News
News
टीवीabp shortsABP शॉर्ट्सवीडियो पॉडकास्ट गेम्स
X

राष्ट्रीय गुणवत्ता पुरस्कार 2023 में सर्वश्रेष्ठ कृषि प्लास्टिक उत्पाद निर्माता का पुरस्कार मिपा इंडस्ट्रीज को मिला

राष्ट्रीय गुणवत्ता पुरस्कार एक अत्यधिक सम्मानित पुरस्कार है जो कंपनियों को गुणवत्ता प्रबंधन और उनकी उत्कृष्टता के लिए पुरस्कृत करता है.

Share:
x

कृषि उद्योग के लिए प्लास्टिक उत्पादों की अग्रणी निर्माता मीपा इंडस्ट्रीज को ब्रांड एम्पॉवर द्वारा प्रस्तुत राष्ट्रीय गुणवत्ता पुरस्कार 2023 में सर्वश्रेष्ठ कृषि प्लास्टिक उत्पाद निर्माता पुरस्कार से सम्मानित किया गया है. पुरस्कार समारोह 7 मई, 2023 को मुंबई के होटल सहारा स्टार में आयोजित किया गया था. बॉलीवुड सेलिब्रिटी सोनाली बेंद्रे ने मीपा इंडस्ट्रीज के संस्थापक प्रकाश रिजाल और निर्देशक प्रदीप वाघ को पुरस्कार प्रदान किया.

मिपा इंडस्ट्रीज को मिला अवार्ड

राष्ट्रीय गुणवत्ता पुरस्कार एक अत्यधिक सम्मानित पुरस्कार है जो कंपनियों को गुणवत्ता प्रबंधन और उनकी उत्कृष्टता के लिए पुरस्कृत करता है. मिपा इंडस्ट्रीज को कृषि उद्योग में उत्कृष्ट योगदान के लिए पुरस्कार दिया गया. कंपनी के उत्पादों की MIPATEX रेंज में एचडीपीई पॉन्ड लाइनर्स, मल्च फिल्म्स, शेड नेट, तिरपाल, सिंचाई पाइप, वर्मी बेड, वीड कंट्रोल मैट और ग्रो बैग शामिल हैं, जिनका देश भर के किसान व्यापक रूप से उपयोग करते हैं.

श्री प्रकाश रिजाल ने कहा धन्यवाद

इस अवसर पर मिपा इंडस्ट्रीज के संस्थापक श्री प्रकाश रिजाल ने पुरस्कार के लिए अपना आभार व्यक्त किया और कंपनी की सफलता का श्रेय अपने प्रतिभाशाली टीम को दिया, जो लगातार अपने उत्पादों को नया करने और बेहतर बनाने का प्रयास करते हैं. "हम इस प्रतिष्ठित पुरस्कार को प्राप्त करने के लिए सम्मानित महसूस कर रहे हैं और हमारे प्रयासों को मान्यता देने के लिए ब्रांड एम्पॉवर को धन्यवाद देना चाहते हैं. यह पुरस्कार गुणवत्ता के प्रति हमारी प्रतिबद्धता का प्रमाण है, और हम अपने ग्राहकों के लिए सर्वोत्तम उत्पादन प्रदान करने की दिशा में काम करना जारी रखेंगे." उन्होंने कहा. मिपा इंडस्ट्रीज के अधिक जानकारीके लिए www.mipaindustries.com में जाएं.

ये भी पढ़ें: ऐसे उगाया जाता है दुनिया का सबसे महंगा आम, लाखों में बिकता है एक किलो

Published at : 23 May 2023 05:54 PM (IST) Tags: Plastic Agricultural Mipa Industries
हिंदी समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें abp News पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट एबीपी न्यूज़ पर पढ़ें बॉलीवुड, खेल जगत, कोरोना Vaccine से जुड़ी ख़बरें। For more related stories, follow: News in Hindi