एक्सप्लोरर

Kal Ka Rashifal 13 May 2024: कर्क, सिंह, मकर, मीन राशि वाले सतर्क रहें, सभी राशि वाले जानें कल का राशिफल

Kal Ka Rashifal: 13 मई, सोमवार का दिन मेष, मिथुन, वृश्चिक, कुंभ राशि सहित सभी के लिए विशेष है. यहां सभी राशियों का जानते हैं कल का राशिफल (Horoscope Tomorrow).

Kal Ka Rashifal: राशिफल के अनुसार कल यानि 13 मई 2024, सोमवार का दिन महत्वपूर्ण है. ग्रहों की चाल के मुताबिक कल के दिन मेष राशि वालों को व्यापार में उन्नति के अवसर प्राप्त कर सकते हैं, कल मिथुन राशि वालों का स्वास्थ्य सामान्य रहेगा, परंतु आप तनाव करने से बचे. सभी राशि के लोगों के लिए सोमवार का दिन कैसा रहेगा? आइए जानते हैं सभी 12 राशियों का कल का राशिफल (Horoscope Tomorrow)-

मेष-सोमवार का राशिफल (Mesh Rashi)
कल का दिन अच्छा रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आपके कार्यक्षेत्र में आपका सही कार्य करने के कारण आपका मैनेजमेंट आपकी प्रशंसा करने का काम कर सकता है.

आपकी सेहत की बात करें तो कल आप आंखों की समस्याओं से परेशान हो सकते हैं. जैसे कि खुजली होना, साफ दिखाई ना देना थोड़ी सी भी समस्या होने पर डॉक्टर से तुरंत परामर्श ले.  

व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापारियों के लिए कल का दिन अच्छा रहेगा.  वे अपनी व्यापार में उन्नति के अवसर प्राप्त कर सकते हैं.  अपने व्यापार में मेहनत करते रहे और आप ऊंचाइयों को छूते रहेंगे.  

यदि आप शेयर मार्केट में पैसा लगाना चाहते हैं तो आप बहुत अधिक सोच समझ कर पैसा लगाये नहीं तो आपको नुकसान हो सकता है.प्रॉपर्टी में निवेश  किसी सलाहकार की सलाह से ही करें

युवा की बात करें तो युवा जातक कल थकान के कारण  और आलस के कारण अपने जीवन में पीछे रह सकते हैं.  इसीलिए आप आलस को त्याग दें और मेहनत करने के लिए तैयार रहे. परिवार में सुख शांति रहेगी. बुजुर्गों की सेहत को लेकर परेशान रहेंगे.

वृषभ-सोमवार का राशिफल (Vrish Rashi)
नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आपके कार्यक्षेत्र में कल आपको बहुत अधिक कार्य करना पड़ सकता है.  जिसके कारण आपको शाम के समय में थकावट भी महसूस हो सकती है.  

आप अपने कार्य को पूरी लगन और मेहनत से करें तो आपके अधिकारी आपसे बहुत अधिक प्रसन्न रहेंगे.  आपको पेट के इंफेक्शन से बचाव करना होगा,इसलिए आप खाने में साफ सफाई का विशेष ध्यान रखें. सब्जियां और फलों को धोकर ही खाएं.

व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो कल आपके व्यापार की आर्थिक स्थिति  पहले से बहुत अधिक बेहतर रहेगी.आपका व्यापार चमकेगा और आपका चारों तरफ नाम होगा.

युवा जातकों की बात करें तो युवा जातकों को खेल जगत में बड़ा नाम हासिल हो सकता है. बस आप खेल के क्षेत्र में मेहनत करते रहे,आपको सफलता अवश्य मिलेगी.

आप अपने घर परिवार के सदस्यों का पूरा ख्याल रखें,  उन्हें किसी प्रकार का कोई कष्ट न होने दे. उनकी हर विपत्ती में उनके साथ खड़े रहें.  

मिथुन-सोमवार का राशिफल (Mithun Rashi)
कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आपके दफ्तर के कार्यों में आपके कलिंग और ऑफिसर्स आपका पूरी तरह से सपोर्ट करेंगे,जिसके कारण आपका दिन बहुत अच्छा बीतेगा.  

सेहत की बात करें तो वैसे तो आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा, परंतु आप तनाव करने से बचे अन्यथा,  आपका स्वास्थ्य और अधिक खराब हो सकता है. संतान की तरक्की को लेकर कल आप बहुत अधिक खुश रहेंगे.

व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो महिला व्यापारियों को  कल अपने व्यापार को लेकर थोड़ा सा सावधान रहना होगा.आपके विरोधी आपको महिला समझकर नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकते हैं.  

युवा जातकों की बात करें तो युवा जातकों के मन में कल अपने साथी के लिए ईर्ष्या भाव पैदा हो सकता है,जिसके कारण आप तनाव में आ सकते हैं और आपका मन भी परेशान हो सकता है.

यदि आप अपने जीवन साथी के साथ में उनके दफ्तर के कार्यों में हाथ बटाती हैंतो आपको अपने जीवन साथी के दफ्तर के कार्यों में अनुपस्थित होने के कारण घर के कार्यो को भी पूरा करना होगा

कर्क-सोमवार का राशिफल (Kark Rashi)
नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आप अपने कार्य क्षेत्र में बहुत अधिक तरक्की प्राप्त कर सकते हैं. आप अपनी प्रोफेशनल लाइफ में सफलता की सीढ़िया चढ़ते हुए नजर आएंगे.

आपके बड़े अधिकारी आपके कार्य से प्रसन्न रहेंगे और वह आपके कंधों पर बहुत अधिक जिम्मेदारी सौप सकते हैं. आपकी सेहत की बात करें तो आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा, परंतु आपअपने स्वास्थ्य को लेकर किसी प्रकार की कोई लापरवाही ना करें, अन्यथा, आपका स्वास्थ्य लापरवाही के कारण खराब हो सकता है.

व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापारियों को कल अपने व्यापार से संबंधित लीगल मामलों में सफलता की प्राप्ति हो सकती है.यदि आप पार्टनरशिप में व्यापार करते हैं तो आप अपने पार्टनर से कोई भी बात पूछे बिना कोई कार्य न करें अन्यथा, आपका पार्टनर आपसे नाराज हो सकता है

,युवा जातको की बात करें तो युवा जातक कल अपने किसी खास मित्र के आसपास बने रहे,  क्योंकि आपके मित्र को आपकी मदद की आवश्यकता पड़ सकती है.

पैतृक संपत्ति आपके लिए बहुत अधिक लाभदायक हो सकती है, आपको पैतृक संपत्ति से बहुत अधिक लाभ प्राप्त हो सकता है. 

सिंह-सोमवार का राशिफल (Singh Rashi)
कल का दिन बहुत अच्छा रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आपके दफ्तर में आपकी परफॉर्मेंस को देखते हुए आपको प्रमोशन मिल सकता है,जिसके कारण आप बहुत अधिक प्रसन्न रहेंगे और

आप अपने परिवार के साथ अपनी खुशियों को बाट देंगे, आपकी सेहत की बात करें तो आप अपनी लाइफ स्टाइल को मेंटेन करें, तभी आप स्वस्थ रह सकते हैं.यदि आपको माइग्रेन की बीमारी है तो आप धूप में बाहर निकलने से बचे अन्यथा, आपकी समस्या और अधिक बढ़ सकती है.

आप रोज-रोज वर्कआउट करने के लिए समय अवश्य निकाले.व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो कल आपअपने व्यापार को प्रमोट करने का और आमदनी बढ़ाने के लिए प्रयास करते रहे.

आप कामयाब हो सकते हैं.  युवा जातकों की बात करें तो यदि आप किसी के प्रेम प्रसंग में पड़े हुए हैं तो यूथ कपल्स के बीच में प्यार और म्युचुअल अंडरस्टैंडिंग बहुत अधिक बढ़ सकती है, जिससे आपके संबंध में और अधिक मजबूती भी आएगी.  

कन्या-सोमवार का राशिफल (Kanya Rashi)
नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आप अपने ऑफिस में अपने कार्यों में लगे रहेंगे. आपको सुबह से शाम का पता नहीं चलेगा. कार्य की व्यस्तता के कारण आपको थकान महसूस हो सकती है.

आपकी सेहत की बात करें तो आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा.  यदि आपको कोई बीमारी है तो आप अपनी दवाइयां नियमित समय पर खाते रहे और परिवार के सदस्यों की सेहत का विशेष ख्याल रखें,

कल आप अपने घर के बच्चों के साथ में बच्चा बनकर खेले तो अच्छा रहेगा. अपने बच्चों को कुछ समय दें. कल का दिन आपके लिए आपके बच्चों के साथ मौज मस्ती करने का है.

व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो वह कल व्यापारियों को आय बढ़ाने के नए साधन प्राप्त हो सकते हैं, जिन्हें अपना कर आप अपने व्यापार को और आगे बढ़ा सकते हैं.  

विद्यार्थियों की बात करें तो विद्यार्थियों की कल बहुत अधिक अच्छी परफॉर्मेंस देखने को मिल सकती है, जिससे परिवार के सदस्य उनसे बहुत अधिक खुश रहेंगे. 

तुला-सोमवार का राशिफल (Tula Rashi)
कल का दिन थोड़ा परेशानी वाला हो सकता है. नौकरी करने वाले जातकों की बात करे तो आप अपने ऊपर तनाव और थकान को हावी न होने देंगे. अपने सभी कार्यों को समय से निपटाने का प्रयास करें.

आप की सेहत की बात करें तो कल आपके ब्लड में शुगर लेवल बढ़ने की संभावना है, इसलिए आप थोड़ा-थोड़ा वर्कआउट अवश्य करें, योगासन और मेडिटेशन का सहारा ले अन्यथा,आप शुगर पेशेंट हो सकते हैं

खाद्य पदार्थों का सेवन करने मे सावधानी बरतें. व्यापार करने वाले जातकों के लिए कल का दिन व्यापारियों को कल बहुत अधिक अच्छी कमाई हो सकती है, जिससे उनके आय के साधन भी बढ़ेंगे.

युवा जातकों की बात करें तो युवा जातकों के यदि प्रेम संबंध बने हुए हैं तो उसमें नजदीकियां आ सकती है.  आप अपने प्रेमी की आंखों में डूबे रहेंगे.

कल आपको अपने परिवार के साथ में अच्छा समय बिताने का एक मौका प्राप्त हो सकता है 

वृश्चिक-सोमवार का राशिफल (Vrishchik Rashi)
नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो  कल आप अपने दफ्तर के कार्यों को समय से पूरा करने में लगे रहेंगे,  इसमें आपको बहुत अधिक समय लग सकता है,  जिसके कारण आपको आपके बॉस के द्वारा टोका भी जा सकता है. 

आपकी सेहत की बात करें तो कल आपका मन अपने वजन को लेकर थोड़ा सा परेशान रहेगा.  वैसे सेहत ठीक रहेगी परंतु आप अपने वजन को कम करने के लिए मॉर्निंग वॉकऔर योगासन का सहारा ले तो अच्छा रहेगा.

व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो मशीनरी का व्यापार करने वाले जातकों के लिएदिन थोड़ा सा परेशानी वाला हो सकता है.कल आप अपने मन में किसी प्रकार के नकारात्मक विचारों को ना आने दे,

नकारात्मक विचारों के कारण आप अपनी परेशानी और अधिक बढ़ा सकते हैं,  इसलिए अपने मन को सकारात्मक रखे और अच्छे विचार ही अपने मन में लायें. 

धनु-सोमवार का राशिफल (Dhanu Rashi)
कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आप बहुत अधिक मेहनत कर सकते हैं.  इसके लिए आपको मानसिक तौर पर तैयार रहना होगा.

तभी आपको कामयाबी मिल सकती है. आपकी मेहनत को देखकर आपके अधिकारी आपसे बहुत अधिक खुश रहेंगे.  आपकी सेहत की बात करें तो आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा.

आपको किसी प्रकार का कोई शारीरिक कष्ट नहीं रहेगा. आप अपनी सेहत के प्रति संतुष्ट रहेंगे.  युवा जातकों की बात करें तो कल आपका मन किसी से प्रेम प्रसंग में पड़ सकता है.

उसके प्रति आकर्षण का भाव भी उत्पन्न हो सकता है. आपकी वैवाहिक  जीवन की बात करें तो जीवनसाथी के साथ आपका बहुत अच्छा ताल मेल रहेगा.  

आप अपने जीवन साथी के साथ कहीं बाहर घूमने के लिए जा सकते हैं,  जहां पर आप बहुत अधिक मौज मस्ती भी करेंगे.  पति- पत्नी के लिए कल का दिन बहुत अधिक अच्छा रहेगा.  

कल शाम के समय आप अपने जीवनसाथी के साथ मंदिर में भगवान के दर्शन के लिए जा सकते हैं.  आपके मन को बहुत अधिक शांति मिलेगी. 

मकर-सोमवार का राशिफल (Makar Rashi)
नौकरी करने वाले जातकों के बात करें तो कल आप अपने कार्य स्थल पर पूरे डेडीकेशन के साथ काम करते रहे, आपके प्रमोशन होने की खुशखबरी आपको प्राप्त हो सकती है.

सेहत की बात करें तो आपके घर में किसी महिला की तबीयत बहुत अधिक खराब हो सकती है,  जिसके कारण आप परेशान हो सकते हैं.

 आप किसी प्रकार की कोई लापरवाही ना करें, जल्दी से जल्दी डॉक्टर से संपर्क करने का प्रयास करें. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापारी अपने गोदाम में दुकान में और

कारखाने मेंअपने माल की निगरानी पूरे ध्यान से करें क्योंकि आपके यहां पर चोरी होने की आशंका है, जिसके कारण आपको बहुत अधिक परेशानी का सामना भी करना पड़ सकता है.

युवा जातकों की बात करें तो युवा जातक कल किसी तरह तरह की सरकारी योजनाओं का लाभ उठा सकते हैं,  बस उनको अपने कार्य क्षेत्र में मेहनत करने की बहुत अधिक आवश्यकता है,

 उन्हें सफलता अवश्य मिलेगी और वह अपने करियर में आगे बढ़ेंगे, वैवाहिक संबंधों की बात करें तो कल आपके वैवाहिक संबंध मिले जुड़े रहेंगे.  संतान की ओर से आपका मन थोड़ा सा परेशान हो सकता है. 

कुंभ-सोमवार का राशिफल (Kumbh Rashi)
कल का दिन बहुत अधिक शानदार रहने वाला है.  नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आपको आपके ऑफिस में किसी न किसी तरह की कोई उपलब्धि हासिल हो सकती है, 

इसके लिए आप पहले से ही तैयार रहे और आप अपने कार्य क्षेत्र में मेहनत करते रहे. आपके कार्य से आपके अधिकारी बहुत अधिक खुश रहेंगे.

 सेहत की बात करें तो आप को किसी कारण से कोई चोट इत्यादि का सामना करना पड़ सकता है.  हमारे जीवन साथी के स्वास्थ्य को लेकर भी आप बहुत अधिक परेशान हो सकते हैं.

 व्यापार करने वाले जातकों की बात कर रहे हो, उनके लिए भी बहुत अच्छा समय है, बस प्रॉब्लम व्यापार में मेहनत करते रहे, तरक्की उनके कदम चूमेगी. 

युवा जातक की बात करें तो यदि आप किसी के साथ लव रिलेशन में कुछ परिस्थितिया बनाने की संभावना है,  इसलिए आप थोड़ा सा सावधान रहे और परिस्थितियों को काबू में करने की कोशिश करे.

कल आपके बारे में किसी महंगे उपकरण के खराब होने की संभावना है,  जिसके कारण बहुत बड़ा खर्चा आपके सामने आ सकता है और आप बहुत अधिक परेशान हो सकते हैं. संतान के भविष्य को लेकर आप संतुष्ट रहेंगे. 

मीन-सोमवार का राशिफल (Meen Rashi)
नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आपको आपके कार्यक्षेत्र में किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन प्राप्त हो सकता है, जिससे आप बहुत अधिक उन्नति कर सकते हैं.  

आपकी सेहत की बात करें तो आपका स्वास्थ्य एकदम फिट रहेगी. आपको किसी प्रकार का कोई शारीरिक कष्ट नहीं रहेगा,  परंतु आप किसी भी प्रकार के तनाव से दूर रहे औरआप इसके लिए मेडिटेशन और योगासन का सहारा ले सकते हैं.

व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापारी एक बात का ध्यान अवश्य रखें कि वहअपने व्यापार की ग्रोथ किसी अनुभवी  व्यक्ति के मार्गदर्शन से ही कर सकते हैं,  

इसीलिए आप अपने फील्ड के अनुभवी लोगों से डिस्कस करते रहे, तभी आप अपने व्यापार में प्रगति पा सकते हैं.युवा जातकों की बात करें तो युवा जातक एक बात का ध्यान रखें.

किसी और कार्य के कारण अपने महत्वपूर्ण कार्यों को करना ना भूले.  संतान की ओर से आप संतुष्ट रहेंगे. भाई बहनों की ओर से आपका मन थोड़ा सा परेशान हो सकता है.

यह भी पढ़ें-Horoscope Today: कुंभ के लिए कष्टकारी और कन्या के लिए भाग्यशाली है दिन, जानिए सभी 12 राशियों का आज का राशिफल

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

Lok Sabha Elections: दिल्ली में चुनाव प्रचार खत्म, किस सीट पर किसके बीच मुकाबला? जानें सबकुछ
दिल्ली में चुनाव प्रचार खत्म, किस सीट पर किसके बीच मुकाबला? जानें सबकुछ
'जो लोग नाराज थे वो भी...', अखिलेश यादव ने मंच से राजा भैया की तरफ किया बड़ा इशारा
'जो लोग नाराज थे वो भी...', अखिलेश यादव ने मंच से राजा भैया की तरफ किया बड़ा इशारा
Go Digit IPO: गो डिजिट आईपीओ की लिस्टिंग ने विराट, अनुष्का को दिया तगड़ा रिटर्न, हुआ इतने करोड़ का मुनाफा
गो डिजिट आईपीओ की लिस्टिंग ने विराट, अनुष्का को दिया तगड़ा रिटर्न
नींबू बेचने वाला कैसे बना लखपति, 20 रुपये के लिए तरसा, आज 60 लाख महीने कमाता है ये यूट्यूबर
कभी 20 रुपये के लिए तरसा, आज 60 लाख महीने कमाता है ये यूट्यूबर
Advertisement
for smartphones
and tablets

वीडियोज

Ricky Ponting ने भारतीय टीम का हेड कोच बनने से किया मना, BCCI ने की थी बात | Sports LIVEAaj ka Rashifal 24 May 2024 : इन 3 राशिवालों पर बरसेगी लक्ष्मी जी की कृपाLok Sabha Election 2024: प्रचार धुआंधार... 4 जून को किसकी सरकार ? | India Alliance | NDA | ABP Newsदिल्ली और हरियाणा में 25  मई को चुनाव हो सकता है | ABP News

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
Lok Sabha Elections: दिल्ली में चुनाव प्रचार खत्म, किस सीट पर किसके बीच मुकाबला? जानें सबकुछ
दिल्ली में चुनाव प्रचार खत्म, किस सीट पर किसके बीच मुकाबला? जानें सबकुछ
'जो लोग नाराज थे वो भी...', अखिलेश यादव ने मंच से राजा भैया की तरफ किया बड़ा इशारा
'जो लोग नाराज थे वो भी...', अखिलेश यादव ने मंच से राजा भैया की तरफ किया बड़ा इशारा
Go Digit IPO: गो डिजिट आईपीओ की लिस्टिंग ने विराट, अनुष्का को दिया तगड़ा रिटर्न, हुआ इतने करोड़ का मुनाफा
गो डिजिट आईपीओ की लिस्टिंग ने विराट, अनुष्का को दिया तगड़ा रिटर्न
नींबू बेचने वाला कैसे बना लखपति, 20 रुपये के लिए तरसा, आज 60 लाख महीने कमाता है ये यूट्यूबर
कभी 20 रुपये के लिए तरसा, आज 60 लाख महीने कमाता है ये यूट्यूबर
Patal Lok: पाताल लोक का रास्ता कहां से होकर जाता है,पंपापुर में कौन राज करता था?
पाताल लोक का रास्ता कहां से होकर जाता है,पंपापुर में कौन राज करता था?
आरबीआई ने सरकार को दिया रिकॉर्ड लाभांश, नयी सरकार के लिए राहत पर संभल कर करना होगा काम
आरबीआई ने सरकार को दिया रिकॉर्ड लाभांश, नयी सरकार के लिए राहत पर संभल कर करना होगा काम
Jyeshtha Month 2024: 24 मई से ज्येष्ठ माह शुरू, हनुमान जी-शनि देव का रहेगा प्रभाव, जानें क्या करें, क्या नहीं
24 मई से ज्येष्ठ माह शुरू, हनुमान जी-शनि देव का रहेगा प्रभाव, जानें क्या करें, क्या नहीं
अमित शाह हिमाचल के इन जिलों में करेंगे चुनावी रैली, जानें बीजेपी के स्टार प्रचारकों की पूरी लिस्ट
अमित शाह हिमाचल के इन जिलों में करेंगे चुनावी रैली, जानें बीजेपी के स्टार प्रचारकों की पूरी लिस्ट
Embed widget