एक्सप्लोरर

Kal Ka Rashifal: मेष, कर्क, कुंभ राशि वालों का कोई काम नहीं बनेगा, सभी 12 राशियों का जानें कल का राशिफल

Kal Ka Rashifal, Horoscope Tomorrow 13 October 2023: मेष से मीन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा शुक्रवार का दिन, किसको कल लाभ की प्राप्ति हो सकती है, आइए जानते हैं कल का राशिफल (Rashifal).

Horoscope 13 October 2023, Kal Ka Rashifal: राशिफल के अनुसार कल यानि 13 अक्टूबर 2023, शुक्रवार का दिन महत्वपूर्ण है. ग्रहों की चाल के मुताबिक कल वृषभ राशि वाले विवाद में ना पड़े अन्यथा, आप का हल्का फुल्का  झगड़ा भी हो सकता है, वृश्चिक राशि वालों का बिगड़ा हुआ कार्य बन सकता है. अन्य राशि के लोगों के लिए कैसा रहेगा शुक्रवार का दिन कैसा रहेगा? आइए जानते हैं सभी 12 राशियों का कल का राशिफल (Tomorrow Horoscope in Hindi)-

मेष राशि (Aries Horoscope)
मेष राशि के के जातकों के लिए कल का दिन थोड़ा सा परेशान वाला रहेगा. कल आपका चिकित्सा और अनावश्यक खर्चों पर अधिक धन खर्च हो सकता है जिसके कारण आप परेशान हो सकते हैं,  आपको मानसिक तनाव भी हो सकता है और आपकी चिंताएं बहुत अधिक बढ़ सकती हैं. जीवन साथी के स्वास्थ्य को लेकर भी आप चिंतित हो सकते है. वाहन का प्रयोग सावधानी से करें अन्यथा, आपको चोट भी लग सकती है.  व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो आप अपने व्यापार में थोड़ी सी सावधानी बरते .  यदि आप अपने व्यापार से संबंधित किसी प्रकार की कोई यात्रा करने जा रहे हैं तो यह यात्रा बेकार रहेगी.

आपका कोई काम नहीं बनेगा हो सकते हैं कल आपका मन धार्मिक क्रियाकलापों में लगा रहेगा. आप अपने मन को आध्यात्मिक की ओर जोड़ने की कोशिश करें,कल आपका दिन बहुत ही सामान्य रहेगा. यदि आप समाज के लिए कोई अच्छा कार्य करते हैं तो समाज में आपका मान सम्मान बढ़ सकता है.  नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आप अपनी नौकरी में थोड़ा सा सावधान रहें. आपके विरोधी आपको नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकते हैं.  संतान की ओर से आपका मन संतुष्ट रहेगा.  

वृषभ राशि (Taurus Horoscope)
वृषभ राशि के जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए अनुकूल रहेगा. यदि आप मीडिया से संबंधित कोई कार्य करते हैं तो कल आपकी आपके ऑफिस में आपके काम की  सराहना हो सकती है. अपनी तारीफ सुनकर आपका मन बहुत अधिक प्रसन्न रहेगा.  कल आप अपने दोस्तों के साथ कही बाहर घूमने का प्लान बना सकते हैं,  जहां जाकर आप बहुत अधिक मौज मस्ती करेंगे.

व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो आपको आपकी रुकी हुई पुरानी योजनाओं को फिर से चालू करना होगा. आपको लाभ की प्राप्ति हो सकती है. आपका व्यापार बहुत अच्छा चलेगा. अपने व्यापार में कोई भी नया कार्य शुरू करने से पहले अपने परिवार के सदस्यों से सलाह अवश्य लें. सेहत की बात करें तो आप अपनी सेहत का विशेष ध्यान रखें. संतान की ओर से आपका मन संतुष्ट रहेगा. जीवन साथी के साथ आप कहीं बाहर कैंडल लाइट डिनर करने के लिए जा सकते हैं,  जहां पर आपका जीवन साथी आपके ऊपर लट्टू रहेगा. आपके परिवार में किसी विशेष अतिथि का आगमन हो सकता है जिससे मिलकर आपको बहुत अधिक प्रसन्नता होगी. 

मिथुन राशि (Gemini Horoscope)
मिथुन राशि की के जातकों के लिए कल का दिन अच्छा रहेगा कल आप अपने पार्टनर के साथ बैठ करके कुछ विशेष मुद्दों पर बातें कर सकते हैं.  कल आप अपने परिवार के साथ कहीं बाहर घूमने के लिए पर्यटक स्थान पर जा सकते हैं, जहां पर जहां पर आप प्राकृतिक सुंदरता का आनंद लेंगे.  छात्रवर्ग की बात करें तो छात्रों के लिए कल का दिन बहुत मध्यम रहेगा, शादीशुदा जातकों की बात करें तो आपका वैवाहिक जीवन बहुत अच्छा रहेगा. आप अपने जीवनसाथी के साथ में रोमांटिक जीवन बिताएंगे. आपका जीवन साथी आपका लट्टू रहेगा. कल आपको कोई बेकार की चिंता परेशान कर सकती हैं.

आपके मन में बहुत अजीब सा डर सताएगा. आपके जीवन में किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं है, परंतु किसी बहम के कारण आपका मन परेशान रहेगा. कल आप अपने आसपास रहने वाले किसी पड़ोसी से सावधान रहें, जिससे आपका पहले कभी झगड़ा हुआ था वह आपको नुकसान पहुंचा सकता है. अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें. किसी प्रकार से भी आवेश में आकर कोई गलत बात ना करें, अन्यथा,सामने वाला व्यक्ति आपका अपमान कर सकता है. कल आप अपने भाई बहनों के लिए चिंतित हो सकते हैं. 

कर्क राशि (Cancer Horoscope)
कर्क राशि के जातकों के लिए कल का दिन बहुत ही शानदार रहेगा. आर्थिक स्थिति की बात करें तो आपकी आर्थिक स्थिति बहुत अधिक संपन्न रहेगी. सेहत की बात करें तो आपका स्वास्थ्य बहुत अच्छा रहेगा. आपको किसी भी प्रकार का शारीरिक कष्ट नहीं रहेगा. कल आप अपने आप को बहुत ही अधिक फ्रेश महसूस करेंगे. प्रेमी जातकों की बात करें तो आपका प्रेम मध्य तरीके से चलेगा. आप अपने प्रेमी को ज्यादा से ज्यादा समय दे,  संतान की ओर से भी आपका मन संतुष्ट रहेगा. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो कल आपका व्यापार अच्छा चलेगा.

आपको आपके व्यापार से संबंधित कोई शुभ समाचार मिल सकता है. आपके बिजनेस में आपको कोई आकर्षक सौदे प्राप्त हो सकते हैं,  जिनसे आपका मन बहुत अधिक प्रसन्न रहेगा. आपके कार्य में सकारात्मक विकास होगा. आप अपने माता-पिता के स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें. उन्हें किसी भी प्रकार का कोई शारीरिक कष्ट न होने दें,  थोड़ी सी भी समस्या होने पर डॉक्टर को अवश्य दिखाएं.  नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो यदि आप अपनी नौकरी को बदलना चाहते हैं तो आपके लिए कल का दिन अच्छा है. आप अपनी नौकरी को बदल सकते हैं. आपकी पिछली नौकरी से अधिक वेतन प्राप्त होगा.  कल अविवाहित लोगों की बात करें तो अविवाहित जातकों के लिए कल विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं जिससे आपके परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन भी हो सकता है.

सिंह राशि (Leo Horoscope)
सिंह राशि के जातकों के लिए कल का दिन सामान्य रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आपका आपके ऑफिस में आपके किसी सहकर्मी से वाद विवाद हो सकता है. आप अपनी वाणी पर संयम रखे, अन्यथा छोटा सा वाद-विवाद किसी बड़े झगड़े का रूप भी ले सकता है. कल आपकी रूचि समाजिक कार्यों में हो सकती है. आप समाज के लिए अच्छे कार्य  करेंगे. कल आप अपने परिवार के सदस्यों से या अपने आस पड़ोस में  उलझनों से बचे. आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ किसी धार्मिक स्थान पर यात्रा करने के लिए जा सकते हैं.  जहां पर आपके मन को बहुत अधिक शांति मिलेगी.

आपके परिवार के बच्चे बहुत अधिक इंजॉय करेंगे. कल आप अपने लिए किसी नई नौकरी की तलाश कर सकते हैं. अभी आप सामाजिक क्षेत्र  में कार्य करते हैं तो आपके मान-सम्मान में बढ़ोतरी हो सकती है. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो आपका व्यापार बहुत अधिक उन्नति करेगा. यदि आप पार्टनरशिप में कोई कार्य करते हैं तो आपका पार्टनर भी आपका पूरा सहयोग देगा. यदि आप किसी स्थान पर आने जाने के लिए अपना निजी वाहन इस्तेमाल करते हैं तो अपना वाहन चलाने में आप थोड़ी सी सावधानी बरते अनस आपको किसी समस्या का सामना भी करना पड़ सकता है. संतान की ओर से आपका मन संतुष्ट रहेगा. 

कन्या राशि (Virgo Horoscope)
कन्या राशि के जातकों के लिए कल का दिन बहुत अच्छा रहेगा. कल का दिन आपके सांसारिक सुख के साधनों में वृद्धि लेकर आएगा. आपके परिवार में आपसे परिवार के सदस्यों में किसी बात को लेकर अनबन चल रही थी तो वह कल दूर हो सकती है, अनबन समाप्त हो सकती है परन्तु किसी वरिष्ठ व्यक्ति की मदद लेनी पड़ सकती है. कल आप अपने भाई बहनों के साथ में बहुत अधिक अच्छा समय  गुजारेंगे. कल आप अपने रोजगार में या रोजगार के लिए किए गए धन का निवेश कर सकते है, जो आपके लिए बहुत फायदेमंद हो सकता है.

रात के समय में आपके घर पर कुछ लोगों के आगमन पर धन खर्च करना पड़ सकता है. कुछ लोगों के जीवन में नए विशेष अवसर आएंगे. आप अपने हाथ से यह अवसर ना जाने दे, नौकरी करने वाले जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा. आपको नौकरी मे उन्नति मिल सकती है. व्यापार करने वाले जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा. आप को व्यापार में बहुत अधिक लाभ प्राप्त होगा, जिससे आप के आर्थिक जीवन मे सुधार आएगा, संतान की ओर से आपका मन संतुष्ट रहेगा.  जीवनसाथी का भी आपको भरपूर साथ मिलेगा. लोगों का आशीर्वाद आप पर हमेशा बना रहेगा. 

तुला राशि (Libra Horoscope)
तुला राशि के जातकों के लिए कल का दिन बड़ा ही खुशियों से भरा रहेगा. यदि आप  सामाजिक कार्यकर्ता है या राजनैतिक कार्य करते है. आप को बहुत बड़ी उपलब्धि प्राप्त हो सकती है. कल आपकी रचनात्मक प्रतिभा उभरकर आएगी जिससे आप बहुत अच्छा कार्य करेंगे.आप घर से बाहर निकलते समय थोड़ा सा सावधान रहें, सड़क बहुत सोच समझकर पार करें अन्यथा, आप को चोट इत्यादि भी लग सकती है.  व्यापार करने वाले जातकों के लिए भी दिन मध्यम रहेगा. आपका व्यापार  बहुत अधिक उन्नति नहीं करेगा.  

अपने व्यापार में किसी प्रकार का  फेरबदल करने की कोशिश ना करें अन्यथा, आपको  अधिक नुकसान हो सकता है. कला आपका फ्म के साथ बहुत आते अच्छी नहीं रही जी आपका आपके प्रेमी से कोई झगड़ा हो सकता है. संतान की सेहत के लिए  थोड़ा चिंतित हो सकते हैं.नौकरी करने वाले जातकों के लिए दिन ठीक ठाक  रहेगा.  आप अपनी नौकरी में अपने विरोधियों से थोड़ा सावधान रहें,  आपको नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकते हैं.   माता पिता कीसेहत की ओर से आप थौड़ा चिंतित हो सकते हैं. जीवन साथी का साथ आपको भरपूर मिलेगा. 

वृश्चिक राशि (Scorpio Horoscope)
वृश्चिक राशि के जातकों की बात करें तो वृश्चिक राशि के जातकों के लिए कल का दिन अच्छा रहेगा. यदि आपकी आपके जीवन साथी के साथ में बहुत समय से परेशानियां चली आ रही थी तो वह परेशानियां कल आपकी दूर हो चुकी है. प्रेमी जातकों की बात करें तो प्रेमी जातक  अपने प्रेम में बहुत अधिक मस्त रहेंगे. यदि आप बहुत दिनों से दूर-दूर रह रहे थे तो कल आपकी आपस में मुलाकात हो सकती है.  आपका जीवन नयी उमंग और तरंगों से भरा रहेगा. बिजनेस करने वाले जातकों की बात करें तो बिजनेस में कल आपको बहुत बड़ा फायदा मिल सकता है.

कल यदि आप कोई आप अपने परिवार के साथ में आनंद का समय बिता सकते हैं. आपका जीवन नयी उमंगो तरंगों से भरा रहेगा. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो आपको आपके व्यापार में लाभ प्राप्त हो सकता है. कल आपके परिवार को कैरियर  से संबंधित शुभ समाचार  प्राप्त  हो सकता है. आप गरीबों की मदद करने की कोशिश करें, उनकी दुआ का फल आपको अवश्य मिलेगा. आपकी कोई रचनात्मक प्रतिभा सबके सामने आ सकती है. जिससे आपकी आर्थिक स्थिति  बहुत अच्छी रहेगी. कल आप अपने परिवार के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं, वहां पर आपके मन को बहुत अधिक शांति मिलेगी. 

धनु राशि (Sagittarius Horoscope)
धनु राशि के जातकों को हर क्षेत्र में हर काम में बहुत अधिक सावधानी से आगे बढ़ाने की जरूरत है.  नौकरी पैसे वाले लोगों की बात करें तो उनके पदों में उन्नति  हो सकती है.  उनके अधिकारी उनसे प्रसन्न रहेंगे और वेतन में भी वृद्धि कर सकते हैं  जिससे आपकी आर्थिक स्थिति में भी सुधार आ सकता है. आपके जीवन साथी के बारे में बात करें तो आपका जीवन साथी आपका बहुत ध्यान रखेगा तथा वह आपकी सभी कार्यों में आपका तथा आपके विचारों में आपका सहयोग देगा.  कार्य की व्यस्तता के साथ आपको बहुत अधिक समय अपने परिवार के साथ बिताने का नहीं मिल पाता है.

 परंतु आप अपने परिवार के साथ समय बिताने की कोशिश अवश्य करें,  इससे आपके परिवार को बहुत अधिक खुशी मिलेगी और आपके परिवार में यदि किसी प्रकार के आपसी मनमुटाव चल रहे थे,  वह मनमुटाव भी दूर हो सकते हैं. कल आपका मन धार्मिक  कार्यक्रमों में लगा रहेगा जिससे आपके मन को बहुत अधिक शांति मिलेगी. आध्यात्मिकता के प्रति भी आपकी रुचि बहुत अधिक पड़ेगी. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें,  तो यदि आप अपने व्यापार में किसी प्रकार का कोई नया कार्य शुरू करना चाहते हैं तो उसमें आपका भाग्य पूरा पूरा साथ देगा और आपके कार्य में बढ़ोतरी होगी, जिससे आपको आर्थिक लाभ भी प्राप्त हो सकता है.  संतान की ओर से आपका मन संतुष्ट रहेगा.  जीवनसाथी का भी आपको हर क्षेत्र में पूरा सहयोग प्राप्त होगा. 

मकर राशि (Capricorn Horoscope)
मकर राशि के जातकों की बात करें तो आपके जीवन साथी का स्वास्थ्य कुछ खराब हो सकता है. जिसके कारण आपके घर में परिवार में सुख की कमी रहेगी. आप खुद भी चिड़चिड़ापन महसूस करेंगे. आप क्रोध में आकर कोई बात ना करें.  ऐसी बात ना करें जिससे आपके परिवार को ठेस पहुंचे,  परंतु आप परिवार के मौजूदा हालातो में संयम के साथ काम ले.  परेशानी के समय में आपके बच्चे आपका पूरा ध्यान रखेंगे,  जिससे आपका मन संतुष्ट रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आपको आपके ऑफिस में  सहकर्मियों का भरपूर साथ मिलेगा.

जिसके कारण आप अपने सभी कार्य समय पर पूरे कर सकेंगे. आपके मन को शांति मिलेगी.  नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आपकी आपके कार्यक्षेत्र में आपके वरिष्ठ अधिकारियों से या आपके बॉस से किसी बात को लेकर अनबन हो सकती है, परंतु आप अपनी  वाणी पर संयम रखें. किसी बात के लिए आप क्रोध न जताये चुप रहना ही अच्छा रहेगा. सेहत की बात करें तो आपकी सेहत थोड़ी सी खराब हो सकती है, इसीलिए बदलते मौसम में थोड़ा सा बचकर रहे.  संतुलित भोजन करें और अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें. 

कुंभ राशि (Aquarius Horoscope)
कुंभ राशि के जातकों के लिए कल का दिन बहुत ही शानदार रहेगा.  यदि आपका बहुत दिनों से कहीं पर कोई धन फंसा हुआ था, वह कल आपको वापस मिल सकता है जिससे आपको बहुत अधिक खुशी मिलेगी और आपके मन को बहुत अधिक प्रसन्नता भी होगी.  व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो यदि आप पार्टनरशिप में अपना व्यापार चलाते हैं तो आपको लाभ की प्राप्ति होगी.  आपका पार्टनर आपका हर हाल में साथ देगा,  इससे आपको व्यापार में आर्थिक उन्नति भी मिल सकती है. अभी आपका बहुत दिनों से कोई कार्य रुका हुआ था तो वह कल पूरा हो सकता है.  

आप अपने जीवनसाथी के साथ में बहुत ही रोमांटिक जीवन बिताएंगे. प्रेमी जातकों की बात करें तो कल आपका पार्टनर आपका हर क्षेत्र में पूरा सहयोग देगा.  समाज के लिए कुछ अच्छे कार्य करते हैं तो समझ में आपका मान सम्मान रहेगा.  यदि आप किसी कार्य को करने से पहले कोई योजना बनाएंगे,  तो कार्य कोई योजना पर तरीके से करने से आपको लाभ की प्राप्ति हो सकती है.  कल के दिन आपकी बहुत ही सुख संपदा भी बढ़ सकती है.  आपकी सेहत की बात करें तो आपका स्वास्थ्य कुछ हल्का-फुल्का स्वस्थ दिखाई दे सकता है. थोड़ी सी भी समस्या होने पर आप डॉक्टर के पास अवश्य जाएं. 

मीन राशि (Pisces Horoscope)
मीन राशि के जातकों के लिए कल का दिन बहुत ही सावधानी से रहने वाला रहेगा. कल आप अपने पैसे का निवेश बहुत ध्यानपूर्वक करें, किसी अनुचित स्थान पर अपनी पूंजी का निवेश न करें अन्यथा,  इसके कारण आपको परेशानियों पड़ सकती हैं. कल आप कोई  आपके जीवन में आपके परिवार के लिए चिंताएं बढ़ सकती हैं. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो यदि आप अपने व्यापार में किसी भी प्रकार का निवेश करना चाहते हैं यह बदलाव करना चाहते हैं तो कल आपको इस निर्णय को बदलना होगा. आपका व्यापार जैसा चल रहा है उसे वैसा ही चलने दे. संतान की ओर से आपका मन संतुष्ट रहेगा. संतान के लिए आपके मन में बहुत अधिक चिंताएं बन रही थी परंतु अब वह समाप्त हो सकती है. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो आपका व्यापार बहुत अधिक विस्तार करेगा.  

आपको आपके व्यापार में आर्थिक लाभ की प्राप्ति होगी. जिससे आपकी आर्थिक स्थिति और पारिवारिक स्थिति भी सुधरेगी. कल आपको आपके परिवार के सदस्यों का भरपूर साथ  रहेगा.  जिससे आपका मन संतुष्ट रहेगा.  आप अपनी भविष्य के लिए कुछ नई योजनाएं बना सकते हैं. जिससे आपके परिवार के लोग भी सहमत रहेंगे. आपकी सेहत की बात करें तो आपका स्वास्थ्य पहले से बहुत अधिक बेहतर रहेगा.  यदि आपको किसी प्रकार का कोई कष्ट  है कल कम हो सकता है. आपके मन को शांति रहेगी. और आपका शरीर  बहुत अधिक अच्छा रहेगा. आपने किसी को धन उधार दे रखा था तो वह आपको कल वापस मिल सकता है जिससे आपको बहुत अधिक प्रसन्नता होगी. आपको आपके जीवन साथी का भरपूर साथ मिलेगा. 

Dev Uthani Ekadashi 2023: देवउठनी एकादशी कब ? इस दिन से गूंजेगी शादी की शहनाई, जानें डेट, मुहूर्त

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

Lok Sabha Elections 2024: आठ राज्यों की 49 सीटों पर थमा चुनाव प्रचार, पांचवें चरण में इन दिग्गजों की किस्मत दांव पर
आठ राज्यों की 49 सीटों पर थमा चुनाव प्रचार, पांचवें चरण में इन दिग्गजों की किस्मत दांव पर
CJI DY Chandrachud: 'आप सुप्रीम कोर्ट के राहुल द्रविड़', CJI चंद्रचूड़ ने किस जस्टिस को बताया मिस्टर डिपेंडेबल
'आप सुप्रीम कोर्ट के राहुल द्रविड़', CJI चंद्रचूड़ ने किस जस्टिस को बताया मिस्टर डिपेंडेबल
Maharashtra: 'उन्हें सावरकर नहीं औरंगजेब...,' लोकसभा चुनाव के बीच CM एकनाथ शिंदे का विपक्ष पर हमला
'उन्हें सावरकर नहीं औरंगजेब...,' लोकसभा चुनाव के बीच CM एकनाथ शिंदे का विपक्ष पर हमला
Chandu Champion Trailer: कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैंपियन' का दमदार ट्रेलर रिलीज, देशभक्ति से भरपूर होगी फिल्म
कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैंपियन' का दमदार ट्रेलर रिलीज, देशभक्ति से भरपूर होगी फिल्म
Advertisement
for smartphones
and tablets

वीडियोज

Heat waves,heat alerts,Hottest Day,heat waves alert,maximum temperatureखून की प्यासी आत्मा के लिए मर्डर ! | सनसनीकैंसर के मरीज़ों को रखना चाहिए इन बातों का ध्यान | किन चीज़ों को करें Avoid  | Health Liveगर्मी के साथ घमौरियां भी करने लगी हैं परेशान, तो इन  तरीकों से पाएं इनसे छुटकारा | Home Remedies

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
Lok Sabha Elections 2024: आठ राज्यों की 49 सीटों पर थमा चुनाव प्रचार, पांचवें चरण में इन दिग्गजों की किस्मत दांव पर
आठ राज्यों की 49 सीटों पर थमा चुनाव प्रचार, पांचवें चरण में इन दिग्गजों की किस्मत दांव पर
CJI DY Chandrachud: 'आप सुप्रीम कोर्ट के राहुल द्रविड़', CJI चंद्रचूड़ ने किस जस्टिस को बताया मिस्टर डिपेंडेबल
'आप सुप्रीम कोर्ट के राहुल द्रविड़', CJI चंद्रचूड़ ने किस जस्टिस को बताया मिस्टर डिपेंडेबल
Maharashtra: 'उन्हें सावरकर नहीं औरंगजेब...,' लोकसभा चुनाव के बीच CM एकनाथ शिंदे का विपक्ष पर हमला
'उन्हें सावरकर नहीं औरंगजेब...,' लोकसभा चुनाव के बीच CM एकनाथ शिंदे का विपक्ष पर हमला
Chandu Champion Trailer: कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैंपियन' का दमदार ट्रेलर रिलीज, देशभक्ति से भरपूर होगी फिल्म
कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैंपियन' का दमदार ट्रेलर रिलीज, देशभक्ति से भरपूर होगी फिल्म
Lok Sabha Elections: क्या कांग्रेस की गलती थी राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में न जाना? जानें क्या बोलीं प्रियंका गांधी
क्या कांग्रेस की गलती थी राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में न जाना? जानें क्या बोलीं प्रियंका गांधी
Cars in News This Week: इस हफ्ते खूब चर्चा में रहीं ये कारें, प्रीमियम सेगमेंट के भी कई मॉडल्स शामिल
इस हफ्ते खूब चर्चा में रहीं ये कारें, प्रीमियम सेगमेंट के भी कई मॉडल्स शामिल
कन्हैया कुमार पर हुआ हमला बताता है, कट्टरता और ध्रुवीकरण का शिकार हो रहे हैं हमारे नौजवान
कन्हैया कुमार पर हुआ हमला बताता है, कट्टरता और ध्रुवीकरण का शिकार हो रहे हैं हमारे नौजवान
Weather Forecast: केरल-तमिलनाडु में बारिश का रेड अलर्ट, यूपी-राजस्थान-दिल्ली समेत इन राज्यों में दिखेगा हीटवेव का कहर
केरल-तमिलनाडु में बारिश का रेड अलर्ट, यूपी-राजस्थान-दिल्ली समेत इन राज्यों में दिखेगा हीटवेव का कहर
Embed widget