एक्सप्लोरर

Kal Ka Rashifal: मेष, वृषभ, तुला राशि वालों को बुधवार में मिल सकता है गणेश जी का आशीर्वाद, जानें कल का राशिफल

Kal Ka Rashifal 22 May 2024: कल का राशिफल यानि बुधवार का दिन वृषभ, मेष, मिथुन, वृश्चिक राशि सहित सभी के लिए कैसा रहेगा? सभी राशियों का जानते हैं कल का राशिफल (Horoscope Tomorrow).

Kal Ka Rashifal 22 May 2024: कल का राशिफल सभी 12 राशि वालों के लिए विशेष है. 22 मई को बुधवार का दिन है. बुधवार का दिन गणेश जी को समर्पित है. किन राशियों को गणेश जी का आशीर्वाद प्राप्त होने जा रहा है, आइए जानते हैं सभी राशियों का राशिफल (Horoscope Tomorrow)-

मेष-बुधवार का राशिफल (Mesh Rashi)

कल का दिन बहुत अच्छा रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आज आपके दफ्तर में आपका दिन बहुत अच्छा गुजरेगा. आपके सहकर्मी आपका पूरा साथ देंगे और आप अपने सभी कार्यों को समय से पूरा कर सकेंगे.  

आज आपका दिन हंसी खुशी बीतने के कारण आप बहुत अधिक रिलैक्स महसूस करेंगे. आपकी सेहत की बात करें तो आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. किसी प्रकार का कोई शारीरिक कष्ट नहीं रहेगा परंतु आप किसी भी प्रकार का तला भुना ना खाएं.

वैवाहिक जीवन की बात करें तो आज आपके वैवाहिक जीवन में तनाव उत्पन्न हो सकता है. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो आज आप अपने व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए कोई नया कार्य खोल सकते हैं परंतु आप कोई भी सलाह मशवरा अपने बुजुर्गों से लें तो अच्छा रहेगा.

युवा जातकों की बात करें तो यदि आपका कहीं पर प्रेम प्रसंग चल रहा है. आपकी लव लाइफ में भी तनाव देखने को मिल सकता है. जिसके कारण बहुत अधिक परेशान हो सकते हैं. शाम के समय में आपके घर पर किसी रिश्तेदार का आगमन हो सकता है. आप उनकी आव भगत करने में बहुत अधिक व्यस्त रहेंगे. 

वृषभ-बुधवार का राशिफल (Vrish Rashi)

नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आपकी नौकरी बढ़िया चलेगी. आपको आपके दफ्तर में किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं है, आपकी नौकरी में आपको तरक्की के अवसर प्राप्त हो सकते हैं, इसके लिए आपको बहुत अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है.

आपकी सेहत की बात करे तो आपकी सेहत भी ठीक रहेगी परंतु आप गर्मी में घर से बाहर कम से कम निकले, लू लगने के कारण आपका स्वास्थ्य खराब हो सकता है. युवा जातकों की बात करें तो युवा जातक आज अपने परिवार के सदस्यों के साथ में किसी मांगलिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं, जिसमें आप बहुत अधिक मौज मस्ती करेंगे.

छात्र अपनी पढ़ाई लिखाई की ओर अधिक ध्यान दें. अन्यथा, वह अपने मार्ग से भटक सकते हैं, जिसके कारण उनके अभिभावकों को भी समस्या का सामना करना पड़ सकता है. 

मिथुन-बुधवार का राशिफल (Mithun Rashi)

कल का दिन बहुत अच्छा रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आपके दफ्तर में कार्य की अधिकता के कारण आपका दिन बहुत अधिक व्यस्त रहेगा.  इसके कारण शाम के समय में आपको थकावट महसूस हो सकती है.

आपकी सेहत के बात करें तो आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. किसी प्रकार का कोई कष्ट नहीं रहेगा. आप किसी बात के कारण तनाव का सामना कर सकते हैं. कल व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापारियों के लिए कल का दिन बहुत अच्छा रहेगा.  

उन्हें व्यापार के लिए बहुत अधिक उन्नति के अवसर प्राप्त हो सकते हैं. आपके कर्मचारी भी अपना कार्य पूरी लगन और मेहनत के साथ करेंगे. कल आपके संबंध आपके जीवन साथी के साथ बहुत अधिक मधुर बने रहेंगे.

किसी प्रकार का कोई पारिवारिक मतभेद नहीं रहेगा. समाज में आपके परिवार की मान और प्रतिष्ठा बनी रहेगी, आपका चारों ओर नाम होगा. 

कर्क-बुधवार का राशिफल (Kark Rashi)

नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आप अपने दफ्तर में कार्यों को लेकर और उलझे रहेंगे. इसके कारण आपको मानसिक तनाव हो सकता है और आपका मन बहुत अधिक परेशान हो सकता है. परेशानी के कारण आप कोई कार्य गलत भी कर सकते हैं.

जिसके कारण आपको आपके अधिकारियों से डांट खानी पड़ सकती हैं. आपकी सेहत की बात करें तो आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा. आपको किसी प्रकार का कोई कष्ट नहीं रहेगा, परंतु यदि आपके घुटने में कोई पुरानी चोट है तो वह थोड़ा परेशान कर सकती हैं.

व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो कल आप अपने व्यापार को लेकर थोड़ा सा कंफ्यूज रहेंगे क्योंकि आपकी आपके पार्टनर के साथ नहीं चलेगी. जिसके कारण आप व्यापार के मामलों में उलझे रहेंगे. कल आपके परिवार में कुंवारे जातकों के लिए विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं परंतु आप किसी भी प्रस्ताव के लिए सोच समझकर हां करें.

युवा जातकों की बात करें तो युवा जातक कल अपने मित्रों के साथ बहुत अच्छे संबंध बनाए रखेंगे. यदि आपका कहीं पर प्रेम प्रसंग चल रहा है तो आपकी लव लाइफ भी अच्छी रहेगी. आप अपने प्रेमी के साथ कहीं बाहर घूमने के लिए जा सकते हैं. 

सिंह-बुधवार का राशिफल (Singh Rashi)

कल का दिन बहुत अच्छा रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आपके दफ्तर में आपको कुछ कार्यों के लिए अपना निजी धन खर्च करना पड़ सकता है. आप फालतू के कामों के लिए अपना धन खर्च ना करें.

युवा जातकों की बात करें तो आप अपने पुराने मित्रों के साथ कहीं बाहर घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं. आपकी सेहत की बात करें तो आपका स्वास्थ्य पहले के मुकाबले तो कुछ ठीक रहेगा. आपकी जो भी पुरानी बीमारी है, धीरे-धीरे खत्म हो सकती है.  

आपका कल का दिन बहुत अधिक खर्चीला हो सकता है इसलिए आप थोड़ा सा हाथ खींच कर चले अन्यथा, बहुत अधिक परेशान हो सकते हैं. यदि आपने शेयर मार्केट में अपना पैसा निवेश कर रखा है तो भविष्य में आपके बहुत अधिक काम आ सकता है. इससे आपको बहुत आर्थिक लाभ प्राप्त हो सकता है.  

प्रेमी जातकों के लिए कल का दिन अच्छा रहेगा. वे अपने लव लाइफ के साथ में बाहर घूमने के लिए जा सकते हैं और शाम के समय में कैंडल लाइट डिनर भी कर सकते हैं, मौज मस्ती के साथ आप अपना दिन बिताएंगे. 

कन्या-बुधवार का राशिफल (Kanya Rashi)

नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो उनके लिए नौकरी में कुछ परेशानियां आ सकती हैं, उसके कारण आपका मन बहुत अधिक परेशान हो सकता है और आप अपनी पुरानी नौकरी को छोड़ने का विचार बना सकते हैं और नई नौकरी की तलाश कर सकते हैं.  

आपकी सेहत की बात करें आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा. किसी प्रकार का कोई कष्ट नहीं रहेगा, आप बाहर का खाना खाने से परहेज करें, आपको गर्मी लगने के कारण डायरिया या डिहाईड्रेशन हो सकता है.

 व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापारियों के लिए कल का दिन अच्छा रहेगा. व्यापारियों को आर्थिक मामले में बहुत अधिक लाभ प्राप्त हो सकता है. जिससे उनका मन बहुत अधिक खुश रहेगा. कल आपका मन अपने संतान के भविष्य को लेकर बहुत अधिक परेशान हो सकता है. यदि आप शेयर मार्केट में पैसा लगाते हैं तो आपको लाभ प्राप्त हो सकता है. वह पैसा भविष्य में आपके बहुत अधिक काम आ सकता है.

तुला-बुधवार का राशिफल (Tula Rashi)

कल का दिन मिला जुला रहेगा. आप अपने व्यापार को बढ़ाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले सकते हैं. आप सोशल मीडिया पर अधिक विश्वास ना करके अपनी मेहनत पर विश्वास करें.

आपकी सेहत की बात करें तो आपका स्वास्थ्य एकदम फिट रहेगा, आपको किसी प्रकार का कोई कष्ट नहीं रहेगा, परंतु आप अपनी संतान की सेहत को लेकर थोड़ा सा चिंतित हो सकते हैं. कल आपके घर पर किसी अतिथि का आगमन हो सकता है. जिससे मिलकर आप बहुत अधिक प्रसन्न होंगे और उनकी आओ भगत में आपका सारा दिन व्यतीत हो सकता है.

जिसके कारण शाम के समय आपको थकावट भी महसूस हो सकती है. छात्रों की बात करें तो छात्र अपनी पढ़ाई पर विशेष ध्यान दें, अपने करियर को लेकर परेशान ना हो बस मेहनत करते रहें, आपको सफलता अवश्य मिलेगी. आज आपके परिवार में सुख शांति का माहौल रहेगा. किसी प्रकार का कोई कष्ट नहीं रहेगा. 

वृश्चिक-बुधवार का राशिफल (Vrishchik Rashi)

नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आपके दफ्तर में कार्य बहुत अधिक रहेगा. जिसके कारण आपका सारा दिन ऑफिस के कार्यों को करने में ही गुजरेगा, परंतु आप शाम के समय तक अपना कार्य पूरा कर सकते हैं.  

आपकी सेहत की बात करें तो आज आपका स्वास्थ्य थोड़ा सा नरम रहेगा जिसके कारण आप परेशान हो सकते हैं. मौसम के बदलाव के कारण आपके शरीर में कुछ थकावट महसूस हो सकती है और सर दर्द भी आपको बहुत अधिक परेशान कर सकता है. आप अपने घर के छोटे बच्चों का खेलते समय थोड़ा सा ध्यान रखें,  बच्चों को चोट लग सकती है.

कल आपके परिवार में धन से संबंधित कोई समस्या आ सकती है, जिसके कारण आपका मन बहुत अधिक परेशान हो सकता है, आपका मन अपने घर के कार्यों को करने में लगा रहेगा.  

आप अपने जीवन साथी की ओर से संतुष्ट रहेंगे, आपके सहयोगी तथा परिवार का पूरा साथ मिलेगा. आप अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें, किसी भी बात के लिए अधिक क्रोध में ना आएं. आज आपके परिवार में धन से संबंधित कोई समस्या परेशान कर सकती है. 

धनु-बुधवार का राशिफल (Dhanu Rashi

कल का दिन अच्छा रहेगा. छात्रों की बात करें तो छात्रों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा मन पढ़ाई लिखाई में लगा रहेगा. गलत दोस्तों की संगत से दूर रहेंगे तथा अपने जीवन में सफलता प्राप्त करने के लिए मेहनत करते रहेंगे, जिससे उनके परिवार के सदस्य बहुत अधिक प्रसन्न रहेंगे.  

नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आपको आपके दफ्तर में किसी प्रकार का तनाव का सामना करना पड़ सकता है, आपकी सेहत की बात करें तो आपका स्वास्थ्य एकदम ठीक रहेगा.

 किसी प्रकार का कोई शारीरिक कष्ट नहीं रहेगा, आप एकदम फिट रहेंगे आज आपकी मुलाकात आपके किसी पुराने मित्र से हो सकती है, जिससे मिलकर आप बहुत अधिक खुश रहेंगे और आपके मन को बहुत अधिक प्रसन्नता होगी.

जीवनसाथी का पूरा साथ मिलेगा तथा अपने परिवार के सदस्य के साथ आपका मन बहुत अधिक लगेगा और आप अपना बहुत अधिक समय अपने परिवार के साथ बिता सकते हैं. 

मकर-बुधवार का राशिफल (Makar Rashi) 

नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आप अपने कार्यक्षेत्र में बहुत अधिक सावधानी के साथ काम करें, आपका किसी के साथ में झगड़ा हो सकता है और आपके झगड़े की बात आपके अधिकारियों तक पहुंच सकती है, जिसके कारण आपको डांट खानी पड़ सकती है.

 आपकी सेहत की बात करें तो आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा परंतु गर्मी के कारण सर दर्द बहुत अधिक परेशान कर सकता है इसीलिए आप हल्की परेशानी होने पर डॉक्टर से संपर्क अवश्य करें.  

व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापारी कल अपने कार्य को लेकर थोड़ा परेशान हो सकते हैं, वह अपने व्यापार से संबंधित कोई भी कार्य करें तो अपने पार्टनर से सलाह मशवरा करके करें.  

छात्रों की बात करें तो छात्र कल अपनी पढ़ाई पर बहुत अधिक ध्यान दें उन्हें सफलता मिल सकती है. युवा जातकों की बात करें तो युवा जातक कल अपने गुस्से पर नियंत्रण रखें,  उनका किसी के साथ झगड़ा हो सकता है, छोटा सा झगड़ा विवाद का रूप भी ले सकता है.

कुंभ-बुधवार का राशिफल (Kumbh Rashi)

कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आपके दफ्तर में आपके ऊपर कार्य की जिम्मेदारी बहुत अधिक आ सकती है. जिसके कारण आपका स्वास्थ्य खराब हो सकता है.

और आपको डॉक्टर के पास भी जाना पड़ सकता है. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापारियों के लिए कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा. आप अपने व्यापार से संबंधित सभी कर्मचारियों को खुश करने के लिए कोई छोटा सा गिफ्ट भी दे सकते हैं, जिससे आपके कर्मचारी बहुत अधिक प्रसन्न होंगे और मन लगाकर कार्य करेंगे.

 कुंवारों लोगों के लिए विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं और अविवाहितों का रिश्ता भी पक्का हो सकता है. उनके विवाह के संबंध में बातें आगे बढ़ सकती हैं. युवा जातकों की बात करें कल अपने मित्रों के साथ कहीं बाहर घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं. जहां पर वह बहुत अधिक इंजॉय करेंगे.  

कल आपका मन कुछ धार्मिक क्रियाकलापों की ओर अधिक बढ़ सकता है. जिससे आपके मन को शांति मिलेगी. 

मीन-बुधवार का राशिफल (Meen Rashi)

नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आप अपने कार्यक्षेत्र में अपनी नौकरी बदलने के बारे में सोच सकते हैं परंतु आप सोच समझकर ही निर्णय लें क्योंकि पुरानी नौकरी में आपका प्रमोशन होने के चांस बन रहे हैं.  

आपकी सेहत की बात करें तो आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा, किसी प्रकार का कोई शारीरिक कष्ट नहीं रहेगा परंतु आप तेज धार वाली चीजों से बचने का प्रयास करें.

व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो कल आपको आपके व्यापार में धन का लाभ हो सकता है. आप इस धन से अपने व्यापार को और आगे बढ़ाने के बारे में सोच सकते हैं.  

कुंवारें लोगों के लिए शादी विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं. जिससे आपके घर में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन भी हो सकता है और आपके परिवार के सदस्य बहुत अधिक आनंदित रहेंगे.

Budh Gochar 2024: शुक्र की राशि में जल्द आएंगे बुध, इन 5 राशियों को हो सकती है पैसों की तंगी

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

PM Modi In Kashmir: 10 दिनों में आतंकियों ने घाटी में मचाया बवाल तो PM मोदी बोले- 'आखिरी कोशिश कर रहे हैं, दुश्मनों को ठिकाने...'
10 दिनों में आतंकियों ने घाटी में मचाया बवाल तो PM मोदी बोले- 'आखिरी कोशिश कर रहे हैं, दुश्मनों को ठिकाने...'
Virat Kohli: 'सेल्फिश हैं विराट कोहली...', शतक के लिए टीम भी लगा देंगे दांव पर; पाकिस्तान के मोहम्मद हफीज़ का विवादित बयान
'सेल्फिश हैं विराट कोहली...', शतक के लिए टीम भी लगा देंगे दांव पर
महज 2 करोड़ में बनी इस फिल्म ने की थी 8 गुना ज्यादा कमाई, कई बड़े स्टार्स के बाद भी एक 'बंदर' ने लूटी थी लाइमलाइट, जानें मूवी का नाम
महज 2 करोड़ में बनी इस फिल्म ने की थी 8 गुना ज्यादा कमाई, लीड रोल में था एक 'बंदर'!
दुनिया के कितने देश मनाते हैं योग दिवस, पूरे विश्व में इसकी कितनी मान्यता?
दुनिया के कितने देश मनाते हैं योग दिवस, पूरे विश्व में इसकी कितनी मान्यता?
Advertisement
metaverse

वीडियोज

ENG VS WI : Super 8 मुकाबले में फस गई West Indies की टीम, England को रोकना आसान नहीं | Sports LIVESocialise: Jitendra Kumar, Mayur More, Tillotama Shome ने बताई 'Kota Factory 3' की अनसुनी कहानीNEET-NET Paper Leak: ये है नीट परीक्षा से जुड़े बड़े विवाद, छात्र कर रहे री-नीट की मांग!NEET-NET Paper Leak: देश में पेपर लीक पर हंगामा..बिहार डिप्टी सीएम गेस्ट हाउस पर क्यों अटके?

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
PM Modi In Kashmir: 10 दिनों में आतंकियों ने घाटी में मचाया बवाल तो PM मोदी बोले- 'आखिरी कोशिश कर रहे हैं, दुश्मनों को ठिकाने...'
10 दिनों में आतंकियों ने घाटी में मचाया बवाल तो PM मोदी बोले- 'आखिरी कोशिश कर रहे हैं, दुश्मनों को ठिकाने...'
Virat Kohli: 'सेल्फिश हैं विराट कोहली...', शतक के लिए टीम भी लगा देंगे दांव पर; पाकिस्तान के मोहम्मद हफीज़ का विवादित बयान
'सेल्फिश हैं विराट कोहली...', शतक के लिए टीम भी लगा देंगे दांव पर
महज 2 करोड़ में बनी इस फिल्म ने की थी 8 गुना ज्यादा कमाई, कई बड़े स्टार्स के बाद भी एक 'बंदर' ने लूटी थी लाइमलाइट, जानें मूवी का नाम
महज 2 करोड़ में बनी इस फिल्म ने की थी 8 गुना ज्यादा कमाई, लीड रोल में था एक 'बंदर'!
दुनिया के कितने देश मनाते हैं योग दिवस, पूरे विश्व में इसकी कितनी मान्यता?
दुनिया के कितने देश मनाते हैं योग दिवस, पूरे विश्व में इसकी कितनी मान्यता?
NEET UGC Paper Leak Row: ‘रूस-यूक्रेन युद्ध रोकने का दावा करते हैं लेकिन पेपर लीक नहीं रोक पा रहे’, राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर यूं कसा तंज
‘रूस-यूक्रेन युद्ध रोकने का दावा करते हैं लेकिन पेपर लीक नहीं रोक पा रहे’, राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर यूं कसा तंज
बिहार में 65 प्रतिशत आरक्षण रद्द होने पर तेजस्वी यादव की पहली प्रतिक्रिया, कहा- 'BJP के लोग...'
65 प्रतिशत आरक्षण रद्द होने पर तेजस्वी की पहली प्रतिक्रिया, कहा- 'BJP के लोग...'
Munjya Box Office Collection Day 14: दो हफ्ते में बजट से दोगुना हुआ 'मुंज्या' का कलेक्शन, यहां देखें फिल्म की छप्परफाड़ कमाई
दो हफ्ते में बजट से दोगुना हुआ 'मुंज्या' का कलेक्शन
PM Modi Kashmir Visit: तीसरी बार PM बनने के बाद पहली बार श्रीनगर पहुंचे नरेंद्र मोदी, बता दिया कश्मीर में कब होंगे चुनाव
तीसरी बार PM बनने के बाद पहली बार श्रीनगर पहुंचे नरेंद्र मोदी, बता दिया कश्मीर में कब होंगे चुनाव
Embed widget