News
News
टीवीabp shortsABP शॉर्ट्सवीडियो पॉडकास्ट गेम्स
X

सिटी मार्ट सुपरमार्केट अपने FOCO फ्रेंचाइजी मॉडल के साथ उद्यमशीलता की सफलता को बढ़ावा दे रही है

FOCO मॉडल सिटी मार्ट सुपरमार्केट के व्यापक समर्थन के साथ एक आकर्षक व्यवसाय प्रस्ताव प्रदान करती है.

Share:
x

मुंबई (महाराष्ट्र), भारत, 23 मई: सिटी मार्ट, एक किराना सुपरमार्केट ब्रांड हैं. इसने अपने अभिनव फ्रेंचाइजी कार्यक्रम के माध्यम से उद्यमियों के लिए एक रोमांचक अवसर की घोषणा की है. सिटी मार्ट सुपरमार्केट के मालिक, श्री सेठ विजय किशोर अग्रवाल ने 2011 में मुंबई, महाराष्ट्र में ब्रांड लॉन्च किया था. सिटी मार्ट ने ग्राहकों के सबसे नजदीकी स्टोर के रूप में ख्याति अर्जित की है, जो दैनिक घरेलू जरूरतों के लिए एक सुखद खरीदारी अनुभव प्रदान करती है. ''पड़ोस की दुकान'' बनने के वादे के साथ, सिटी मार्ट ग्राहकों की संतुष्टि और सामर्थ्य को प्राथमिकता देती है.

अपने क्षितिज का विस्तार करते हुए, सिटी मार्ट ने 2021 में फ्रैंचाइज़ी मॉडल पेश किया, जिससे उद्यमियों को इसकी सफलता की कहानी में शामिल होने का मौका मिला. फ्रैंचाइज़-स्वामित्व वाली कंपनी-संचालित (FOCO) मॉडल के तहत, व्यक्ति 300 वर्ग फुट से 10,000 वर्ग फुट तक फैले विभागीय और सुविधा स्टोर का स्वामित्व और संचालन कर सकते हैं. ये फ्रेंचाइजी किराने का सामान, व्यक्तिगत देखभाल उत्पादों जैसे दैनिक आवश्यक वस्तुओं की एक विविध श्रृंखला का प्रदर्शन करती हैं.

FOCO मॉडल सिटी मार्ट सुपरमार्केट के व्यापक समर्थन के साथ एक आकर्षक व्यवसाय प्रस्ताव प्रदान करती है. फ़्रेंचाइज़ मालिकों को विभिन्न प्रकार की सहायता से लाभ होता है, जिनमें शामिल हैं:

  • किराया कवरेज रु. 50/- प्रति वर्ग फुट प्रति महिना.
  • बिजली बिल कवरेज.
  • स्टाफ वेतन भुगतान.
  • परिचालन व्यय कवरेज.
  • टीवी, सोशल मीडिया, समाचार पत्रों और अन्य चैनलों के माध्यम से विपणन और प्रचार समर्थन.
  • किराना उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला का प्रावधान.
  • आवश्यक उपकरण और बुनियादी ढांचे के साथ स्टोर का आंतरिक सेटअप प्रदान करेंगे.

आय के संदर्भ में, सिटी मार्ट फ्रैंचाइज़ के मालिक उम्मीद कर सकते हैं:

  • कुल मासिक बिक्री पर 10% कमीशन.
  • कुल निवेश लागत के आधार पर प्रति वर्ष 12% सुनिश्चित न्यूनतम गारंटीकृत आय.
  • जब नई FOCO मॉडल आउटलेट फ्रेंचाइजी नियुक्त की जाती हैं तो अतिरिक्त प्रोत्साहन प्रदान किया जाता है.
  • दुकान का किराया.

संभावित कमाई को स्पष्ट करने के लिए, 500 वर्ग फुट के सिटी मार्ट आउटलेट फ्रैंचाइज़ पर विचार करें, जो लगभग रु15,00,000 की मासिक बिक्री उत्पन्न करता है. 10% कमीशन के साथ, मासिक आय रु1,50,000 होगी. सुनिश्चित न्यूनतम गारंटीकृत आय और अन्य प्रोत्साहनों के साथ यह फ्रेंचाइजी मॉडल लाभकारी है. फ्रेंचाइजी मालिकों के रूप में सिटी मार्ट परिवार में शामिल होने के इच्छुक लोगों के लिए, विस्तृत जानकारी और सहायता मुंबई, महाराष्ट्र में स्थित कॉर्पोरेट मुख्यालय के माध्यम से उपलब्ध है. इच्छुक पार्टियाँ

info@citymartfranchisee.com पर ईमेल के माध्यम से भी संपर्क कर सकती हैं या +91 9891322946 पर कॉल कर सकती हैं. अधिक जानकारी वेब पर www.citymartfranchisee.com पर उपलब्ध है. सिटी मार्ट का फ्रैंचाइज़ी कार्यक्रम उद्यमियों के लिए एक विश्वसनीय ब्रांड के साथ सफल खुदरा यात्रा शुरू करने का एक उल्लेखनीय अवसर प्रस्तुत करता है. आज ही सिटी मार्ट से जुड़ें और एक संपन्न व्यापारिक समुदाय का हिस्सा बनें जो पूरे भारत में खुदरा परिदृश्य को उन्नत कर रहा है.

डिस्क्लेमर: एबीपी नेटवर्क प्राइवेट लिमिटेड/या एबीपी लाइव किसी भी तरह से इस आर्टिकल के कटेंट या यहां व्यक्त किए गए विचारों के लिए जिम्मेदार नहीं है. पाठकों को अपने विवेक का इस्तेमाल करने की सलाह दी जाती है.

Published at : 23 May 2024 05:25 PM (IST) Tags: City Mart
हिंदी समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें abp News पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट एबीपी न्यूज़ पर पढ़ें बॉलीवुड, खेल जगत, कोरोना Vaccine से जुड़ी ख़बरें। For more related stories, follow: News in Hindi