एक्सप्लोरर

Kal Ka Rashifal 30 June 2023: वृष, सिंह, मकर, कुंभ राशि वाले अपने खर्चों पर जरुर नियंत्रण रखें, सभी राशियों का जानें कल का राशिफल

Horoscope Tomorrow 30 June 2023, Daily Horoscope, Kal Ka Rashifal: वृष, सिंह, मकर, कुंभ राशि के साथ सभी राशि वालों के लिए 30 जून 2023, शुक्रवार का दिन खास है, जानें कल का राशिफल (Horoscope in Hindi).

Kal Ka Rashifal, Horoscope Tomorrow| राशिफल के अनुसार कल यानि 30 जून 2023, शुक्रवार का दिन महत्वपूर्ण है. ग्रहों की चाल के मुताबिक कल के दिन मेष राशि वाले जो लोग घर से ऑनलाइन का कार्य कर रहे हैं, उन्हें भी अच्छा खासा लाभ मिलेगा. कन्या राशि वाले अपने प्रेमी को अपने मन की बात बताएंगे और उपहार भी देंगे, जिससे दोनों में और अधिक प्यार देखने को मिलेगा. मेष से मीन राशि तक के लिए शुक्रवार का दिन कैसा रहेगा, आपकी किस्मत के सितारे क्या कहते हैं? जानते हैं कल का राशिफल (Daily Horoscope)-  

मेष राशि (Aries)

मेष राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए काफी अच्छा रहने वाला है. परिवार वालों का भरपूर सहयोग मिलेगा. मित्रों के साथ किसी नए व्यवसाय को करने की योजना बनाएंगे. जो लोग राजनीति में अपना कैरियर बनाना चाहते है, उनके लिए समय अच्छा है. मित्रों के सहयोग से आपको नई नौकरी का ऑफर आएगा. पुरानी नौकरी में आपको स्थान परिवर्तन भी देखने को मिलेगा. छात्र-छात्राएं कल अपने कीमती समय का दुरुपयोग कर सकते हैं.

आप मोबाइल या टीवी पर आवश्यकता से अधिक समय जाया कर सकते हैं. आपको महसूस होगा कि आपका वैवाहिक जीवन बहुत ख़ूबसूरत है. कल आपके मन में उदासी रहेगी और आप नहीं जान पाएंगे कि इसका कारण क्या है. आप अपने दिए गए कार्यों को समय पर पूरा करेंगे. सभी लोग आपके द्वारा किए गए कार्यों से काफी खुश नजर आएंगे.

समाज की भलाई के लिए आप आगे बढ़ चढ़कर कार्य करेंगे. आप उम्मीदों की जादुई दुनिया में हैं. कल आप अपने घर केे सदस्यों को कहीं घुमाने ले जा सकते हैं और आपका काफी धन खर्च हो सकता है. पुराने दोस्त मददगार और सहयोगी साबित होंगे. रोमांस के लिहाज़ से रोमांचक दिन है. शाम के लिए कोई ख़ास योजना बनाएँ और जितना हो सके, इसे उतना रुमानी बनाने की कोशिश करें.

वृषभ राशि (Taurus)
वृषभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है. जीवन में सुख शांति बनी रहेगी. भाई, बहनों के विवाह में आ रही अड़चनें पूजा, पाठ के बाद समाप्त होगी. वक्त के साथ चलना आपके लिए अच्छा है लेकिन साथ ही आपको यह समझना भी जरुरी है कि जब कभी आपके पास खाली समय हो अपने करीबियों के साथ वक्त बिताएं. यह समय जीवन में आपको वैवाहिक जीवन का भरपूर आनन्द देगा.

छोटेे कारोबारी अपने कर्मचारियों को खुश करने के लिए कल उन्हें पार्टी दे सकते हैं. कल आपको किसी दूर के रिश्तेदार के द्वारा व्यापार को आगे बढ़ाने के नए-नए तरीके मिलेंगे, जिन्हें अपनाकर आप व्यापार को आगे बढ़ाने में कामयाब होंगे. अतिरिक्त धन को रिअल एस्टेट में निवेश किया जा सकता है. परिवार के सदस्यों की मदद करने के लिए अपने खाली समय का सदुपयोग करें.

आपकी ऊर्जा का स्तर ऊँचा रहेगा- क्योंकि आपका प्रिय आपने लिए बहुत सारी ख़ुशी की वजह साबित होगा. प्रेम जीवन जी रहे लोग अपने प्रेमी को अपने मन की बात कहेंगे, जिससे वह काफी खुश नजर आएंगे. छात्र एक शहर से दूसरे शहर पढ़ाई करने जाएंगे. परिवार में चली आ रही कलह समाप्त होगी. हायर एजुकेशन के लिए समय अच्छा है.

मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए और दिनों के मुकाबले बेहतर रहने वाला है. आपकी सेहत में पहले से सुधार होगा. संतान को मिली तरक्की से आप काफी खुश नजर आएंगे. आस पड़ोस में हो रहे पूजा, पाठ में आप सम्मिलित होंगे. कल आप अपने मित्रों के साथ अपने मन की बातों को साझा करेंगे. नौकरी कर रहे जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बढ़िया रहने वाला है.

आपको उच्च अधिकारियों के द्वारा शुभ समाचार की प्राप्ति होगी. बेकार का तनाव और चिंताएं ज़िंदगी का रस निचोड़कर आपको पूरी तरह चूस सकती हैं. भलाई इसी में है कि इन आदतों को छोड़ दें, नहीं तो इनसे केवल आपकी परेशानियों में बढ़ोतरी ही होगी. आपको कमीशन, लाभांश या रोयल्टी के ज़रिए फ़ायदा होगा. पारिवारिक सदस्य या जीवन-साथी तनाव की वजह बन सकते हैं.

आपके प्रेम की राह एक ख़ूबसूरत मोड़ ले सकती है. अगर थोड़ी-सी कोशिश की जाए तो जीवनसाथी के साथ कल का दिन आपकी ज़िन्दगी के सबसे रोमानी दिनों में से एक हो सकता है. कल आप सब चिंताओं को भुलाकर अपनी रचनात्मकता को बाहर निकाल सकते हैं. हायर एजुकेशन के लिए समय अच्छा है. गुरुजनों का भी भरपूर सहयोग मिलेगा.

कर्क राशि (Cancer)
कर्क राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है. व्यवसाय कर रहे जातको की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा. कल आपको अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने के लिए नए-नए तरीकों का इस्तेमाल करना होगा. नौकरी कर रहे जातकों की बात करें तो कल नौकरी में आप को दिए गए कार्यों को समय पर पूरा करना होगा.

कल किसी के भी कहे में आकर किसी से कोई बात ना करें नहीं तो आप मुश्किल में फंस सकते हैं. बेरोजगार लोगों को अपनी मित्र की सहायता से अच्छा रोजगार मिलेगा. आप अपने पिताजी से मन की बातें करके अच्छा महसूस करेंगे. कुंवारे लोगों को अपना मनपसंद जीवनसाथी चुनने का मौका मिलेगा. आपका स्पष्ट और निडर नज़रिया आपके दोस्त के अहम को ठेस पहुँचा सकता है.

जो लोग अपने करीबियों या रिश्तेदारों के साथ मिलकर बिजनेस कर रहे हैं, उन्हें कल बहुत सोच समझकर कदम रखने की जरुरत है नहीं तो आर्थिक नुक्सान हो सकता है. कुछ लोग जितना कर सकते हैं, उससे कई ज़्यादा करने का वादा कर देते हैं.एक बार आप अपने हमक़दम को हासिल कर लें, तो ज़िन्दगी में किसी और की ज़रूरत नहीं होती. इस बात को कल आप गहराई से महसूस करेंगे.

सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका काफी अच्छा रहने वाला है. ग्रहस्थजीवन में सुख शांति बनी रहेगी. माता-पिता का भरपूर सहयोग व सानिध्य मिलेगा. आपको ऐसी गतिविधियों में संलग्न होने की ज़रूरत है, जहाँ आपको अपने समान रुचियों के लोगों से मिलने का मौक़ा मिले. कल आपकी कोई बुरी आदत आपके प्रेमी को बुरी लग सकती है और वो आपसे नाराज हो सकते हैं.

इस राशि वाले जातकों को कल खाली वक्त में आध्यात्मिक पुस्तकों का अध्ययन करना चाहिए. छोटे भाई, बहनों के साथ आप किसी धार्मिक स्थान पर घूमने जाने की योजना बनाएंगे. छात्र अपने ऐसे मित्रों से दूर रहें जो उनका समय खराब करते हैं. नौकरी कर रहे जातकों को कल नई नौकरी का भी ऑफर आएगा. उच्च अधिकारियों के द्वारा आपके किए गए कार्यों की तारीफ सुनने को मिलेगी. हँसमुख रिश्तेदारों का साथ आपके तनाव को कम करेगा और आपको ज़रूरी आराम देगा.

आप ख़ुशनसीब हैं कि आपके ऐसे सगे-संबंधी हैं. कल आपको किसी अज्ञात स्रोत से पैसा प्राप्त हो सकता है, जिससे आपकी कई आर्थिक परेशानियां दूर हो जाएंगी. कल खाली वक्त में आध्यात्मिक पुस्तकों का अध्ययन करना चाहिए.  ऐसा करके आपकी कई परेशानियां दूर हो सकती हैं.  कोई पुराना दोस्त आपके और आपके जीवनसाथी की साझा यादों को तरोताज़ा कर सकता है.

कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहने वाला है. जीवनसाथी को मिली तरक्की से आप काफी खुश नजर आएंगे. पैतृक संपत्ति से धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. आपकी सेहत में सुधार होगा. कल आपको अपने किसी परिचित की सहायता से आय के कुछ नए अवसर मिलेंगे. नौकरी में भी तरक्की के अवसर मिलने वाले हैं.

कुछ तनाव और मतभेद आपको चिड़चिड़ा और बेचैन बना सकते हैं. अपने धन का संचय कैसे करना है, यह हुनर कल आप सीख सकते हैं और इस हुनर को सीख कर आप अपना धन बचा सकते हैं. माता-पिता की तबियत में सुधार होगा और वे अपना प्यार आपके ऊपर बरसाएंगे. कारोबारी कल करोबार से ज्यादा अपने परिवार के लोगों के बीच समय बिताना पसंद करेंगे. इससे आपके परिवार में सामंजस्य बनेगा.

लगता है कि आपका जीवनसाथी कल बहुत ख़ुश है. आपको सिर्फ़ वैवाहिक जीवन से जुड़ी उसकी योजनाओं में मदद करने की ज़रूरत है. बच्चों को साथ समय का पता नहीं चलता कल आप भी अपने बच्चों के साथ वक्त बिताकर यह जान जाएँगे. जो लोग राजनीति में अपना कैरियर बनाना चाहते हैं, उनके लिए समय अच्छा है. छात्रों को किसी नए प्रोजेक्ट पर भी काम करने का मौका मिलेगा, जिससे उनके ज्ञान में वृद्धि होगी.

Monthly Horoscope July 2023: मेष, कन्या, मीन राशि सहित सभी 12 राशियों का जानें मासिक राशिफल

तुला राशि (Libra)
तुला राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बहुत ही अच्छा रहने वाला है. जो लोग बेरोजगार हैं, उन्हें अच्छा रोजगार मिलेगा. कल आप अपने रुके हुए कार्यों को भी पूरा करेंगे. अगर किसी से धन उधार लिया हुआ था, तो वह भी समय पर वापस करेंगे. व्यवसाय को आगे बढ़ाने में कामयाबी मिलेगी. नए-नए कांटेक्ट मिलेंगे. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी.

नए वाहन का सुख प्राप्त होगा. कल आप खेल-कूद में हिस्सा ले सकते हैं, जो आपको तन्दुरुस्त बनाए रखेगा. अटके हुए मामले और घने होंगे व ख़र्चे आपके दिमाग़ पर छा जाएंगे. पारिवारिक सदस्यों के साथ सुकून भरे और शांत दिन का लुत्फ़ लें. अगर लोग परेशानियों के साथ आपके पास आएँ तो उन्हें नज़रअंदाज़ करें और उन्हें अपनी मानसिक शांति भंग न करने दें.

वक्त की नाजाकत को समझते हुए कल आप सब लोगों से दूरी बनाकर एकांत में वक्त बिताना पसंद करेंगे. ऐसा करना आपके लिए हितकर भी होगा. यह दिन आपके जीवनसाथी के रूमानी पहलू को भरपूर तरीक़े से दिखाएगा. अगर आप अपने मन की सुनें, तो यह दिन ख़रीदारी के लिहाज़ से उम्दा है. हायर एजुकेशन के लिए समय अच्छा है. जो लोग विदेशों में रहते हैं, कल वह अपने परिवार वालों से बातचीत करके काफी खुश नजर आएंगे.

वृश्चिक राशि (Scorpio)
वृश्चिक राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए उत्तम रहने वाला है. आर्थिक स्थिति आपकी बेहतर रहेगी. जो लोग प्रॉपर्टी डीलिंग का कार्य करते हैं, कल उन्हें कोई अच्छी डील मिल सकती है. परिवार वालों का भरपूर सहयोग मिलेगा. किसी यात्रा पर भी जाने के योग बन रहे हैं, जो यात्रा उनके लिए सुखद रहेगी. यात्रा के दौरान किसी खास से भी मुलाकात होगी.

आप अपने बिजी दिन में से कुछ समय अपने लिए निकालेंगे, जिसमें अपने मन पसंदीदा कार्य को करेंगे. आपका कोई मित्र आपसे मिलने आपके घर आएगा जिससे मिलकर सभी लोग काफी खुश नजर आएंगे. आप अपने मित्रों के साथ किसी हिल स्टेशन पर घूमने जाने की योजना बनाएंगे. कल आपको अनचाहे खर्चे आ सकते हैं, जिन्हें आप ना चाहते हुए भी करेंगे. जो लोग साझेदारी में व्यवसाय कर रहे हैं, उन्हें अच्छा खासा लाभ मिलेगा.

कारोबारियों को कल अपने घर के उन सदस्यों से दूर रहना चाहिए, जो आपसे पैसा मांगते हैं और फिर लौटाते नहीं हैं. ऐसे काम करें जिनसे आपको ख़ुशी मिले, लेकिन दूसरों के मामलों में दख़लअंदाज़ी से बचें. खाली वक्त्त में कोई पुस्तक पढ़ सकते हैं. हालांकि आपके घर के बाकी सदस्य आपकी एकाग्रता को भंग कर सकते हैं. आपकी बातों को आपके घर वाले कल गौर से नहीं सुनेंगे, इसलिए कल उनपर आपका गुस्सा फूट सकता है.

धनु राशि (Sagittarius)
धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बहुत अच्छा रहेगा. व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय को आगे बढ़ाने के लिए रुकी हुई योजनाओं को दोबारा से शुरू करेंगे. नौकरी में भी आपको तरक्की के अवसर मिलेंगे. उच्च अधिकारियों के द्वारा आपको सुख समाचार की प्राप्ति होगी. घर के बड़े सदस्यों से बातचीत करके आप काफी अच्छा महसूस करेंगे.

घर से निकलते समय वरिष्ठ सदस्यों का पैर छूकर आशीर्वाद लें तो आपके सभी कार्य पूरे होंगे. आप खाली समय का आनंद ले सकेंगे. जो लोग लघु उद्योग करते हैं, उन्हें कल के दिन अपने किसी करीबी की कोई सलाह मिल सकती है, जिससे उन्हें आर्थिक लाभ होने की संभावना है. एक पारिवारिक आयोजन में आप सभी के ध्यान का केन्द्र होंगे. आपको उदार और स्नेह से भरे प्यार का तोहफ़ा मिल सकता है.

ऑफिस से जल्दी घर जाने का प्लान कल आप ऑफिस पहुंचकर ही कर सकते हैं. घर पहुंचकर आप मूवी देखने या किसी पार्क में परिवार के लोगों के साथ जाने का प्लान बना सकते हैं. आपकी तंदरुस्ती कल आपके घर वालों को खुशी देगी. आप अपनी माताजी को लेकर ननिहाल घूमने भी जाएंगे, जहां वह काफी खुश नजर आएंगे. मानसिक शांति के लिए आप कुछ समय धार्मिक कार्यक्रमों में भी व्यतीत करेंगे. 

मकर राशि (Capricorn)
मकर राशि वाले जातकों की बात करें कल का दिन आपके लिए बहुत ही बढ़िया रहने वाला है. कल आपको अपने किसी रिश्तेदार की सहायता से आय के कुछ नए अवसर मिलेंगे. नौकरी कर रहे जातको को नौकरी में दिए गए कार्यों को समय पर पूरा करना होगा. मित्रों के साथ आप कहीं घूमने फिरने भी जाएंगे. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. छात्र को मन लगाकर पढ़ाई करते हुए नजर आएंगे. किसी नए विषय में अपनी रुचि को जागरूक करेंगे.

गुरुजनों का सहयोग मिलेगा. कल आप अपने बिजी दिन में से कुछ समय अपने लिए निकालेंगे, जिसमें अपने मन पसंदीदा कार्य को करेंगे. बहन की सेहत में सुधार होगा. माताजी से आप अपने मन की बातों को सांझा करेंगे. रिश्तेदारों के द्वारा शुभ समाचार की प्राप्ति होगी. कल आपको समझ आ सकता है कि धन को बिना सोच विचारे खर्च करना आपको कितना नुक्सान पहुंचा सकता है.

अपने परिवार की भलाई के लिए मेहनत करें. जिंदगी आपको अच्छे अहसास भी जरुर कराती है. बस आपको इन अहसासों को समझने की जरुरत है. कल आप परिवार वालों के साथ किसी रिश्तेदार के यहां जन्मदिन की पार्टी में सम्मिलित होंगे, जहां सभी लोगों से मेल-मिलाप होगा. किसी खास शक से भी मुलाकात होगी. जो आपके रुके हुए धन को वापस कराने में आपकी मदद करेगा.

कुंभ राशि (Aquarius)
कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका अच्छा रहने वाला है. जो लोग काफी समय से किसी कार्य के पूरा ना होने से परेशान थे, कल उन्हें राहत मिलेगी. किसी दोस्त की मदद से उनका वह कार्य पूरा होगा. पारिवारिक जीवन में सुख शांति बनी रहेगी. वरिष्ठ सदस्यों का आशीर्वाद आप पर बना रहेगा. पैतृक संपत्ति से धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं.

जो लोग राजनीति में अपना कैरियर बनाना चाहते हैं, उनके लिए समय अच्छा है. आपको सभाओं को संबोधित करने का मौका मिलेगा. पहले किए गए निवेश का पूरा लाभ मिलेगा. अगर आप अपनी प्रॉपर्टी को बेचना चाहते हैं, तो वह अच्छे दामों में जाएगी. भाई, बहनों का भरपूर सहयोग मिलेगा. जो आपका कानूनी कार्य चल रहा है, वह समाप्त होगा. छात्र खूब मन लगाकर पढ़ाई करते हुए नजर आएंगे. आपको लंबे समय से महसूस हो रही थकान और तनाव से आराम मिलेगा.  इन परेशानियों से स्थायी निजात पाने के लिए जीवन-शैली में बदलाव लाने का सही समय है.

यह बात भली भांति समझ लें कि दुख की घड़ी में आपका संचित धन ही आपके काम आएगा, इसलिए कल के दिन अपने धन का संचय करने का विचार बनाएं. पारिवारिक समारोह में नए दोस्त बन सकते हैं. हालाँकि अपने चयन में सावधानी बरतें. अच्छे दोस्त उस ख़ज़ाने की तरह होते हैं, जिसे सारी ज़िंदगी दिल के क़रीब रखा जाता है.

मीन राशि (Pisces)
मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बढ़िया रहने वाला है. जो जातक काम की तलाश में इधर-उधर भटक रहे हैं, उन्हें अपने मित्र की सहायता से अच्छा काम मिलेगा. सेहत आपकी पहले से बेहतर रहेगी. प्रतिदिन की दिनचर्या में कुछ बदलाव करें तो बेहतर रहेगा. माताजी का सानिध्य व सहयोग मिलेगा. भाई, बहनों का प्यार मिलेगा.

जीवनसाथी के साथ किसी बात को लेकर बहस हो सकती है. अपने बिजी दिन में से कुछ समय आप अपने बच्चों के लिए निकालेंगे जिसमें उनके साथ मौज मस्ती करते हुए नजर आएंगे. कल आपके पास अपनी सेहत और लुक्स से जुड़ी चीज़ों को सुधारने के लिए पर्याप्त समय होगा. आपका पैसा तभी आपके काम आएगा, जब आप उसको संचित करेंगे, यह बात भली भांति जान लें नहीं तो आपको आने वाले समय में पछताना पड़ेगा. दोस्त और पारिवारिक मित्र आपका उत्साह बढ़ाएंगे.

कल आप सब कामों को छोड़कर उन कामों को करना पसंद करेंगे, जिन्हें आप बचपन के दिनों में करना पसंद करते थे. खाली वक्त कल व्यर्थ की बहसों में खराब हो सकता है, जिससे दिन के अंत में आपको खिन्नता होगी. कल आप अपने जीवनसाथी के साथ सैर-सपाटे का मज़ा ले सकते हैं. साथ में समय गुज़ारने का यह बढ़िया मौक़ा है. कारोबारी में मुनाफ इस राशि के कारोबारियों के लिए कल सुनहरे सपने के सच होने जैसा होगा.

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

India-Canada Row: कनाडा में खालिस्तान समर्थकों के निशाने पर इंडियन्स, हिंदुओं के लिए खतरनाक होता जा रहा ट्रूडो का देश
कनाडा में खालिस्तान समर्थकों के निशाने पर इंडियन्स, हिंदुओं के लिए खतरनाक होता जा रहा ट्रूडो का देश
Lok Sabha Elections: थम गया छठे चरण का चुनाव प्रचार, मेनका, संबित पात्रा और धर्मेंद्र प्रधान की साख का अब 25 मई को होगा इम्तिहान
थम गया छठे चरण का चुनाव प्रचार, मेनका, संबित पात्रा और धर्मेंद्र प्रधान की साख का अब 25 मई को होगा इम्तिहान
राजस्थान में लू लगने से पांच लोगों की मौत, बाड़मेर में तापमान 48.8 डिग्री पर पहुंचा, कई जिलों में रेड अलर्ट
राजस्थान में लू लगने से पांच लोगों की मौत, बाड़मेर में तापमान 48.8 डिग्री पर पहुंचा, कई जिलों में रेड अलर्ट
शिवराज सिंह चौहान के बेटे कुणाल की हुई सगाई, आप भी देखें दुल्हन की तस्वीरें
शिवराज सिंह चौहान के बेटे कुणाल की हुई सगाई, आप भी देखें दुल्हन की तस्वीरें
Advertisement
for smartphones
and tablets

वीडियोज

Muslim OBC Reservation: आरक्षण पर घमासान..मोदी-योगी और मुसलमान | CM Yogi | Loksabha Election 2024Crime News: सोनीपत में ट्रिपल मर्डर का 'शैतान' !, भाई, भाभी और भतीजे का मर्डर | सनसनीशकील पर सस्पेंस...कौन था वो हिटमैन ?, सोशल मीडिया के दावों की पड़ताल | ABP NewsSwati Maliwal Case: मालीवाल केस में चश्मदीद और नार्को टेस्ट, Kejriwal के ड्राइंग रूम में क्या हुआ ?

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
India-Canada Row: कनाडा में खालिस्तान समर्थकों के निशाने पर इंडियन्स, हिंदुओं के लिए खतरनाक होता जा रहा ट्रूडो का देश
कनाडा में खालिस्तान समर्थकों के निशाने पर इंडियन्स, हिंदुओं के लिए खतरनाक होता जा रहा ट्रूडो का देश
Lok Sabha Elections: थम गया छठे चरण का चुनाव प्रचार, मेनका, संबित पात्रा और धर्मेंद्र प्रधान की साख का अब 25 मई को होगा इम्तिहान
थम गया छठे चरण का चुनाव प्रचार, मेनका, संबित पात्रा और धर्मेंद्र प्रधान की साख का अब 25 मई को होगा इम्तिहान
राजस्थान में लू लगने से पांच लोगों की मौत, बाड़मेर में तापमान 48.8 डिग्री पर पहुंचा, कई जिलों में रेड अलर्ट
राजस्थान में लू लगने से पांच लोगों की मौत, बाड़मेर में तापमान 48.8 डिग्री पर पहुंचा, कई जिलों में रेड अलर्ट
शिवराज सिंह चौहान के बेटे कुणाल की हुई सगाई, आप भी देखें दुल्हन की तस्वीरें
शिवराज सिंह चौहान के बेटे कुणाल की हुई सगाई, आप भी देखें दुल्हन की तस्वीरें
Lok Sabha Elections 2024: सुबह हनुमान मंदिर गए तो शाम को इफ्तार देना होगा... जानें प्रधानमंत्री मोदी ने क्यों कही ये बात
सुबह हनुमान मंदिर गए तो शाम को इफ्तार देना होगा... जानें प्रधानमंत्री मोदी ने क्यों कही ये बात
70 साल की उम्र में बुजुर्ग ने की शादी, अब लुटेरी दुल्हन जेवरात लेकर हुई फरार
70 साल की उम्र में बुजुर्ग ने की शादी, अब लुटेरी दुल्हन जेवरात लेकर हुई फरार
'भाई जी! सब ठीक हो गया, लेकिन...', CM सुखविंदर सिंह सुक्खू ने सुनाया विधायकों की क्रॉस वोटिंग का किस्सा
'भाई जी! सब ठीक हो गया, लेकिन...', CM सुखविंदर सिंह सुक्खू ने सुनाया विधायकों की क्रॉस वोटिंग का किस्सा
The Family Man 3 OTT Updates: 'फैमिली मैन 3' में नहीं नजर आएगा ये दमदार एक्टर, खुद किया इसपर बड़ा खुलासा
'फैमिली मैन 3' में नहीं नजर आएगा ये दमदार एक्टर, खुद किया इसपर बड़ा खुलासा
Embed widget