एक्सप्लोरर

Kal Ka Rashifal 14 May 2023: मेष, तुला, मकर राशि वाले न करें ये काम, सभी 12 राशियों का जानें कल का राशिफल

Horoscope Tomorrow 14 May 2023, Daily Horoscope, Kal Ka Rashifal: राशिफल की दृष्टि से 14 मई 2023, रविवार का दिन कुछ के लिए बेहद खास रहेगा, जानें अपना कल का राशिफल (Horoscope in Hindi).

Horoscope Tomorrow, Daily Horoscope, Kal Ka Rashifal, 14 May 2023: राशिफल अनुसार 14 मई 2023, रविवार का दिन महत्वपूर्ण है. वृश्चिक राशि वालों को अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. छात्र लाभान्वित होंगे. परिवार वाले सभी मिलकर तीर्थ स्थान पर जाने की योजना बनाएंगे. खर्चों की अधिकता रहेगी. बातचीत में संयत रहे. मेष से मीन राशि तक के लिए रविवार का दिन कैसा रहेगा, आपकी किस्मत के सितारे क्या कहते हैं? जानते हैं आज का राशिफल (Rashifal in Hindi)-

मेष राशि (Aries)-
मेष राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहने वाला है. पारिवारिक जीवन में सुख शांति बनी रहेगी. सभी लोग एक साथ कार्य करते हुए नजर आएंगे. कल किसी नई परियोजना पर काम करने से पहले अच्छी तरह सोच-विचार लें. नौकरी में बड़ा लाभ हो सकता है. आपकी आय में बढ़ोतरी होने के संकेत हैं. प्रॉपर्टी का सौदा करना कल नुकसानदायक होगा. पारिवारिक कार्यों को लेकर थोड़ा परेशान रहेंगे.

परिवार की आपके ऊपर जिम्मेदारियां सौंपी जाएंगी, जिन्हें आप अवश्य पूरा करेंगे. जीवन साथी के साथ परिवार की भलाई के लिए कार्य करते हुए नजर आएंगे. बच्चों को लेकर आप पिकनिक व शॉपिंग मॉल पर भी जाएंगे, जहां वह खूब मौज मस्ती करते हुए नजर आएंगे. माता जी का सानिध्य मिलेगा. व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय को आगे बढ़ाने के लिए जो प्रयास कर रहे थे, वह कामयाब होंगे. मित्रों की सहायता से आप कोई नया व्यवसाय भी शुरू कर सकते हैं.

जो लोग घर से ऑनलाइन का कार्य करते हैं, उन्हें अच्छा खासा लाभ प्राप्त होगा. नए वाहन का सुख प्राप्त होगा. जीवनसाथी को रुके हुए धन की प्राप्ति होगी, जिससे वह सभी का धन लौटाने में कामयाब रहेंगे. भाई, बहनों की उच्च शिक्षा के लिए आप धन का निवेश करेंगे. हायर एजुकेशन के लिए समय अच्छा है. आपको अपना मनपसंद विषय पढ़ने का मौका मिलेगा. लव लाइफ में आपकी उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा. किसी अन्य व्यक्ति की दखलअंदाजी आपके रिश्ते में मनमुटाव पैदा करेगी. आप अपना कुछ समय धार्मिक कार्यक्रमों में भी व्यतीत करेंगे, जिससे आपके मन को शांति मिलेगी.

वृषभ राशि (Tauras) -
वृषभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बहुत बढ़िया रहने वाला है. कल आपकी वाणी लाभ प्रदान करेंगी. मनोरंजन पर ज्यादा समय न लगाएं. सेहत में लापरवाही से बचें. बदलते मौसम के कारण सेहत में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है. लव लाइफ में प्यार बना रहेगा. आप अपने लव पार्टनर के साथ कहीं घूमने भी जाएंगे, जहां प्यार भरी बातें करते हुए नजर आएंगे.

एक दूसरे को उपहार भी दे सकते हैं. दांपत्य जीवन खुशहाल रहेगा. जीवनसाथी कल आपको रोमांटिक डिनर पर लेकर जाएंगे, जहां आपको कोई खास उपहार भी मिलेगा, जिससे आप काफी खुश नजर आएंगे. माता-पिता का सानिध्य व सहयोग मिलेगा. बड़े भाई के साथ मिलकर आप किसी नए कार्य को करने की योजना बनाएंगे. किसी दूर के रिश्तेदार के द्वारा सुखद समाचार की प्राप्ति होगी.

आस-पड़ोस में हो रहे शादी समारोह में आप सम्मिलित होंगे. छात्र खूब मन लगाकर पढ़ाई करते हुए नजर आएंगे. एक शहर से दूसरे शहर भी शिक्षा प्राप्त करने जा सकते हैं. जो जातक घर से दूर रहकर नौकरी कर रहे हैं, उन्हें अपने परिवार की याद सताएगी. समाज की भलाई के लिए जो लोग कार्य करते हैं, उनके मान-सम्मान में वृद्धि होगी. नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे.

मिथुन राशि (Gemini)-
मिथुन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए मिश्चित रूप से फलदायक रहने वाला है. कल बैंकिंग व आईटी से संबंधित जातको का प्रमोशन संभव है. व्यवसाय संबंधी कोई भी निर्णय सोच समझ कर ले. विरोधियों पर आप भारी पड़ेंगे. कोर्ट कचहरी के मामले में विजय मिलेगी. काम के मामले में आपके प्रयासों को सफलता हासिल होगी. आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे.

शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा. जो युवा राजनीति में अपना कैरियर बनाना चाहते हैं, उनके लिए समय बढ़िया है. सभाओं को संबोधित करने का मौका मिलेगा. आस-पड़ोस में हो रहे भजन, कीर्तन में आप सम्मिलित होंगे. वरिष्ठ सदस्यों के द्वारा आपको कोई कार्य सौंपा जाएगा, जो आप अवश्य पूरा करेंगे. सभी लोग आपके द्वारा किए गए कार्यों से काफी खुश नजर आएंगे. छात्र खूब मन लगाकर पढ़ाई करेंगे. कुछ नए विषय में भी अपनी रुचि को जागरूक करेंगे.

रचनात्मक व कलात्मक क्षेत्रों में वृद्धि होगी. गुरुजनों का सहयोग मिलेगा. जो युवा कंपटीशन की तैयारी कर रहे हैं उन्हें और अधिक मेहनत करने की आवश्यकता है, तभी उनको कामयाबी हासिल होगी. लव लाइफ आपकी बेहतर रहने वाली है. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. छात्र अपने कुछ विषयों में आ रही समस्या के लिए माता-पिता से बातचीत करेंगे, जिसके लिए उन्हें कोई अच्छा कोचिंग सेंटर ज्वाइन कराया जाएगा.

कर्क राशि (Cancer) -
कर्क राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका काफी बढ़िया रहने वाला है. जॉब में नवीन प्रोजेक्ट की प्राप्ति होगी. नई नौकरी का भी ऑफर मिल सकता है, जिसमें आय अधिक होगी. परिवार वालों का सहयोग मिलेगा. सभी लोग मिलजुलकर एक साथ कार्य करते हुए नजर आएंगे. परिवार सहित यात्रा की योजना फलीभूत होगी, जहां सभी लोग काफी खुश नजर आएंगे. व्यवसाय को लेकर उत्साहित व प्रसन्न होंगे.

सभी प्रकार की चुनौतियों को पार करते हुए आप सफलता के नए कीर्तिमान स्थापित करेंगे. पैसों के मामले में किसी पर भी ज्यादा भरोसा ना करें. अगर आपसे कोई धन उधार मांगता है, तो बहुत सोच समझकर धन उधार दे. प्रॉपर्टी डीलिंग का कार्य कर रहे जातकों को कल कोई अच्छी डील मिल सकती है. आर्थिक स्थिति आपकी बेहतर रहेगी. आप सभी खर्चों को करने के लिए तैयार रहेंगे.

भाई-बहन की उच्च शिक्षा के लिए आप धन का निवेश करेंगे. संतान के द्वारा माता-पिता को मान सम्मान में वृद्धि होगी, जिससे वह काफी खुश नजर आएंगे. वरिष्ठ सदस्यों का पैर छूकर आशीर्वाद ले, तो आपके सभी कार्य पूरे होंगे. अपने बिजी दिन में से कुछ समय अपने लिए निकाली, जिसमें अपने मन पसंदीदा कार्यों को करेंगे. माता-पिता से आप अपने मन की बातों को साझा करेंगे.

सिंह राशि (Leo)-
सिंह राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए काफी अच्छा रहने वाला है. छात्रों को सफलता मिलेगी. अपना मनपसंद विषय पढ़ने का मौका मिलेगा. हायर एजुकेशन के लिए समय अच्छा है. नौकरी कर रहे जातकों को अपने दिए गए कार्यों को समय पर पूरा करना होगा. सीनियर से बात करते समय वाणी की मधुरता को बनाए रखें. आप अपनी मीठी वाणी के कारण सभी लोगों से अपना कार्य कराने में कामयाब रहेंगे.

समाज की भलाई के लिए आपने जो कार्य करे है, उनके लिए आप के मान-सम्मान में वृद्धि होगी. घर से निकलते समय वरिष्ठ सदस्यों का पैर छूकर आशीर्वाद ले तो आपके सभी कार्य पूरे होंगे. किसी भी वाद-विवाद में पड़ने से बचें. जो लोग विदेशों से आयात निर्यात का कार्य करते हैं, उनके मान-सम्मान में वृद्धि होगी. छात्रों को विदेशों से भी शिक्षा प्राप्त करने के अवसर मिलेंगे, लेकिन परिवार में चल रही कलह के कारण इस अवसर का लाभ नहीं उठा पाएंगे.

बेरोजगार लोगों को अच्छा रोजगार मिलने के संकेत हैं. पैतृक संपत्ति से धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. प्रेम जीवन जी रहे लोग अपने प्रेमी के साथ किसी रोमांटिक डिनर पर जाएंगे, जहां प्यार भरी बातें करते हुए नजर आएंगे, अपने परिवार वालों से भी मिलवा सकते हैं. कल आप अपने सभी खर्चो को करने के लिए तैयार रहेंगे.

कन्या राशि (Virgo)-
कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आप का मिलाजुला रहने वाला है. गृह निर्माण संबंधी कोई कार्य रुक गया था, वह कल पूरा होगा. जॉब में उच्च अधिकारियों से लाभ मिलेगा. आय में बढ़ोतरी की शुभ सूचना मिलेगी, जिससे आप काफी खुश नजर आएंगे. किसी पुराने मामले को लेकर आप की चिंता बढ़ सकती है. आपको काम में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन आप आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे.

सभी कार्यों को समय पर पूरा करेंगे. प्रेम जीवन जी रहे लोग अपने प्रेमी को उपहार दे सकते हैं. एक दूसरे के साथ अधिक समय व्यतीत करेंगे, जिससे आपके रिश्ते में मजबूती बनेगी. आपके कैरियर को नई दिशा मिलेगी. माता-पिता संतान को अच्छी नौकरी मिलने से काफी खुश नजर आएंगे. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. बहन के द्वारा मिली शुभ सूचना से आप काफी खुश नजर आएंगे. नौकरी कर रहे जातको को नई नौकरी का ऑफर आएगा, जिसमें आय अधिक होगी, लेकिन आपको पुरानी नौकरी में ही टिके रहना बेहतर है.

बहन के विवाह में आ रही अड़चनें किसी परिचित की सहायता से समाप्त होंगी. घर में मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा, सभी लोगों का आना जाना लगा रहेगा. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. सेहत आपकी अच्छी रहेगी. वरिष्ठ सदस्यों के द्वारा धन लाभ मिलने की संकेत हैं. माता जी के साथ आप किसी छोटी यात्रा पर जा सकते हैं, जो यात्रा आपके लिए सुखद रहेगी.

तुला राशि (Libra)-

तुला राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहने वाला है. कल व्यवसाय में लाभ की स्थिति रहेगी. मनचाहा लाभ प्राप्त होगा. जाॅब में उच्च अधिकारियों से लाभ की संभावना रहेगी. व्यवसाय में अपने परफॉर्मेंस से संतुष्ट रहेंगे. अपने सेहत के प्रति सचेत रहें. सेहत में उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा, तो किसी अच्छे डॉक्टर से परामर्श करें. पिताजी का सहयोग मिलेगा.

परिवार वालों के साथ आप किसी धार्मिक स्थान पर घूमने जाने की योजना बनाएंगे, जहां कुछ समय व्यतीत करेंगे, जिससे आपके मन को शांति मिलेगी. नए वाहन का सुख प्राप्त होगा. किसी मित्र के घर दावत में सम्मिलित होंगे, जहां किसी खास सख्स से भी मुलाकात होगी. जो आपके रुके हुए धन को प्राप्त कराने में आपकी मदद करेगा. आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी. आप अपने रुके हुए कार्यों को पूरा करेंगे. अगर आप किसी नए कार्य को करने के लिए लोन लेना चाहते हैं, तो वह आपको आसानी से मिल जाएगा.

शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. जो युवा कंपटीशन की तैयारी कर रहे हैं, वह खूब मेहनत करते हुए नजर आएंगे. परिवार का सहयोग मिलेगा. ससुराल पक्ष से कोई शुभ समाचार सुनने को मिलेगा. अगर आपने किसी से धन उधार लिया हुआ है, तो वह भी आप समय पर लौटाएंगे. आप अपने महीने के सभी खर्चों को आसानी से कर पाएंगे. प्रतिदिन की आय में बढ़ोतरी होगी. मित्रों की सहायता से नए-नए कांटेक्ट भी मिलेंगे.

Maharana Pratap Jayanti 2023: महाराणा प्रताप क्यों रखते थे एक म्यान में दो तलवार, बेहद दिलचस्प है वजह, जानें

वृश्चिक राशि (Scorpio)-
वृश्चिक राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका ओर दिनों के मुकाबले बेहतर रहने वाला है. जॉब में किसी नए पद की प्राप्ति को लेकर उत्साह होगा. व्यवसाय में मनचाहा लाभ प्राप्त होगा. वाहन खरीदने का योग है. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिलेगी. व्यवसाय की यात्राएं लाभदायक रहेंगी. किए गए अच्छे कामों की तारीफ हो सकती है. ऐश्वर्य के साधनों की प्राप्ति पर व्यय हो सकता है. वरिष्ठ सदस्यों द्वारा आपको कुछ जिम्मेदारियां सौंपी जाएंगी, जिन्हें आप अवश्य पूरा करेंगे.

परिवार के सभी लोग मिलकर किसी जगह घूमने की योजना बनाएंगे, लेकिन किसी मेहमान के आ जाने की वजह से आपकी योजनाएं टल सकते हैं, जिससे कुछ लोग नाखुश नजर आएंगे. अपने बड़ों का पैर छूकर आशीर्वाद ले. समाज की भलाई के लिए कार्य करने का मौका मिलेगा. आप खूब मन लगाकर कार्य करते हुए नजर आएंगे. आप बच्चों के साथ कुछ समय व्यतीत करेंगे, जिससे आप अपने आप को काफी तरोताजा महसूस करेंगे.

घर में किसी नए मेहमान का आगमन होगा, जिससे परिवार में खुशियां भरा महोल होगा. मकान, प्लॉट को खरीदने की योजना बना रहे थे, वह कामयाब होगी. जो लोग घर से दूर रहकर कंपटीशन की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें अपने परिवार की याद सताएगी. जीवनसाथी के साथ आप कहीं घूमने जाने की भी योजना बनाएंगे. लव लाइफ आपकी बेहतर रहेगी. किसी अन्य व्यक्ति को अपने रिश्ते में दखलअंदाजी ना करने दें. 

धनु राशि (Sagittarius)-
धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है. जॉब में संघर्ष के बाद सफलता मिलेगी. रुके हुए धन के आगमन होने के संकेत हैं. कल किसी परिवर्तन को लेकर सुख समाचार की प्राप्ति होगी. कार्यक्षेत्र में परिस्थितियां आपके पक्ष में रहेंगी. आपका वैवाहिक जीवन आपके परिवार के चलते नकारात्मक रूप से प्रभावित हो सकता है.

जीवन साथी आपको कोई नया कार्य शुरू करा सकते हैं, जिससे आय में बढ़ोतरी हो सके. वरिष्ठ सदस्यों से बातचीत करते समय वाणी की मधुरता को बनाए रखें. कल परिवार वालों के साथ समय व्यतीत करेंगे और यह सीखेंगे की धन को कैसे बचा कर रखा जाता है, जिससे भविष्य में कोई परेशानी ना हो. परिवार के सभी लोग मिलकर किसी पार्टी में सम्मिलित होंगे, जहां सभी लोगों से मेल-मिलाप होगा.

आस-पड़ोस में हो रहे वाद विवाद में पड़ने से बचे. मित्रों की सहायता से आपको आय के कुछ अच्छे अवसर प्राप्त होंगे. आप अपने लिए और परिवार की आवश्यकता के लिए कुछ खरीदारी करेंगे. समाज की भलाई के लिए जो लोग करते हैं, उन्हें और अधिक कार्य करने का मौका मिलेगा. माता-पिता का सानिध्य व सहयोग मिलेगा. पैतृक व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय में कुछ बदलाव करेंगे, जिसके लिए वह अपने बड़े सदस्यों से बातचीत करेंगे.

मकर राशि (Capricorn)-
मकर राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बेहद सुखद रहने वाला है. परिवार वालों का सहयोग मिलेगा. बहन की सेहत में सुधार होगा. मित्रों की सहायता से आय के कुछ अवसर प्राप्त होंगे. नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे. उच्च अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय को आगे बढ़ाने के लिए नई योजनाओ को लागू करेंगे. भाई, बहन की शिक्षा पर अच्छा-खासा धन खर्च होगा. आप अपने सभी खर्चों को करने के लिए तैयार रहेंगे.

आर्थिक परेशानियों के कारण आपको आलोचनाओं का सामना करना पड़ सकता है. घर पर ही कोई बड़ा धार्मिक अनुष्ठान करा सकते हैं. दांपत्य रिश्तो में मधुरता बनी रहेगी. आप जीवनसाथी के साथ प्यार भरे पल व्यतीत करेंगे. आप की उलझने कम हो सकती हैं. आपकी मेहनत का फल मिल सकता है. परिवार में सुखद वातावरण का माहौल रहेगा, सभी लोग मिलजुलकर एक साथ कार्य करते हुए नजर आएंगे. राजनीतिक में सफलता मिलने के संकेत हैं.

आपको सभाओं को संबोधित करने का मौका मिलेगा. माताजी को लेकर आप ननिहाल घूमने जा सकते हैं, जहां वह खुश नजर आएंगे. पिताजी के द्वारा धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. छोटे व्यापारियों को भी व्यापार में अच्छा खासा लाभ प्राप्त होगा. कुंवारे लोगों को मनपसंद जीवनसाथी मिल सकता है. कल आप परिवार के साथ धार्मिक कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे, जहां कुछ धन खर्च करेंगे व समय भी व्यतीत करेंगे, जिससे आपके मन को शांति मिलेगी.

कुंभ राशि (Aquarius):
कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए खुशियों से भरा रहने वाला है. आपको हर क्षेत्र से कुछ ना कुछ शुभ समाचार की प्राप्ति होगी. आप अपने रुके हुए कार्यों को भी पूरा कर पाएंगे. अगर आपने पहले कोई निवेश किया हुआ है, तो उसका भी पूरा लाभ मिलेगा. जीवनसाथी को मिली तरक्की से आप काफी खुश नजर आएंगे. घर में पूजा, पाठ का आयोजन होगा.

सभी लोगों का आना जाना लगा रहेगा. कल आप व्यवसायिक सोच को विस्तार देंगे. गृह निर्माण संबंधी कार्यों में सफल रहेंगे. सेहत आपकी बेहतर रहेगी. प्यार में मिठास बनी रहेगी. प्रेम जीवन में कल का दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहने वाला है. कभी आपको आपके प्रिय से प्रेम महसूस होगा और कभी उनसे झड़प भी हो सकती हैं. परिवार वालों का सहयोग मिलेगा.

भाई, बहन का प्यार मिलेगा. माताजी का सानिध्य मिलेगा. किसी दूर के रिश्तेदार के यहां पार्टी में सम्मिलित होंगे. किसी के भी कहे में आकर कोई निवेश ना करें. मित्रों की सहायता से आपको आय के कुछ नए अवसर प्राप्त होंगे. नए वाहन का भी सुख प्राप्त होगा. आपके मन की कोई इच्छा पूरी हो सकती है. पैतृक संपत्ति से धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. जो लोग घर से ऑनलाइन का कार्य करते हैं, उन्हें अच्छा खासा लाभ मिलेगा.

मीन राशि (Pisces)-
मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहेगा. नौकरी कर रहे जातको को नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे. बेरोजगार लोगों का अच्छा रोजगार मिलने के संकेत है. व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय में रुकी हुई योजनाओं को दोबारा शुरू करने में कामयाब रहेंगे. परिवार का सहयोग मिलेगा. संतान की सेहत में पहले से सुधार होगा. भगवान के प्रति श्रद्धा बढ़ेगी.

आप अपने मकान, दुकान, प्लाट को खरीदने की योजना को आगे बढ़ाएंगे. बहन से फोन पर बातचीत करके आपको काफी अच्छा महसूस होगा. संतान का भरपूर सहयोग मिलेगा. संतान को अच्छी नौकरी मिलने से माता-पिता काफी खुश नजर आएंगे. आस-पड़ोस में हो रहे वाद-विवाद में पड़ने से बचे नहीं तो आप किसी मुश्किल में फंस सकते हैं. कल नौकरी में प्रमोशन के मार्ग खुल सकते है. कल धन का आगमन हो सकता है. व्यवसाय में सफलता के संकेत हैं.

आप अपनी सेहत से खुश रहेंगे. आप अपने प्रभाव क्षेत्र में वृद्धि करेंगे. आपको सफलता के नए मार्ग प्राप्त होंगे. सभी पक्षों का सही से मूल्यांकन करने के बाद ही कोई निर्णय ले. कल आपको किसी के कहे में आकर कोई निवेश नहीं करना है. आपको आपका रुका हुआ धन प्राप्त होगा. आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी. छोटे बच्चों के साथ आप समय व्यतीत करेंगे और आपको समय का पता ही नहीं चलेगा.

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

MHA Meeting: कश्मीर की तरह जम्मू में भी होगा आतंकियों का सफाया! अमित शाह-डोभाल की मीटिंग में तय हुआ 'जीरो टेरर प्लान'
कश्मीर की तरह जम्मू में भी होगा आतंकियों का सफाया! अमित शाह-डोभाल की मीटिंग में तय हुआ 'जीरो टेरर प्लान'
महाराष्ट्र में NDA को क्यों मिली कम सीटें? रामदास अठावले ने किया ये दावा
महाराष्ट्र में NDA को क्यों मिली कम सीटें? रामदास अठावले ने किया ये दावा
जब भरे सेट पर सोनाली बेंद्रे को मारने के लिए तैयार हो गई थीं ये कोरियोग्राफर, जानें किस्सा
जब भरे सेट पर सोनाली को मारने वाली थीं ये कोरियोग्राफर, जानें किस्सा
T20 WC 2024: यह पाकिस्तान क्रिकेट का सबसे निचला स्तर है, इससे नीचे नहीं गिर सकता... पाक ऑलराउंडर ने कह डाली बड़ी बात
यह पाकिस्तान क्रिकेट का सबसे निचला स्तर है, इससे नीचे नहीं गिर सकता... पाक ऑलराउंडर ने कह डाली बड़ी बात
Advertisement
metaverse

वीडियोज

Sheena Bora Murder Case: शीना बोरा हत्याकांड में आया सनसनीखेज मोड़ | ABP News | Breaking | CBINEET Row: NEET परीक्षा में कैसे की गई घपलेबाजी ? देखिए पूरी रिपोर्ट | ABP News  | BreakingBreaking News: केंद्रीय गृहमंत्री Amit Shah की मौजूदगी में 5.30 घंटे तक चली बैठक | ABP NewsNEET Row: NEET पेपर में गड़बड़ी का खुलासा होने के बाद क्या बोले छात्र ? | ABP News |  Breaking News

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
MHA Meeting: कश्मीर की तरह जम्मू में भी होगा आतंकियों का सफाया! अमित शाह-डोभाल की मीटिंग में तय हुआ 'जीरो टेरर प्लान'
कश्मीर की तरह जम्मू में भी होगा आतंकियों का सफाया! अमित शाह-डोभाल की मीटिंग में तय हुआ 'जीरो टेरर प्लान'
महाराष्ट्र में NDA को क्यों मिली कम सीटें? रामदास अठावले ने किया ये दावा
महाराष्ट्र में NDA को क्यों मिली कम सीटें? रामदास अठावले ने किया ये दावा
जब भरे सेट पर सोनाली बेंद्रे को मारने के लिए तैयार हो गई थीं ये कोरियोग्राफर, जानें किस्सा
जब भरे सेट पर सोनाली को मारने वाली थीं ये कोरियोग्राफर, जानें किस्सा
T20 WC 2024: यह पाकिस्तान क्रिकेट का सबसे निचला स्तर है, इससे नीचे नहीं गिर सकता... पाक ऑलराउंडर ने कह डाली बड़ी बात
यह पाकिस्तान क्रिकेट का सबसे निचला स्तर है, इससे नीचे नहीं गिर सकता... पाक ऑलराउंडर ने कह डाली बड़ी बात
NCERT की किताबों से हटा दंगों-बाबरी मस्जिद का जिक्र, बदलावों पर क्या बोले डायरेक्टर दिनेश सकलानी?
NCERT की किताबों से हटा दंगों-बाबरी मस्जिद का जिक्र, बदलावों पर क्या बोले डायरेक्टर दिनेश सकलानी?
भाजपा के लिए माननीय की भूमिका निभा रहे मोहन भागवत, मजबूती के लिए समीक्षा जरूरी
भाजपा के लिए माननीय की भूमिका निभा रहे मोहन भागवत, मजबूती के लिए समीक्षा जरूरी
Ashadha Month: धार्मिक और सेहत के लिहाज से महत्वपूर्ण है आषाढ़, इस महीने इन देवताओं का रहता है प्रभाव
धार्मिक और सेहत के लिहाज से महत्वपूर्ण है आषाढ़, इस महीने इन देवताओं का रहता है प्रभाव
Income Tax Return: करना है आईटीआर फाइल तो इन डॉक्यूमेंट्स को रखें तैयार, नहीं होगी कोई दिक्कत
करना है ITR फाइल तो इन डॉक्यूमेंट्स को रखें तैयार, नहीं होगी कोई दिक्कत
Embed widget