एक्सप्लोरर

Bigg Boss 16 Day 96 Written Updates: शालीन, टीना और अर्चना की वजह से गया घर का सारा राशन, डिनर में बिग बॉस ने बांटे फ्रूट्स, जानिए-96वें दिन का अपडेट

Bigg Boss 16 Day 96 Written Updates: 96वें दिन का एपिसोड काफी मजेदार रहा. बिग बॉस ने नॉमिनेटेड सदस्यों को सेफ होने का मौका दिया लेकिन शालीन,टीना और अर्चना की वजह से घर का सारा राशन चला गया.

Bigg Boss 16 Day 96 Written Updates: बिग बॉस के घर में 96वें दिन की शुरुआत एंथम से होती है. सुबह-सुबह ही आयरन को लेकर टीना और अर्चना के बीच बहस हो जाती है. अर्चना टीना को चोर कहती हैं और कहती हैं कि जनता को पता चल गया ये चोर है. वहीं टीना श्रीजिता और शालीन से कहती हैं कि अर्चना को कोई डायरेक्टर कास्ट नहीं करेगा. पॉलिटिक्स में इसे कोई ऐसा लेगा. वहीं अर्चना कहती हैं कि इस टीना का तो नाम ही मैं चोर रखूंगी.

नॉमिनेटेड सदस्यों को सेफ होने का मिला मौका
इसके बाद बिग बॉस किस्मत के हफ्ते के आगे बढ़ाते हैं बिग बॉस कहते है कि आपके सामने रखे संदूक में हर नॉमिनेटेड सदस्य की नेमप्लेट है और उसमें किसी और की नेमप्लेट होगी. बजर की आवाज आने पर नॉमिनेटेड सदस्य एक्टिविटी एरिया में आएंगे और वे पिट में आकर संदूक फेंक देंगे. जिन दो के संदूक बचेंगे वे सेव होंगे. पिट में संदूक डालने पर एक टोकरी राशन मिलेगा.

श्रीजिता, साजिद, सौंदर्या ने चुना राशन
इसके बाद टीना संदूक खोलती हैं और उनके पास शालीन की नेमप्लेट होती है. वहीं शालीन के पास टीना, श्रीजिता के पास सौंदर्या, सुंबुल के पास अर्चना, साजिद के पास श्रीजिता और सौंदर्या के पास सुंबुल की नेमप्लेट होती है. इसके बाद बजर बजता है और सभी सातों नॉमिनेटेड सदस्य एक्टिविटी एरिया में पहुंच जाता है. सबसे पहले सौंदर्या सुंबुल का संदूक पिट में डालकर राशन चुनती है.इसके बाद सुंबुल अर्चना का संदूक पिट में डालकर राशन हासिल करती हैं. श्रीजिता सौंदर्या के नाम का संदूक पिट में डालकर राशन चुनती हैं. वहीं साजिद पूछते हैं कि अगर किसी ने भी बॉक्स नहीं डाला तो इस पर बिग बॉस कहते हैं कि सारा राशन फिर मेरे पास आ जाएगा. इसके बाद साजिद श्रीजिता का संदूक पिट में डालकर राशन चुनते हैं.

अर्चना, शालीन और टीना की वजह से गया घर का सारा राशन
वहीं शालीन और टीना अपने-अपने बॉक्स पिट पर ना डालने के लिए अड़ जाते हैं. अर्चना कहती हैं कि मैं साजिद का बॉक्स पिट में नहीं डालूंगी. अर्चना शालीन से पूछती हैं कि क्या तुम्हे नॉमिनेशन से डर लगता है इस पर शालीन कहते हैं कि हां मुझे डर लगता है. इसके बाद टीना कहती हैं कि राशन जाए तो जाए मैं संदूक पिट में नहीं डालूंगी.टीना कहती हैं कि अगर मुझे नॉमिनेशन से बचने और बचाने का मौका मिले तो मैं करूंगी. इसके बाद सभी के बीच बहस हो जाती है और वे कोई फैसले पर नहीं पहुंच पाते हैं. इसके बाद बिग बॉस कहते हैं कि शिव निमृत और स्टैन राशन इकट्ठा करना शुरू कीजिए. इसके बाद अर्चना, शालीन और टीना कहते हैं कि हम संदूक नहीं डाल रहे हैं. इसके बाद बिग बॉस कहते हैं कि सारा राशन भी आपसे लिया जा रहा है और जो 7 सदस्य नॉमिनेटेड थे वे भी नॉमिनेटेड रहेंगे.

बिग बॉस ने प्रियंका को बताया एक्टिविटी रूम का सच
इसके बाद बिग बॉस प्रियंका को कन्फेशन रूम में बुलाते हैं और पूछते हैं कि राशन कैसे चला गया. इस पर प्रियंका कहती हैं कि तीनों जन अड़ गए थे. इसके बाद बिग बॉस कहते हैं कि तीनों जन तो नहीं फिर प्रियंका कहती हैं कि हां टीना और शालीन. इसके बाद बिग बॉस बताते हैं कि अर्चना ने डील की थी लेकिन शालीन और टीना नहीं माने. इसके बाद प्रियंका कहती हैं कि मुझे शालीन गलत लगा. इसके बाद बिग बॉस के भड़काने पर प्रियंका कहती हैं कि मैं इस पर शालीन से बात करूंगी.

प्रियंका और शालीन के बीच राशन को लेकर हुई बहस
प्रियंका शालीन से बात करती हैं कि मैंने कहा था कि लास्ट में सभी नॉमिनेट हो सकते हैं. शालीन समझाते हैं कि प्रियंका टीना को ना मुझे डालने की इच्छा है ना और मुझे इनको डालने की इच्छा है. हम दोनों को नॉमिनेशन से डर लगता है. इसके बाद प्रियंका कहती हैं कि स्मार्ट डिसिजन ये रहता कि शालीन तुम टीना को सेफ कर देते. इसके बाद शालीन कहते हैं कि जोर-जोर से चिल्लाने से कुछ नहीं होता है. शालीन कहते हैं कि प्रियंका तुम जैसी बात करती हो उसे मुझसे खुंदस होती है. इसके बाद प्रियंका कहती हैं कि तुम सबको कंफ्यूज करते हो इस पर शालीन कहते हैं कि सब भाड़ में जाएं. इसके बाद शालीन गुस्से में आकर सामान उठाकर फेंक देती हैं. प्रियंका चिल्लाते हुए कहती हैं कि मेरे सामने मत करना ये टीना दत्ता के सामने करना ये. शालीन बाद में कहते है कि अर्चना गौतम की गलती थी. शालीन कहते हैं कि जनता के ऊपर है किसे सेफ करना है किसे नहीं. प्रियंका शालीन को समझाती है कि जैसे अर्चना पर ब्लेम डालना अपने ऊपर पर भी ब्लेम लो कि आपकी वजह से भी राशन गया है.

बिग बॉस ने घरवालों को डिनर में दिए फ्रूट्स
इसके बाद बिग बॉस घरवालों को लिविंग एरिया में बुलाते हैं और कहते है कि आप सारा राशन कुर्बान कर दिया लेकिन मैं आपको भूखा कैसे रख सकता हूं. आपका डिनर स्टोर रूम में रखा है. इसके बाद घरवालों को डिनर में फ्रूट्स मिलते हैं.

शालीन ने लड़की बनकर शिव को छेड़ा
रात को शालीन लड़की बनकर शिव के साथ मस्ती करते हैं. वहीं साजिद अब्दु से कहते हैं कि तुम बदल गए हो. इस पर अब्दु कहते हैं कि मैं नहीं बदला हूं और वे इस बारे में शिव और स्टैन से भी बात करते हैं. इसी के साथ 96वें दिन का एपिसोड समाप्त हो जाता है. कल शुक्रवार के वार में सलमान खान टीना और शालीन की क्लास लगाएंगें. 

ये भी पढ़ें:-Gadar 2 Animal Clash At Box Office: रणबीर कपूर से टकराएंगे सनी देओल! 15 अगस्त पर एनीमल से होगी गदर 2 की टक्कर- रिपोर्ट

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

Monsoon Date: जल्द मिलने वाली है गर्मी से राहत, कब आएगा मानसून- IMD ने बता दी तारीख
जल्द मिलने वाली है गर्मी से राहत, कब आएगा मानसून- IMD ने बता दी तारीख
ED Action: अतीक अहमद की मौत के बाद भी नहीं ढीला पड़ रहा कानूनी शिकंजा, जानें अब ED ने क्यों दर्ज किया मामला
अतीक अहमद की मौत के बाद भी नहीं ढीला पड़ रहा कानूनी शिकंजा, जानें अब ED ने क्यों दर्ज किया मामला
Neeraj Chopra: नीरज चोपड़ा ने जीता गोल्ड, ओलंपिक में भारत का परचम लहराने की पूरी तैयारी
नीरज चोपड़ा ने जीता गोल्ड, ओलंपिक में भारत का परचम लहराने की पूरी तैयारी
शिखर पहाड़िया को डेट कर रहीं जाह्नवी कपूर को है ऐसे लाइफ पार्टनर की तलाश! बताई 5 खूबियां
जाह्नवी कपूर को है ऐसे लाइफ पार्टनर की तलाश! बताई 5 खूबियां
Advertisement
for smartphones
and tablets

वीडियोज

Bharat Ki Baat: कांग्रेस के सपने..राहुल को पीएम मानेंगे अपने? | Elections 2024भारत का NISAR भूकंप के विनाश से बचाएगा | Earthquakes |  NISAR satellite | Breaking NewsBharat Ki Baat: 'चाचा का शरीर वहां..मन यहां है..' - Nitish Kumar पर Tejashwi Yadav का तंजBreaking News: झारखंड के मंत्री आलमगीर आलम को ED ने किया गिरफ्तार | ED Arrested Alamgir Alam

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
Monsoon Date: जल्द मिलने वाली है गर्मी से राहत, कब आएगा मानसून- IMD ने बता दी तारीख
जल्द मिलने वाली है गर्मी से राहत, कब आएगा मानसून- IMD ने बता दी तारीख
ED Action: अतीक अहमद की मौत के बाद भी नहीं ढीला पड़ रहा कानूनी शिकंजा, जानें अब ED ने क्यों दर्ज किया मामला
अतीक अहमद की मौत के बाद भी नहीं ढीला पड़ रहा कानूनी शिकंजा, जानें अब ED ने क्यों दर्ज किया मामला
Neeraj Chopra: नीरज चोपड़ा ने जीता गोल्ड, ओलंपिक में भारत का परचम लहराने की पूरी तैयारी
नीरज चोपड़ा ने जीता गोल्ड, ओलंपिक में भारत का परचम लहराने की पूरी तैयारी
शिखर पहाड़िया को डेट कर रहीं जाह्नवी कपूर को है ऐसे लाइफ पार्टनर की तलाश! बताई 5 खूबियां
जाह्नवी कपूर को है ऐसे लाइफ पार्टनर की तलाश! बताई 5 खूबियां
CAA Rules: CAA के तहत पहली बार मिली नागरिकता, जानें कानून बनने से सर्टिफिकेट मिलने तक की एक-एक बात
CAA के तहत पहली बार मिली नागरिकता, जानें कानून बनने से सर्टिफिकेट मिलने तक की एक-एक बात
Firing on Robert Fico: स्लोवाकिया के प्रधानमंत्री पर ताबड़तोड़ फायरिंग, पेट में लगी गोली, पकड़ा गया संदिग्ध
स्लोवाकिया के प्रधानमंत्री पर ताबड़तोड़ फायरिंग, पेट में लगी गोली, पकड़ा गया संदिग्ध
वाराणसी सीट से श्याम रंगीला का पर्चा खारिज, भावुक होकर कहा- 'राजनीति मेरे बस की बात नहीं'
श्याम रंगीला का पर्चा खारिज, भावुक होकर कहा- 'राजनीति मेरे बस की बात नहीं'
Periods: क्या गर्मी का असर पीरियड्स पर भी पड़ता है? जानिए क्या कहते हैं हेल्थ एक्सपर्ट
क्या गर्मी का असर पीरियड्स पर भी पड़ता है? जानिए क्या कहते हैं हेल्थ एक्सपर्ट
Embed widget