News
News
टीवीabp shortsABP शॉर्ट्सवीडियो पॉडकास्ट गेम्स
X

MeraSapna.in ने भारत की पहली ऑनलाइन प्रॉपर्टी पुरस्कार प्रतियोगिता शुरू की; 1000 से अधिक प्रतिभागियों ने पहले ही नामांकन कर लिया है

merasapna.in ने 18 वर्ष से अधि आयु वर्ग के लिए ऑनलाइन प्रॉपर्टी प्रतियोगिता की शुरुआत की है. विजेता को टू बेडरूम अपार्टमेंट पुरस्‍कार में दिया जाएगा.

Share:
x

MeraSapna.in ने भारत की पहली ऑनलाइन प्रॉपर्टी पुरस्कार प्रतियोगिता शुरू की है, जिसमें सेक्टर 77 गुरुग्राम (गुड़गांव) में मात्र रु. 501/- में, रु. 75 लाख मूल्य का रेडी-टू-मूव-इन 2 बेडरूम अपार्टमेंट पुरस्कार के रूप में दिया जाएगा. प्रतियोगिता के लिए 1000 से अधिक प्रतिभागियों ने पहले ही नामांकन कर लिया है, जो 18 वर्ष और उससे अधिक आयु के भारतीय नागरिकों के लिए खुली है.

प्रतिभागी merasapna.in की वेबसाइट पर अपनी पसंद की प्रॉपर्टी चुन सकते हैं . प्रतिभागी वेबसाइट या ऐप पर कौशल-आधारित प्रश्नोत्तरी का सही उत्तर देने के बाद टिकट खरीद सकते हैं. सभी टिकट प्रवेशकों को ईमेल किए जाते हैं, और प्रत्येक प्रतियोगिता की प्रवेशकों की सूची वेबसाइट और ऐप पर रीयल-टाइम में अपडेट की जाती है.

MeraSapna.in वेबसाइट पर उल्लिखित तिथि पर प्रतियोगिता बंद हो जाएगी, और समापन के दिन लाइव प्राइज़ ड्रा निकाला जाएगा. प्रत्येक प्रतियोगिता में टिकटों की अधिकतम संख्या निर्धारित और उल्लिखित है. सभी प्रतियोगिताओं में विजेता घोषित किया जाएगा.

विजेता को एक प्रसिद्ध गणमान्य व्यक्ति और कानूनी प्रतिनिधि की उपस्थिति में एक आरएनजी-अनुमोदित रैंडम नंबर जेनरेटर का उपयोग करके यादृच्छिक रूप से घोषित किया जाएगा. ड्रॉ की लाइव स्ट्रीमिंग सोशल मीडिया पर की जाएगी औरवीडियो यूट्यूब पे पोस्ट किया जाएगा. विजेता को उसी दिन सूचित किया जाएगा, और उनका नाम और निवास का शहर वेबसाइट और सोशल मीडिया पर प्रदर्शित किया जाएगा. विजेता को प्रॉपर्टी स्टांप शुल्क और कानूनी शुल्क से मुक्त हस्तांतरित की जाएगी, जिसे मेरासपना.इन द्वारा वहन किया जाएगा.

लोगों को उनके सपनों का घर दिलाने में मदद करने के लिए मेरासपना के अनूठे समाधान ने पहले ही काफी ध्यान आकर्षित किया है, जिसमें 1000 से अधिक लोग पहले से ही भाग ले रहे हैं. सेक्टर 77 गुड़गांव में मात्र रु. 501/- में, रु. 75 लाखमूल्य का रेडी-टू-मूव-इन 2 बेडरूम अपार्टमेंट जीतने का मौका देने वाली प्रतियोगिता बहुत उत्साह और रुचि पैदा कर रही है.

अधिक जानकारी के लिए, MeraSapna.in वेबसाइट पर अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न और नियम और शर्तें पढ़ें.

Published at : 17 Feb 2023 03:43 PM (IST) Tags: Property Quiz 2BHK Aprtment
हिंदी समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें abp News पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट एबीपी न्यूज़ पर पढ़ें बॉलीवुड, खेल जगत, कोरोना Vaccine से जुड़ी ख़बरें। For more related stories, follow: News in Hindi