एक्सप्लोरर

Kal Ka Rashifal 30 November 2023: सिंह, कन्या, वृश्चिक, मीन राशि वाले सावधान, जानें अपना कल का राशिफल

Kal Ka Rashifal, Horoscope Tomorrow: मेष से मीन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा गुरुवार का दिन, किसको कल मिलेगा लाभ.आइए जानते हैं कल का राशिफल (Rashifal in Hindi).

Kal Ka Rashifal: राशिफल के अनुसार कल यानि 30 नवंबर 2023, गुरुवार का दिन महत्वपूर्ण है. ग्रहों की चाल के मुताबिक कल का दिन मिथुन राशि वालों के मन को संतुष्टि भी रहेगी. आपकी सेहत की बात करें तो आपकी सेहत भी ठीक रहेगी. कन्या राशि वालों को कल को किसी प्रकार का कोई कष्ट नहीं रहेगा. आपका मन पढ़ाई में लगा रहेगा. सभी राशि के लोगों के लिए गुरुवार का दिन कैसा रहेगा? आइए जानते हैं सभी 12 राशियों का कल का राशिफल (Horoscope Tomorrow)-

मेष राशि (Aries Horoscope)
मेष राशि के जातकों के लिए कल का दिन थोड़ा सा परेशानी वाला रहेगा.  नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आपकी नौकरी में आपका पड़ा स्थान ऊंचा हो सकता है. कल आपकी नौकरी में आपके परिवर्तन के योग बन सकते हैं.  आपका आपके ट्रांसफर से आपको अधिक खुशी मिलेगी. आपको आपकी नौकरी में वेतन में बढ़ोतरी हो सकती है.  कल महिलाएं बहुत अधिक धन खर्च कर सकती हैं. आपको हार्दिक तंगी का सामना भी करना पड़ सकता है.  बीमारियों पर आपका बहुत अधिक धन खर्च हो सकता है. आप अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें. आपका लंबे समय तक इलाज चल सकता है.

परंतु आप बीच में अपनी दवाइयां बंद ना करें, आप किसी से भी गलत वाणी ना बोले, अपनी वाणी पर संयम रखें, किसी पर गुस्सा ना करें अन्यथा,  बात बहुत अधिक बढ़ सकती है. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापार में आपको परेशानी का सामना करना पड़ सकता है,  जिसके कारण आपको आर्थिक तंगी का सामना भी करना पड़ सकता है.  शैक्षिक कार्यों को करने वाले जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा, उन्हें  सार्थक परिणाम प्राप्त हो सकते हैं. आपका समाज में कल मान सम्मान बढा रहेगा, जिसके कारण आपको बहुत अधिक प्रसन्नता होगी. 

वृषभ राशि (Taurus Horoscope)
वृषभ राशि के जातकों के लिए कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापार में आपको हानि का सामना करना पड़ सकता है. आपका व्यापार में कोई बहुत बड़ा नुकसान भी हो सकता है, इसीलिए आप थोड़ा सा धैर्य बना कर रखें, संयम से काम ले.  शाम को किसी वजह से आपको धन अधिक खर्च करना पड़ सकता है. कल आप किसी धार्मिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं,

जहां पर आपके मन को बहुत अधिक शांति मिलेगी.  नौकरी करने वाले जातकों की बात करें, नौकरी में आपका दिन बहुत अधिक अच्छा बीतेगा. आपके अधिकारी आपके कार्य से प्रसन्न रहेंगे, वह आपके वेतन में बढ़ोतरी भी कर सकते हैं.  आपके स्वास्थ्य की बात करें तो आप अपने स्वास्थ्य की प्रति थोड़ा सा  सतर्क रहे, आपको किसी प्रकार का कोई यदि कष्ट है तो उसके लिए आप लापरवाही ना करें, अच्छे से डॉक्टर को दिखा कर अपना इलाज करवाये. यदि आप कहीं बाहर घूमने जाएं,  थोड़ी सी सावधानी बरतें, अन्यथा, आपको चोट इत्यादि भी लग सकती हैं और आपको परेशानी का सामना भी करना पड़ सकता है. 

मिथुन राशि (Gemini Horoscope)
मिथुन राशि की जातकों के लिए कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा.  कल आपका किसी से विवाद हो सकता है, इसलिए आप अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें और किसी भी प्रकार के वाद विवाद से दूर रहे अन्यथा,  आपका झगड़ा भी हो सकता है. कल आपके घर में कार्यो की अधिकता के कारण आपको थकान भी हो सकती है.  जिसके कारण आपका मन बहुत अधिक परेशान रहेगा. नौकरी करने वाली जातको की बात करें तो नौकरी में आपका स्थान परिवर्तन हो सकता है, जिसके कारण आपके वेतन में बढ़ोतरी भी हो सकती है और आपके अधिकारी भी अच्छे रहेंगे, आपका पूरा साथ भी देंगे.

कल आप अपने परिवार के साथ शाम के समय में कहीं बाहर घूमने के लिए जा सकते हैं. आप अपने परिवार के साथ में अच्छा समय बिताएंगे. छात्रों की बात करें तो छात्रों के लिए कल का दिन थोड़ा सा बिजी रहेगा.  यदि आप किसी प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो मन लगाकर अपना ध्यान लगाए,  तभी आपको सफलता की प्राप्ति हो सकती है.  आप अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें. आपकी सेहत किसी प्रकार से खराब हो सकती है,  जिसके कारण आपके परिवार के लोग बहुत अधिक परेशान भी हो सकते हैं. आपके पेट से संबंधित समस्याएं भी परेशान कर सकते हैं.   

कर्क राशि (Cancer Horoscope)
कर्क राशि के जातकों के लिए कल का दिन अच्छा रहेगा.  कल आपके कामकाज की बात करें तो आपका कामकाज भी बहुत बढ़िया चलेगा.  व्यापार में आपको नदी के अवसर प्राप्त होंगे. आप अपने व्यापार में जितनी मेहनत करेंगे, आपको उतना ही फल अवश्य मिलेगा. कल दोपहर के बाद में आपको कोई बड़ा दर्द का लाभ भी हो सकता है.  जिससे आपका मन बहुत अधिक प्रसन्न भी रहेगा. कल आपके अंदर आत्मविश्वास भरपूर देखने को मिलेगा.  आप किसी भी बात को अपने पूरे विश्वास के साथ पूरा करने की कोशिश करेंगे. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो कल आप अपने व्यापार में अपने भाई बहनों की हेल्प ले सकते हैं.

उनकी सहायता से आपका व्यापार और अधिक उन्नति करेगा और आपको आपके व्यापार में कोई प्रोजेक्ट हाथ लग सकता है, जिससे आपको बहुत अधिक प्रसन्नता भी रहेगी. कल आपकी मुलाकात आपके किसी पुराने मित्र से हो सकती है,  जिससे मिलकर आप बहुत अधिक खुश होंगे और आपकी प्रसन्नता का कोई ठिकाना नहीं होगा. कल आपका मन आपकी संतान के करियर को लेकर थोड़ा परेशान हो सकता है. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो नौकरी में आपको तरक्की के अवसर प्राप्त हो सकते हैं.  आपकी नौकरी में ऊंची तरक्की  हो सकती है.  आपके अधिकारी आपके काम करने के तरीके से बहुत अधिक खुश रहेंगे. आपसे खुश होकर आपके वेतन में भी बढ़ोतरी कर सकते हैं जिससे आपका परिवार का आर्थिक स्तर बहुत  ऊंचा रहेगा. 

सिंह राशि (Leo Horoscope)
सिंह राशि के जातकों के लिए कल का दिन थोड़ा सा परेशानी वाला हो सकता है. कल आपका मन  के कारण बहुत अधिक परेशान रहेगा.  बीमारियों पर आपका धन बहुत अधिक खर्च हो सकता है, इसके उसके कारण आपका मानसिक संतुलन थोड़ा खराब हो सकता है.  जो कार्य आपकी बहुत समय से अटके हुए थे उन्हें पूरा होने में थोड़ा समय लग सकता है आप अपनी सेहत का विशेष ध्यान रखें. अपने माता-पिता के स्वास्थ्य का भी ध्यान रखें उनकी तबीयत खराब हो सकती है. खास तौर से आपकी मां का स्वास्थ्य.

व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो आपको बेहतरीन कारोबार में आपकी उन्नति हो सकती है. आपके घर पर शाम के समय में किसी विशेष अतिथि का आगमन हो सकता है, जिससे आपका मन बहुत अधिक खुश रहेगा. आपका आपके परिवार के सदस्यों से किसी बात पर मतभेद भी हो सकता है. प्रेमी जातको के बारे में बात करें तो प्रेमी जातकों का जीवन बहुत अच्छा प्रेम से भरा हुआ रहेगा. आप अपने प्रेमी के साथ बहुत अधिक मस्त जीवन व्यतीत करेंगे. 

कन्या राशि (Virgo Horoscope)
कन्या राशि के जातकों के लिए कल का दिन मिलाजुला रहेगा.  कल आपका मन किसी बात को लेकर बहुत अधिक प्रसन्न रहेगा, इसके लिए आप फूले नहीं समाएंगे और जिसको पूरा करने के लिए आप बहुत समय से कोशिश कर रहे थे. कल आपका वह कार्य पूरा हो सकता है. छात्रों की बात करें छात्रों के लिए कल का दिन ठीक रहेगा छात्रों का मन पढ़ाई में लगा रहेगा तथा मैं अपने करियर को लेकर थोड़ा सा सचेत रहेंगे.  कल आपकी पठन-पाठन में रुचि रहेगी, जिससे आपके परिवार के लोगों का मन बहुत खुश रहेगा. आपके वैवाहिक जीवन की खुशियों में वृद्धि होगी.  

कल शाम को आप अपने जीवन साथी के साथ में अकेले में समय बिता सकते हैं.  कुल मिलाकर आपका पारिवारिक जीवन बहुत ही खुश मय रहेगा.  आप अपने परिवार में किसी धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन करने की योजना बना सकते हैं. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो नौकरी करने वाले जातको को अपने कार्य क्षेत्र में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है,जिसके कारण आपका मन बहुत अधिक परेशान भी हो सकता है.आपके ऊपर आपके बुजुर्गों का आशीर्वाद हमेशा बना रहेगा. आप अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें. कोई भी कार्य करने से पहले आप अपने बुजुर्गों का आशीर्वाद लेना ना भूलें. 

तुला राशि (Libra Horoscope)
तुला राशि के जातकों के लिए कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा. आप अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें तथा किसी भी प्रकार के झगड़े से दूर रहे अन्यथा,  आपका आपके परिवार में किसी से बात विवाद होने पर झगड़ा अधिक बढ़ सकता है।  आप माता-पिता के स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा सा सावधान रहे उनके स्वास्थ्य में गिरावट आ सकती है.  कल आप कोई नया  व्यवसाय सकते हैं आपके लिए समय अच्छा रहेगा. आप अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें.  आपको किसी कार्य को ज्यादा समय तक करने के कारण आपको थकावट हो सकती है.  कल आपकी रुचि धार्मिक  कार्यों में बहुत अधिक रहेगी.

आप अपने संतान की ओर से बिल्कुल निश्चिंत रहेंगे. आपका मन आपकी संतान की ओर से प्रसन्न रहेगा.  जीवन साथी का आपको भरपूर साथ मिलेगा. कल आपका पारिवारिक शुभकामनाओं में वृद्धि हो सकती है जिसके कारण आप बहुत अधिक खुश रहेंगे. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो आपको अपने व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए यात्रा करनी पड़ सकती है. आप अपनी यात्रा में अपने सामान का विशेष ध्यान रखें. आपका कोई महंगा सामान चोरी हो सकता है,  जिसके कारण आपको परेशानी का सामना भी करना पड़ सकता है. 

वृश्चिक राशि (Scorpio Horoscope)
वृश्चिक राशि की जातकों के लिए कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो आपका व्यापार ठीक चलेगा और आपके व्यापार में लाभ की प्राप्ति भी हो सकती है. शैक्षिक कार्य और बुद्धि वाले कार्यों में आपको मान सम्मान की प्राप्ति हो सकती हैं, जिससे आपका मन बहुत अधिक प्रसन्न भी रहेगा. कल आपके किसी कार्य को करने में बहुत अधिक धन का खर्च हो सकता है, जिसके कारण आप परेशान भी हो सकते हैं और आपको आर्थिक तंगी का सामना भी करना पड़ सकता है.

आप अपने धन को थोड़ा-थोड़ा बचकर किसी बैंक की तैयारी में सेव कर सकते हैं लंबे समय की सेविंग्स  आपको बहुत अधिक लाभ देगी. यदि आप शेयर मार्केट या सट्टा मार्केट में पैसा लगाते हैं तो आपको धन का निवेश करने पर बहुत अधिक लाभ की प्राप्ति हो सकती है. आप अपने माता-पिता के स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखेंगे. उनकी तबीयत खराब हो सकती है,  जिसके कारण आप परेशान भी हो सकते हैं.  आप संतान की ओर से प्रसन्न रहेंगे तथा जीवनसाथी का भी आपको भरपूर साथ मिलेगा. अपने घर के बुजुर्गों के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. बुजुर्गों  का आशीर्वाद आप पर हमेशा बना रहेगा. 

धनु राशि (Sagittarius Horoscope)
धनु राशि के जातकों के लिए कल का दिन ठीक रहेगा. कल आप किसी पर  किसी कारण से अधिक गुस्सा ना करें. अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें तथा अपने आप पर संयम बनाए रखें अन्यथा, आपकी तबीयत भी बहुत अधिक खराब हो सकती है.  आप अपने माता-पिता के स्वास्थ्य का भी विशेष ध्यान रखें. उनकी तबीयत खराब हो सकती है. मौसम में बीमारियों के कारण परेशान हो सकते हैं. हम अपने घर परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन कर सकते हैं,  जिसमें आप अपने विशेष अतिथियों को आमंत्रित कर सकते हैं.  छात्रों के लिए कल का दिन ठीक रहेगा.

शिक्षा के कार्यों में आपको सफलता की प्राप्ति मिलेगी तथा छात्र अपने जीवन में उन्नति पाने के लिए बहुत अधिक मेहनत करेंगे और अपने गलत दोस्तों की संगत से भी दूर रहेंगे. तभी उन्हें सफलता की प्राप्ति हो सकती है यदि आपने कोई प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी की है तो यदि आप मेहनत करेंगे तो आपको सफलता की प्राप्ति हो सकती है. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो उनको उनके ऑफिस में कोई नई जिम्मेदारी मिल सकती है. जिसके कारण और आपके ऊपर कार्य का बहुत अधिक दबाव रहेगा.  परंतु आप अपनी सभी जिम्मेदारियां को अच्छे से निभाएंगे.  प्रेमी जातकों की बात करें तो प्रेमी जातकों की लाइफ में रोमांस बना रहेगा.  आप अपने प्रेमी के साथ कहीं बाहर घूमने के लिए भी जा सकते हैं.  जहां पर जाकर आप बहुत अधिक मौज मस्ती करेंगे. 

मकर राशि (Capricorn Horoscope)
मकर राशि के जातकों के लिए कल का दिन बहुत अधिक बढ़िया रहेगा. कल आप बाद में विश्वास से भरे रहेंगे. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो ऑफिस में दिन बहुत अधिक ठीक  रहेगा. आप अपने ऑफिस में अपने विरोधियों से थोड़ा सा सावधान रहे, वे आपको नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकते हैं. आप अपने माता-पिता और अपना स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें.  मौसम में होने वाली बीमारियों के कारण आप परेशान हो सकते हैं।  कल आपका दिन बहुत अधिक खर्च हो सकता है.  

व्यर्थ के कामों पर भी आप धन अधिक खर्च कर सकते हैं. आप अपने परिवार के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. जहां पर जाकर आपके मन को बहुत अधिक शांति मिलेगी. यदि आप शेयर मार्केट या सट्टा मार्केट में पैसा लगाते हैं और आप अपने धन का निवेश कर सकते हैं,  उसमें आपको लाभ की प्राप्ति हो सकती है। संतान की ओर से आपका मनप्रसन्न रहेगा तथा जीवनसाथी के व्यवहार को लेकर आप थोड़ा सा परेशान रहेंगे. 

कुंभ राशि (Aquarius Horoscope)
कुंभ राशि के जातकों के लिए कल का दिन ठीक रहेगा. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापार कल कुछ ढीला रहेगा. परिवार में आपको मान सम्मान मिलेगा तथा आपके परिवार के लोग आपके लिए कुछ सरप्राइस प्लान कर सकते हैं. परंतु शाम के समय में कुछ प्रिय घटना घटित हो सकती है, जिसके कारण आपका मन परेशान हो सकता है. आपके परिवार में किसी बात को लेकर तनाव की स्थिति हो सकती है.  कल आप अपने परिवार के साथ किसी यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं।  

आप अपने खानपान का विशेष ध्यान रखें. बाहर का खाना ना खाएं. तलाभुना होना खाना खाने का भी परहेज करें अन्यथा, आपकी तबीयत भी खराब हो सकती है. जीवनसाथी के साथ आपका किसी बात को लेकर मतभेद हो सकता है.  प्रॉपर्टी से संबंधित मामलों में आप थोड़ा सा सावधान रहे अन्यथा,  आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है. 

मीन राशि (Pisces Horoscope)
मीन राशि की जातकों के लिए कल का दिन बहुत ही शानदार रहेगा. कल आपका मन किसी बात को लेकर अंदर ही अंदर परेशान रहेगा. आपकी मन की कोई मुराद कल पूरी हो सकती है, जिसकी कामना आप बहुत दिनों से कर रहे थे, छात्रों की बात करें तो छात्रों में कल भरपूर आत्मविश्वास देखने को मिल सकता है. वह अपनी प्रतियोगिता परीक्षाओं की तैयारी बहुत ही सहज तरीके से करेंगे और उन्हें सफलता भी अवश्य मिलेगी.  पारिवारिक जीवन बहुत अधिक सुख में रहेगा. कल आप कोई नया वाहन खरीदने का प्लान बना सकते हैं.  आपका प्लान सक्सेस रहेगा. आपको कामयाबी मिलेगी.  कल आप किसी से भी वाद  विवाद और झगड़ों से बचकर रहे,  

अपनी प्रॉपर्टी को लेकर आपका मन थोड़ा सा परेशान हो सकता है,  इसलिए आप किसी भी प्रकार का कोई तनाव न ले.अन्यथा, आपका स्वास्थ्य है खराब हो सकता है. संतान की ओर से आपका मन थोड़ा सा परेशान रहेगा. जीवनसाथी का आपको भरपूर साथ मिलेगा.  कल आप किसी को भी धन उधार ना दे.अन्यथा आपका पैसा फंस सकता है. वह व्यक्ति आपका पैसा लौटाने में परेशान भी कर सकता है. शिक्षा के क्षेत्र में कार्य करने वाले जातकों के लिए कल थोड़ा सा परेशानी भरा दिन हो सकता है, उन्हें शैक्षिक कार्यों में परेशानी का सामना करना भी पड़ सकता है.

Venus Transit 2023: जल्द शुक्र करेंगे तुला राशि में प्रवेश, इन 5 राशियों की निकल जाएगी लौटरी

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

India-Canada Row: कनाडा में खालिस्तान समर्थकों के निशाने पर इंडियन्स, हिंदुओं के लिए खतरनाक होता जा रहा ट्रूडो का देश
कनाडा में खालिस्तान समर्थकों के निशाने पर इंडियन्स, हिंदुओं के लिए खतरनाक होता जा रहा ट्रूडो का देश
Lok Sabha Elections: थम गया छठे चरण का चुनाव प्रचार, मेनका, संबित पात्रा और धर्मेंद्र प्रधान की साख का अब 25 मई को होगा इम्तिहान
थम गया छठे चरण का चुनाव प्रचार, मेनका, संबित पात्रा और धर्मेंद्र प्रधान की साख का अब 25 मई को होगा इम्तिहान
राजस्थान में लू लगने से पांच लोगों की मौत, बाड़मेर में तापमान 48.8 डिग्री पर पहुंचा, कई जिलों में रेड अलर्ट
राजस्थान में लू लगने से पांच लोगों की मौत, बाड़मेर में तापमान 48.8 डिग्री पर पहुंचा, कई जिलों में रेड अलर्ट
शिवराज सिंह चौहान के बेटे कुणाल की हुई सगाई, आप भी देखें दुल्हन की तस्वीरें
शिवराज सिंह चौहान के बेटे कुणाल की हुई सगाई, आप भी देखें दुल्हन की तस्वीरें
Advertisement
for smartphones
and tablets

वीडियोज

Muslim OBC Reservation: आरक्षण पर घमासान..मोदी-योगी और मुसलमान | CM Yogi | Loksabha Election 2024Crime News: सोनीपत में ट्रिपल मर्डर का 'शैतान' !, भाई, भाभी और भतीजे का मर्डर | सनसनीशकील पर सस्पेंस...कौन था वो हिटमैन ?, सोशल मीडिया के दावों की पड़ताल | ABP NewsSwati Maliwal Case: मालीवाल केस में चश्मदीद और नार्को टेस्ट, Kejriwal के ड्राइंग रूम में क्या हुआ ?

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
India-Canada Row: कनाडा में खालिस्तान समर्थकों के निशाने पर इंडियन्स, हिंदुओं के लिए खतरनाक होता जा रहा ट्रूडो का देश
कनाडा में खालिस्तान समर्थकों के निशाने पर इंडियन्स, हिंदुओं के लिए खतरनाक होता जा रहा ट्रूडो का देश
Lok Sabha Elections: थम गया छठे चरण का चुनाव प्रचार, मेनका, संबित पात्रा और धर्मेंद्र प्रधान की साख का अब 25 मई को होगा इम्तिहान
थम गया छठे चरण का चुनाव प्रचार, मेनका, संबित पात्रा और धर्मेंद्र प्रधान की साख का अब 25 मई को होगा इम्तिहान
राजस्थान में लू लगने से पांच लोगों की मौत, बाड़मेर में तापमान 48.8 डिग्री पर पहुंचा, कई जिलों में रेड अलर्ट
राजस्थान में लू लगने से पांच लोगों की मौत, बाड़मेर में तापमान 48.8 डिग्री पर पहुंचा, कई जिलों में रेड अलर्ट
शिवराज सिंह चौहान के बेटे कुणाल की हुई सगाई, आप भी देखें दुल्हन की तस्वीरें
शिवराज सिंह चौहान के बेटे कुणाल की हुई सगाई, आप भी देखें दुल्हन की तस्वीरें
Lok Sabha Elections 2024: सुबह हनुमान मंदिर गए तो शाम को इफ्तार देना होगा... जानें प्रधानमंत्री मोदी ने क्यों कही ये बात
सुबह हनुमान मंदिर गए तो शाम को इफ्तार देना होगा... जानें प्रधानमंत्री मोदी ने क्यों कही ये बात
70 साल की उम्र में बुजुर्ग ने की शादी, अब लुटेरी दुल्हन जेवरात लेकर हुई फरार
70 साल की उम्र में बुजुर्ग ने की शादी, अब लुटेरी दुल्हन जेवरात लेकर हुई फरार
'भाई जी! सब ठीक हो गया, लेकिन...', CM सुखविंदर सिंह सुक्खू ने सुनाया विधायकों की क्रॉस वोटिंग का किस्सा
'भाई जी! सब ठीक हो गया, लेकिन...', CM सुखविंदर सिंह सुक्खू ने सुनाया विधायकों की क्रॉस वोटिंग का किस्सा
The Family Man 3 OTT Updates: 'फैमिली मैन 3' में नहीं नजर आएगा ये दमदार एक्टर, खुद किया इसपर बड़ा खुलासा
'फैमिली मैन 3' में नहीं नजर आएगा ये दमदार एक्टर, खुद किया इसपर बड़ा खुलासा
Embed widget