एक्सप्लोरर

Weekly Tarot Horoscope: मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला राशि सहित सभी 12 राशियों का जानें टैरो साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope 25- 31 December 2023: मेष से लेकर मीन राशि के साथ सभी 12 राशियों के लिए आने वाला नया सप्ताह कैसा रहेगा? टैरो कार्ड से वीकली राशिफल (Tarot Card horoscope)

Tarot Card Weekly Rashifal 25-31 December 2023- आने वाले सप्ताह में कर्क राशि वालों में एनर्जी का लेवल बहुत ज्यादा होगा, वृश्चिक राशि वाले अपने अधुरे काम निपाटाएंगे. सभी राशि वालों के लिए कैसा रहेगा आपका वीक आइए जानते हैं इस सप्ताह की टैरो वीकली राशिफल (Saptahik Rashifal)-

मेष राशि (Aries), 21 मार्च- 19 अप्रैल
कार्ड्स: ऐस ऑफ़ पेंटकल्स, किंग ऑफ़ कप्स, किंग ऑफ़ स्वोर्ड्स

इस हफ़्ते अगर आप मन की सुनेंगे बिना किसी डर के, तो आपकी इंटुइशन मज़बूत होगी. हफ़्ते की शुरुआत में किसी चीज़ या हालात को अपनाने से शुरू होगी, कई बातों को ज़िन्दगी के हिस्से की तरह अपनाना रहेगा जैसे व्यस्तता. ये सप्ताह आप लोगों के लिए व्यस्त जाने वाला है. हफ़्ते के मध्य में आप ऊर्जाओं का नियंत्रण ले पाएंगे और अंत तक आपको क्लैरिटी मिलेगी किसी बात को संभालने की ज़्यादा ज़रूरत है. अगर आप कोई कर्मचारी या मुलाज़िम ढूंढ रहे थे, जिनसे आपको काम में मदद मिले तो इस हफ़्ते के अंत तक आपको मिल सकेंगे ऐसी ऊर्जा आपके इर्द गिर्द बनी हुई है. 

सप्ताह का मध्य किसी खुद के बनाए किसी नियम के चलते आप ध्यान केंद्रित कर सकेंगे, अनुशासन में रहेंगे. ज़रूरी बातों पर कुछ समय लेकर रिएक्ट करें, नहीं भी करेंगे तो चलेगा. किसी तरह के विवाद से बचेंगे.  कार्य संबंधी मामलों के लिए सप्ताह का मध्य बहुत अच्छा है . आखरी 2 दिन आप अगर माता या पिता हैं तो बच्चों को समय दे पाएंगे, उनके साथ समय का आनंद ले सकेंगे. 28 तारीख़ के बाद का समय किसी तरह के क्रिएटिव कामों के लिए बहुत अच्छा समय है. चुकी ऊर्जा क्रिएटिविटी की बनी हुई है संभव है आपके बच्चे या खुद आप ड्रॉइंग पेंटिंग या किसी कला संबंधी कार्य में हाथ आजमाएंगे या उसमें सुधार देखने को मिले, जो सबको हैरान कर देगा या आपको प्रसन्न कर देगा.

स्वास्थ की बात करें तो इस सप्ताह सेहत अच्छी रहेगी. और आर्थिक रूप से मज़बूत समय बना हुआ है. ख़र्चे बने हुए हैं लेकिन कमाई के साधन खुल जाए ऐसी भी संभावना बनी हुई है. 

वृषभ राशि (Taurus), 20 अप्रैल-20 मई
कार्ड्स : पेज ऑफ़ कप्स, द हर्मिट, द एम्प्रेस

भटकने और भ्रमित होने के फर्क़ को इस सप्ताह आपको बारीकी से समझना होगा. आपको ताकत का मद छोड़ना पड़ सकता है. कई बातों को नज़रअंदाज़ करने का यह समय रहेगा. कई नई जानकारियां सामने आएंगी. पढ़ाई लिखाई शोध से जुड़े रहने के लिए अति सुंदर समय. वही प्रेमी जोड़ों  के प्रेम संबंध मज़बूत हो सकते हैं. 

इस सप्ताह कोई पहले का छोड़ा हुआ काम करना पड़ सकता है या जो काम टल रहा था वो इस हफ़्ते पूरा हो जाएगा. आपको घर से पूरा समर्थन मिल रहा है. इसका भरपूर लाभ उठा पाएंगे और निश्चिन्त रहेंगे, और आप अपनी ऊर्जा किसी कार्य से जुड़ी इच्छा पूर्ति में लगा पाएंगे. सत्ता से जुड़ा कोई संघर्ष आपके इर्द गिर्द बना हुआ है जिसको इस हफ्ते आप सुलझा पाएंगे उसकी जड़ तक पहुंच पाएंगे. 

किसी तरह के वाद विवाद से बचने की ज़रूरत रहेगी और स्वास्थ को लेकर कोई लापरवाही नही बरतिएगा. प्रेम संबंध इस हफ़्ते मज़बूत बने रहेंगे, निजी संबंधों में प्रगाढ़ता आएगी. कोई ऐसा काम मत करिएगा जिससे कार्यस्थल पर आपके सम्मान को ठेस पहुंचे. आपको इस बात को लेकर भी सतर्क रहना पड़ेगा कि आपकी किसी निजी बात पर प्रकाश पड़ सकता है या वो जगज़ाहिर हो सकती है.  28 तारीख़ के बाद का समय बेहतर रहेगा . सेहत पर ध्यान दीजिएगा, लापरवाही मत करिएगा. 

मिथुन राशि (Gemini), 21 मई-20 जून
कार्ड्स : 5 ऑफ़ पेंटकल्स , क्वीन ऑफ़ वांड्स, पेज ऑफ़ पेंटकल्स
सप्ताह की शुरुआत में खर्चे बढे रहेंगे, कुछ कमी महसूस होगी, अचानक  कुछ ख़र्च हो सकते हैं. आपको ये समझना होगा की हालातो के नियंत्रण की चाभी आप ही के पास हैऔर सप्ताह के अंत तक आप अपनी आर्थिक स्थिति में सुधार कर पाने में सक्षम होंगे.  लोगों की सेवा करेंगे, या किसी प्रकार की मदद करेंगे तो आपके कार्य को सराहना मिल सकेगी, आपके लिए बेहतर होगा. आपके कार्य क्षेत्र में आपको पहचान मिल सकती है.  आपको नियंत्रण करने के कई अच्छे बुरे, ऊंचे नीचे पहलू समझने पड़ सकते हैं.

आप सिर्फ काम करते जाए और ये न देखे की उसका क्या नफा नुकसान या असर लोगों पर पड़ रहा है वो भी ठीक नही है . विवादों से बचने का समय रहेगा.  जहाँ आपको इस हफ्ते खूब सराहना मिलती हुई दिखती है वही सप्ताह के दूसरे भाग में तकरार और कहासुनी की ऊर्जा बनी हुई है. आर्थिक रूप से समय मज़बूत है.  सप्ताह के अंत में आर्थिक लाभ की ऊर्जा बनी हुई है. 29-30 तारीख़ में करी हुई यात्राएं सफल रहेंगी. 

कर्क राशि (Cancer),21 जून-22 जुलाई
कार्ड्स : ऐस ऑफ़ कप्स, 2 ऑफ़ वांड्स , किंग ऑफ़ स्वोर्ड्स

सप्ताह की शुरुआत ऊर्जा से भरी हुई है , और आर्थिक लाभ की स्थिति भी बनी हुई है.  किसी वजह से आप छोटी छोटी यात्राएं उतनी कर नहीं  पा रहे जितना की चाह रहे हैं.  माँ की सेहत आपका ध्यान सप्ताह की शुरुआत में खींच सकती है.  लेकिन ये पूरा हफ्ता आपके लिए सामान्यता सुखद है , सभी ज़रूरी कार्यों को जो है वो आप कर पाएंगे.  इच्छाओं की पूर्ति के लिए पर्याप्त धन रहेगा.  कार्य क्षेत्र में विवादस्पद स्थिति से बचे , किसी तरह की कोई कहासुनी से बचना होगा. दूसरो के काम में कमिया निकालने से बचिएगा. ख़ासतौर वो दुसरे अगर आपसे किसी भी स्तर से अगर कम हैं.  आपको अपने मूल स्वभाव में कुछ बदलाव करने होंगे जिससे आप अपने परिवार का बेहतर भरण पोषण कर पाएंगे, घर में सुख शांति का माहौल क़ायम रख पाएंगे . आपके इर्द गिर्द अग्नि तत्व की ऊर्जा बनी हुई है.   

सेहत सामान्यता ठीक रहेगी.  कुछ स्किन एलर्जीज़ या छोटी छोटी दर्दे बानी रह सकती है लेकिन वो आपके काम में अड़चन नहीं बनेगी.  सप्ताह का अंत आपको कुछ गंभीर मसलो पर सोचने के लिए मजबूर कर देगा. यह सप्ताह प्रेमी जोड़ो और नए सम्बन्धो के लिए अच्छा है.  और अगर आप माता पिता हैं तो बच्चो की गुस्से की आदतों पर या चिड़चिड़े पन को लेकर चिंतित रह सकते हैं .   

सिंह राशि (Leo),23 जुलाई-22 अगस्त
कार्ड्स : क्वीन ऑफ़ कप्स , 10 ऑफ़ स्वोर्ड्स , 7 ऑफ़ वांड्स 

सप्ताह आपको आर्थिक रूप से आपको सुदृढ़ बनाता हुआ दिखता है, और हफ्ते की शुरुआत धनसंबंधी या इच्छा पूर्ति के मामलातों के लिए अच्छा है लेकिन फिर भी  इस हफ्ते आप किसी बात को लेकर अशांत या हड़बड़ाए रह सकते हैं. कुछ मानसिक तौर पर बदला है आपके अंदर जिसके चलते आप सेहमा हुआ या बोझिल महसूस कर रहे हियँ.  और इस बारे में आप किसी से बात नहीं करना चाहते.आपके व्यक्तित्व में पिछले कुछ समय में दिखावटी पैन या भड़कीला पैन , चार जगह दिखने की इच्छा काम हुयी हिअ और आप का कई चीज़ो से मोह भंग हुआ है.आप खुद ही अब कई चीज़ों को रोकने का कारन बन रहे हैं.  

इस हफ्ते आपको अपने आदर चीज़ों को लेकर अनुशासन और सहजता ढूंढनी पड़ सकती है , उसी के सहारे आप अपने व्यक्तित्व में स्थिरता और सुधार ला पाएंगे.  आप वैसे ही बरताव करें जैसे की आप हैं , ये हफ्ता आपकी इच्छाओं की पूर्ति करता हुआ दिखता है , हां हो सकता है की उसमे कोई कमी रह जाये.  लेकिन आपको ये समझना होगा की सिर्फ शुरुआत है और आगे आने वाला समय आपके लिए बेहतर कार्य से सम्बंधित अवसर लेकर आ सकता है.सेहत सामन्यता अच्छी रहेगी.  हड्डियों से जुड़ी कुछ समस्या रह सकती है ,उस के चलते खानपान पर ध्यान देंगे. प्रेम संबन्ध में सुधर होगा.  शादीशुदा जोड़ो के लिए भी अनुकूल समय.   

कन्या राशि (Virgo),23 अगस्त-22 सितंबर
कार्ड्स : 7 ऑफ़ स्वोर्ड्स , द टावर , द डेविल 

आपको ये समझना होगा की किसी भी चीज़ में आसक्ति रखने से सफलता नहीं मिलती , जब आप बहुत सी चीज़ो के बारे में सोचना छोड़ देते हैं तब वो आपकी ज़िन्दगी में घटित होती है.  और इस बारे में भी ध्यान दें की हमारी हद वही होती है जो हम खुद पर आरोपित करते हैं.  भय से बहार आ पाएंगे और बीते समय से आप अब उभर पाएंगे. अतीत में हुए किसी तरह के कपट से, मद्धम समय से,  अब आप उभर पाएंगे.  आप में इतनी परिपक्वता आ चुकी है की आप कई बड़े मसले संभाल सके.

सप्ताह की शुरुआत के साथ ही आपको किसी खबर की जानकारी मिल सकती है जिसको सँभालने के लिए आप सक्षम हैं.  आप कम्युनिकेशन से जुड़ा हुआ काम करेंगे, चाहे आप किसी भी कार्य क्षेत्र में हो या ये कहा जा सकता है की यह हफ्ता लोगो से जुड़ने के लिए , नेटवर्किंग और कनेक्शन बिल्डिंग के लिए बहुत अच्छा है.  लोगो से  सही जानकारी और आर्थिक लाभ हो सकता है.  ये समय रहेगा की आप अपने अहम से बहार आएंगे.  सप्ताह के अंत में किसी तरह के वाद विवाद से बचे , किसी तरह की कहासुनी , तकरार या खटपट के चलते आप अपना समय खराब नहीं होने देंगे.  घर की मर्रम्मत से जुड़े काम करवा सकेंगे. सेहत अच्छी रहेगी , धार्मिक कार्यो में मन लगेगा.  

तुला राशि (Libra), 23 सितंबर-22 अक्टूबर
कार्ड्स: द चेरियट , थ्री ऑफ़ कप्स , एइट ऑफ़ पेंटाकल्स 

किसी  बात को लेकर अब आप अपना मन बना चुके हैं , खास तौर अगर वो घूमने फिरने से, शॉर्ट टर्म गोल से ताल्लुक़ रखती है.  आपको ये समझना होगा की आप सब कुछ कर पाने में सक्षम हैं लेकिन फिर भी अभी समय नहीं है फैसला कर लेने का , थोड़ा और रुक कर देख सकते हैं, ख़ास तौर ये हफ्ता ठहर कर वो जानकारी लेने का है जो आप चाहते हैं आपको मिले.  अपने आइडियाज़, अपने सुझाव, विचार और योजनाओ को रीयलिस्टिक रखें , वास्तविकता के करीब रखने की कोशिश करें. इस हफ्ते आप सेलिब्रेट करने के मूड में है और सही भी है , आपकी ज़्यादातर ऊर्जा हाल ही में क्या करना है पर बनी हुई है.  सप्ताह की शुरिआत में अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें और अंत तक भी अपने लिखा पढ़ी के कागज़ो या इमेल्स में ऐसी भाषा का प्रयोग करने से बचे जो तकरार को जन्म देती हो.  कानूनी मामलात अभी टलेंगे , आप किसी भी तरह की इन्वॉल्वमेंट से दूर रहना पसंद करेंगे. 

प्रेम संबंधों में तकरार हो सकती है, कोई बात मतभेद का कारण  बन सकती है.   

वृश्चिक राशि (Scorpio), 23 अक्टूबर-21 नवंबर
कार्ड्स : 4 ऑफ़ कप्स , ऐस ऑफ़ वांड्स , द सन 

इस हफ्ते आप स्थितियों में अचानक कोई बदलाव देखेंगे. आपका बर्ताव किसी तरह के सहयोग को और मिलने वाली सपोर्ट को ख़त्म करता है या ख़त्म होते हुए देखता है , उसका वेधन हुए देखता  है.  इस हफ्ते चीज़ो को देखने और समझने का नज़रिया आपका बदला हुआ रहेगा.  आप खुद किसी ख़ास तरह के हालातों को पलटते हुए देखेंगे, धीमे धीमे ख़त्म हुए देख रहे हैं.  या आपका नजरिया ऐसा आपको दिखा रहा है. कुछ दोस्त आपका साथ छोड़ सकते हैं तो कुछ नए बन सकते हैं.  अपनी ज़मीन आपको खुद इस हफ्ते तलाशनी है.

कई नज़रिये हो सकते हैं किसी बात को देखने के, एक वो जहाँ आप बहुत श्योर होते हैं, निश्चित होते हैं आपको यकीन होता है , एक वो जहाँ आपके पास कोई ज़मीन नहीं होती, किसी बात पर यकीन नहीं होता , आप कन्फ्यूज्ड होते हैं किसी तर्क पर यकीन नहीं होता. और इसी बात का फायदा अज्ञात शत्रु उठाते हैं.  टैरो की ऊर्जा बताती है की मेन्टल क्लैरिटी इस समय मौजूद नहीं है. वो खुद आपको ऐसी स्थिति में लाए हैं जहाँ आपकी उम्मीद ख़त्म हो जाए. लिख कर काम करें इस हफ्ते, किसी निर्णय पर पहुँच सकेंगे. 28 तारिख के बाद क्लैरिटी आएगी और कुछ फ़ैसला लेकर आगे बढ़ेंगे. धन की स्थिति लाभकारी बानी हुई है. प्रेम सम्बन्धो में भ्रम की स्थिति बनी हुई है, वही लिक्विड कॅश गेन्स के लिए सप्ताह का अंत अनुकूल है. 

धनु राशि (Sagittarius), 22 नवंबर-21 दिसंबर
कार्ड्स : द मैजिशियन, 8 ऑफ़ कप्स, 8 ऑफ़ वांड्स 

सप्ताह के मध्य में आपके मान सम्मान में बढ़ोतरी होगी. आप अपने उसूलों पर कायम रहेंगे. आपका मन हफ्ते की शुरुआत में उदास है लेकिन समय किसी के लिए रुकता नहीं है और उदासी का असर भी रुकते हुए नहीं दिख रहा. लम्बी दूरी की यात्राएं करेंगे और सप्ताह के मध्य से आखरी तारीख़  तक किसी भी तरह के मतभेद, तकरार या कलह से बचना होगा.  टैरो की ऊर्जा पति पत्नी के बीच की तकरार बताती है.  पति पत्नी के बीच तकरार होती है लेकिन जब आपको पता हो की हो सकती है तब इंसान को इस बात का आभास होता है की ऊर्जाएं और उनके तत्व ही आपस में कैसे खेलते हैं.  इंसान को कुछ ज्ञान हो तो वो इन ऊर्जाओं से ऊपर उठ कर अपने रिश्तो को बचा सकता है और मन में कोई नकारात्मक प्रभाव नहीं पालता.  स्वास्थ के लिहाज़ से ये सप्ताह बहुत अच्छा है, और संतान से रिश्ते बेहतर होंगे. प्रेमी जोड़ों  के लिए भी ये हफ्ता मिला जुला है और कुछ सकरात्मकता की और अग्रसर है. 

मकर राशि (Capricorn), 22 दिसंबर-19 जनवरी
कार्ड्स : पेज ऑफ़ स्वोर्ड्स , क्वीन ऑफ़ पेंटकल्स , द हैंग्ड मैन 

इस सप्ताह व्यय बढ़ा रहेगा लेकिन आर्थिक स्थिति भी अनुकूल रहेगी.  विदेश से धन लाभ हो सकता है.  ये उन हफ़्तों में से एक है जब आप कई मुद्दों पर सोचना चाहते हैं उनके बारे में जानकारी एकत्रित करना चाहते हैं ताकि आप कोई फैसला ले सके.  आप दूर विदेश जाएं ऐसी ऊर्जा आपके आस पास बनी हुई है.  देखे परिवार से उतना सपोर्ट मिलता हुआ दिखता नहीं है जितना की आप चाहते हैं. अपने धन की स्थिति को लेकर भी आप बहुत संतुष्ट नहीं है.

आप इंतज़ार कर रहे हैं धन आये लेकिन उससे पहले आपने व्यय या इन्वेस्टमेंट के प्लान बना रखे हैं उसको लेकर.  कोई न कोई पारिवारिक कारण आपकी असंतुष्टि का कारण बना हुआ है. जिसके चलते आपको बार बार यात्राएँ करनी पड़ रही हैं. ये भी हो सकता है की इसके उलट आपकी लगातार होने वाली यात्रा आपके परिवार की असंतुष्टि का कारण बनी हुई है.  धन अर्जित करने पर इस हफ्ते आपका ध्यान केंद्रित है जिसके लिए सप्ताह की शुरुआत तो अच्छी है लेकिन अंत भी बहुत आंतरिक संतुष्टि  लाने वाला नहीं है.  आपको ये समझना होगा की कुछ बातें भविष्य के गर्भ में छिपी होती है और कुछ फैसलों को सही समय आने पर लेना होता है. बच्चे इस हफ्ते मोबाइल से दूरी बनाए रहे तो उनके लिए लाभकारी होगा.  अनुशासन लेन की ज़रूरत रहेगी.  छोटी यात्राएं परिवार के साथ कर पाएंगे. सेहत पर ध्यान देने की ज़रूरत रहेगी , खान पान की आदतों में अनुशासन की ज़रूरत है.  

कुंभ राशि (Aquarius), 20 जनवरी-18 फरवरी 
कार्ड्स : जजमेंट , किंग ऑफ़ पेंटकल्स, जस्टिस 

इंसान के तजुर्बे होते हैं जो उसकी मान्यताएं गढ़ते हैं.  लेकिन किसी वक़्ती दिक्कत से ली गई सीख को आप अपनी पूरी ज़िन्दगी का फलसफा बना लें ये ठीक नहीं है.  इस हफ्ते आपको अपने सोच विचार बहुत संतुलित रखने की ज़रुरत पड़ेगी. अपने संतुलित फैसलों से आप अपने आस पास के माहौल में ठीक तरीके से सामंजस्य बैठा पाएंगे.  कोई भी फैसला आइडियलिज़म से न लें.  

सप्ताह की शुरुआत कार्यस्थल पर नए अवसरों के लिए दरवाज़ा खोलती हुई दिखती है.  लोगो की मदद करने से आपको लाभ होगा.  यात्राएं इस हफ्ते भी बनी हुई है. समय आर्थिक रूप से मज़बूत है.दोस्त आप ही से सलाह लेना छह रहे हैं.  लेकिन प्रेम सम्बन्धो में तकरार की ऊर्जा है.  वाणी पर नियंत्रण रखेंगे. ये सप्ताह कुछ बड़े बदलाव लेकर आ सकता है या उनका आधार  तैयार करने वाला हो सकता है.  

मीन राशि (Pisces),19 फरवरी-20 मार्च
कार्ड्स : 2 ऑफ़ पेंटाकल्स , व्हील ऑफ़ फार्च्यून , 2 ऑफ़ स्वोर्ड्स 

आप अपनी आर्थिक स्थिति में सामंजस्य और स्थयित्व बैठाने की कोशिश कर रहे हैं और उसी दिशा में काम भी कर रहे हैं.  और इसके बारे में आप किसी को अभी बताना नहीं चाहते.  जो की सही भी है की फ़िलहाल बातें आप अपने मन तक रखें.  किसी बात को लेकर आप खुश हैं और आप में आत्मविश्वास  है और आपको भरोसा भी है की आप अपनी काबिलियत का उपयोग करके अपनी इच्छा पूर्ति कर सकेंगे या सफ़ल हो सकेंगे.  इस हफ्ते आप लीडरशिप रोले में रहेंगे.   शुरुआत में लोगो से नेटवर्किंग करना आपके लिए फायदेमंद रहेगा. हर बात की जानकारी रखने की आप कोशिश करेंगे और वो ज़रूरी भी रहेगी.  कार्यस्थल पर किसी तकरार से, मतभेद से  सप्ताह के अंत में बचना होगा , और ये आपके लिए लाभदाई रहेगा. स्वास्थ्य के लिए ये सप्ताह अनुकूल है.  

Numerology 2024: 4 मूलांक वालों की साल 2024 में कटेगी चांदी, धन और मान-सम्मान के लिए नया साल रहेगा लकी

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

Nijjar Killing: कनाडा में हरदीप निज्जर की बरसी से पहले अलर्ट मोड में भारतीय दूतावास, विरोध-प्रदर्शन को लेकर बढ़ाई सुरक्षा
कनाडा में हरदीप निज्जर की बरसी से पहले अलर्ट मोड में भारतीय दूतावास, विरोध-प्रदर्शन को लेकर बढ़ाई सुरक्षा
Delhi Weather: दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का प्रकोप जारी, जानें सोमवार को कैसा रहेगा मौसम
दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का प्रकोप जारी, जानें सोमवार को कैसा रहेगा मौसम
Father's Day 2024: फादर्स डे पर Sara की पिता Saif Ali Khan के साथ दिखी स्पेशल बॉन्डिंग, तस्वीरें शेयर कर बोलीं - ‘पार्टनर इन क्राइम’
फादर्स डे पर सारा की पिता सैफ अली खान के साथ दिखी स्पेशल बॉन्डिंग
'बाबर आजम को टी20 नहीं खेलना चाहिए, हमेशा टुक-टुक...', भारतीय दिग्गज ने लगाई लताड़
'बाबर आजम को टी20 नहीं खेलना चाहिए, हमेशा टुक-टुक...', भारतीय दिग्गज ने लगाई लताड़
Advertisement
metaverse

वीडियोज

T20 WC 2024 Super 8 के लिए तैयार है भारतीय टीम, लेकिन आसान नहीं होने वाला आगे का सफर | Sports LIVEAustralia की जीत के बदौलत England ने Super 8 में बनाई जगह, अब इन टीमों से होगा मुकाबला | Sports LIVESandeep Chaudhary: NEET परीक्षा में घोटाले के सबूत सामने आने के बाद भड़क गए संदीप चौधरी | NTA

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
Nijjar Killing: कनाडा में हरदीप निज्जर की बरसी से पहले अलर्ट मोड में भारतीय दूतावास, विरोध-प्रदर्शन को लेकर बढ़ाई सुरक्षा
कनाडा में हरदीप निज्जर की बरसी से पहले अलर्ट मोड में भारतीय दूतावास, विरोध-प्रदर्शन को लेकर बढ़ाई सुरक्षा
Delhi Weather: दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का प्रकोप जारी, जानें सोमवार को कैसा रहेगा मौसम
दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का प्रकोप जारी, जानें सोमवार को कैसा रहेगा मौसम
Father's Day 2024: फादर्स डे पर Sara की पिता Saif Ali Khan के साथ दिखी स्पेशल बॉन्डिंग, तस्वीरें शेयर कर बोलीं - ‘पार्टनर इन क्राइम’
फादर्स डे पर सारा की पिता सैफ अली खान के साथ दिखी स्पेशल बॉन्डिंग
'बाबर आजम को टी20 नहीं खेलना चाहिए, हमेशा टुक-टुक...', भारतीय दिग्गज ने लगाई लताड़
'बाबर आजम को टी20 नहीं खेलना चाहिए, हमेशा टुक-टुक...', भारतीय दिग्गज ने लगाई लताड़
Saudi Arabia Hajj: सऊदी अरब में गर्मी बनी काल! हीट स्ट्रोक से 19 हज यात्रियों की मौत
सऊदी अरब में गर्मी बनी काल! हीट स्ट्रोक से 19 हज यात्रियों की मौत
रेलयात्रा में होगी आसानी, इस साल ट्रैक पर दौड़ सकती हैं 50 अमृत भारत ट्रेनें
रेलयात्रा में होगी आसानी, इस साल ट्रैक पर दौड़ सकती हैं 50 अमृत भारत ट्रेनें   
खाने के बाद सौंफ खाने के फायदे या नुकसान? जान लें जवाब
खाने के बाद सौंफ खाने के फायदे या नुकसान? जान लें जवाब
Bakrid 2024: बकरीद पर कुर्बानी के लिए कितनी हो बकरे की उम्र, जानिए फर्ज-ए-कुर्बानी के नियम
बकरीद पर कुर्बानी के लिए कितनी हो बकरे की उम्र, जानिए फर्ज-ए-कुर्बानी के नियम
Embed widget