एक्सप्लोरर

Weekly Horoscope: मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह राशि समेत सभी 12 राशियों का जानें साप्ताहिक राशिफल

Saptahik Rashifal, Weekly Horoscope 10 To 16 October 2022: सोमवार से नए सप्ताह का शुभारंभ हो रहा है. इस दिन कार्तिक मास भी प्रारंभ हो रहा है. ये सप्ताह आपके लिए कैसा रहेगा है? जानें साप्ताहिक राशिफल.

Saptahik Rashifal, Weekly Horoscope 10 To 16 October 2022: मेष, वृष, मिथुन, कर्क राशि समेत सभी राशि वालों के लिए ये नया सप्ताह विशेष होने जा रहा है. सप्ताह के प्रथम से दिन कार्तिक मास भी प्रारंभ हो रहा है. करवा चौथ, धनतेरस और दिवाली जैसे महत्वपूर्ण पर्व कार्तिक मास में ही मनाए जाते हैं. ये सप्ताह आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है? आइए जानते हैं साप्ताहिक राशिफल (Weekly Horoscope)-

मेष राशि (Aries)
यह सप्ताह मेष राशि के जातकों के लिए थोड़ा मानसिक तनाव बढ़ाने वाला रहेगा, लेकिन आप अपने काम को लेकर बहुत ज्यादा जुनूनियत महसूस करेंगे और बहुत ज्यादा मेहनत भी करेंगे, जिससे आपको पॉजिटिव रिजल्ट मिलेंगे, जिसमें कुछ उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा और बिजनेस पार्टनर से भी झड़प हो सकती है. लव लाइफ के लिए यह सप्ताह कमजोर है, इसलिए सावधानी रखते हुए ही कोई बातचीत करें. शादीशुदा लोगों को अपने गृहस्थ जीवन में तनाव झेलना पड़ेगा और जीवन साथी की कोई बात आपको बहुत बुरी लग सकती है, जिसके लिए उनसे प्यार से बात करेंगे, सेहत में गिरावट हो सकती है.

वृषभ राशि (Taurus)
वृषभ राशि के जातकों के लिए इस सप्ताह की शुरुआत उतार-चढ़ाव से भरी रहेगी. मानसिक तनाव रहेगा, सेहत में गिरावट के योग बनेंगे. आप बुखार या सर्दी जुकाम की चपेट में आ सकते हैं. नौकरी में स्थिति मजबूत रहेगी और आप बहुत मेहनत करते नजर आएंगे. व्यापार में सफलता मिलने के अच्छे योग बनेंगे. जमीन जायदाद से जुड़े मामले आपको सफलता देंगे. लव लाइफ में रोमांस और थोड़ी सी नोकझोंक हो सकती है. शादीशुदा जीवन में तनाव रहेगा. विद्यार्थियों को अच्छे रिजल्ट देखने को मिलेंगे.

मिथुन राशि (Gemini)
सप्ताह की शुरुआत में मिथुन राशि के जातक अच्छी इन्कम का लाभ उठाएंगे. आपकी कोई इच्छा पूरी होने से मन बड़ा खुश नजर आएगा और मन में हर्ष की भावना रहेगी. लव लाइफ को भी इंप्रूव करने की पूरी कोशिश करेंगे. अपने लवर के साथ थोड़ा समय बिताएंगे. शादीशुदा जीवन अच्छा रहेगा. जीवन साथी का सपोर्ट काम में मिलेगा. बिजनेस करते हैं या नौकरी दोनों ही कामों में आपको सफलता मिल सकती है. सेहत का ध्यान सप्ताह के बीच में जरूर रखें, नहीं तो बीमारी का शिकार हो सकते हैं. विद्यार्थियों को पढ़ाई में अच्छे नतीजे प्राप्त कर ख़ुशी का एहसास होगा.

कर्क राशि (Cancer)
सप्ताह की शुरुआत कर्क राशि के जातकों के लिए उत्तम रहने वाली है. भाग्य आपका साथ देगा, रुके हुए काम बनने लगेंगे. पुरानी परियोजनाएं फिर से चालू हो जाएंगी, जिससे आपको राहत महसूस होगी. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. धन प्राप्ति के योग बनेंगे. धन की आवक होने से आपका सेल्फ कॉन्फिडेंस बढ़ेगा. नौकरी में आप बहुत ही मनमौजी तरीके से काम करेंगे. बिजनेस में आप बहुत अनुशासित होकर काम करेंगे और कुछ लागंटर्म की इन्वेस्टमेंट और योजनाओं पर काम करेंगे. लव लाइफ में उतार चढ़ाव रहेंगे, लेकिन आप अपने लवर का पूरा साथ देंगे. शादीशुदा जीवन में सेपरेशन की स्थिति हो सकती है, इसलिए सावधानी रखें. सेहत कमजोर रहेगी. स्टूडेंटो को पढ़ाई में फायदा होगा.

सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि के लोगों के लिए यह सप्ताह शुरुआत में कमजोर रहेगा. मानसिक तनाव रहेगा. कुछ चिंताएं आपको परेशान करेंगी, लेकिन सप्ताह के बीच में भाग्य का साथ मिलने से काम बनने लगेंगे. नौकरी में ट्रांसफर हो सकता है वह ट्रांसफर मनचाहा हो सकता है. लंबी ट्रैवलिंग के योग बनेंगे. नौकरी में आपका प्रभाव बढ़ेगा. व्यापार करने वाले जातकों को कुछ नये मामलों में हाथ डालकर आगे बढ़ना होगा. गवर्नमेंट से कोई बड़ा लाभ मिल सकता है. इनकम बढ़ेगी, लव लाइफ के लिए समय अच्छा है. शादीशुदा जीवन के लिए समय कमजोर चल रहा है.सेहत ठीक-ठाक रहेगी. विद्यार्थी वर्ग को पढ़ाई पर ज्यादा कंसंट्रेशन करने की जरूरत पड़ेगी.

कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि के जातकों को इस सप्ताह की शुरुआत में रुके हुए काम पूरे करने का मौका मिलेगा. बिजनेस में कुछ नया इन्वेस्टमेंट और कुछ नये लोगों से सांठगांठ करने से आपको फायदा हो जाएगा, लेकिन सप्ताह के बीच में कुछ समस्याएं आएंगी. शादीशुदा लोगों को अपने ससुराल पक्ष से ज्यादा होशियारी से पेश आना होगा, नहीं तो वह आपका निश्चित लाभ उठा सकते हैं. शादीशुदा जीवन अच्छा रहेगा. जीवन साथी के सपोर्ट से बहुत सारे काम बनेंगे. लव लाइफ के लिए समय अनुशासित होकर आगे बढ़ने का है. सप्ताह के बीच में सेहत में गिरावट के योग बनेंगे. विद्यार्थी वर्ग को पढ़ाई मे मेहनत का अच्छा लाभ मिलेगा.

तुला राशि (Libra)
साप्ताहिक राशिफल के अनुसार तुला राशि के लोगों को इस सप्ताह शुरुआत में परेशान करेगा. आपको मानसिक तनाव होगा. बेवजह के खर्चे होंगे. आप कान से पानी बहना, आंखों में दर्द हो सकता है. खान-पान का ध्यान ना रखा,तो आप मोटापे के शिकार हो सकते हैं. सप्ताह के बीच में बिजनेस में कोई नयी अपॉर्चुनिटी आपके सामने आ सकती है, जिसको अपना कर आप बहुत बड़ी पोस्ट पर जा सकते हैं. नौकरी पेशा लोगों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा. आपकी मेहनत रंग लाएगी और आपको ट्रेवलिंग करने का बाहर घूमने जाने का और काफी व्यस्त रहने का मौका मिलेगा. लव लाइफ के लिए समय कमजोर चल रहा है, लेकिन शादीशुदा जीवन में अच्छी संभावनाएं देखी जा सकती है.

वृश्चिक राशि (Scorpio)
वृश्चिक राशि के जातकों को इस सप्ताह की शुरुआत में अपनी लव लाइफ को इंप्रूव करने पर जोर देना होगा और आपको इसमें सफलता भी मिलेगी. लव लाइफ बहुत बढ़िया रहेगी. लवर का पूरा सपोर्ट रहेगा. शादीशुदा लोगों को अपने गृहस्थ जीवन में आनंद का अनुभव होगा. जीवन साथी कुछ गुस्सा तो दिखाएगा, लेकिन आपका पूरा सपोर्ट करेगा. बिजनेस में यह सप्ताह कुछ नया कर गुजरने का है. नौकरी में भी आप की स्थिति अच्छी रहेगी. इन्कम हर दिशाओं से आएगी, खर्चों में कमी आएगी. सेहत में उतार-चढ़ाव बना रहने की संभावना है, इसलिए अपने खानपान पर पूरा ध्यान दें. विद्यार्थी वर्ग को पढ़ाई में सुंदर नतीजे मिलेंगे, तो मेहनत का लाभ मिलेगा.

धनु राशि (Sagittarius)
इस सप्ताह धनु राशि के जातकों को अपने घर परिवार पर ध्यान देने में बड़ा मजा आएगा. आप परिवार को अच्छा समय देंगे. नौकरी और प्रोफेशनल जीवन के साथ-साथ घर वालों को भी समय दे पाएंगे. कोई बड़ी खुशखबरी  या सूचना आपके हाथ लग सकती है. कोई संपत्ति प्राप्त होने के योग बनेंगे. नौकरी में आपकी स्थिति बड़ी स्पष्ट होगी. आप जिस काम को करेंगे. ठोक बजाकर करेंगे और उसमें आपको सफलता मिलेगी. बिजनेस करने वालों के लिए भी सप्ताह अच्छी उम्मीद दिखा रहा है. आप अपने बिजनेस को एक्सपेंड कर सकते हैं. सेहत की बात करें, तो सप्ताह की शुरूआत और मध्य समय अच्छे हैं, लेकिन सप्ताह के अंतर्गत सेहत के बिगड़ने के योग बनेंगे. विद्यार्थी वर्ग को पढ़ाई में जल्दबाजी से बचना होगा.

मकर राशि (Capricorn)
मकर राशि के लोगों को सप्ताह की शुरुआत में पारिवारिक जीवन में तनाव महसूस होगा, लेकिन सप्ताह के अंत तक सब ठीक हो जाएगा. अपनी मां की सेहत को लेकर थोड़ा सा सतर्क रहना होगा. प्रेम संबंधों में सफलता के योग बनेंगे. थोड़ी बहुत लड़ाई झगड़ा हो सकता है, लेकिन इसके बावजूद भी आप और आपके लवर के बीच दूरियां कम नहीं होंगी और आप अपनी रिलेशनशिप के लिए भविष्य की जमीन तलाश एंगे. विवाहित लोगों को संतान संबंधी अच्छा समाचार सुनने को मिलेगा. नौकरी में सफलता मिलेगी. व्यापार में कुछ इंवेस्टमेंट करना जरूरी होगा.

कुंभ राशि (Aquarius)
इस सप्ताह की शुरुआत में कुंभ राशि के लोग अपने भाई बहनों के साथ खूब मौज मस्ती करते नजर आएंगे. दोस्तों के साथ भी वक्त बिताने का पूरा मौका मिलेगा. छोटी-छोटी ट्रेवलिंग करने के अवसर आएंगे. आपका हौसला बढ़ेगा. बिजनेस में रिस्क लेकर आगे बढ़ना पसंद करेंगे. नौकरी में भी खूब मेहनत करेंगे, लेकिन कलीग से थोड़ा सावधान रहेंगे. आपके विरुद्ध कोई चाल चल सकते हैं. जमीन जायदाद से जुड़े मामलों में सफलता मिलेगी. कोई प्रॉपर्टी खरीदने में कामयाबी हासिल कर सकते हैं. संतान से सुख समाचार मिलेंगे. निजी रिश्तों में प्रेम बढ़ेगा.

मीन राशि (Pisces)
सप्ताह की शुरुआत में मीन राशि के जातकों को बहुत ज्यादा मेहनत करने की जरूरत पड़ेगी. मानसिक तनाव में कमी आएगी. घरेलू जीवन पर ज्यादा ध्यान रहेगा. धन को कैसे संचित करें, इस पर ज्यादा ध्यान रहेगा. पारिवारिक जरूरते आपका ध्यान खीचेंगी. परिवार में लोगों का आगमन होता जाएगा और आप काफी बिजी रहेंगे. अचानक से धन प्राप्ति के योग बनेंगे, लेकिन मानसिक शांति भंग रहेगी. गृहस्थ जीवन में खुशियां रहेगी. लव लाइफ में तनाव बढ़ेगा. नौकरी में आपका काम अच्छा रहेगा. व्यापार में सफलता के योग बनेंगे. मानसिक सेहत का ध्यान रखें.

October Horoscope 2022: अक्टूबर महीने का सभी राशियों का जानें मासिक राशिफल

Diwali 2022: दिवाली पर राशि अनुसार करें धन का निवेश, लक्ष्मी जी की रहेगी विशेष कृपा

 

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

NEET UG 2024: 'मैं लेता हूं नैतिक जिम्मेदारी,' NEET पेपर लीक पर मची रार तो शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कही ये बात
'मैं लेता हूं नैतिक जिम्मेदारी,' NEET पेपर लीक पर मची रार तो शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कही ये बात
Ishq Vishq Rebound Screening: शिमरी ड्रेस में गजब की दिखीं पश्मीना रोशन, रेड आउटफिट में जचीं पलक तिवारी! देखें की तस्वीरें
शिमरी ड्रेस में गजब की दिखीं पश्मीना रोशन, रेड आउटफिट में जचीं पलक तिवारी! देखें 'इश्क विश्क रीबाउंड' स्क्रीनिंग की तस्वीरें
NEET Paper Leak: नीट पेपर लीक मामले में EOU की एक टीम दिल्ली रवाना, क्या कुछ होगा?
नीट पेपर लीक मामले में EOU की एक टीम दिल्ली रवाना, क्या कुछ होगा?
मक्का में आसमान से बरस रही आग, भीषण गर्मी के कारण अब तक 1000 से ज्यादा हज यात्रियों की गई जान
मक्का में आसमान से बरस रही आग, भीषण गर्मी के कारण अब तक 1000 से ज्यादा हज यात्रियों की गई जान
Advertisement
metaverse

वीडियोज

NEET-NET Paper Leak: नेट हो या नीट..छात्रों की मांग पेपर लीक ना हो रिपीट | ABP NewsArvind Kejriwal Gets Bail: अरविंद केजरीवाल को मिली बेल, राउज एवेन्यू कोर्ट ने दी जमानत | BreakingSuspense: Assam में फिर से बारिश से हाहाकार..दांव पर लगी 2 लाख जिंदगियां | ABP NewsHeatwave Alert: श्मशान में लाशों की कतार..कोरोना के बाद गर्मी से हो रही इतनी मौतें | ABP News

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
NEET UG 2024: 'मैं लेता हूं नैतिक जिम्मेदारी,' NEET पेपर लीक पर मची रार तो शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कही ये बात
'मैं लेता हूं नैतिक जिम्मेदारी,' NEET पेपर लीक पर मची रार तो शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कही ये बात
Ishq Vishq Rebound Screening: शिमरी ड्रेस में गजब की दिखीं पश्मीना रोशन, रेड आउटफिट में जचीं पलक तिवारी! देखें की तस्वीरें
शिमरी ड्रेस में गजब की दिखीं पश्मीना रोशन, रेड आउटफिट में जचीं पलक तिवारी! देखें 'इश्क विश्क रीबाउंड' स्क्रीनिंग की तस्वीरें
NEET Paper Leak: नीट पेपर लीक मामले में EOU की एक टीम दिल्ली रवाना, क्या कुछ होगा?
नीट पेपर लीक मामले में EOU की एक टीम दिल्ली रवाना, क्या कुछ होगा?
मक्का में आसमान से बरस रही आग, भीषण गर्मी के कारण अब तक 1000 से ज्यादा हज यात्रियों की गई जान
मक्का में आसमान से बरस रही आग, भीषण गर्मी के कारण अब तक 1000 से ज्यादा हज यात्रियों की गई जान
राजस्थान में चिंकारा हिरणों का गोली मारकर किया शिकार, पशु-प्रेमियों में भारी रोष
राजस्थान में चिंकारा हिरणों का गोली मारकर किया शिकार, पशु-प्रेमियों में भारी रोष
Guess Who: जहां पिता करते थे टेबल साफ...स्टार बनने के बाद बेटे ने खरीद डाली तीनों बिल्डिंग, पहचाना?
जहां पिता करते थे टेबल साफ,स्टार बनने के बाद बेटे ने खरीद डाली तीनों बिल्डिंग
90's की 'सोन परी' याद हैं? बच्चों क्या बड़ों में भी था इनका क्रेज, जानें आज कहां हैं और क्या कर रही?
90's की 'सोन परी' याद हैं? जानें आज कहां हैं और क्या कर रहीं?
CM अरविंद केजरीवाल को जमानत मिलने के बाद पूरी होगी ये प्रक्रिया, तब जेल से आएंगे बाहर
CM अरविंद केजरीवाल को जमानत मिलने के बाद पूरी होगी ये प्रक्रिया, तब जेल से आएंगे बाहर
Embed widget