एक्सप्लोरर

Weekly Horoscope 25 से 31 October 2021: सिंह,तुला, मकर और कुंभ वाले न करें ये काम, सभी राशियों का जानें साप्ताहिक राशिफल

Horoscope Today 25 October 2021: मिथुन और मीन राशि वालों के लिए ये सप्ताह विशेष है, धन, सेहत और करियर की दृष्टि से ये सप्ताह कैसा रहेगा, आइए जानते हैं सभी राशियों का साप्ताहिक राशिफल (Rashifal)

Weekly Horoscope, Rashifal, Horoscope October 2021: 25 अक्टूबर 2021 को कार्तिक मास की कृष्ण पक्ष की पंचमी तिथि से नये सप्ताह की शुरुआत हो रही है. ये सप्ताह ग्रहों की चाल की दृष्टि से खास है.  तुला राशि में मंगल का प्रवेश हो चुका है. शनि और गुरु भी वक्री से मार्गी हो चुके हैं. इस सप्ताह मेष से मीन राशि तक के लोगों के लिए कैसा रहेगा, आइए जानते हैं, सभी राशियों का साप्ताहिक राशिफल-

मेष राशिफल (Aries Horoscope)- इस सप्ताह नेटवर्क को बढ़ाते हुए परिवार को भी समय देना होगा, तो वहीं दूसरी ओर सुख-सुविधाओं की ओर भी आकर्षित नजर आएंगे. सामाजिक छवि में बढ़ोत्तरी होगी. नौकरी की तलाश करने वाले लोगों को शुभ सूचना मिलेगी, ड्यू प्रमोशन लेटर भी मिल सकता है. व्यापार में वृद्धि होगी और शुभ फल की प्राप्ति होगा. बिजनेस पार्टनर और आपके बीच शंका पैदा हो सकती है. युवा वर्ग प्रतियोगिता में अच्छे परिणाम ला सकते हैं, सप्ताह के अंतिम दिनों में दिमाग भी तेजी के साथ काम करेगा. हेल्थ को लेकर अल्सर और कब्ज के रोगी खानपान अच्छा रखें. यदि किन्हीं कारणों से मन विचलित रहता है, तो मां के साथ समय व्यतीत करना चाहिए. जीवनसाथी के साथ वाद-विवाद से बचें.

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope)- इस सप्ताह कार्यकुशलता उच्च स्थान और सम्मान बढ़ाने वाला होगा, लेकिन 27 तारीख तक धैर्य रखना होगा. दूसरे व्यक्ति के प्रभाव में आकर नजदीकी रिश्तों को खो सकते हैं. कर्ज लेने और देते समय कागजी-कार्यवाही अवश्य कर लें. नौकरी में दबाव के चलते जॉब बदलने  का विचार बन सकता है. व्यापारी वर्ग नेटवर्किंग पर ध्यान दें, इसके माध्य से बड़े ऑर्डर भी मिलने की संभावनाएं बन रही है. इंजीनियरिंग विद्यार्थियों को जॉब के उत्तम अवसर प्राप्त होंगे. स्वास्थ्य की दृष्टि से यूरीन इंफेक्शन और डायबिटीज़ के रोगी समय-समय पर रोगों की जांच करा लें. घर का माहौल शांत और आरामदायक रहेगा. जीवनसाथी के स्वास्थ्य में गिरावट की आशंका है, ऐसे में उन्हें इस बार अलर्ट रहने की सलाह दें.

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)- इस सप्ताह पूरी तरह सजग रहना होगा. 27 के बाद से नेटवर्क को चमकाने पर जोर देना चाहिए, ऐसे में अधिक से अधिक लोगों से मिले या फिर फोन से ही हालचाल लेते रहें. ऑफिस में कार्यक्षमता पर भरोसा रखना होगा, ऐसे में जो भी कार्य सौंपा जाए वह स्वयं पूरा करना चाहिए. यदि आप किसी कंपनी में उच्च पद हैं तो अधीनस्थों से सामंजस्य बनाकर चलें, अन्यथा आपका विरोध हो सकता है. व्यापार में आपको बड़ा जोखिम लेने से बचना चाहिए, होम डेकोरेशन के व्यापारियों को मुनाफा हाथ लगेगा. स्किन से संबंधित रोगों के प्रति अलर्ट रहने की सलाह है. पारिवारिक माहौल अच्छा रहेगा, घर से दूर नौकरी करने वालों को घर आने का मौका मिलेगा.

Chanakya Niti: पति और पत्नी के रिश्ते में इन बातों का ध्यान रखने से बढ़ता है प्रेम, लक्ष्मी जी की भी बनी रहती है कृपा

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope)- यह सप्ताह भक्तिमय रहने वाला है. 28 तारीख तक सजग रहने की सलाह है, जिसमें की मुख्य रूप से खर्च और मानसिक तनाव हो सकता है. महत्वपूर्ण कार्य के लिए सप्ताह मध्य अच्छा रहेगा. ऑफिस में कोई नया प्रोजेक्ट आपको मिल सकता है स्वयं को सिद्ध करने का दबाव भी रहेगा. व्यापार में कुछ चुनौतियाँ और अवरोध आते-जाते रहेंगे, तो वहीं दूसरी कर्ज को लेकर मुश्किलें पैदा न ही करें तो बेहतर होगा. सेहत में बदलते मौसम को लेकर कुछ परेशान हो सकते हैं, चेस्ट में जलन और एसिडिटी की समस्या रहेगी. बड़े भाइयों के साथ आपके सम्बन्ध काफी अच्छे रहेंगे. वाहन में बदलाव करने वालों के लिए समय उपयुक्त होगा. संतान की संगत पर पैनी निगाह रखें.

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)-  इस सप्ताह लक आपके साथ है, थोड़ी मेहनत के बल पर अच्छे परिणाम को पा सकते हैं. सामाजिक गतिविधियों में एक्टिव रहने वालों को लोगों से कनेक्ट रहना चाहिए, क्योंकि जनमानस का दिल जीतने का समय है. निर्माण कार्यों से जुड़े लोगों के लिए स्थितियाँ अनुकूल है, ऐसे में प्रतिभा को और निखारना चाहिए. ऑफिशियल की कांफिडेंशियल बातें और डाटा पर पैनी निगाह रखें, नहीं तो नाम खराब होते देर नहीं लगेगी. आयात-निर्यात से जुड़े हुए कारोबार में अच्छी प्रगति हो सकती है. हेल्थ को लेकर इंफेक्शन और पुराने रोग पुनः एक्टिव होते नजर आ सकते हैं. बजट से अधिक खर्च करना आर्थिक तंगी का रूप ले सकती है, इसलिए सप्ताह मध्य में अनावश्यक खर्च से बचें.

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope)- इस सप्ताह प्रतिभा को तराशने पर फोकस करना होगा,  खासकर कला से संबंधित प्रतिभा रखने वालों के लिए सप्ताह लाभ लेकर आया है. ऑफिस के पेंडिंग चल रहें थे कार्यों को पूरा करना होगा, क्योंकि 27 तारीख के बाद से वर्क लोड आप पर अधिक रहेगा, ऐसे में पुराने और नए कार्य मिलकर आपको तनाव दे सकते हैं. व्यापारियों के आर्थिक मामलों में गति आएगी वहीं लाभ के शानदार लाभ देखने को मिलेंगे. विद्यार्थी वर्ग पढ़ाई को बोझ न समझते हुए, कमजोर विषयों के लिए कोई कोचिंग आदि ज्वाइन कर सकते हैं. हेल्थ में पीठ, कमर और गर्दन का पिछला भाग परेशानी का कारण हो सकता है. परिवार में छोटे भाई या बहन का  विवाह तय हो सकता है.

 Mars Transit 2021: तुला राशि में बन चुकी है, सूर्य और मंगल की युति, इन राशियों की चमक सकती है किस्मत

तुला राशिफल (Libra Horoscope)- इस सप्ताह जहां एक ओर क्रोध से बचकर रहना चाहिए, तो वहीं दूसरी ओर स्वास्थ्य में भी गिरावट देखने को मिल सकती है. नौकरीपेशा से जुड़े लोगों को जिम्मेदारियों का अच्छी तरह से पालन करेंगे. विदेश जाने की तैयारी करने वालों को मौका मिल सकता है. होटल रेस्ट्रोरेंट के क्षेत्र से जुड़े लोग अपने व्यापार का विस्तार कर सकते हैं. दवाइयों का छोटा व्यापार करने वाले स्टॉक को खरीद ले.जो  युवा होटल मैनेजमेंट और सैन्य विभाग में जाने की तैयारी कर रहें हैं, उनके लिए समय उपयुक्त है. हेल्थ में डिहाइड्रेशन और रक्तचाप बढ़ने से स्वास्थ्य में गिरावट हो सकती है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा, पैतृक संपत्ति से लाभ प्राप्त होगा. कुछ समय मित्रों के साथ व्यतीत करें.

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope)- इस सप्ताह स्वभाव में विनम्रता और सहजता रखनी होगी, क्योंकि छोटी-छोटी बात पर झुलझुलाना और छुप रहना घातक साबित हो सकता है. ऑफिस में किसी व्यक्ति से सपोर्ट मिलेगा, तो वहीं दूसरी ओर महिला सहकर्मियों के साथ अच्छा व्यवहार करें. आकस्मिक क्रोध के कारण आसपास का वातावरण खराब न हो. सप्ताह मध्य से उच्चाधिकारियों के साथ अच्छा तालमेल रखना होगा. पैतृक व्यापार में कुछ लोग स्वार्थ की भावना से काम बिगाड़ने का प्रयास करेंगे. युवा वर्ग करियर को लेकर एक्टिव रहें, अन्यथा अवसरों से चूक सकते हैं. सेहत में यदि आप कई दिनों से बीमार चल रहें हैं तो वर्तमान में दवाई की पैथी बदल लेना चाहिए. सप्ताह के शुरुआत में विवाह से संबंधित बात चल सकती है.

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope)- इस सप्ताह खुद को अनडरकांफिडेशन न समझे, लाभ की संभावनाएं बनती दिख रही है. सामाजिक क्षेत्र में भी पहचान बनाने का मौका मिलेगा. नौकरी छोड़ कर व्यापार शुरू करने की इच्छा रखने वालों को इस सप्ताह प्लानिंग प्रारम्भ कर देनी चाहिए, तो वहीं दूसरी ओर बैंकिंग और आईटी सेक्टर में जॉब करने वालों के लिए सप्ताह अच्छा है. व्यापार में अच्छे मुनाफे हाथ लगेंगे, बच्चों से संबंधित प्रोडक्ट के  बिजनेस में बढ़ोत्तरी देखने को मिलेगी. विद्यार्थी कठोर परिश्रम जारी रखें. युवा वर्ग यातायात नियमों का पालन करें, नहीं तो आर्थिक या शारीरिक चोट लग सकती है. स्वास्थ्य में क्रोध और शारीरिक थकान अधिक रहेगी, ऐसे में अत्यधिक कार्यभार नहीं लेना चाहिए. घर के धार्मिक समारोह आपकी उपस्थिति अनिवार्य होगी.

Diwali 2021: दिवाली पर घर की सफाई करते समय यदि आपके ऊपर घिर जाए छिपकली तो फायदा होगा या नुकसान? जानें

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope)- इस सप्ताह खुद को अपडेट करते हुए, कामकाज में तेजी बढ़ानी होगी, दिमाग पूर्ण रूप से सजग है. लाभ निश्चित तौर पर कर्म पर आश्रित रहेगा, ऐसे में तेजी के साथ ऑफिशियल कार्य में लगना चाहिए. सरकारी नौकरी में कार्यरत लोगों की आय में वृद्धि होने की संभावना है. नए प्रोजेक्ट्स में आप रुचि लेंगे. व्यापारी वर्ग संचित धन का उपयोग व्यवसाय में विस्तार के लिए कर सकते हैं, लेकिन इस बार प्लानिंग को बनाना चाहिए. युवाओं को करियर को लेकर असमंजस की स्थिति उत्पन्न हो सकती है. स्वास्थ्य की दृष्टि से आराम और संतुलित जीवनशैली को काफी महत्व देंगे. छोटे बच्चों का फोन और इंटरनेट पर ज्यादा सक्रिय रहना ठीक  नहीं है. पिता की उन्नति होगी.

कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope)- इस सप्ताह यदि कोई मदद की उम्मीद लेकर आए तो उनसे निराश न करें. दिखावे के चक्कर में क्षमता से अधिक खर्च करना भारी पड़ सकता है, तो वहीं संतान की पढ़ाई पर भी खर्च  के योग हैं. ऑफिस में काम का श्रेय दूसरे ले सकते हैं, ऐसे में सजग रहें. जॉब में परिवर्तन करने के लिये अच्छा समय है, 28 के बाद अन्य कंपनियों में आवेदन भर सकते हैं. खुदरा व्यापारी इस बार कुछ परेशान नजर आएंगे, तो वहीं एकाउंट्स के रखरखाव में भी त्रुटि हो सकती है. सेहत में जिन्होंने हाल-ही में ऑपरेशन कराया है, वह रेस्ट करें. घर के पेंडिंग कार्यों को पूरा करना चाहिए, घर में कलह न हो इस पर भी ध्यान दें. 

मीन राशिफल (Pisces Horoscope)- इस सप्ताह प्रसन्नता का अनुभव कार्य बना देगा, सार्वजनिक रूप से मान सम्मान भी प्राप्त होगा. सप्ताह के शुरुआत में कार्य धीमा रहेगा, लेकिन अंत आते-आते ऑफिशियल टूर जाना भी पड़ सकता है. टीम को लीड करने वाले अधीनस्थ व कर्मचारियों को ऊर्जावान बनाएगा. रियल स्टेट से जुड़े कारोबार में बहुत अच्छे लाभ मिलेंगे. जिनका बिजनेस से संबंधित विवाद चल रहा है, उनको कोर्ट-कचहरी से संबंधित मामलों में राहत मिलने की पूर्ण संभावना है. युवा वर्ग भविष्य को लेकर काफी एकाग्र रहेंगे. प्रतियोगिता में भी सफलता प्राप्त होगी.  हेल्थ को लेकर इस बार गंभीर रोग और पैरों में चोट लगने की  आशंका है. धार्मिक स्थल की यात्रा करने का विचार बन सकता है. घर के वरिष्ठों से लाभ होगा.

यह भी पढ़ें:
Karwa Chauth Moonrise Time 2021: करवा चौथ पर दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु, लखनऊ, समेत इन शहरों में जानें चंद्रोदय का समय

Shani Dev: इन राशियों पर चल रही है शनि की साढ़ेसाती और शनि की ढैया, कहीं आप भी तो शामिल नहीं है इस लिस्ट में, जानें

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

Lok Sabha Elections 2024: सपा के सियासी बवाल के बीच मुरादाबाद पहुंच रहे हैं अमित शाह, बड़े खेला की तैयारी में बीजेपी!
सपा के सियासी बवाल के बीच मुरादाबाद पहुंच रहे हैं अमित शाह, बड़े खेला की तैयारी में बीजेपी!
लाल टोपी जैद हामिद का जहरीला बयान, मोहन भागवत, PM मोदी और CM योगी को लेकर जानिए क्या कहा
लाल टोपी जैद हामिद का जहरीला बयान, मोहन भागवत, PM मोदी और CM योगी को लेकर जानिए क्या कहा
बहुत ही खौफनाक है 'मॉन्स्टर यूनिवर्स', दैत्यों के अद्भुत संसार वाली ये फिल्में OTT पर आज ही निपटा लें
दिल को दहला देने वाली हैं 'मॉन्स्टरवर्स' के 'गॉडजिला' फ्रेंचाइजी की ये 5 फिल्में, फटाफट देखें
Relationship Tips : सगाई के बाद मंगेतर से जरूर करें ये सवाल, मजबूत होगा नया रिश्ता
सगाई के बाद मंगेतर से जरूर करें ये सवाल, मजबूत होगा नया रिश्ता
Advertisement
for smartphones
and tablets

वीडियोज

Loksabha Election 2024: अजय निषाद और छेदी पासवान बीजेपी से कर सकते हैं बगावत | Breaking | ABP NewsRCB के तेज़ गेंदबाज़ Yash Dayal ने ज़ाहिर किया अपना दुख ,बताई 5 छक्के लगने के बाद की कहानी !Arvind Kejriwal News: कोर्ट में ED ने केजरीवाल के खिलाफ क्या दलीलें रखीं? देखिए। AAP । BJP | DelhiLoksabha Election 2024: महाराष्ट्र में शिंदे गुट और अजीत पवार को बीजेपी ने इतनी सीटें दी | Breaking

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
Lok Sabha Elections 2024: सपा के सियासी बवाल के बीच मुरादाबाद पहुंच रहे हैं अमित शाह, बड़े खेला की तैयारी में बीजेपी!
सपा के सियासी बवाल के बीच मुरादाबाद पहुंच रहे हैं अमित शाह, बड़े खेला की तैयारी में बीजेपी!
लाल टोपी जैद हामिद का जहरीला बयान, मोहन भागवत, PM मोदी और CM योगी को लेकर जानिए क्या कहा
लाल टोपी जैद हामिद का जहरीला बयान, मोहन भागवत, PM मोदी और CM योगी को लेकर जानिए क्या कहा
बहुत ही खौफनाक है 'मॉन्स्टर यूनिवर्स', दैत्यों के अद्भुत संसार वाली ये फिल्में OTT पर आज ही निपटा लें
दिल को दहला देने वाली हैं 'मॉन्स्टरवर्स' के 'गॉडजिला' फ्रेंचाइजी की ये 5 फिल्में, फटाफट देखें
Relationship Tips : सगाई के बाद मंगेतर से जरूर करें ये सवाल, मजबूत होगा नया रिश्ता
सगाई के बाद मंगेतर से जरूर करें ये सवाल, मजबूत होगा नया रिश्ता
IPL: हार्दिक की कप्तानी में ऐसा पहली बार नहीं हुआ, रोहित के कैप्टन रहते हुए भी हो चुकी है MI की किरकिरी
हार्दिक की कप्तानी में ऐसा पहली बार नहीं हुआ, रोहित के कैप्टन रहते हुए भी हो चुकी है MI की किरकिरी
Noida की सड़कों पर फैलाई अश्लीलता, पुलिस ने Reels बनाने वाली दोनों लड़कियों को किया गिरफ्तार
नोएडा की सड़कों पर रील बनाने वाली दोनों लड़कियां गिरफ्तार
चीन है साझा दुश्मन...रोकने की पूरी चल रही तैयारी, भारत और अमेरिका कर रहे संयुक्त युद्धाभ्यास
चीन है साझा दुश्मन...रोकने की पूरी चल रही तैयारी, भारत और अमेरिका कर रहे संयुक्त युद्धाभ्यास
IRCTC Tour: अप्रैल से शुरू हो रही श्री रामायण यात्रा टूर, केवल इतने पैसों में मिल रहा श्रीलंका सैर का मौका
शुरू हो रही श्री रामायण यात्रा, मिल रहा श्रीलंका सैर का मौका
Embed widget