News
News
टीवीabp shortsABP शॉर्ट्सवीडियो पॉडकास्ट गेम्स
X

Probo11: खेल प्रेमियों के लिए नया मंच, गेमिंग जरूरतों के लिए वन स्टॉप शॉप सॉल्यूशन

यह मंच पहले से ही क्रिकेट प्रेमियों के बीच काफी लोकप्रिय हो रहा है. इसमें अंतरराष्ट्रीय लीग और 1 रुपये से कम प्रवेश शुल्क के साथ कई प्रतियोगिताएं हैं.

Share:
x

Probo11.com देश के मौजूदा फैंटेसी स्पोर्ट्स यूजरबेस के लिए सिर्फ एक प्लेटफॉर्म नहीं है। वे एक ऐसे मंच की पेशकश करने के लक्ष्य के साथ काम करते हैं जो हमारे देश में सभी प्रकार के खेल उत्साही लोगों की सेवा करता है। Probo11.com, 2022 में स्थापित, एक फंतासी खेल मंच है जो भारत में खेल के प्रति उत्साही लोगों को उनके पसंदीदा खेल को आभासी रूप से खेलने और उनके खेल ज्ञान और विश्लेषणात्मक कौशल का उपयोग करके रोमांचक नकद पुरस्कार अर्जित करने की अनुमति देता है।

Probo11.com नकद पुरस्कार जीतने की संभावनाओं को बढ़ावा देने के लिए विकासशील रणनीतियों के रोमांच का अनुभव करने, टीमों का हिस्सा होने, अन्य खिलाड़ियों के साथ जुड़ने और स्थानान्तरण करने के लिए एक इंटरैक्टिव गेमिंग प्लेटफॉर्म प्रदान करता है। Probo11.com द्वारा प्रदान की गई अनूठी विशेषता में रुपये की कमाई शामिल है। अपने अद्वितीय आमंत्रण कोड का उपयोग करके अपने साथियों को खेल में आमंत्रित करके और स्वागत बोनस के रूप में 1500 प्राप्त करके 100। एक विशेष पेशकश के साथ, यदि आप 100 टीमों और 1000 मैचों के साथ 10,000 का भुगतान करके पंजीकरण करते हैं तो आपको Probo11.com के शीर्ष 10 खिलाड़ियों में स्थान दिया जाएगा। यदि रैंक नहीं दी गई है तो राशि आपके खाते में वापस कर दी जाएगी।

Probo11.com अपने उपयोगकर्ताओं को उनकी सभी गेमिंग जरूरतों के लिए वन स्टॉप शॉप प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित करता है। एक वेब-आधारित पोर्टल के माध्यम से खिलाड़ियों के चयन के साथ, Probo11.com अपने उपयोगकर्ताओं को खिलाड़ियों का चयन करने और उनकी ड्रीम टीम बनाने में सुविधा और आसानी प्रदान करता है। 

यह मंच पहले से ही क्रिकेट प्रेमियों के बीच काफी लोकप्रिय हो रहा है। यहाँ क्यों है:
- इसमें अंतरराष्ट्रीय लीग और 1 रुपये से कम प्रवेश शुल्क के साथ कई प्रतियोगिताएं हैं।
- दोस्तों को गेम के लिए रेफर करने के लिए अपने विशेष आमंत्रण कोड का उपयोग करके, आप रुपये कमा सकते हैं। 100.
- गेम के दूसरे भाग के लिए भी अभी अपनी फैंटेसी टीमें बनाएं।
- उन पांच खिलाड़ियों को चुनें जो आपको लगता है कि सबसे ज्यादा रन बनाएंगे।
- 5 ओवरों का एक ब्लॉक बनाएं और लाइव क्रिकेट मैच देखते हुए उन्हें खेलें।
- एकल खाता सत्यापन के बाद तत्काल नकद निकासी का लाभ उठाएं।
- अपने शीर्ष पांच गेंदबाजों को इस आधार पर चुनें कि वे कितने विकेट लेंगे।

इसके अलावा, खिलाड़ी Probo11.com पर 100+ सामग्री के साथ Probo11.com नकद पुरस्कार और स्वागत बोनस प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा, यदि वे शीर्ष 5 विजेता बोर्डों में रैंक करते हैं, तो इन बिंदुओं को वास्तविक नकदी के लिए आदान-प्रदान किया जा सकता है, अन्यथा इसे डैशबोर्ड पर उल्लिखित सीज़न योजना कार्यक्रम के अनुसार अगले टूर्नामेंट शुरू होने तक आगे बढ़ाया जाएगा।

Probo11.com उत्साही खेल प्रशंसकों का एक प्रयास है जो probo11.com खेलों को एक शैली के रूप में और उपभोक्ता के दृष्टिकोण से समझते हैं। यह भारत का सबसे तेजी से बढ़ने वाला Probo11.com प्लेटफॉर्म है। Probo11.com की टीम आपको एक ऐसे प्लेटफॉर्म तक पहुंच प्रदान करती है जहां आप आ सकते हैं और Probo11.com क्रिकेट, Probo11.com फुटबॉल, Probo11.com कबड्डी, Probo11.com बास्केटबॉल, और Probo11.com हॉकी, और Probo11.com हॉकी जैसे खेलों में आकर्षक प्रतियोगिताएं खेल सकते हैं। अपनी आस्तीन पर राष्ट्र के सर्वश्रेष्ठ को हराने का गौरव धारण करें।

Probo11.com पर एक समर्पित टीम यह सुनिश्चित करती है कि सभी गेमर्स इसके द्वारा प्रदान की जाने वाली सेवाओं से संतुष्ट हैं, जिसमें सुरक्षित लेनदेन सुनिश्चित करने के साथ-साथ चौबीसों घंटे शीघ्र ग्राहक सहायता सेवा शामिल है ताकि वे सभी स्पोर्ट ऐप्स के डाउनलोड/अपडेट तक मुफ्त पहुंच का लाभ उठा सकें।
खेल का अनुभव करने का यह नया तरीका निस्संदेह गंभीर गेमर्स के साथ-साथ आकस्मिक गेमर्स दोनों के लिए अधिक सुखद और पुरस्कृत अनुभव प्रदान करेगा जो पूरी तरह से प्यार या जुनून से खेल का पालन करते हैं।

https://probo11.com/

Published at : 27 Mar 2023 04:44 PM (IST) Tags: Probo11
हिंदी समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें abp News पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट एबीपी न्यूज़ पर पढ़ें बॉलीवुड, खेल जगत, कोरोना Vaccine से जुड़ी ख़बरें। For more related stories, follow: News in Hindi

यह वेबसाइट कुकीज़ या इसी तरह की तकनीकों का इस्तेमाल करती है, ताकि आपके ब्राउजिंग अनुभव को बेहतर बनाया जा सके और व्यक्तिगतर तौर पर इसकी सिफारिश करती है. हमारी वेबसाइट के लगातार इस्तेमाल के लिए आप हमारी प्राइवेसी पॉलिसी से सहमत हों.