News
News
टीवीabp shortsABP शॉर्ट्सवीडियो पॉडकास्ट गेम्स
X

मलाबार गोल्ड और डायमंड्स ने बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री आलिया भट्ट को अपना नया ब्रांड एंबेसडर बनाया

Malabar Gold And Diamonds: आलिया भट्ट मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स के एंबेसडर के रोस्टर में हाल ही जोड़ा गया एक नया चेहरा हैं, जिसमें अनिल कपूर, करीना खान कपूर और कार्थी जैसे कलाकार भी शामिल हैं

Share:
x

"आलिया भट्ट मलाबार गोल्ड एंड डायमंड्स के एंबेसडर के रोस्टर में हाल ही जोड़ा गया एक नया चेहरा हैं, जिसमें अनिल कपूर, करीना खान कपूर और कार्थी जैसे कलाकार भी शामिल हैं.”

"आलिया भट्ट को मुख्य ब्राइडल कैंपेन ब्राइड्स ऑफ इंडिया 2023 में दिखाया जाएगा.”

10 देशों में 312 शोरूम के साथ वैश्विक स्तर पर छठे सबसे बड़े ज्वेलरी रिटेलर मलाबार गोल्ड और डायमंड्स ने भारतीय अभिनेत्री आलिया भट्ट को अपना नया ब्रांड एंबेसडर बनाया है. साल 2012 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली आलिया भट्ट जल्द ही भारत में सबसे अधिक पसंद की जाने वाली अभिनेत्रियों में से एक बन चुकी हैं. अपने इस सफर के दौरान उन्होंने कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. उन्होंने एक अभिनेत्री के रूप में अपनी बहुमुखी प्रतिभा, अपने विनम्र व्यक्तित्व और आकर्षक लुक के लिए कई तारीफें बटोरी हैं, जो भारत में उभरते अति प्रतिभाशाली कलाकारों के नए युग की एक प्रतिनिधि है. वह फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन से हॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं, जो जल्द ही रिलीज होने वाली है.

सभी घोषणाएं मलाबार ग्रुप की 30वीं वर्षगांठ के अवसर पर की गईं, जिसने 1993 में अपना संचालन शुरू किया था. भारत, संयुक्त अरब अमीरात, सऊदी अरब, कतर, बहरीन, ओमान, कुवैत, मलेशिया, सिंगापुर और अमेरिका में एक व्यापक रिटेल नेटवर्क के साथ, आलिया भट्ट को ब्रांड एंबेसडर के रूप में साइन करने से ब्रांड को एक नया ग्लोबल आउटलुक मिलेगा क्योंकि वे यूनाइटेड किंगडम, ऑस्ट्रेलिया, कनाडा, दक्षिणअफ्रीका, मिस्र, बांग्लादेश, तुर्की और न्यूजीलैंड जैसे नए बाजारों पर अपनी नजरें जमा पाएंगे और साथ ही मौजूदा बाजारों में अपनी पकड़ को मजबूत कर पाएंगे.

आलिया ने कहा कि मलाबार गोल्ड और डायमंड्स जैसे ग्लोबल ब्रांड का चेहरा बनकर मुझे बेहद खुशी हो रही है. भारतीयों और भारतीय उपमहाद्वीप के ग्राहकों के बीच पहली बार उनकी लोकप्रियता देखने के बाद, विदेशों में उन्होंने जो अपार सफलता हासिल की है, वह हमारे लिए बहुत ही गर्व का स्रोत होना चाहिए और मुझे मलाबार परिवार का हिस्सा बनने पर बहुत ही खुशी महसूस हो रही है. जैसा कि मलाबार गोल्ड और डायमंड्स अपनी महत्वाकांक्षी विस्तार योजना को क्रियान्वित करने के लिए तैयार है, मैं दुनियाभर के आभूषण प्रेमियों के बीच उनकी पहुंच को आगे बढ़ाने के लिए उनके साथ मिलकर काम करने की उत्सुकता से प्रतीक्षा कर रही हूं.

मलाबार ग्रुप के चेयरमेन एम.पी. अहमद ने कहा कि हम मलाबार परिवार में आलिया भट्ट का स्वागत करने के लिए उत्सुक हैं. सालों से, हमारे ब्रांड एंबेसडरों ने हमारे ग्राहकों की नज़रों में हमारे ब्रांड के स्टेटस को ऊपर उठाने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है और हम ब्रांड के चेहरे के रूप में आलिया भट्ट के साथ मलाबार गोल्ड और डायमंड्स को और भी नई ऊंचाइयों पर ले जाने की उम्मीद कर रहे हैं.

हमारा लक्ष्य आभूषणों का निर्माण, प्रचार और बिक्री कर के दुनिया के सबसे बड़े ज्वेलरी रिटेलर के सिर का ताज अपने नाम करना है, जो कि भारतीय कला, संस्कृति, परंपरा, विरासत कला और संस्कृति का एक अनूठा मिश्रण है और एक अभिनेत्री और इंसान के रूप में आलिया भट्ट उसका बखूबी प्रतिनिधित्व करती है जिसे हम हासिल करने का प्रयास कर रहे हैं.

अत्यधिक प्रतिस्पर्धी फिल्म उद्योग में उनका प्रभावशाली करियर एक ब्रांड के रूप में हमारे ब्रांड के सफर और महत्वाकांक्षा से काफी मिलता जुलता है. जैसा कि मलाबार गोल्ड और डायमंड्स अपनी 30वीं वर्षगांठ मना रहा है, हम अपने निष्ठावान ग्राहकों को आभूषणों की खरीददारी का बेहतरीन अनुभव प्रदान करने की अपनी प्रतिबद्धता की फिर से पुष्टि कर रहे हैं.

मलाबार गोल्ड और डायमंड्स सुविधा और ग्राहक  

अनुकूल नीतियों के साथ खास आभूषण खरीददारी का अनुभव प्रदान करने के लिए दुनियाभर में जानी मानी जाती है, जिसे 'मलाबार का वादा' कहा जाता है.' यह वादा ग्राहकों को बेजोड़ गुणवत्ता, पारदर्शिता और सेवा का आश्वासन देता है. सोने, हीरे और कीमती रत्नों में 12 से ज्यादा विशेष ब्रांडों के साथ, मलाबार गोल्ड और डायमंड्स 20 देशों से एकदम नए डिजाइन प्रस्तुत करता है, जो उनके विशाल, बहु सांस्कृतिक ग्राहक आधार की अनेक रुचियों और पसंदों को पूरा करते हैं. मलाबार गोल्ड और डायमंड्स की स्थापना 1993 में हुई थी और यह मलाबार ग्रुप की मुख्य कंपनी है, जो कि एक प्रमुख विविध भारतीय व्यापार समूह है.

$ 4.1 बिलियन के सालाना टर्न ओवर के साथ, कंपनी मौजूदा समय में दुनिया भर के सबसे बड़े ज्वेलरी रिटेलर की सूची में छठे पायदान पर है और आज भारत, मध्यपूर्व, सुदूर पूर्व और संयुक्त राज्य अमेरिका में फैले कई कार्यालयों, डिजाइन केंद्रों, थोक इकाइयों और कारखानों के अलावा 10 देशों में फैले 312 आउटलेट का एक मजबूत रिटेलर नेटवर्क है. 4.000 से अधिक शेयर धारकों के स्वामित्व वाले इस ग्रुप में 25 से अधिक देशों के 17.500 से अधिक पेशेवर शामिल हैं जो इसकी निरंतर सफलता के लिए काम कर रहे हैं. मलाबार गोल्ड और डायमंड्स का www.malabargoldanddiamonds.com पर एक ऑनलाइन स्टोर भी है, जो ग्राहकों को किसी भी समय और किसी भी दिन अपने घर बैठे ही अपने पसंदीदा आभूषण खरीदने का अवसर देता है.

ग्रुप MGD लाइफ स्टाइल ज्वेलरी की भी पेशकश करता है, जोकि एक रिटेल कॉन्सेप्टहै और यह ट्रेंडी एवं लाइटवेट ज्वेलरी की पेशकश करता है जो अपने डिजाइन और कलेक्शन के कारण एक स्वतंत्र और आधुनिक महिला का प्रतिनिधित्व करते हैं.

अपनी स्थापना के समय से ही CSR ग्रुप की प्राथमिक प्रतिबद्धता रही है; मुख्य व्यवसाय ESG (पर्यावरण, सामाजिक और शासन) सिद्धांतों को एकीकृत करना. मलाबार ग्रुप के प्रमुख CSR फोकस क्षेत्र स्वास्थ्य, शिक्षा, महिला सशक्तिकरण, आवास, भूख मुक्त विश्व और पर्यावरण हैं. सामाजिक रूप से जागरूक और जिम्मेदार संगठन बने रहने के लिए संगठन के ESG लक्ष्यों को समय-समय पर जिम्मेदारी और संधारणीयता को एकीकृत करके मजबूत किया जाता है. ग्रुप अपने लाभ का 5% अपने कारोबार के संचालन वाले देशों में इस तरह की पहल को पूरा करने के लिए डोनेट करता है.

Published at : 26 Apr 2023 05:56 PM (IST) Tags: brand ambassador Alia Bhatt Malabar Gold and Diamonds
हिंदी समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें abp News पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट एबीपी न्यूज़ पर पढ़ें बॉलीवुड, खेल जगत, कोरोना Vaccine से जुड़ी ख़बरें। For more related stories, follow: News in Hindi