एक्सप्लोरर

सर्वोत्तम पशु खाद्य निर्माण के साथ तिरुमला एग्रो ने तय किया सोच से वास्तविकता का सफर

 तिरुमला एग्रो, अधिक फैट (तेल) वाले पशु आहार उत्पादों को तैयार करने के लिए उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री का इस्तेमाल करने पर बहुत महत्व देती है.

2022 में शुरू हुआ तिरुमला एग्रो भारत के महाराष्ट्र राज्य के बीड में स्थित एक प्रसिद्ध पशु आहार निर्माता है. यह कंपनी, 50 से अधिक संस्थाओं और कंपनियों के जरिए कीपिंग मैनकाइंड हैप्पी (Keeping Mankind Happy) के लक्ष्य के लिए काम करने वाले मशहूर समूह द कूटे ग्रुप का एक हिस्सा है. तिरूमला एग्रो ने पूरे भारत में पोषक पशु आहार के उत्पादन और वितरण की अपनी प्रतिबद्धता के लिए बहुत जल्द अपनी पहचान बना ली है.

तिरुमला एग्रो, अपने दो प्रीमियम उत्पादों MILKYXL (कॉटन सीड केक) एवं PROTYXLS (ग्राउंडनट  ऑइल केक) पर गर्व करती है. इन उत्पादों को पशुपालन में श्रेष्ठ परिणाम सुनिश्चित करने के लिए उच्च-मानक विशिष्टताओं के अन्तर्गत पूरी बारिकी से तैयार किया जाता है. कंपनी का ध्यान पशुओं के सम्पूर्ण स्वास्थ्य और विकास को बढ़ावा देते हुए, दूध की पैदावार बढ़ाकर पशु आहार के लाभ अर्जित करने पर केंद्रित है. 

उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री के इस्तेमाल को महत्व देती है कंपनी
तिरुमला एग्रो को उसका अद्वितीय विक्रय प्रस्ताव (यूएसपी) अलग करती है. कंपनी, अधिक फैट (तेल) वाले पशु आहार उत्पादों को तैयार करने के लिए उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री का इस्तेमाल करने पर बहुत महत्व देती है. इसके अलावा, यह मुलायम और मिलावट मुक्त पशु आहार है. गुणवत्ता के लिए प्रतिबद्धता इस बात को सुनिश्चित करती है कि किसान आखिरकार अपने पशुओं को सर्वोत्तम पोषण देकर स्वस्थ और ज्यादा उत्पादक बना सकते हैं.

तिरुमला एग्रो की इस नई अवधारणा के पीछे की प्रेरणा पशुओं के लिए गुणवत्तायुक्त पशु आहार मुहैया करने के साथ किसानों की आमदनी को बढ़ावा देने की इच्छा से मिली. कंपनी का मानना है कि स्वस्थ उत्पाद की चाबी पशुओं के अच्छे स्वास्थ्य में निहित है. पशुओं को सर्वोत्तम आहार मुहैया करके तिरुमला एग्रो, किसानों और कृषि उद्योग की संपूर्ण सफलता में योगदान देता है।

देश की सबसे बड़ी कंपनी के रूप में स्थापित होने का लक्ष्य
तिरुमला एग्रो का उद्देश्य आगामी पांच वर्षों में पशुओं को उच्च गुणवत्ता वाला पशु आहार उपलब्ध कराने के साथ भारत में सबसे बड़ी पशुपालन कंपनी के रूप में खुद को स्थापित करना है. कंपनी अपने ग्राहकों के लिए सबसे पसंदीदा आपूर्तिकर्ता बनने के साथ उन्हें उच्च गुणवत्तायुक्त कृषि उत्पादों की आपूर्ति के लक्ष्य पर आगे बढ़ रही है.

तिरुमला एग्रो की उत्पाद श्रेणी को देखें तो इसमें कॉटन सीड केक, ग्राउंडनट ऑयल केक और जल्द ही पेश होने वाला कंपाउंड पेलेट कैटल फीड शामिल है. इनमें से प्रत्येक उत्पाद को पशुओं की पोषण संबंधी जरूरतों को पूरा करने और उनके संपूर्ण स्वास्थ्य को बेहतर करने के लिए बारिकी से तैयार किया गया है. कंपनी इस उत्पादन प्रक्रिया में गुणवत्ता और व्यावसायिकता के उच्चतम मानकों को बनाए रखना सुनिश्चित करती हैं. सर्वोत्तम उत्पाद की गारंटी के लिए उत्पाद तैयार करने के क्रम में तिरुमला एग्रो द्वारा निर्धारित हर कदम पर सख्त गुणवत्ता जांच की जाती है.

इस वजह से सबसे भरोसेमंद ब्रांड है तिरुमला एग्रो
तिरुमला एग्रो, ग्राहकों की संतुष्टि को महत्व देते हुए ईमानदार व्यापारिक सिद्धांतों, समय पर डिलीवरी देने के साथ सर्वोच्च गुणवत्ता मानकों का पालन करती है. यह विशेष मूल्य इसे बाजार में सबसे भरोसेमंद कृषि ब्रांड्स में से एक बनाते हैं.

तिरुमला एग्रो अपने परिचालन और उत्पाद पेशकशों का लगातार विस्तार कर रहा है. यह उच्च गुणवत्ता वाले कृषि उत्पाद मुहैया करने और अपने ग्राहकों के लिए विशेष प्रदान करने के अपने लक्ष्य के प्रति समर्पित है. तिरुमला एग्रो, अपनी दूरदृष्टि और कार्य के लिए समर्पण के साथ भारतीय कृषि उद्योग पर एक महत्वपूर्ण प्रभाव डालने के लिए तैयार है. किसान प्रीमियम पशु आहार उत्पादों के लिए ब्रांड पर भरोसा कर सकते हैं.

गुणवत्ता, नवाचार और ग्राहक संतुष्टि के लिए तिरुमला एग्रो की प्रतिबद्धता इसे भारत में एक प्रमुख पशु आहार निर्माता के रूप में सबसे अलग बनाती है. इसके संस्थापकों के द्वारा रखी गई मजबूत नींव और द कूटे ग्रुप के समर्थन से तिरुमला एग्रो आने वाले वर्षों में उल्लेखनीय वृद्धि के लिए तैयार है. 

जिस तरह देश भर के किसान अपने पशुओं के स्वास्थ्य को प्राथमिकता दे रहे हैं, तिरुमला एग्रो, उनके पशुओं के बेहतर स्वास्थ्य और कृषि उद्योग के उज्ज्वल भविष्य के लिए सर्वोत्तम गुणवत्ता वाले पशु आहार को प्रदान करना सुनिश्चित करता है.

और देखें

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
जो बाइडेन को चांदी का ट्रेन मॉडल, फर्स्ट लेडी जिल को पश्मीना शॉल, US पहुंचे PM मोदी ने दिए ये खास गिफ्ट
जो बाइडेन को चांदी का ट्रेन मॉडल, फर्स्ट लेडी जिल को पश्मीना शॉल, US पहुंचे PM मोदी ने दिए ये खास गिफ्ट
‘मुख्यमंत्री बनने की मांग की तो...', कुमारी सैलजा के BJP में शामिल होने की खबरों के बीच CM सैनी का बड़ा बयान
‘मुख्यमंत्री बनने की मांग की तो...', कुमारी सैलजा के BJP में शामिल होने की खबरों के बीच CM सैनी का बड़ा बयान
जब अमिताभ बच्चन के पास वॉचमैन तक को देने के लिए नहीं थे पैसे, हंस रहा था पूरा बॉलीवुड, इस सुपरस्टार ने सुनाई बिग बी की कहानी
जब अमिताभ बच्चन के पास वॉचमैन तक को देने के लिए नहीं थे पैसे, हंस रहा था पूरा बॉलीवुड
Root Canal And Heart: क्या दांतों का रूट कैनाल ट्रीटमेंट बन सकता है हार्ट अटैक की वजह, जानें इस बात में है कितनी सच्चाई?
क्या दांतों का रूट कैनाल ट्रीटमेंट बन सकता है हार्ट अटैक की वजह, जानें सच्चाई?
IN Pics: बॉलीवुड एक्ट्रेस संग घर बसाना चाहते थे ये क्रिकेटर, लेकिन पूरी नहीं हो सकी मोहब्बत की 'कहानी'
बॉलीवुड एक्ट्रेस संग घर बसाना चाहते थे ये क्रिकेटर, लेकिन पूरी नहीं हो सकी मोहब्बत की 'कहानी'
Pitru Paksha 2024: कुंवारा पंचमी श्राद्ध क्या है ? पितृ पक्ष में कब है ये, जानें डेट और महत्व
कुंवारा पंचमी श्राद्ध क्या है ? पितृ पक्ष में कब है ये, जानें डेट और महत्व
अयोध्या के सपा सांसद के बेटे अजीत प्रसाद पर अपहरण कर पिटाई का आरोप, पीड़ित ने तहरीर दी
अयोध्या के सपा सांसद के बेटे पर अपहरण कर पिटाई का आरोप
नेपाल से इतने लाख रुपये में कर सकते हैं इंजीनियरिंग की पढ़ाई, यहां है टॉप इंस्टिट्यूट्स​ की लिस्ट
नेपाल से इतने लाख रुपये में कर सकते हैं इंजीनियरिंग की पढ़ाई, यहां है टॉप इंस्टिट्यूट्स​ की लिस्ट
Embed widget