्रा पर आना जाना रहेगा.  कार्य स्थल पर मान - सम्मान के योग बने हुए हैं. आर्थिक स्थिति भी मज़बूत बनी रहेगी इस सप्ताह.  कई अधूरे बचे काम पूरे होंगे.  परिवार के साथ अधिक समय बिताना चाहेंगे.  

वृश्चिक राशि (Scorpio), 23 अक्टूबर-21 नवंबर
कार्ड्स : क्वीन ऑफ़ कप्स , ५ ऑफ़ पेंटाकल्स इन रिवर्स , ८ ऑफ़ स्वोर्ड्स 

आपकी आर्थिक स्थिति अगर खराब थी तो इस सप्ताह आप उस भाव से ऊपर उठ सकेंगे जिसकी वजह से हालत भी बेहतर होंगे.  आप लोगो के प्रति सतर्क रहेंगे और लोग आपसे प्रेम और सम्मान की उम्मीद रखेंगे.  अचानक धन लाभ की स्थिति ३ जनवरी तक बनी रहेगी जिसके बाद धीमे धीमे आप बेहतरी की और ही अग्रसर हैं. आपको बस इतना समझना होगा की जिन हालातों को लेकर आप असहाय महसूस कर रहे हैं उनको लेकर सिर्फ धैर्य धारण करने की ज़रुरत है और हो सकता है उनको लेकर नज़रिया बदलना ही आपकी स्थिति को बेहतर बना सके.

इस सप्ताह आपको इतना समझना है जितनी इज़्ज़त आप अपनी चाहते हैं उतनी आपको दूसरों को भी देनी होगी.  वाणी पर संयम रखना होगा , कड़वी बाते या सच का आइना भी सलीके से दिखाया जाये तो बेहतर है.   गलती जब हमसे खुद होती है तो हम जलालत काम को गलत समझते हैं खुद को नहीं.  इसलिए अपनी बात को आगे रखने का बेहतर तरीका निकालना होगा अन्यथा लोग आपकी छवि से नकारात्मक रूप से प्रभावित हो जाएंगे जिसकी वजह से आने वाले ६ महीने प्रभावित हो सकते हैं. सेहत अच्छी रहेगी और पढाई लिखे के काम से , कानून से जुड़े कामों में कामयाबी मिलेगी. 

धनु राशि (Sagittarius), 22 नवंबर-21 दिसंबर
कार्ड्स : द सन , पेज ऑफ़ वांड्स , द  लवर्स 

इस बार ये हफ्ता ईश्वर कृपा से बिना किसी विघ्न का रहेगा.  प्रेम सम्बन्ध हो या बाकी रिश्ते सब में सौहार्द बना रहेगा.  सेहत पर कुछ ध्यान देने की ज़रूरत रहेगी, मौसमी बुखार आदि से बचने के लिए अपनी रूटीन पर ध्यान दीजिएगा. सीधी और साफ़ बातें करना आपके रिश्तों के लिए इस हफ्ते बेहतर रहेगा. अक्सर चालाकियों के चलते रिश्ते संभलने की बजाए बिगड़ जाते हैं.  रिश्तों में खानापूर्ति करने से बचे.  सन का कार्ड सूर्य की एनर्जी बतलाता है और आप सूर्य की ऊर्जा को अपने रवैये में अपना कर ही आगे बढ़ सकेंगे.

सूर्य की ऊर्जा मतलब साफ़ बात और ईमानदारी के साथ. भरपूर ऊर्जा के चलते आपको ऐसी वाणी का प्रयोग नहीं करना है जिससे बातें बिगड़े.  लम्बी दूरी की यात्राएं सफल रहेंगी. बाहर का खाना एन्जॉय करेंगे जिसके चलते सेहत का ध्यान देना ज़रूरी रहेगा.  साहस काम और भय ज़्यादा प्रतीत होता है , हर काम को सोच समझ कर करिएगा.

लेकिन ये बात आपको समझनी होगी की बड़ा सोचेंगे तब बड़ा कर पाएंगे और बड़ा करने के लिए रोज़मर्रा में त्याग भी बड़े करने होते है.  जैसे आलास का त्याग और कार्यों में स्थिरता बनाये रखना बहुत महत्वपूर्ण  है जिसके चलते आपको ध्यान देने की ज़रुरत रहेगी. इस हफ्ते आप अपनी ख़ुशी और अपने आन्नद पर ध्यान देंगे जोकि अच्छी बात है.  अपने लिए समय निकाल सकेंगे. 

मकर राशि (Capricorn), 22 दिसंबर-19 जनवरी
कार्ड्स : 8 ऑफ़ वांड्स , क्वीन ऑफ़ वांड्स, 7 ऑफ़ स्वोर्ड्स

इस सप्ताह आपको अपना ज़ेहन नए विचारों के लिए खुला रखना है तभी नुक्सान से बच सकेंगे.  पुरानी रणनीतियाँ अब नए हालातो में काम नहीं करेंगी.  आप नए विचारों को इस हफ्ते ब्लॉक करते हुए दीखते हैं जिसके चलते धोखा खा सकते हैं. आपको ये भी समझना होगा की आप धोखा खाने से दुखी होने से बच नहीं सकते.  इसलिए दिल को मज़बूत और ज़ेहन को खुला रखें.  किसी काम से दूरी बना कर कुछ नए काम कर सकेंगे.   

ये सप्ताह बाकी सब फ्रंट पर खुशियां लेकर आ रहा है. कई यात्राएं कर सकेंगे और मन मुताबिक समय बिता पाएंगे.  धार्मिक यात्राएं भी सफल रहेंगी.  सेहत पर ध्यान बनाये रखिएगा.  योग और व्यायाम से लाभ होगा.  ब्यूटी किसी भी क्षेत्र की हो चाहे इंटीरियर डिज़ाइन या मीडिया , स्टोन्स और डेकॉर से जुड़े कार्यो से भी धन लाभ के योग हैं. 

कुंभ राशि (Aquarius), 20 जनवरी-18 फरवरी 
कार्ड्स : किंग ऑफ़ कप्स , किंग ऑफ़ पेंटाकल्स, जजमेंट

हालातों को कैसे संभालना है  हुनर इस हफ्ते आपके साथ बना रहेगा.  आप काम में विस्तार को लेकर विचार करेंगे या उनको रूप और  आकर दे पाएंगे.  धन लाभ के ख़ास योग ३ जनुअरी तक बने हुए हैं.  किसी तरहं का अचानक धन लाभ भी हो सकता है / बच्चों की सेहत पर ध्यान दीजिएगा यदि आप माता पिता हैं. यदि आप सिंगल हैं तो वाद विवाद से बचिएगा.  

आलस बना रह सकता है लेकिन किंग ऑफ़ पेंटाकल्स की एनर्जी बताती है आप आर्थिक प्रगति  क्षत्रु परास्त होंगे.  कई बुरी सम्भावनाओ से बहार आ सकेंगे आप.  लेकिन किसी भी तरह की सर्वाइवल चालाकी करना आपको भरी पड़ सकता है खासतौर पर चालाकी अगर बदनियति से करी गयी है. अहंकार से ऊपर उठना होगा  अन्यथा निराशा हासिल होगी.  जजमेंट का कार्ड बता सकता है की यह न्याय का समय है इस सप्ताह कर्म अनुसार फल प्राप्त होगा विश्वास रखें. 

मीन राशि (Pisces),19 फरवरी-20 मार्च
कार्ड्स : 2 ऑफ़ स्वोर्ड्स , 8 ऑफ़ कप्स , 10 ऑफ़ वांड्स

किसी काम का या बात का बर्डन है , बोझ है जिसे मन पर लिए घूमेंगे.  एक डायरी बनाना आपको सरलता की और लेकर जाएगा.  आप सभी कामों को और विचारों को अगर लिख लेंगे तो मानसिक  तनाव कम होगा.  आपको एक नजरिया मिलेगा की उलझे हुए समय से पार कैसे पाना है.  साल की शुरुआत कभी कभी मानसिक तनाव से हो सकती  है लेकिन इसका यह मतलब नहीं की कुछ बुरा है.  

बस काम ज़्यादा है और आप व्यस्त हैं या करने को बहुत कुछ है और आप धैर्य खो रहे हैं. अपनी इंटुइशन पर भरोसा रखें और अधिक सोचने से बचें.  यह सप्ताह  कुछ इस तरहं की स्थितियां बनाएगा की आप अपने लिए बेहतर आर्थिक स्थिति बनाने पर ज़ोर देंगे और उसे सफल बना सकेंगे.  आलस्य से बचें. और निजी सम्बन्धो को समय दें , अपना समय भी और उस रिश्ते में जो है उन्हें भी ताकि वो मज़बूत बन सकें. स्वास्थ अच्छा बना रहेगा. कसरत के लिए समय उतना न मिले चाहे लेकिन आराम कर सकेंगे. 

January Career Rashifal 2024: जनवरी में इन 5 राशियों को करियर में मिलेगी खूब तरक्की, नई नौकरी का मिलेगा ऑफर

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

आंधी-तूफान संग पूर्वी यूपी, मध्य प्रदेश, बिहार, झारखंड समेत उत्तर भारत में आ रहा मानसून! 72 घंटों का काउंटडाउन शुरू
आंधी-तूफान संग पूर्वी यूपी, मध्य प्रदेश, बिहार, झारखंड समेत उत्तर भारत में आ रहा मानसून! 72 घंटों का काउंटडाउन शुरू
Pakistan Privatization: पाकिस्तान में सबकुछ होगा प्राइवेट, सरकार बेच देगी सभी कंपनियां, मीडिया में मचा बवाल
पाकिस्तान में सबकुछ होगा प्राइवेट, सरकार बेच देगी सभी कंपनियां, मीडिया में मचा बवाल
Arvind Kejriwal Bail Live: आज बेल ऑर्डर पहुंचेगा तिहाड़ जेल, दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल आएंगे बाहर
आज बेल ऑर्डर पहुंचेगा तिहाड़ जेल, दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल आएंगे बाहर
International Yoga Day 2024: योग करने से कौन-कौन सी बीमारियां हो सकती हैं ठीक, इस पर क्या कहता है विज्ञान
योग करने से कौन-कौन सी बीमारियां हो सकती हैं ठीक, इस पर क्या कहता है विज्ञान
Advertisement
metaverse

वीडियोज

NEET-NET Paper Leak: नेट हो या नीट..छात्रों की मांग पेपर लीक ना हो रिपीट | ABP NewsArvind Kejriwal Gets Bail: अरविंद केजरीवाल को मिली बेल, राउज एवेन्यू कोर्ट ने दी जमानत | BreakingSuspense: Assam में फिर से बारिश से हाहाकार..दांव पर लगी 2 लाख जिंदगियां | ABP NewsHeatwave Alert: श्मशान में लाशों की कतार..कोरोना के बाद गर्मी से हो रही इतनी मौतें | ABP News

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
आंधी-तूफान संग पूर्वी यूपी, मध्य प्रदेश, बिहार, झारखंड समेत उत्तर भारत में आ रहा मानसून! 72 घंटों का काउंटडाउन शुरू
आंधी-तूफान संग पूर्वी यूपी, मध्य प्रदेश, बिहार, झारखंड समेत उत्तर भारत में आ रहा मानसून! 72 घंटों का काउंटडाउन शुरू
Pakistan Privatization: पाकिस्तान में सबकुछ होगा प्राइवेट, सरकार बेच देगी सभी कंपनियां, मीडिया में मचा बवाल
पाकिस्तान में सबकुछ होगा प्राइवेट, सरकार बेच देगी सभी कंपनियां, मीडिया में मचा बवाल
Arvind Kejriwal Bail Live: आज बेल ऑर्डर पहुंचेगा तिहाड़ जेल, दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल आएंगे बाहर
आज बेल ऑर्डर पहुंचेगा तिहाड़ जेल, दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल आएंगे बाहर
International Yoga Day 2024: योग करने से कौन-कौन सी बीमारियां हो सकती हैं ठीक, इस पर क्या कहता है विज्ञान
योग करने से कौन-कौन सी बीमारियां हो सकती हैं ठीक, इस पर क्या कहता है विज्ञान
बरसात के टाइम पर कर लेंगे इन फसलों की खेती तो हो जाएंगे मालामाल, तेजी से बढ़ेंगी ये सब्जियां
बरसात के टाइम पर कर लेंगे इन फसलों की खेती तो हो जाएंगे मालामाल, तेजी से बढ़ेंगी ये सब्जियां
यूपी में आंधी-तूफान से भीषण गर्मी से मिली राहत, प्रयागराज सबसे गर्म जिला, नोएडा-गाजियाबाद में हाल ठीक नहीं!
यूपी में आंधी-तूफान से भीषण गर्मी से मिली राहत, प्रयागराज सबसे गर्म जिला, नोएडा-गाजियाबाद में हाल ठीक नहीं!
Ishq Vishq Rebound Screening: शिमरी ड्रेस में गजब की दिखीं पश्मीना रोशन, रेड आउटफिट में जचीं पलक तिवारी! देखें की तस्वीरें
शिमरी ड्रेस में गजब की दिखीं पश्मीना रोशन, रेड आउटफिट में जचीं पलक तिवारी! देखें 'इश्क विश्क रीबाउंड' स्क्रीनिंग की तस्वीरें
NEET UG 2024: 'मैं लेता हूं नैतिक जिम्मेदारी,' NEET पेपर लीक पर मची रार तो शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कही ये बात
'मैं लेता हूं नैतिक जिम्मेदारी,' NEET पेपर लीक पर मची रार तो शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कही ये बात
Embed widget