एक्सप्लोरर

मुंबई: मॉडल की शिकायत के बाद कई नामी हस्तियों के खिलाफ बलात्कार-छेड़छाड़ का मामला दर्ज, पुलिस जांच में जुटी

मॉडल ने पुलिस को अपने स्टेटमेंट में बताया कि वो साल 2014 से मॉडलिंग कर रही है कई लोगों ने उसे काम दिलाने के नाम पर छेड़छाड़ की. मैं मुंबई में आने के बाद मॉडलिंग के छेत्र में काम करने वाले गौरव शर्मा (स्ट्रोम फैशन कंपनी), रोहित ज्युड़जी (फ़ोटो ग्राफर) अनिरबान ब्लाह (क्वान कंपनी), और कॉलस्टन ज्युलियन (कमर्शियल फोटोग्राफर) के संपर्क में थी. मैंने जब मॉडलिंग शुरू की तब फेसबुक सोशल मीडिया के माध्यम से मेरी पहचान गौरव शर्मा से हुई थी.

मुंबई: मुंबई की एक 28 साल की मॉडल ने बॉलीवुड से जुड़े कई नामी लोगों के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला के अनुसार उसे मॉडलिंग की दुनिया मे काम दिलाने के नाम पर कई लोगों ने छेड़छाड़ की तो एक फोटोग्राफर ने उसका बलात्कार किया. मॉडल की शिकायत के बाद बांद्रा पुलिस ने नौ लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (एन) और 354 के तहत मामला दर्ज किया है और जांच शुरू कर दी है.

कोल्सटन ज्युलियन पर बलात्कार का आरोप
कोलस्टन ज्युलियन ने साल 2014 से 2018 के बीच मे मुझे काम दिलाने के नाम पर मेरे साथ कई बार बलात्कार किया. जूलियन ने जनवरी 2014 में मुझे फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी जिसे मैंने एक्सेप्ट किया था. इसके बाद फरवरी महीने में उसने ईमेल कर मुझे कहा " dear aparna could you come to our office with your book, plz msg or call on 9821##### "

जिसके बाद दूसरे दिन मैं उसके ऑफिस मिलने गयी. उस समय मेरे पास मेरी फ़ोटो की हार्ड कॉपी नही थी जिस वजह से मैं मेरे सारे फोटी ज्यूलियन को मेरे मोबाइल में दिखाने लगी तब उसने कहा कि मैं खुद फ़ोटो निकालूंगा जिसका इस्तेमाल फिल्मों में भी किया जाएगा पर इसके बाद कोई भी फोटोशूट उसने किया नही.

मॉडल ने आरोप लगाया कि " कुछ दिनों बाद ज्युलियन का व्हाट्सअप पर मैसेज आने लगा और हमारी दोस्ती हो गयी. 21 अप्रैल 2014 को ज्युलियन ने मैसेज किया कि "we meet bandra and film" जिसके बाद मैं उसके घर गयी और वहां पर हमने फ़ोटोशूट के बारे में बात की और हमारे बीच शारीरिक संबंध हो गया. इसके बाद वो अक्सर फोटोशूट या पिक्चर के बहाने से बुलाता था और हमारे बीच शारीरिक संबंध होता था.

कुछ दिनों के बाद वो मुझे मॉडलिंग बंद करने को कहता और इस विषय को लेकर छगड़ा करने लगता था, इसके अलावा कपड़े पहनने को लेकर या फिर बालों को लेकर झगड़ा करने लगता था. इसके बाद मुझे पता चला कि उसका और भी लड़कियों के साथ संबंध है

मॉडल ने पुलिस को बताया कि ," दिसंबर 2015 की रात ज्युकियन मेरे घर के आसपास था उसने मुझे बुलाया और फिर मुझे कहीं लेकर गया जहां पर उसने मेरी इक्षा न होते हुए भी मेरा बलात्कार किया, मैंने उसे घर छोड़ने कहा जिसपर हमारे बीच झगड़ा हुआ और फिर उसने मुझे छोड़ा. उसकी इस हरकतों के बाद से मैंने उससे मिलना करना बंद कर दिया और सिर्फ व्हाट्सअप पर ही बातचीत होती थी.,"

मॉडल ने आरोप लगाते हुए बताया कि ," 2016 में ये काम मे व्यस्त होने के चलते उसपर ध्यान नही दिया और एक दिन वो विदेश जा रहा था इस वजह से उससे मिलने गयी. अगस्त 2016 में मॉडल ने उसका मोबाइल नंबर ब्लॉक कर दिया, बीच बीच मे वो अनब्लॉक करती थी पर दोनों में खास बातचीत नही होती थी,"

मार्च 2017 में पीड़िता ने ज्युलियन को व्हाट्सएप पर मॉडलिंग के बारे में पूछा तो उसने फिर से उसके घर बुलाया उस समय पीड़िता ने उसे कहा कि वो रात में नही आएगी फोटोशूट के लिए क्योंकि रात में कहता था कि लाइट बराबर नही है और बहाने बनाने लगता था जिसके बाद वो दोपहर को वहां गयी और अपना खुद का मेकअप भी किया था.

उस दौरान ज्युलियन ने उसके साथ जबरजस्ती किस करने की कोशिश करने लगा जब पीड़िता ने मना किया तो ज्युलियन ने उसे झापड़ मारा, जिसकी वजह से उसका सर दीवार से जाकर टकरा गया. वो उसे बाल से खींचकर अपने पास बुलाने लगा और मारने लगा. इसके बाद वो माफी मांगने लगा और विनती करने लगा कि वो वहां रात में रुक जाए पर किसी तरह से पीड़िता वहां से निकल गयी और ज्युलियन से सारे संबंध तोड़ दिया.

अनिर्बान ब्लाह पर भी गंभीर आरोप
पीड़िता ने बताया कि वो ब्लाह से फेसबुक के माध्यम से जुड़ी थी साल 2016 में ब्लाह ने उसे संपर्क किया और मिलने बुलाया उसने पीड़िता को दो पिक्चर में काम दिलाने का वादा किया, पीड़िता जब वहां गयी तो ब्लाह ने पिक्चर के बारे में चर्चा की और उसमें बदलाव का सुझाव भी दिया जैसे कि कपड़े पहनना, बाल का स्टाइल. ब्लाह ने पीड़िता को सेक्स को लेकर फ्री रहने को कहा और ऐसा कहते हुए वो इसके शरीर पर हाथ घुमाने लगा. इसके बाद वो उसे बेडरूम में ले गया जहां उसके साथ बलात्कार किया.

जैकी भगनानी पर छेड़खानी का आरोप
पीड़िता ने आरोप लगाया कि वो एक अजित ठाकुर नाम के शख्स के संपर्क में थी जो उसे कई पार्टियों में लेकर जाता था जिससे इसकी कई लोगों से पहचान होती थी. सितंबर 2018 में जैकी भगनानी के घर पर पार्टी थी जहां पर पीड़िता को ठाकुर ने बुलाया था इसी जगह पर एक म्यूजिक डायरेक्टर आने वाला था जिससे पीड़िता को मिलना था. जैकी के घर पहुचने के बाद जैकी से मिली वो पीड़िता को अपना घर दिखाने लगा और फिर एक जगह जहां कोई नही था वहां जैकी ने अपनी पैंट उतार दी और अश्लील हरकत करने के लिए पीड़िता को बोलने लगा और शरीर पर हाथ लगाने लगा.

निखिल कामत पर आरोप
साल 2015 में निखिल कामत पीड़िता के संपर्क में आया, कामत ने पीड़िता को प्रोड्यूसर से मिलवाने की बात कही थी जिससे पीड़िता का भी फायदा होगा. कामत ने पीड़िता को लोवर परेल बुलाया था जहां वो गयी. उस जगह बॉलीवुड के बहुत से एक्टर आये हुए थे. पर उंसमे इसका कुछ फायदा हुए नही. उस समय पीड़िता ड्रिंक कर रही थी, कामत के होटल रूम में हर कोई ड्रिंक कर रहा था और किसीने इसके ड्रिंक में ड्रग्स मिला दिया था. जैसे जैसे पार्टी खत्म हो रही थी कामत ने पीड़िता को घर छोड़ने की बात कही जिस वजह से वो वही रुक गयी. जब सब चले गए उस समय कामत ने अपने कपड़े निकाले और पीड़िता के साथ बलात्कार करने की कोशिश करने लगा उस समय पीड़िता वहां से निकल गयी.

शील गुप्ता पर आरोप
कामत के माध्यम से पीड़िता की पहचान गुप्ता से हुई मई 2015 में गुप्ता ने पीड़िता को संपर्क किया और अंधेरी इलाके में एक पार्टी में बुलाया जहां पर बहुत कम लोग थे सारे लोग ड्रिंक कर रहे थे. जिसके बाद शील पीड़िता के पास आया और उसको हर जगह छूने लगा छेड़छाड़ करने लगा, पीड़िता कहाँ से शर्म के मारे निकल गयी.

अजित ठाकुर पर गम्भीर आरोप
गुप्ता के माध्यम से पीड़िता की पहचान अजित ठाकुर से हुई मार्च 2018 में ठाकुर ने पीड़िता को संपर्क किया और म्यूजिक और मूवी साइन करने को कहा. और पीड़िता उससे मिलने बीकेसी गयी पर उसने पीड़िता को विलेपार्ले बुला लिया. वहां पहुचने के बाद ठाकुर ने पीड़िता को जबरजस्ती कोकेन दिया और फिर उसके साथ जबरजस्ती करने की कोशिश की. पीड़िता किसी तरह से वहां से निकलने में कामयाब हुई.

गुरजोत सिंह ने भी की छेड़खानी
ठाकुर और शील का दोस्त गुरजोत सिंह ने जून 2018 में गाने की रिकॉर्डिंग के लिए पीड़िता को वीरा देसाई अंधेरी बुलाया. वहां पहुचने के बाद उसने पीड़िता से 15 लाख रुपये की मांग की और कहा इस पैसे से वो एलबम बनाएगा और पीड़िता के शरीर पर हाथ घुमाने लगा.पीड़िता वहां से निकल गयी.

कृष्ण कुमार पर आरोप
ठाकुर के माध्यम से पीड़िता की पहचान कृष्ण कुमार से हुई थी. साल 2018 में कृष्णा कुमार के अंधेरी स्थित ऑफिस में गाने के लिए गयी थी जहां पर कृष्णा को पीड़िता का गाना पसंद आया और उसने हिंदी में गाना गाने को कहा और पीड़िता के साथ गाने को लेकर चर्चा हुई. इसके बाद लोवर परेल के एक क्लब मे पार्टी थी वहां पर कृष्णा ने पीड़िता के साथ किस करने की कोशिश की और छेड़छाड़ की, पीड़िता वहां से निकल गयी.

विष्णु वर्धान इंदुरी पर भी आरोप
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि साल 2019 में उसकी पहचान विष्णु वर्धान इंदुरी से हुई जिससे वो कई बार पार्टियों में मिल चुकी है. ऐसी ही एक पार्टी में उसने पीड़िता को अपने रूम में बुलाया और जबरजस्ती किस करने को कोशिश की. जब पीड़िता ने उसे मना किया तो उसने कहा कि यहां ये सब करना पड़ता है. जिसके बाद किसी तरह से वो वहां से निकल गयी.

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

Road Accident in Jammu-Kashmir: जम्मू-श्रीनगर हाइवे पर भीषण हादसा, खाई में जा गिरी यात्रियों को ले जा रही कैब, 10 की मौत
जम्मू-श्रीनगर हाइवे पर भीषण हादसा, खाई में जा गिरी यात्रियों को ले जा रही कैब, 10 की मौत
PM Modi Bill Gates Interview: बिल गेट्स संग पीएम मोदी के मन की बात, आप भी पढ़ें क्या हुई चर्चा
बिल गेट्स संग पीएम मोदी के मन की बात, आप भी पढ़ें क्या हुई चर्चा
यूपी में कांग्रेस की लिस्ट ने चौंकाया, पहली महिला प्रत्याशी को टिकट, महाराजगंज सीट पर भी दिया शॉक
यूपी में कांग्रेस की लिस्ट ने चौंकाया, पहली महिला प्रत्याशी को टिकट, महाराजगंज सीट पर भी दिया शॉक
चीन की स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi ने लॉन्च की अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार, जारी की प्राइस रेंज
Xiaomi ने चीन में लॉन्च की पहली इलेक्ट्रिक कार, देगी 810 km की रेंज
Advertisement
for smartphones
and tablets

वीडियोज

Mukhtar Ansari death: मुख्तार अंसारी की मौत पर भाई सिगबतुल्ला ने कह दी बड़ी बात   | UP News| BreakingMukhtar Ansari Death: जेल में बेहोश..अस्पताल लाया गया, जानिए मुख्तार के साथ आखिरी दिन क्या क्या हुआBreaking News: Mukhtar Ansari के पोस्टमार्टम को लेकर आई बड़ी खबर | UP PoliticsBreaking News: मुख्तार अंसारी के पोस्टमार्टम के बाद इस रास्ते से गाजीपुर लाया जाएगा शव | CM Yogi

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
Road Accident in Jammu-Kashmir: जम्मू-श्रीनगर हाइवे पर भीषण हादसा, खाई में जा गिरी यात्रियों को ले जा रही कैब, 10 की मौत
जम्मू-श्रीनगर हाइवे पर भीषण हादसा, खाई में जा गिरी यात्रियों को ले जा रही कैब, 10 की मौत
PM Modi Bill Gates Interview: बिल गेट्स संग पीएम मोदी के मन की बात, आप भी पढ़ें क्या हुई चर्चा
बिल गेट्स संग पीएम मोदी के मन की बात, आप भी पढ़ें क्या हुई चर्चा
यूपी में कांग्रेस की लिस्ट ने चौंकाया, पहली महिला प्रत्याशी को टिकट, महाराजगंज सीट पर भी दिया शॉक
यूपी में कांग्रेस की लिस्ट ने चौंकाया, पहली महिला प्रत्याशी को टिकट, महाराजगंज सीट पर भी दिया शॉक
चीन की स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi ने लॉन्च की अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार, जारी की प्राइस रेंज
Xiaomi ने चीन में लॉन्च की पहली इलेक्ट्रिक कार, देगी 810 km की रेंज
Currency Printing Press: इस देश में छपते हैं सबसे ज्यादा नोट, आस-पास के पड़ोसी देशों से भी मिलते हैं ऑर्डर
इस देश में छपते हैं सबसे ज्यादा नोट, आस-पास के पड़ोसी देशों से भी मिलते हैं ऑर्डर
Stock Market Holiday: गुड फ्राइडे के मौके पर आज शेयर बाजार में अवकाश, कमोडिटी बाजार भी बंद
गुड फ्राइडे के मौके पर आज शेयर बाजार में अवकाश, कमोडिटी बाजार भी बंद
Crew Review: अपनी कुर्सी की पेटी बांध लीजिए, तब्बू, करीना और कृति की ये तिकड़ी ट्रिपल फन देती है, मजेदार है फिल्म
क्रू रिव्यू: तब्बू, करीना और कृति की ये तिकड़ी ट्रिपल फन देती है
बिल गेट्स से मिलने के बाद अब मालदीव घूमने निकले Dolly Chaiwala, फैंस के साथ खिंचवाई तस्वीरें
बिल गेट्स से मिलने के बाद अब मालदीव घूमने निकले 'डॉली चायवाला'
Embed widget