एक्सप्लोरर

Kal Ka Rashifal 28 August 2023: मिथुन, कन्या, तुला राशि समेत सभी 12 राशियों का जानें कल का राशिफल

Horoscope Tomorrow 28 August 2023, Kal Ka Rashifal: मेष से मीन राशि के लिए कैसा रहेगा सोमवार का दिन, किस्मत के सितारे क्या कहते हैं? जानें कल का राशिफल (Horoscope in Hindi)

Kal Ka Rashifal, Horoscope Tomorrow: राशिफल के अनुसार कल यानि 28 अगस्त 2023, सोमवार का दिन महत्वपूर्ण है. ग्रहों की चाल के मुताबिक कल का दिन मेष राशि वाले अपने स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा सा चिंतित हो सकते हैं, आपको पेट से संबंधित कोई रोग परेशान कर सकता है, धनु राशि वाले अपने व्यापार के मामले में कोई यात्रा कर सकते हैं, जिससे आपका व्यापार आगे बढ़ेगा, मेष से मीन राशि तक के लिए सोमवार का दिन कैसा रहेगा, किस्मत के सितारे क्या कहते हैं? जानते हैं कल का राशिफल (Tomorrow Horoscope in Hindi)-

मेष राशि (Aries)
मेष राशि के जातकों के लिए कल का दिन बहुत अच्छा रहेगा. बिजनेस करने वाले जातकों के लिए कल का दिन बहुत ही अच्छा रहेगा. कल आपको बिजनेस में मनचाहा लाभ प्राप्त होगा. आपके परिवार में शांति रहेगी. कल आप अपने परिवार के साथ में मनचाहा  समय बिताएंगे, जिससे आपके परिवार के सदस्य को खुशी होगी. आप किसी मंदिर या धार्मिक संस्था में जाकर आप कोई दान -पुनः कर सकते हैं. दान करने से आपके मन को शांति मिलेगी और आपका दिन भी अच्छा बीतेगा. नौकरी करने वाले जातकों के लिए भी कल का दिन अच्छा रहेगा.

कल आपके अधिकारी आपसे प्रसन्न रहेंगे, वह जो कार्य आपके ऊपर सोपेंगे,  आप उन कार्यों को समय से पूरा करेंगे,  जिससे आपके अधिकारी आपकी पदोन्नति भी कर सकते हैं. समाज में आपको मान सम्मान मिलेगा.  आप समाज के कल्याण के लिए कुछ कार्य कर सकते हैं. व्यापार करने वाले जातकों के लिए भी अच्छा समय रहेगा.  आपके व्यापार में लाभ की प्राप्ति होगी. आपका पार्टनर आपका भरपूर सहयोग देगा. जिससे आपको आर्थिक लाभ होगा और आपकी आर्थिक स्थिति भी मजबूत होगी.  कल आपके कार्यालय में आपकी प्रशंसा होगी.  आपकी कार्य की सराहना सभी लोग करेंगे.  

वृषभ राशि (Taurus)
वृषभ राशि के जातकों के लिए कल का दिन बहुत ही अच्छा रहेगा. यदि आप प्रॉपर्टी के संबंध में या शेयर मार्केट में पैसा लगाते हैं तो, कल आपको उसमें लाभ की प्राप्ति होगी. आपके शेयर्स बहुत अच्छे दामों में बिकेंगे.कल आपको अचानक से धन की प्राप्ति हो सकती है.  बहुत समय से आपका जो धन रुका हुआ था वह आपको मिल सकता है. बेरोजगार लोगों के लिए कल का दिन अच्छा रहेगा,  वह रोजगार की तलाश में जहां भी जाएंगे, उनका काम बनेगा. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी.

आपको पैसे की कोई कमी नहीं रहेगी. आप अपने परिवार के साथ में हंसी-खुशी जिंदगी बिताएंगे. आप अपने परिवार के साथ कहीं बाहर घूमने का प्लान बना सकते हैं.  जिससे आपके परिवार के सदस्य बहुत प्रसन्न होंगे. कल आप अपने संतान का भविष्य सुधारने के लिए कोई बड़ा निर्णय ले सकते हैं. आपकी सेहत की बात करें तो.  कल आपके स्वास्थ्य में उतार चढ़ाव देखने को मिल सकता है.  कभी आपको लगेगा कि, आप बिल्कुल स्वस्थ हैं, और कभी आपको लगेगा, कि आपका से ज्यादा बीमार कोई नहीं है.  परिवार का भरपूर सहयोग मिलेगा.  संतान के स्वभाव से आप थोड़ा सा परेशान रहे

मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि के जातकों के लिए कल का दिन पूर्ण फलदाई रहेगा.  आप जिस क्षेत्र में भी मेहनत करेंगे, आपको फल प्राप्त होगा. आपके कार्यक्षेत्र में कल आपकी सफलता के रास्ते खुलेंगे, आपको हर क्षेत्र में सफलता की प्राप्ति होगी. आप बस मेहनत करते रहे, नौकरी करने वाले जातकों के लिए कल कोई खुशखबरी मिल सकती है. कल आप कोई विदेश की यात्रा का प्लान भी बना सकते हैं. बिजनेस करने वाले जातकों के लिए भी अच्छा दिन रहेगा. आप अपने व्यापार के सिलसिले में बाहर देश जा सकते हैं, जहां से आपको नए आर्डर प्राप्त हो सकते हैं.

समाज में आपकी मान सम्मान में वृद्धि होगी. आपको  समाज में पूरा मान सम्मान मिलेगा. आपके परिवार में भी आपके कार्यों की सराहना होगी. कल आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ किसी यात्रा पर जा सकते हैं,  यह यात्रा आपके लिए लाभकारी रहेगी,  और आप अपने परिवार के साथ में इस यात्रा का पूरा आनंद उठाएंगे.  संतान की ओर से आपका मन प्रसन्न रहेगा.  अपने बच्चों के करियर को लेकर आपको कोई भागा दौड़ी नहीं करनी पड़ेगी. आपके बच्चे अपनी मेहनत से  सफल होंगे. 

कर्क राशि (Cancer)
कर्क राशि के जातकों के लिए कल का दिन थोड़ा सा चुनौती पूर्ण रहेगा. कल आप किसी मामले फैसले के लिए कोई बड़ा निर्णय ले सकते हैं. जिस से आप थोड़ा सा तनाव में रहेंगे, और आपको किसी बात की चिंता सताती रहेगी.  कल आपको अनावश्यक खर्च करना पड़ सकता है. आपको किसी और के ऊपर ना चाहते हुए भी खर्च करना पड़ सकता है.  अपने परिवार को समय दे.  अपने पर अपने जीवनसाथी को नजर अंदाज करने से बचे अन्यथा,  आपके परिवार में क्लेश हो सकता है, और वाद विवाद की स्थिति भी उत्पन्न हो सकती है.

अविवाहित लोगों के लिए कल का दिन अच्छा रहेगा.  आपके विवाह के लिए कोई नए रिश्ते आ सकते हैं.  यदि आप बहुत समय से कोई नया वाहन खरीदने की योजना बना रहे थे तो,  आपकी योजना सफल हो सकती है.  आपको नए वाहन का सुख मिल सकता है. संतान की ओर से आपका मन संतुष्ट रहेगा.  बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद हमेशा लेते रहे. किसी से भी कठोर वचन ना बोले.  अपनी वाणी पर संयम रखें. किसी का अनादर न करें. सामने वाले से बात करते समय उसके ओहदे को नजरअंदाज ना करें. 

सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि के जातकों के लिए कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा. कल आप किसी बात को लेकर  तनाव ग्रस्त रहेंगे. आपका आपके जीवनसाथी के साथ किसी बात को लेकर कोई मनमुटाव हो सकता है. आप अपने घर में किसी पूजा पाठ का आयोजन कर सकते हैं, जिससे आपके मन को शांति मिलेगी. कल आपकी अपनी किसी पुराने रिश्तेदार या मित्र से मुलाकात हो सकती है, जिनसे मिलकर आप बहुत ही खुश होंगे और आश्चर्यचकित भी रहेंगे.  आप उनके साथ बैठकर बहुत सारा समय बिताएंगे.विद्यार्थियों की बात करें तो,  कल विद्यार्थियों का शिक्षा में बहुत अच्छा सा मन लगा रहेगा.

वह अपने करियर के बारे में सोच सकते हैं.  कल आप किसी बड़ी धनराशि का निवेश करेगे. नौकरी वाले जातकों के लिए भी कल का दिन अच्छा रहेगा.  कल आपको आपके ऑफिस में कोई नई जिम्मेदारी या अधिकार सौंपा जा सकता है.आपकी सेहत की बात करें तो.  कल आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा. आपको किसी प्रकार का भी कोई कष्ट नहीं होगा.  हल्का-फुल्का दर्द हो सकता है.   समय रहते ठीक हो जाएगा. परिवार का सहयोग मिलेगा. संतान की ओर से मन संतुष्ट रहेगा. 

कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि के जातकों के लिए कल का दिन अच्छा रहने वाला है. यदि आप कोई व्यापार करते हैं तो, व्यापार में आपकी बहुत समय से कुछ योजनाएं रुकी हुई थी.  उन योजनाओं को कल फिर से शुरू कर सकते हैं. नौकरी पैसे वाले व्यक्तियों की बात करें तो,  कल आपको आपकी नौकरी में कोई तरक्की मिल सकती है.  आपके विरोधी आपसे परास्त होंगे. कल आपकी आपके जीवन साथी के साथ किसी बात को लेकर कोई बहस हो सकती है.बहस को ज्यादा बड़ा रूप न लेने दे नहीं तो कोई बड़ा झगड़ा हो सकता है,  इसलिए अपनी वाणी पर संयम रखें और बात को कंट्रोल करने की कोशिश करें.

 प्रेम प्रसंग में पड़े हुए जातकों की बात करें तो,  कल आप अपने प्रेमी के साथ कहीं बाहर घूमने का प्रोग्राम बना सकते हैं.  आपके प्रेम जीवन में खुशहाली रहेगी.  आप अपने प्रेमी के साथ बैठकर अपने भविष्य के लिए कुछ तैयारी कर सकते हैं.  आप अपने साथी के साथ में बहुत सुकून भरे पल बिताएंगे.  संतान की ओर से आपका मन संतुष्ट रहेगा. बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद आप पर हमेशा बना रहेगा. आपके घर परिवार में शांति का माहौल रहेगा. 

तुला राशि (Libra)
तुला राशि के जातकों के लिए कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा यदि आपके व्यापार करते हैं तो आपका व्यापार कल बहुत अच्छा चलेगा आपको बहुत लाभ प्राप्त होगा आपकी आर्थिक स्थिति भी मजबूत रहेगी आपको पैसे की कोई कमी नहीं रहेगी नौकरी करने वाले जातकों के लिए भी कल अच्छा दिन रहेगा आपको आपके आपकी नौकरी में नई प्रोजेक्ट पर कार्य करने को मिल सकता है आप अपने जीवन में अलग-अलग तरीके से धन लाभ पाएंगे यदि आप शेयर मार्केट या सट्टा मार्केट में पैसा लगाते हैं तो कल आप जो भी शेयर्स खरीदेंगे उन शेयर्स में आपको लाभ प्राप्त होगा आपके शेयर्स बहुत ऊंचे दामों पर बिकेंगे.

विद्यार्थी वर्ग की बात करें तो कल आप जिस क्षेत्र में भी मैं भी मन लगाकर पढ़ाई कर रहे हैं उसमें आपको सफलता अवश्य मिलेगी कल आपको आपके घर परिवार में कोई खुशखबरी मिलने खुशखबरी मिल सकती है जिससे आप बहुत ही प्रसन्न होंगे इस खुशखबरी का इंतजार आप काफी दिनों से कर रहे थे कल आप अपने जीवन साथी के साथ किसी यात्रा पर जा सकते हैं यह यात्रा आपके लिए शुभ रहेगी संतान की ओर से भी आपका मन संतुष्ट रहेगा अपने परिवार के किसी बच्चे के भविष्य को लेकर आप थोड़ा सा चिंतित हो सकते हैं

वृश्चिक राशि (Scorpio)
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए कल का दिन बड़ी ही खुशियों वाला रहेगा कल आपकी आर्थिक स्थिति बहुत मजबूत रहेगी आपको किसी भी प्रकार की धान की कोई कमी नहीं रहेगी आप जिस क्षेत्र में भी कोई कार्य करना चाहते हैं आपको उसे क्षेत्र में सफलता की प्राप्ति होगी यदि आप किसी प्रकार के तेल या लोहे का व्यापार करते हैं तो कल आपको बहुत ही लाभ हो सकता है आप अपने कैसे रिश्तेदार या मित्र से मिल सकते हैं जिनको मिलने से आपको बहुत ही प्रसन्नता होगी यदि आपकी बहुत लंबे समय से कोई सरकारी कार्य रुका हुआ था तो वह कल आपका पूरा हो सकता है जिससे आपके परिवार में खुशी का माहौल रहेगा.

नौकरी पैसे वाले व्यक्तियों के लिए कल थोड़ा सा दिन सावधानी से भरा रह सकता है कल किसी गलती के कारण आपकी नौकरी पर आच जा सकती है इसलिए थोड़ा सा सावधान रही नौकरी के क्षेत्र में इंजन जातकों के प्रमोशन बहुत समय से रुके हुए थे वह कल हो सकते हैं आपको कोई खुशखबरी मिल सकती है शादीशुदा लोगों के लिए कल का दिन अच्छा रहेगा वह अपने परिवार के साथ भरपूर आनंद से रहेंगे प्रेमी जोड़ों की बात करें तो वह भी अपने प्रेमियों के साथ आनंद से रहेंगे संतान की ओर से आपका मन संतुष्ट रहेगा 

Kajari Teej 2023: कजरी तीज व्रत से दूर होती है गरीबी, जानें ये कथा और महत्व

धनु राशि (Sagittarius)
धनु राशि के जातकों के लिए कल का दिन थोड़ा सा परेशानी वाला रहेगा. यदि आप कोई व्यापार करते हैं तो,  कल आपको व्यापार के क्षेत्र में कोई बड़ी हानि हो सकती है,  यदि आप पार्टनरशिप में कोई बिजनेस करते हैं तो,  कल आपका पार्टनर आपको धोखा दे सकता है,  इसीलिए थोड़ा सा सावधान रहें.  कल आप कहीं पर भी अपना पैसा फसाने के बारे में ना सोचे,  आपका पैसा वहां पर बढ़ेगा नहीं बल्कि,  आपको हानि ही होगी.  नौकरी पैशे वाले व्यक्तियों के लिए कल का दिन मिला-जुला रहेगा. आप जहां पर कार्य करते हैं, आपको वहां पर काम का दबाव बहुत अधिक रहेगा.

जिसके कारण आप तनावग्रस्त रहेंगे और आपकी मानसिक स्थिति भी आपकी खराब रहेगी. आपके स्वभाव में झूझलाहट  रहेगी.  वैवाहिक जीवन आपका अच्छा रहेगा. आपका दिन कल बहुत अच्छा रहेगा.  आप अपने परिवार के साथ में दिन में समय बिताएंगे.  निःसंतान जातकों के लिए कल कोई खुशखबरी हो सकती है,  आपको संतान की प्राप्ति हो सकती है,  जिससे आपको बहुत ही सुख मिल सकता है.  परिवार के बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद आप पर हमेशा बना रहेगा. आप अपने घर में सुख शांति के लिए कोई हवन इत्यादि करवा सकते हैं. 

मकर राशि (Capricorn)
मकर राशि के जातकों के लिए कल का दिन अच्छा रहेगा. कल आपको किसी प्रकार का धन लाभ हो सकता है. आपके घर में धन की कोई कमी नहीं रहेगी. घर परिवार में संपत्ति को लेकर कोई वाद विवाद हो सकता है, इसीलिए आप थोड़ा सा सावधान रहे,  परिवार  के ही कुछ लोग आपको नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकते हैं.  कल आपकी आपके जीवन साथी के साथ कोई अनुबान हो सकती है,  उसे ज्यादा अधिक बढ़ने ना दे नहीं तो कोई बड़ा झगड़ा हो सकता है.संतान को लेकर आप थोड़ा सा चिंतित हो सकते हैं.  छात्र वर्ग की बात करें तो जो छात्र प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं.

कल उनके लिए दिन अच्छा साबित होने वाला है. आपको सफलता की प्राप्ति हो सकती है.  कारोबारी के लिए अच्छा दिन रहेगा. कारोबारी अपने कारोबार में बहुत अधिक विस्तार करेंगे. कल आपके जीवन साथी से किसी बात को लेकर अनबन हो सकती है. आप अपने बच्चों के भविष्य को लेकर थोड़ा सा परेशान हो सकते है. आपका जीवन बहुत सुकून से बीतेगा. आपको किसी भी बात की कोई फिक्र नहीं रहेगी.

कुंभ राशि (Aquarius)
कुंभ राशि के जातकों के लिए कल का दिन थोड़ा सा दवाब वाला रहेगा. कल आपके ऊपर किसी कार्य को लेकर बहुत अधिक दबाव हो सकता है.  कार्य की अधिकता के कारण आप अपने लिए बहुत मुश्किल से समय निकाल पाएंगे.  जिसके कारण आपको मानसिक तनाव भी हो सकता है. स्वास्थ्य की बात करें तो,  कल आपका स्वास्थ्य बहुत अधिक खराब रहेगा . अपनी सेहत का विशेष ध्यान रखें, नहीं तो,आप बीमार पड़ सकते हैं.  आपके परिवार में नए लोगों से परिचय होगा.  जिनके मिलने से आप बहुत ही संतुष्ट रहेंगे.  नए लोगों से मिलना आपके लिए बहुत ही शुभ रहेगा.  

नौकरी पैशे वाले जातकों के लिए कल का दिन अच्छा रहेगा.  कल आपको नौकरी में पदोन्नति मिल सकती है. आपके अधिकारी आपसे प्रसन्न रहेंगे. जिससे आप बहुत ही खुश रहेंगे और आपकी आर्थिक स्थिति में भी सुधार आएगा.  शादीशुदा जातकों के लिए दिन थोड़ा सा परेशानी वाला रहेगा. कल आपका वैवाहिक जीवन थोड़ा सा बिगड़ा हुआ रहेगा. किसी परेशानी के कारण आपका मानसिक संतुलन भी थोड़ा सा उखड़ा हुआ रहेगा. अविवाहित जोड़े कल एक दूसरे के नजदीक रहेंगे.  प्रेम प्रसंग में पड़े हुए जातक अपने प्रेमी के साथ बैठकर अपने भविष्य के लिए कुछ योजनाएं बना सकते हैं. 

मीन राशि (Pisces)
मीन राशि के जातकों के लिए दिन थोड़ा सा मुश्किल भरा रहेगा.  आप अपने  किसी सदस्य की यादों में खोए रहेंगे.  आपको अपना जीवन बहुत ही कठिन लगेगा.  आपको किसी बड़े कार्य को करने के कारण कल कोई बड़ी उपलब्धि मिल सकती है. जिसके बाद आपका जीवन बदल सकता है. आपकी आर्थिक स्थिति की बात करें तो,आपकी आर्थिक स्थिति कल ठीक-ठाक रहेगी, आपको ना ही किसी से धन उधार लेना पड़ेगा और ना ही धन की अधिकता रहेगी.  

व्यापार करने वाले जातकों के लिए कल का दिन अच्छा रहेगा. कल आपके व्यापार में धान का लाभ होगा जिससे आपकी आर्थिक स्थिति और भी मजबूत रहेगी. नौकरी करने वाले जातकों के लिए कल का दिन थोड़ा सा मुश्किल भरा रह सकता है. कल आपकी अपने अधिकारियों से किसी बात को लेकर अनबन हो सकती है,  परंतु अपनी वाणी पर संयम रखें और उनके ओहदे का भी ख्याल रखें.

आपके विरोधी कल आपको  कोई नुकसान पहुंचा सकते हैं, इसीलिए आप जहां पर भी कार्य करते हैं,  अपने कार्य स्थल पर सतर्क रहें.   वैवाहिक जीवन की बात करें तो,  कल आप अपने जीवन साथी के साथ में अच्छा समय बिताएंगे. आप अपने परिवार के साथ कहीं बाहर घूमने का प्रोग्राम बना सकते हैं. संतान की ओर से भी आपका मन संतुष्ट रहेगा. आपकी संतान आपका हर हाल में ख्याल रखेगी, और आपके साथ खड़ी रहेगी. 

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

NEET UG 2024: 'मैं लेता हूं नैतिक जिम्मेदारी,' NEET पेपर लीक पर मची रार तो शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कही ये बात
'मैं लेता हूं नैतिक जिम्मेदारी,' NEET पेपर लीक पर मची रार तो शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कही ये बात
Ishq Vishq Rebound Screening: शिमरी ड्रेस में गजब की दिखीं पश्मीना रोशन, रेड आउटफिट में जचीं पलक तिवारी! देखें की तस्वीरें
शिमरी ड्रेस में गजब की दिखीं पश्मीना रोशन, रेड आउटफिट में जचीं पलक तिवारी! देखें 'इश्क विश्क रीबाउंड' स्क्रीनिंग की तस्वीरें
NEET Paper Leak: नीट पेपर लीक मामले में EOU की एक टीम दिल्ली रवाना, क्या कुछ होगा?
नीट पेपर लीक मामले में EOU की एक टीम दिल्ली रवाना, क्या कुछ होगा?
मक्का में आसमान से बरस रही आग, भीषण गर्मी के कारण अब तक 1000 से ज्यादा हज यात्रियों की गई जान
मक्का में आसमान से बरस रही आग, भीषण गर्मी के कारण अब तक 1000 से ज्यादा हज यात्रियों की गई जान
Advertisement
metaverse

वीडियोज

NEET-NET Paper Leak: नेट हो या नीट..छात्रों की मांग पेपर लीक ना हो रिपीट | ABP NewsArvind Kejriwal Gets Bail: अरविंद केजरीवाल को मिली बेल, राउज एवेन्यू कोर्ट ने दी जमानत | BreakingSuspense: Assam में फिर से बारिश से हाहाकार..दांव पर लगी 2 लाख जिंदगियां | ABP NewsHeatwave Alert: श्मशान में लाशों की कतार..कोरोना के बाद गर्मी से हो रही इतनी मौतें | ABP News

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
NEET UG 2024: 'मैं लेता हूं नैतिक जिम्मेदारी,' NEET पेपर लीक पर मची रार तो शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कही ये बात
'मैं लेता हूं नैतिक जिम्मेदारी,' NEET पेपर लीक पर मची रार तो शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कही ये बात
Ishq Vishq Rebound Screening: शिमरी ड्रेस में गजब की दिखीं पश्मीना रोशन, रेड आउटफिट में जचीं पलक तिवारी! देखें की तस्वीरें
शिमरी ड्रेस में गजब की दिखीं पश्मीना रोशन, रेड आउटफिट में जचीं पलक तिवारी! देखें 'इश्क विश्क रीबाउंड' स्क्रीनिंग की तस्वीरें
NEET Paper Leak: नीट पेपर लीक मामले में EOU की एक टीम दिल्ली रवाना, क्या कुछ होगा?
नीट पेपर लीक मामले में EOU की एक टीम दिल्ली रवाना, क्या कुछ होगा?
मक्का में आसमान से बरस रही आग, भीषण गर्मी के कारण अब तक 1000 से ज्यादा हज यात्रियों की गई जान
मक्का में आसमान से बरस रही आग, भीषण गर्मी के कारण अब तक 1000 से ज्यादा हज यात्रियों की गई जान
राजस्थान में चिंकारा हिरणों का गोली मारकर किया शिकार, पशु-प्रेमियों में भारी रोष
राजस्थान में चिंकारा हिरणों का गोली मारकर किया शिकार, पशु-प्रेमियों में भारी रोष
Guess Who: जहां पिता करते थे टेबल साफ...स्टार बनने के बाद बेटे ने खरीद डाली तीनों बिल्डिंग, पहचाना?
जहां पिता करते थे टेबल साफ,स्टार बनने के बाद बेटे ने खरीद डाली तीनों बिल्डिंग
90's की 'सोन परी' याद हैं? बच्चों क्या बड़ों में भी था इनका क्रेज, जानें आज कहां हैं और क्या कर रही?
90's की 'सोन परी' याद हैं? जानें आज कहां हैं और क्या कर रहीं?
CM अरविंद केजरीवाल को जमानत मिलने के बाद पूरी होगी ये प्रक्रिया, तब जेल से आएंगे बाहर
CM अरविंद केजरीवाल को जमानत मिलने के बाद पूरी होगी ये प्रक्रिया, तब जेल से आएंगे बाहर
Embed widget