News
News
टीवीabp shortsABP शॉर्ट्सवीडियो पॉडकास्ट गेम्स
X

पं दीपेंद्र अरजरिया जी के 53वें जन्मदिन पर पीएम मोदी ने दी व्यक्तिगत शुभकामनाएं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की व्यक्तिगत शुभकामनाएं महाराज अटल पंडित दीपेंद्र अरजरिया जी द्वारा समाज और राष्ट्र की भलाई के लिए किए गए योगदान के प्रति उनकी स्वीकार्यता को दर्शाती हैं.

Share:
x

भारत के प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी देश के राजनीतिक परिदृश्य में एक महत्वपूर्ण स्थान रखते हैं. अपने करिश्माई नेतृत्व और राष्ट्र के कल्याण के प्रति प्रतिबद्धता के लिए जाने जाने वाले मोदी ने भारत के भीतर और अंतर्राष्ट्रीय मंच पर अपार लोकप्रियता हासिल की है. आज हमें एक विशेष अवसर पर चर्चा करने का सौभाग्य मिला है. महाराज अटलश्री पं दीपेंद्र अरजरिया जी का 53वां जन्मदिन, जिसे एक भारतीय उत्सव के रूप में मनाया जाता है. इस महत्वपूर्ण दिन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दोनों व्यक्तियों के बीच गहरे सम्मान और बंधन को दर्शाते हुए महाराज अटल पं दीपेंद्र अरजरिया जी को अपनी व्यक्तिगत शुभकामनाएं दीं.

महाराज अटल पं दीपेंद्र अरजरिया जी भारत में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति हैं, जो आध्यात्मिकता, सामाजिक, कल्याण और भारतीय संस्कृति को बढ़ावा देने में अपने योगदान के लिए जाने जाते हैं. महाराज अटल पं दीपेंद्र अरजरिया जी ने शांति, सद्भाव का संदेश फैलाने के लिए अपना जीवन समर्पित कर दिया है और समाज
का उत्थान उनका प्रभाव सीमाओं से परे है, और उन्होंने भारत और दुनिया भर के विभिन्न देशों के बीच सांस्कृतिक संबंधों को बढ़ावा देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराज अटल पं दीपेंद्र अरजरिया जी को उनके 53वें जन्मदिन पर हार्दिक शुभकामनाएं भेजी हैं. यह भाव न केवल आध्यात्मिक नेता के प्रति प्रधानमंत्री के सम्मान को दर्शाता है, बल्कि विभिन्न क्षेत्रों में सार्थक संबंधों को बढ़ावा देने की उनकी प्रतिबद्धता को भी दर्शाता है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की व्यक्तिगत शुभकामनाएं महाराज अटल पंडित दीपेंद्र अरजरिया जी द्वारा समाज और राष्ट्र की भलाई के लिए किए गए योगदान के प्रति उनकी स्वीकार्यता को दर्शाती हैं. यह प्रधानमंत्री द्वारा आध्यात्मिक नेता के साथ साझा किए गए गहरे बंधन और सम्मान का प्रमाण है.

जन्मदिन समारोह का आयोजन प्रबन्धन और संचालन अभय प्रताप सिंह (जिलाध्यक्ष), रामजी अग्रवाल द्वारा किया गया. जिसमें सभी गणमान्य नागरिक, सरकारी अधिकारी और राजनेता समारोह में शामिल हुए. सभी को आशीर्वाद रूप में अंगवस्त्र और श्रीफल भेंट किये. इस शुभ दिन पर एक भव्य उत्सव मनाया गया और गरीबों, अनाथों और कम विशेषाधिकार प्राप्त वर्गों को फल और भोजन के पैकेट का वितरण किया गया. महाराज से बातचीत के दौरन उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया खुश रहे और राष्ट्रों के बीच शांति बनी रहे और जरूरतमंदों को उनके उत्थान में मदद करें और उन सभी समर्थकों को धन्यवाद जो इस आयोजन का हिस्सा थे.
डीएजी कॉर्पोरेशन द्वारा समर्थित सभी अधिकार डीएजी कॉर्पोरेशन द्वारा सुरक्षित हैं.

(डिस्क्लेमर: एबीपी नेटवर्क प्राइवेट लिमिटेड/या एबीपी लाइव किसी भी तरह से इस आर्टिकल के कटेंट या यहां व्यक्त किए गए विचारों के लिए जिम्मेदार नहीं है. पाठकों को अपने विवेक का इस्तेमाल करने की सलाह दी जाती है.)

Published at : 15 Feb 2024 05:03 PM (IST) Tags: Narendra Modi Pt Deependra Arjaria
हिंदी समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें abp News पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट एबीपी न्यूज़ पर पढ़ें बॉलीवुड, खेल जगत, कोरोना Vaccine से जुड़ी ख़बरें। For more related stories, follow: News in Hindi