एक्सप्लोरर

Kal Ka Rashifal: मेष, कन्या, तुला, मकर, कुंभ राशि समेत सभी 12 राशियों का जानें कल का राशिफल

Kal Ka Rashifal: कल 1 नवंबर 2023, बुधवार का दिन है विशेष कल रखा जाएगा करवा चौथ का व्रत. इस व्रत को पति की लंबी उम्र के लिए महिलाओं द्वारा रखा जाता है, जानते हैं कल का राशिफल (Horoscope Tomorrow).

Horoscope Tomorrow, Kal Ka Rashifal: राशिफल के अनुसार कल यानि 1 नवंबर 2023, बुधवार का दिन महत्वपूर्ण है. ग्रहों की चाल के मुताबिक कल कल रखा जाएगा करवा चौथ का व्रत. इस व्रत को पति की लंबी उम्र के लिए महिलाओं द्वारा रखा जाता है. सभी राशि के लोगों के लिए बुधवार का दिन कैसा रहेगा? आइए जानते हैं सभी 12 राशियों का कल का राशिफल (Tomorrow Horoscope in Hindi)-

मेष राशि (Aries Horoscope)
मेष राशि के जातकों के लिए कल का दिन ठीक रहेगा. सेहत की बात करें तो आपका स्वास्थ्य है, थोड़ा सा खराब हो सकता है, इसलिए आप अपनी स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें. व्यापार करने वाले जातकों के लिए कल का दिन थोड़ा सा नरम गरम रहेगा. आपको आधे दिन में व्यापार में लाभ प्राप्त होगा. परंतु शाम के समय में आपको घाटा हो सकता है. यदि आपने अपने जीवन में पैसा बचाया है, तो कल आपका वह पैसा आपके काम आ सकता है. कल आपका कोई पुराना दोस्त आपसे अपनी निजी समस्याओं में आपसे मदद मांग सकता है. आप उससे उसकी मदद अपने हिसाब से अवश्य करें.

आपके वैवाहिक जीवन की बात करें तो आप अपने पति या पत्नी के साथ में एक बेहद शाम गुजर सकते हैं. आप अपने जीवनसाथी के साथ कहीं बाहर होटल इत्यादि में खाना खाने के लिए जा सकते है. आप पर आपके बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद हमेशा बना रहेगा. जीवनसाथी का आपको भरपूर साथ मिलेगा. संतान की ओर से भी आपका मन संतुष्ट रहेगा.  छात्रों की बात करें तो छात्रों के लिए कल का दिन अच्छा रहेगा. उनका मन पढ़ाई में लगा रहेगा.  अपने करियर को बेहतर बनाने के लिए छात्र बहुत अधिक मेहनत करेंगे.

वृषभ राशि (Taurus Horoscope)
वृषभ राशि के जातकों के लिए कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा. आपके स्वास्थ्य की बात करें तो आपअपने स्वास्थ्य का  बहुत अधिक ध्यान रखें, आपका स्वास्थ्य खराब हो सकता है. आपको मौसम के बार-बार बदलने के कारण पेट से संबंधित समस्याएं परेशान कर सकती हैं.  आपका पेट खराब हो सकता है. आप अपनी कमर से संबंधित समस्याओं का भी विशेष ध्यान रखें, आपको  कमर से संबंधित समस्याएं भी परेशान कर सकती हैं, डॉक्टर के पास जाने में किसी प्रकार की कोई लापरवाही ना बरते अन्यथा, आपकी बीमारी बहुत अधिक बढ़ सकती है. कल आप अपने किसी पुराने मित्र से मिल सकते हैं,  आप उसके साथ कहीं बाहर घूमने जाने का प्लान भी बना सकते हैं  वहां पर आप बहुत अधिक मौज मस्ती करेंगे.  

परंतु आपका व्यर्थ के कामों में बहुत अधिक धन खर्च हो सकता है. इसलिए आप अपना हाथ खींच कर चले अन्यथा, आपको आर्थिक तंगी का सामना भी करना पड़ सकता है. जीवनसाथी के साथ आपका किसी बात को लेकर मनमुटाव हो सकता है,  परंतु कुछ देर के बाद ही आपका जीवन साथी आपकी बात को समझेगा और मान जाएगा. आपका मन मुटाव जल्दी ही दूर हो सकता है,  बस आप अपनी वाणी पर नियंत्रण रखे, नौकरी करने वाले जातकों के लिए दिन ठीक-ठाक रहेगा. आप अपने ऑफिस में मन लगाकर कार्य करेंगे. व्यापार करने वाले जातकों के लिए भी दिन अच्छा रहेगा. आपको आपके व्यापार में उन्नति की आवश्यकता प्राप्त हो सकते हैं. आपके किसी सहयोगी से आपको आपके व्यापार में लगाने के लिए धन प्राप्त हो सकता है, आपका व्यापार अधिक उन्नति कर सकता है. 

मिथुन राशि (Gemini Horoscope)
मिथुन राशि के जातकों के लिए कल का दिन अच्छा रहेगा. आपका दिन और दोनों के मुकाबले बहुत अधिक बेहतर रहेगा. आप किसी बात को लेकर बहुत अधिक प्रसन्न रहेंगे. बिजनेस करने वाले जातकों के बारे में बात करें तो आपका व्यापार ठीक चलेगा लाभ प्राप्त है, जिससे आप साइड से एक और नया बिजनेस शुरू कर सकते हैं. यदि आपका वजन बहुत अधिक है. तो आप व्यायाम और योगा करके अपने वजन को कम करने का प्रयास कर सकते हैं. इससे आप बहुत अधिक बेहतर दिखेंगे आप अपने परिवार की जरूरत का ख्याल बहुत अच्छे तरीके से रखते हैं इससे आपका परिवार आपकी आदतों के घायल रहेंगे.  कल आप अपने किसी खास जानने वाले या खास रिश्तेदार के प्रति दयालु बने.  

यदि उन्हें किसी चीज की आवश्यकता है तो उनकी मदद अवश्य करें. भगवान चलाने में थोड़ी सी सावधानी बरते अन्यथा, आपसे कोई दुर्घटना हो सकती है और जिसके कारण किसी दूसरे व्यक्ति को चोट भी लग सकती है. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आपके ऑफिस में आपका दिन बहुत अधिक अच्छा भी देगा. आपके सही होगी. आपका पूरा साथ कार्यों को पूरा करने में करेंगे. कार्य की अधिकता के कारण आपको शाम के समय में थकान हो सकती है इसीलिए आप थोड़ी सी भी थकान होने पर आराम करें अन्यथा. बीमार पड़ सकते हैं. आप अपनी वाणी पर संयम रखें. आपकी वाणी के प्रभाव के कारण किसी से आपकी अनबन हो सकती है.  संतान के भविष्य को लेकर आप संतुष्ट रहेंगे तथा जीवनसाथी का भी आपको साथ भरपूर मिलेगा परंतु आप जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा सा टेंशन में आ सकते हैं. 

कर्क राशि (Cancer Horoscope)
कर्क राशि के जातकों के लिए कल का दिन अच्छा रहेगा. कल अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें. यदि आपको आंखों से संबंधित कोई समस्या है तो आपके ऑपरेशन की नौबत भी आ सकती है. इसीलिए आप थोड़ी सी भी लापरवाही ना करें. अन्यथा, आपको परेशानी  का सामना करना पड़ सकता है.  छात्रों की बात करें तो छात्रों का दिन ठीक-ठाक रहेगा. उनका मन पढ़ाई में लगा रहेगा. यदि छात्रों को अपने जीवन में सफल व्यक्ति बनना और सफलता हासिल करनी है, तो उन्हें मेहनत बहुत अधिक करनी पड़ेगी.  

तभी उन्हें कामयाबी मिल सकती है.  कल आपका पार्टनर आपकी बातें कम सुनेगा और अपनी ज्यादा रहेगा, जिसके कारण आप उससे कुछ कहना भी चाहते हैं तो वह आपकी बात नहीं सुनेगा,  इससे आप बहुत अधिक उदास हो सकते हैं.  कल आपके घर में किसी विशेष अतिथि का आगमन हो सकता है, जिसको देखकर आप बहुत अधिक प्रसन्न रहेंगे.  यदि आप सामाजिक कार्य करता है समाज के लिए अच्छे कार्य करते हैं तो समाज में आपका मान बहुत अधिक बढ़ सकता है आपको मान सम्मान की प्राप्ति हो सकती हैं. 

सिंह राशि (Leo Horoscope)
सिंह राशि के जातकों के लिए कल का दिन अच्छा रहेगा. आपके व्यक्तित्व को देखकर कल आपकी तरफ लोग आकर्षित हो सकते हैं. सेहत का बहुत ज्यादा ध्यान रखें. रूपए पैसे को लेकर बहुत अधिक सावधानी भी बरते, अन्यथा, आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है. आप अपने परिवार के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने की कोशिश करें. आप अपने जीवन साथी के साथ कहीं बाहर घूमने के लिए जा सकते हैं , वहां आप बहुत आनंद महसूस करेंगे.  कल फालतू के खर्च न करें. फालतू के खर्चों पर रोक लगाये नहीं तो, आप आर्थिक तंगी का सामना कर सकते हैं.

नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो नौकरी में आपको तरक्की मिल सकती है इससे आपको बहुत अधिक प्रसन्नता होगी.  जब आप अपने नौकरी में बहुत अधिक मेहनत करेंगे. अपनी  सेहत का विशेष ख्याल रखें.  अपने माता-पिता का विशेष ध्यान रखें. उनकी सेहत खराब हो सकती है.  थोड़ी सी भी समस्या होने पर डॉक्टर के पास अवश्य ले जाएं,  बिना डॉक्टर की सलाह के कोई दवाइयां ना खाएं. कल आपका मन धार्मिक कार्य में लगा रह सकता है.  आप अपने जीवनसाथी के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर भी जा सकते हैं, यात्रा करके आपको बहुत अधिक अच्छा लगेगा और आपकी मन की मुराद पूरी होगी.  संतान की ओर से आपका मन संतुष्ट रहेगा तथा जीवनसाथी का साथ आपको भरपूर मिलेगा. 

कन्या राशि (Virgo Horoscope)
कन्या राशि के जातकों के लिए कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा. छात्रों की बात करें तो छात्रों के लिए कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा.  जागरण अपने करियर को बनाने के लिए बहुत अधिक मेहनत करें, तभी उनको सफलता की प्राप्ति हो सकती है अन्यथा, निराशा हाथ लगा सकते हैं. कल आपका आपके ससुराल पक्ष से कोई विशेष शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है. जिसको सुनकर आप बहुत अधिक आनंदित रहेंगे.  नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो नौकरी करने वाले जातकों का कल इंक्रीमेंट हो सकता है,  परंतु आपको अपने इंक्रीमेंट से निराशा हो सकती है.

व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापार में धन का लेनदेन थोड़ा सा सावधानीपूर्वक करेंगे तो आपको नुकसान का सामना करना पड़ सकता है. कल का दिन महिलाओं के लिए बहुत अच्छा रहेगा. कल आपका मन बहुत अधिक प्रसन्न रहेगा. शादी का आपको भरपूर साथ मिलेगा. संतान की ओर से भी आपका मन संतुष्ट रहेगा. कल आपका मन धार्मिक क्रियाकलापों में लगा रहेगा जिससे आपके मन को शांति मिलेगी.  परंतु शाम के समय आपको थकावट महसूस हो सकती है. जिसके कारण आप थोड़ा सा परेशान हो सकते हैं. कल आप अपने परिवार के किसी परिचित की सेहत को लेकर थोड़ा सा परेशान हो सकते हैं. 

तुला राशि (Libra Horoscope)
तुला राशि के जातकों के लिए कल का दिन थोड़ा सावधानी से रहने वाला रहेगा. कल आपको नौकरी में रोजगार के नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं. जो लोग बेरोजगारी है उनको उनकी मनचाही नौकरी प्राप्त हो सकती है, जिससे आपका मन बहुत अधिक प्रसन्न रहेगा. आपके व्यापार के बारे में बात करें तो आपका व्यापार अच्छा चलेगा. परंतु आप अपने व्यापार में किसी अनजान व्यक्ति पर अधिक विश्वास ना करें अन्यथा, वह व्यक्ति आपको धोखा दे सकता है  आप अपने सहकर्मियों पर भी थोड़ा ध्यान दें. कल आपके सभी व्यक्ति को धनराशि उधर ना दे.

 व्यक्ति आपको धन वापस करने में परेशान कर सकता है. यदि आपके परिवार में किसी का स्वास्थ्य  खराब है तो आपका मन उसकी सेहत को लेकर अधिक चिंतित हो सकता है. कल आप किसी भी अपने परिवार में बेकार की बातों में बहस ना करें.  छोटी सी बहस  झगड़ा का रूप ले सकती है और आपके घर में कलह हो सकती है.  प्रेमी जातको के बारे में बात करें तो आपकी लव लाइफ अच्छी रहेगी. आप अपने प्रेमी के साथ कहीं बाहर घूमने के लिए जा सकते हैं तथा आप उनके साथ बैठकर अपनी भविष्य के बारे में गंभीर बातचीत कर सकते हैं.  अपने शादी के बारे में भी सोच सकते हैं. संतान की ओर से आपका मन संतुष्ट रहेगा, परंतु संतानकी सेहत को लेकर आपका मन थोड़ा सा चिंतित रहेगा. जीवनसाथी का आपको भरपूर साथ मिलेगा. 

वृश्चिक राशि (Scorpio Horoscope)
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए कल का दिन बहुत अधिक शानदार रहेगा. व्यापार करने वाले जातकों के बारे में बात करें तो यदि आप अपने बंद व्यापार को दोबारा से शुरू करना चाहते हैं तो उसके लिए दिन बहुत अधिक शुभ रहेगा,  आपका कार्य बहुत अच्छा चलेगा. यदि आप शेयर मार्केट या सट्टा मार्केट में पैसा लगाना चाहते हैं तो आपको लाभ मिल सकता है. आपके शेयर्स बहुत ऊंचे दामों पर बिकेंगे. कल वाहन चलाने में थोड़ी सी सावधानी बरते, आपको किसी दुर्घटना का सामना करना पड़ सकता है और आपको शारीरिक चोट भी लग सकती है,  इसीलिए वाहन चलाने में आप थोड़ा सा सावधान रहे.

आपकी मुलाकात आपके किसी पुराने व्यक्ति से हो सकती है जिसको देखकर आप बहुत अधिक खुश होंगे,  उनके साथ बैठकर आप घंटे तक बहुत पुरानी बातें करेंगे.  यदि कल आप कहीं बाहर घूमने जाने का प्लान बना रहे हैं तो आप अपने प्लान को डाल दे.  आपके लिए यात्रा शुभ नहीं रहेगी.  आप अपने घर पर ही रहे. घर से बाहर कहीं भी ना जाए.  नौकरी करने वाले जातकों के बारे में बात करें तो नौकरी में आपको तरक्की मिल सकती है, परंतु आप अपना व्यवहार अच्छा रखें.  आपके विरोधी आपको परास्त करने की कोशिश भी कर सकते हैं. और आपके खिलाफ षड्यंत्र रच सकते हैं. आप अपने ऑफिस में कैसे प्रकार की राजनीति से बचकर रहे. 

धनु राशि (Sagittarius Horoscope)
धनु राशि के जातकों के लिए कल का दिन मिलाजुला रहेगा. यदि आप कल कोई नया वाहन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए दिन शुभ रहेगा. आप वाहन खरीद सकते हैं. आपके लिए यह वहां बहुत ही अधिक शुभ रहेगा. सेहत की बात करें तो कल आपकी सेहत थोड़ी तसल्ली रहेगी.  मौसम की बीमारियों से आप थोड़ा सा परेशान हो सकती हैं. इसीलिए आप अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें. यदि आपका कोई मामला प्रॉपर्टी जमीन जायदाद से संबंधित कोई मामला यदि कोर्ट में चल रहा है तो कल आपको उसमें जीत मिल सकती है.  आपको इससे बहुत अधिक प्रसन्नता भी होगी.

कल आप अपने संतान के करियर को लेकर बहुत अधिक चिंतित हो सकते हैं. इसलिए आप अपने बच्चों को थोड़ा सा बाहर घूमने फिरने लेकर जाए, जिससे आपका मानसिक तनाव थोड़ा सा कम होगा. संतान की पढ़ाई को लेकर आपके मन में जो भी चिंता है.  आपका मन काफी दिनों से बहुत अधिक परेशान हो रहा था वह चिंताएं अब दूर हो सकते हैं. आपके बच्चों को पढ़ाई के बहुत अधिक अच्छे अवसर प्राप्त हो सकते हैं. नौकरी करने वाले जातकों के लिए कल का दिन ठीक रहेगा.  परंतु व्यवसाय करने वाले जातकों के लिए व्यवसाय में थोड़ी सी परेशानी आ सकती है. 

मकर राशि (Capricorn Horoscope)
मकर राशि के जातकों के लिए भी कल का दिन थोड़ा सा परेशानी वाला रहेगा. आपके स्वास्थ्य की बात करें तो आपका स्वास्थ्य ठीक नहीं रहेगा. आपको माइग्रेन जैसी समस्याएं या चर्म रोग से संबंधित कोई समस्या परेशान कर सकती है.  इसके लिए आप दवाइयां खाते  रहे. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो आपको आपके व्यापार में किसी प्रकार का घाटा हो सकता है.  आप इसीलिए अपने पार्टनर पर ज्यादा विश्वास ना करें.  सभी कार्यों को अपनी निगरानी में करे. जीवनसाथी को लेकर आपका आपको मानसिक तनाव का सामना करना पड़ सकता है.

आपकी आपके जीवन साथी के साथ किसी बात को लेकर बहस हो सकती है इसलिए आप अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें, और जरा बोलने से पहले 100 बार  सोच,  क्योंकि आपकी वाणी के प्रभाव से सामने वाले को आपकी बातें पूरी लगा सकते हैं.  संतान के भविष्य को लेकर भी आपका मन थोड़ा सा चिंतित हो सकता है. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो नौकरी में आपका मान सम्मान बना रहेगा.  आपको आपकी नौकरी में उन्नति के अवसर मिल सकते हैं, परंतु आप अपनी नौकरी में अच्छे से और ईमानदारी से मेहनत करते रहें. आपको कामयाबी तभी मिलेगी. 

कुंभ राशि (Aquarius Horoscope)
कुंभ राशि के जातकों के लिए कल का दिन थोड़ा सा उतार-चढ़ाव लेकर आएगा. यदि आपको कोई पुरानी बीमारी थी तो वह बीमारी कल  आपकी अ फिर से उभर सकती है जिसके कारण आपको परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.  व्यापार करने वाले जातकों के लिए कल का दिन थोड़ा सा परेशानी वाला रहेगा. अगर आप अपने व्यापार में कोई नया कार्य खोलना चाह रहे हैं तो थोड़ा सा ठहर जाए और कुछ समय के बाद में फिर से कोशिश करें, अभी अगर आप करेंगे तो आपको नुकसान हो सकता है.  जीवन साथी के साथ आपका किसी बात को लेकर बहुत बड़ा झगड़ा हो सकता है इसलिए आप अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें और मौजूदा हालातो को समझते हुए आप ज्यादा ना बोले अन्यथा,

आपका इसके कारण बहुत अधिक दिमाग खराब हो सकता है. कल आप अपने विरोधियों से भी सावधान रहे, आपको नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकते हैं. नौकरी करने वाले जातकों के लिए भी कल का दिन बहुत ही चुनौती पूर्ण रहेगा. आपको आपके ऑफिस में चुनौती पूर्ण कोई कार्य मिल सकता है, जिसको पूरा करने में आपको बहुत कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है. किसी भी कार्य को करने से पहले आप अच्छी तरह से जांच पड़ताल करने अन्यथा, आपके विरोधी आपको फसा सकते हैं. 

मीन राशि (Pisces Horoscope)
मीन राशि के जातकों के लिए कल का दिन अच्छा रहेगा. कल आपके घर में और परिवार में मान सम्मान में वृद्धि हो सकती हैं. आपके परिवार के सदस्य आपको बहुत अधिक प्यार करेंगे.  परिवार में आपका नाम होगा.  आपके कार्य की सभी लोग सराहना भी करेंगे. यदि आपके कार्य बहुत दिनों से अटके हुए थे तो कल वह अटके हुए कार्य पूरे हो सकते हैं.  कल आपकी मुलाकात किसी विशेष व्यक्ति से हो सकती हैं जिससे मिलकर आपके मन को बहुत अधिक शांति मिलेगी और आपको बहुत अधिक लाभ भी प्राप्त हो सकता है.

आप अपने परिवार के किसी सदस्य की सेहत के खराब होने से बहुत अधिक चिंतित हो सकते हैं.  आप अपने स्वास्थ्य का भी विशेष ध्यान रखें. आपका स्वास्थ्य भी खराब हो सकता है. यदि आपको आंखों से संबंधित कोई समस्या है तो आप डॉक्टर के पास जाकर इलाज अवश्य करवाए. संतान की ओर से आपका मनप्रसन्न रहेगा तथा आपके पास रुपए पैसे की कोई कमी नहीं रहेगी. आपकी जरूरत को पूरा करने के लिए आपके पास पर्याप्त धन रहेगा. आप अपने परिवार के खोए हुए सदस्य को याद करके बहुत अधिक परेशान हो सकते हैं. 

Karwa Chauth 2023 Moonrise Time: करवा चौथ पर कब होगा चांद का दीदार, जानें पूजा मुहूर्त और चंद्रोदय समय

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

NEET UG 2024: 'मैं लेता हूं नैतिक जिम्मेदारी,' NEET पेपर लीक पर मची रार तो शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कही ये बात
'मैं लेता हूं नैतिक जिम्मेदारी,' NEET पेपर लीक पर मची रार तो शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कही ये बात
Ishq Vishq Rebound Screening: शिमरी ड्रेस में गजब की दिखीं पश्मीना रोशन, रेड आउटफिट में जचीं पलक तिवारी! देखें की तस्वीरें
शिमरी ड्रेस में गजब की दिखीं पश्मीना रोशन, रेड आउटफिट में जचीं पलक तिवारी! देखें 'इश्क विश्क रीबाउंड' स्क्रीनिंग की तस्वीरें
NEET Paper Leak: नीट पेपर लीक मामले में EOU की एक टीम दिल्ली रवाना, क्या कुछ होगा?
नीट पेपर लीक मामले में EOU की एक टीम दिल्ली रवाना, क्या कुछ होगा?
मक्का में आसमान से बरस रही आग, भीषण गर्मी के कारण अब तक 1000 से ज्यादा हज यात्रियों की गई जान
मक्का में आसमान से बरस रही आग, भीषण गर्मी के कारण अब तक 1000 से ज्यादा हज यात्रियों की गई जान
Advertisement
metaverse

वीडियोज

NEET-NET Paper Leak: नेट हो या नीट..छात्रों की मांग पेपर लीक ना हो रिपीट | ABP NewsArvind Kejriwal Gets Bail: अरविंद केजरीवाल को मिली बेल, राउज एवेन्यू कोर्ट ने दी जमानत | BreakingSuspense: Assam में फिर से बारिश से हाहाकार..दांव पर लगी 2 लाख जिंदगियां | ABP NewsHeatwave Alert: श्मशान में लाशों की कतार..कोरोना के बाद गर्मी से हो रही इतनी मौतें | ABP News

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
NEET UG 2024: 'मैं लेता हूं नैतिक जिम्मेदारी,' NEET पेपर लीक पर मची रार तो शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कही ये बात
'मैं लेता हूं नैतिक जिम्मेदारी,' NEET पेपर लीक पर मची रार तो शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कही ये बात
Ishq Vishq Rebound Screening: शिमरी ड्रेस में गजब की दिखीं पश्मीना रोशन, रेड आउटफिट में जचीं पलक तिवारी! देखें की तस्वीरें
शिमरी ड्रेस में गजब की दिखीं पश्मीना रोशन, रेड आउटफिट में जचीं पलक तिवारी! देखें 'इश्क विश्क रीबाउंड' स्क्रीनिंग की तस्वीरें
NEET Paper Leak: नीट पेपर लीक मामले में EOU की एक टीम दिल्ली रवाना, क्या कुछ होगा?
नीट पेपर लीक मामले में EOU की एक टीम दिल्ली रवाना, क्या कुछ होगा?
मक्का में आसमान से बरस रही आग, भीषण गर्मी के कारण अब तक 1000 से ज्यादा हज यात्रियों की गई जान
मक्का में आसमान से बरस रही आग, भीषण गर्मी के कारण अब तक 1000 से ज्यादा हज यात्रियों की गई जान
राजस्थान में चिंकारा हिरणों का गोली मारकर किया शिकार, पशु-प्रेमियों में भारी रोष
राजस्थान में चिंकारा हिरणों का गोली मारकर किया शिकार, पशु-प्रेमियों में भारी रोष
Guess Who: जहां पिता करते थे टेबल साफ...स्टार बनने के बाद बेटे ने खरीद डाली तीनों बिल्डिंग, पहचाना?
जहां पिता करते थे टेबल साफ,स्टार बनने के बाद बेटे ने खरीद डाली तीनों बिल्डिंग
90's की 'सोन परी' याद हैं? बच्चों क्या बड़ों में भी था इनका क्रेज, जानें आज कहां हैं और क्या कर रही?
90's की 'सोन परी' याद हैं? जानें आज कहां हैं और क्या कर रहीं?
CM अरविंद केजरीवाल को जमानत मिलने के बाद पूरी होगी ये प्रक्रिया, तब जेल से आएंगे बाहर
CM अरविंद केजरीवाल को जमानत मिलने के बाद पूरी होगी ये प्रक्रिया, तब जेल से आएंगे बाहर
Embed widget