एक्सप्लोरर

Kal Ka Rashifal, 09 April 2024: नवरात्रि के पहले दिन किन राशियों पर रहेगी मां दुर्गा की कृपा, जानें कल का राशिफल

Kal Ka Rashifal: कल से नवरात्रि का पर्व शुरु है, ग्रहों की चाल को देखते हुए मेष, वृष, मिथुन राशि सहित सभी राशि वालों के लिए कल का दिन विशेष है. जानें कल का राशिफल (Horoscope Tomorrow).

Kal Ka Rashifal: 9 अप्रैल 2020, मंगलवार के दिन ज्योतिष और धार्मिक दृष्टि से विशेष है. कल से चैत्र नवरात्रि (Chaitra Navratri 2024) का पर्व शुरू हो रहा है. सभी 12 राशि वालों के लिए कल का दिन कैसा रहेगा, आइए जानते हैं आपका कल का राशिफल (Horoscope Tomorrow)-

मेष-सोमवार का राशिफल (Mesh Rashi)
कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आप अपने ऑफिस में अपने ज्ञान का बखान करने से बचे, क्योंकि लोग आपको ज्ञानी व्यक्ति के स्थान पर अहंकारी समझ सकते हैं.

इसलिए आप थोड़ा सा संभल कर रहे हैं. आपकी सेहत की बात करें तो आपके स्वास्थ्य तो सामान्य रहेगा, परंतु आप वाहन चलाने में थोड़ी सी सावधानी बरते कोई दुर्घटना हो सकती है, जिसके कारण आपको चोट भी लग सकती है.  

व्यापार करने वाले जातको की बात करें तो कल आप अपने बिजनेस पार्टनर के साथ में लेनदेन को लेकर ऊंची आवाज में बात कर सकते हैं,  परंतु आप थोड़ा सा सबके सामने अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें.  युवा जातकों की बात करें तो आप अपनी मेहनत पर भरोसा रखें,  

क्योंकि एक मात्र कठोर परिश्रम ही वह  साधन है, जिसके जरिए आप अपने जीवन में सफलता प्राप्त कर सकते हैं. जो आपके बंद किस्मत के दरवाजे भी खोल सकता है. कल आप बहुत एक सुकून को लेकर थोड़ा सा परेशान हो सकते हैं, जिसके कारण आप मानसिक तनाव में भी आ सकते हैं. 

वृषभ-सोमवार का राशिफल (Vrish Rashi)
कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों के बात करें तो कल आपकी करियर की स्थिति में बहुत अधिक सुधार हो सकता है.  आप अपने कठोर परिश्रम जारी रखें,  प्रयास करने से ही आपको सफलता की प्राप्ति हो सकती है.  आपकी सेहत की बात करें तो कल आप बेवजह की बातों पर टेंशन में ना आए, आपका मानसिक तनाव बहुत अधिक बढ़ सकता है, जिसके कारण आपका स्वास्थ्य भी खराब हो सकता है.

व्यापार करने वाले जातको की बात करें तो केमिकल का व्यापार करने वाले लोगों को थोड़ा सा सावधान रहना होगा, क्योंकि आपको आर्थिक नुकसान हो सकता है. 

आपको किसी कर्मचारी के चोट लगने की भी संभावना है,  जिसके कारण आपका कुछ धन भी खर्च हो सकता है.  युवा जातकों की बात करें तो यदि आप लव रिलेशन में है तो आप आपके रिश्ते में कुछ खटास आ सकती है.

आप अपने प्रेमी के साथ किसी प्रकार का अहंकार ना दिखाएं तो अच्छा रहेगा.  कल आपके परिवार के कुछ जरूरी काम होते-होते रुक सकते हैं, जिसके कारण आप परेशान हो सकते हैं.

आप अपने परिवार में अपने माता-पिता के साथ गलत तरीके से बात करने से बचे अन्यथा, आपके रिश्तो में खटास आ सकती हैं. 

मिथुन-सोमवार का राशिफल (Mithun Rashi)
कल का दिन बहुत अधिक खर्चीला रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आपके कार्यक्षेत्र में आपका समय अनावश्यक कामों पर बहुत अधिक खर्च हो सकता है,

जिसके कारण आपके कार्यक्षेत्र में शाम के समय अफरा तफरी माहौल हो सकता है, जिसके कारण आप बहुत अधिक परेशान भी हो सकते हैं.

आपकी सेहत की बात करें तो कल आपका दिन सामान्य रहेगा.  किसी प्रकार का कोई कष्ट नहीं रहेगा. हल्का-फुल्का पेट में इंफेक्शन हो सकता है. जो जल्दी ही डॉक्टर को दिखाने पर ठीक हो सकता है.

व्यापार करने वाले जातकों की बात करे तो व्यापारिक वर्ग कल आर्थिक मामलों में राहत मिलने की संभावना से बड़े खुश  रहेंगे, अच्छे संपर्क के माध्यम से आपके काम बनेंगे. युवा जातकों की बात करें  तो आप अपने पार्टनर के साथ में किसी प्रकार की बहसबाजी करने से बचे,

यदि वह गुस्से में कुछ कह भी दे तो उसके पीछे उनकी भावनाओं को समझे अन्यथा, आपका आपके पार्टनर के साथ में विवाद हो सकता है. अपने परिवार के छोटे सदस्यों को आप बात-बात पर डाटे ना बल्कि, उन्हें प्यार की भाषा में समझाने का प्रयास करें, वह अवश्य समझेंगे. 

कर्क-सोमवार का राशिफल (Kark Rashi)
कल का दिन अच्छा रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल  आपके कार्य क्षेत्र में आप पर नया पद और कार्य भार सौपा जा सकता है,  

इसके लिए शारीरिक और मानसिक तौर पर फिट रहे, तभी आप उस कार्य को पूरी लगन के साथ कर सकते हैं. आपकी सेहत की बात करें तो आपको कल हल्का-फुल्का बुखार हो सकता है इसलिए आप किसी प्रकार की लापरवाही ना बरते बल्कि, डॉक्टर को दिखाकर समय से दवाई ले, जिससे आप जल्दी ठीक हो सके.

व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापारी वर्ग पिछली गलतियों को लेकर थोड़ा सा सावधान रहे और उन गलतियों को फिर से दोहराने की भूल न करें,  

आपका कोई बहुत बड़ा कार्य बिगड़ सकता है. युवा जातको की बात करें तो आप किसी फंक्शन में जा सकते हैं,  जहां पर आपकी मुलाकात आपके पुराने मित्रों से हो सकती हैं,  

जिनसे मिलकर आपको बहुत अधिक खुशी होगी और आप अपनी पार्टी का बहुत अधिक इंजॉय करेंगे, अपने पिता समान व्यक्ति जैसे कि चाचा, ताऊ इत्यादि से संपत्ति को लेकर आप की कहा सुनी  होने हो सकती है. इसीलिए आप थोड़ा सा सावधान रहे हो तो अच्छा रहेगा.

सिंह-सोमवार का राशिफल (Singh Rashi)
कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो जो लोग टेक्नीशियन का कार्य करते हैं वह अपना काम  मेहनत के साथ करें तो अच्छा रहेगा,

इससे आपको आपके जीवन में उन्नति की प्राप्ति हो सकती है. आपका प्रमोशन भी हो सकता है. आपकी सेहत की बात करें तो आप कल अपने शरीर को स्वस्थ रखने के लिए साफ सुथरे टॉयलेट का इस्तेमाल करें, वरना, आपको किसी प्रकार का इंफेक्शन हो सकता है,  जिसके कारण आपको डॉक्टर के पास भी जाना पड़ सकता है.

व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो यदि आपके जीवन साथी आपके साथ कारोबार से जुड़े हुए हैं तो आप उनकी बातों को और सुझाव को भी समझने का प्रयास करें और उनकी बात को माने आपके लिए वही बात बहुत अधिक उपयोगी हो सकती है.

युवा जातकों की बात करें तो युवा जातको को कल किसी कार्य की जिम्मेदारी मिल सकती है.  

परंतु आप उस कार्य को करने के लिए हामी भरे,  जिससे आप कार्य समय से पूरा कर सकते हैं.  कल आप अपने घर के रूपरेखा को बदलने का विचार बना सकते हैं, जिसमें आपका जीवन साथी आपका पूरा साथ देगा.  कुल मिलाकर आपका दिन बढ़िया रहेगा. 

कन्या-सोमवार का राशिफल (Kanya Rashi)
कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी करने वाले जातको की बात कर रहे हैं तो कल आप अपने कार्य क्षेत्र में अपने कार्यों को लेकर प्लानिंग करें,  योजना बनाने के लिए समय लाभकारी है.

योजना के अनुसार कार्य करने से सभी कार्य समय से निपट जाएंगे. आपकी सेहत की बात कर रहे है तो कल आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा. किसी प्रकार का कोई कष्ट नहीं रहेगा.

आप अपने डाइजेस्टिव सिस्टम को अच्छा रखने का प्रयास करें, इस बात पर आपको बहुत अधिक गौर करनी होगी,

व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापारी यदि कोई नया व्यापार शुरू करना चाहते हैं तो सोच समझकर ही निर्णय ले. यदि आप व्यापार के मामले में पुराने है तो आपका व्यापार अच्छा चल सकता है.

युवा जातको की बात करें तो युवा अपने जीवन में आगे बढ़ने के लिए ज्ञानी और समझदार व्यक्तियों की बातों को सुने और समझे. लोगों की बातों को सुनकर आप अपने मार्ग से भटक सकते हैं.

यदि आपका जीवन साथी आपसे किसी बात पर नाराज है तो आप उनके साथ शॉपिंग करने के लिए जा सकते हैं,  हो सकता है उनकी नाराजगी दूर हो जाएगी।

तुला-सोमवार का राशिफल (Tula Rashi)
कल का दिन अच्छा रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आपको अपने करियर के प्रति समर्पण की भावना को आगे बढ़ाना होगा, क्योंकि यदि आप अपने लक्ष्य को साधकर सफलता को प्राप्त करने की कोशिश करेंगे तो आपको सफलता की प्राप्ति नहीं होगी.

आपकी सेहत की बात करें तो कल आपको कोलेस्ट्रॉल के बढ़ने के कारण बहुत अधिक समस्या का सामना करना पड़ सकता है,  इसलिए आप अपना कोलेस्ट्रॉल कम करने के लिए तेल, मसाले वाले खाना खाने से परहेज करें तथा सुबह-सुबह मॉर्निंग वॉक अवश्य करें, आपको लाभ प्राप्त होगा.

व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापारी कल अपने व्यापार में किसी पर भी आंखें बंद करके भरोसा ना करें, बल्कि सभी लोगों के कामों की अच्छे से जांच पड़ताल करें,

इससे आपको आपके कर्मचारियों की नियत का पता चल सकता है. युवा जातकों की बात करें तोयुवा जातक क्रोध करने से बचे,  बल्कि आध्यात्मिक बातो का सहारा ले तो आपको लाभ मिलेगा.

यदि आप अपने परिवार की आर्थिक स्थिति को लेकर  परेशान है तो आपको हर स्थिति से बाहर निकलने में आपका जीवन साथी पूरी मदद करेगा और आपको अच्छे सुझाव भी देगा. 

वृश्चिक-सोमवार का राशिफल (Vrishchik Rashi)
कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आप अपने कार्य क्षेत्र में लोगों के संपर्क में बने रहे और निरंतर संवाद करते रहे, सिर्फ चाहिए आपका सहयोगी या बॉस मे कम्युनिकेशन गैप ना हो.  

आप इस बात का खास ख्याल रखें. आपकी सेहत की बात करें तो आप अपने शरीर को स्वस्थ रखने के लिए हरी सब्जियां और फल का अधिक से अधिक सेवन करें, तभी आपका शरीर स्वस्थ हो सकता है.  

व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो ऑटोमोबाइल के व्यापारियों को बहुत अधिक लाभ मिलने की संभावना है, जिससे आपके परिवार में बहुत अधिक खुशियां आएंगी.

युवा जातकों की बात करेंतो उन्हें अपने करियर पर फोकस करना होगा, मौज मस्ती के लिए सारा जीवन पड़ा है , लेकिन करियर बनाने के लिए यही समय है.

कारोबारी महिलाओं की बात करें तो कारोबारी महिलाएं को अपने पारिवारिक जीवन में और व्यवसाय में सामाजस्य  बैठाने में बहुत अधिक चुनौती का सामना करना पड़ सकता हैं.

धनु-सोमवार का राशिफल (Dhanu Rashi)
कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी करने वाले जातको की बात करें तो जो लोग जन सेवा केंद्र से जुड़े हुए कार्य करते हैं,  उन लोगों को अपने अधिकारियों से कल प्रशंसा सुनने को मिल सकती हैं,  जिनसे आपका मन बहुत अधिक प्रसन्न होगा.  आपकी सेहत की बात करें तो आपको अपनी स्कीन की केयर करनी होगी  खासतौर से महिलाओं को अपनी सुंदरता का ध्यान रखना होगा अन्यथा,  आपको चर्म रोग से संबंधित कोई समस्या परेशान कर सकती हैं.  

व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापारियों को अपने विरोधियों से कल सावधान रहते हुए उधारी पर माल देने से बचना होगा. अन्यथा वह व्यक्ति आपका पैसा देने में परेशान कर सकता है.  

युवा जातकों की बात करें तो आपको आपके पार्टनर के साथ समय व्यतीत करने का कल मौका मिल सकता है.  

आप अपने पार्टनर के साथ कहीं बाहर घूमने जाने का प्लान भी बना सकते हैं. जहां पर आप अपने पार्टनर के साथ बहुत अधिक मौज मस्ती करेंगे,  पारिवारिक दृष्टि से आपका दिन सामान्य रहेगा.

मकर-सोमवार का राशिफल (Makar Rashi)
कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो जिन लोगों ने नौकरी करते हुए अन्य जगहों पर नौकरी के लिए कोई इंटरव्यू दिया है.  उसके लिए आपको बहुत अधिक सोच समझ कर फैसला लेना होगा अन्यथा,  आपको पुरानी नौकरी से भी हाथ धोना पड़ सकता है.  

आपकी सेहत की बात करें तो कल आपको सर दर्द होने के कारण बहुत अधिक समस्या का सामना करना पड़ सकता है. आपको खांसी जुकाम इत्यादि समस्याएं भी परेशान कर सकती हैं,  

इसीलिए आप ठंडा और खट्टा खाने से परहेज रखें, आपको ठंड और गरमी की स्थिति से  बचना होगा.

व्यापार करने वाले जातकों की बात कर रहे तो व्यापारी वर्ग अपने मान सम्मान को बचाने का प्रयास करें,  क्योंकि आपके विरोधी आपको नुकसान पहुंचाने का काम कर सकते हैं,  

जिसके कारण मार्केट में आपका नाम खराब हो सकता है,   युवा जातकों को कल अपनी क्षमता के अनुसार किसी का आर्थिक सहयोग करना पड़ सकता है परंतु आप उसका सहयोग जरुर करें.  

कल आप कैसे बड़े इलेक्ट्रॉनिक सामान की खरीदारी कर सकते हैं जिसकी जरूरत आपको बहुत समय से थी.

कुंभ-सोमवार का राशिफल (Kumbh Rashi)
कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आपको अपने कार्य स्थल के नियम और शर्तें पसंद नहीं आएंगे, आप अपनी नौकरी को छोड़ने का विचार भी बना सकते हैं,

आपको दूसरे स्थान पर अधिक पैसे की नौकरी मिल सकती है.  आपकी सेहत की बात करें तो कल आपको किसी प्रकार की उलझन के कारण परेशानी हो सकती है.  

आपका कल जी मिचला सकता है, इसलिए आप अपने मन को ठीक करने के लिए नींबू पानी इत्यादि का सेवन करें, आपको आराम मिलेगा.

व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो कल आपके व्यापार से संबंधित सभी कानूनी कार्रवाई को पूरी करके रखना होगा, सरकारी कामों में किसी प्रकार की ढिलाई ना करें अन्यथा,

आपको यह ढीलाई बहुत अधिक  महंगी पड सकती है.  किसी से प्रेम करते हैं तो आपका प्रेम का विषय कुछ चिंता का विषय बन सकता है. आप जिस बात को सबसे छुपाने की सोच रहे थे उसका खुलासा हो सकता है. 

दाम्पत्य जीवन की बात करें तो पति-पत्नी के बीच बहुत अधिक प्रेम और रोमांस देखने को मिल सकता है. कल आप एक दूसरे के प्रति पूर्ण रूप से समर्पित नजर आएंगे.

परिवार में शांति का माहौल माहौल रहेगा, रूपए पैसे को लेकर आपको थोड़ी सी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. आप अपने पैसे को अनावश्यक कामों पर खर्च न करें

मीन-सोमवार का राशिफल (Meen Rashi)
कल का दिन गंभीरता वाला रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आप अपने कार्य क्षेत्र में किसी पर विरोध करने से बच्चे क्योंकि यह आपकी कार्य क्षमता पर विपरीत असर डाल सकता है.

सेहत की बात करें तो आप अपने शरीर को स्वस्थ रखने के लिए योग और मेडिटेशन का सहारा लेने से आपको बहुत अधिक आराम मिल सकता है, यह आपकी डिप्रेशन की स्थिति को भी सुधार करने में सहायक हो सकता है.  

व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके किसी नए कार्य की शुरुआत के लिए अच्छा नहीं है.  यदि इस प्रकार की कोई योजना है भी तो आप उसे अभी स्थगित करने का प्रयास करें तो अच्छा रहेगा.

युवा जातकों की बात करेंतो युवा जातक अपने कार्यों को एकाग्रता के साथ करें, फिर चाहे वह पढ़ाई हो या मौज मस्ती ही क्यों ना हों. यदि आप कोई प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करना चाहते हैं तो वह आपका कल पूरा हो सकता है.

शेयर मार्केट में पैसा लगाने के लिए भी दिन अच्छा रहेगा. परिवार में शांति का माहौल रहेगा, जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा. संतान की ओर से भी आप संतुष्ट रहेंगे,  

पारिवारिक रिश्तों में कल मिठास बनी रहेगी. आप किसी धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन कर सकते हैं जिसमें आप अपने विशेष अतिथियों को आमंत्रित कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें-Saptahik Rashifal 2024: चैत्र अमावस्या से नए सप्ताह की शुरुआत, जानिए मेष से मीन राशि के लिए कैसे रहेंगे आने वाले 7 दिन

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

NEET UGC Paper Leak Row: ‘रूस-यूक्रेन युद्ध रोकने का दावा करते हैं लेकिन पेपर लीक नहीं रोक पा रहे’, राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर यूं कसा तंज
‘रूस-यूक्रेन युद्ध रोकने का दावा करते हैं लेकिन पेपर लीक नहीं रोक पा रहे’, राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर यूं कसा तंज
बिहार में 65 प्रतिशत आरक्षण रद्द होने पर तेजस्वी यादव की पहली प्रतिक्रिया, कहा- 'BJP के लोग...'
65 प्रतिशत आरक्षण रद्द होने पर तेजस्वी की पहली प्रतिक्रिया, कहा- 'BJP के लोग...'
Munjya Box Office Collection Day 14: दो हफ्ते में बजट से दोगुना हुआ 'मुंज्या' का कलेक्शन, यहां देखें फिल्म की छप्परफाड़ कमाई
दो हफ्ते में बजट से दोगुना हुआ 'मुंज्या' का कलेक्शन
International Yoga Day 2024: स्वयं की, स्वयं के माध्यम से, स्वयं तक की यात्रा है योग, अपनों को योग दिवस पर भेजें स्वस्थ रहने की शुभकामना
स्वयं की, स्वयं के माध्यम से, स्वयं तक की यात्रा है योग, अपनों को योग दिवस पर भेजें स्वस्थ रहने की शुभकामना
Advertisement
metaverse

वीडियोज

NEET UG 2024 Re-Exam: Rahul Gandhi से लेकर Sanjay Singh तक ने पेपर लीक को लेकर सरकार पर साधा निशानाKumkum Bhagya: OMG!पूर्वी की जान को खतरा! आतंकियों ने पूर्वी को पहनाई bomb jacket, अब आगे क्या होगा? | SBSUGC Net-NEET Paper Leak: इतनी सारी गड़बड़ियों के बावजूद NEET परीक्षा क्यों नहीं हो रही रद्द ? | NSUIUGC Net-NTA Paper Leak: 'छात्रों का हित हमारे लिए सर्वोपरि है | NTA

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
NEET UGC Paper Leak Row: ‘रूस-यूक्रेन युद्ध रोकने का दावा करते हैं लेकिन पेपर लीक नहीं रोक पा रहे’, राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर यूं कसा तंज
‘रूस-यूक्रेन युद्ध रोकने का दावा करते हैं लेकिन पेपर लीक नहीं रोक पा रहे’, राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर यूं कसा तंज
बिहार में 65 प्रतिशत आरक्षण रद्द होने पर तेजस्वी यादव की पहली प्रतिक्रिया, कहा- 'BJP के लोग...'
65 प्रतिशत आरक्षण रद्द होने पर तेजस्वी की पहली प्रतिक्रिया, कहा- 'BJP के लोग...'
Munjya Box Office Collection Day 14: दो हफ्ते में बजट से दोगुना हुआ 'मुंज्या' का कलेक्शन, यहां देखें फिल्म की छप्परफाड़ कमाई
दो हफ्ते में बजट से दोगुना हुआ 'मुंज्या' का कलेक्शन
International Yoga Day 2024: स्वयं की, स्वयं के माध्यम से, स्वयं तक की यात्रा है योग, अपनों को योग दिवस पर भेजें स्वस्थ रहने की शुभकामना
स्वयं की, स्वयं के माध्यम से, स्वयं तक की यात्रा है योग, अपनों को योग दिवस पर भेजें स्वस्थ रहने की शुभकामना
क्या छगन भुजबल फिर से साथ आएंगे? शरद पवार ने दिया बड़ा बयान, 'वह और मैं...'
क्या छगन भुजबल फिर से साथ आएंगे? शरद पवार ने दिया बड़ा बयान, 'वह और मैं...'
Zodiac Sign: इन 3 राशि वालों में होती है धैर्य की कमी, जल्दबाजी से बिगाड़ लेते हैं सारा काम
इन 3 राशि वालों में होती है धैर्य की कमी, जल्दबाजी से बिगाड़ लेते हैं सारा काम
नोएडा में प्रचंड गर्मी से हाहाकार, तीन दिनों के अंदर 75 शव पहुंचे पोस्टमार्टम हाउस
नोएडा में प्रचंड गर्मी से हाहाकार, तीन दिनों के अंदर 75 शव पहुंचे पोस्टमार्टम हाउस
Nupur Sharma: नूपुर शर्मा को मिली धमकी, कहा- 'पूजा करने वाले गजनवी का सामना करने के लिए तैयार रहो'
नूपुर शर्मा को मिली धमकी, कहा- 'पूजा करने वाले गजनवी का सामना करने के लिए तैयार रहो'
Embed widget