News
News
टीवीabp shortsABP शॉर्ट्सवीडियो पॉडकास्ट गेम्स
X

देश के जानें माने कैश फ्लो एक्सपर्ट जगमोहन सिंह के कैश फ्लो समिट में पहुंचे हजारों उद्योगपति

सीए जगमोहन सिंह ने कहा कि लोगों के सामने जेएसए कैश फ्लो मॉडल प्रस्तुत किया गया.

Share:
x

एरोसिटी स्थित होटल पुलमैन में देश के जानें माने कैश फ्लो एक्सपर्ट सीए जगमोहन सिंह द्वारा कैश फ्लो समिट का आयोजन किया गया. जगमोहन सिंह कैश फ्लो एक्सपर्ट होने के साथ-साथ जेएसए ऑनलाइन के संस्थापक भी हैं. इस समिट का आयोजन लोगों के सामने जेएसए कैश फ्लो मॉडल प्रस्तुत करने तथा बिजनेस में मुनाफा कमाने के तरीकों से परिचित करवाना ताकि उनके जीवन में आर्थिक मजबूती बनी रहे. जेएसए ऑनलाइन एक कैश फ्लो हेल्पलाइन है जहां लोगों को अपना बिजनेस ज्यादा मुनाफे वाला बनाने के गुर सिखाए जाते हैं. 

सुबह 8 बजे से शाम 7 बजे तक चले इस समिट में दिल्ली, मुंबई, चेन्नई, कोलकाता, इंदौर, रायपुर, रांची से आए करीब 1 हजार से ज्यादा व्यवसाय मालिकों ने हिस्सा लिया, जिनमें लघु और मध्यम आकार के व्यापार मालिक (एसएमई बिजनेस) शामिल थे. साथ ही अमेरिका और कनाडा से आए व्यापारियों ने इस समिट में जबरदस्त दिलचस्पी दिखाई. 

इस आयोजन के बारे में जगमोहन सिंह ने कहा, ''इस कैश फ्लो समिट का उद्देश्य लोगों के सामने जेएसए कैश फ्लो मॉडल प्रस्तुत करना था ताकि वह अपनी वित्तीय स्थिति में अनुशासन और मजबूती ला सकें. इसलिए हमने लोगों को ऐसी महत्वपूर्ण तरकीबें बताई हैं, जिनकी मदद से उन्हें कभी व्यापार में पैसे की तंगी का सामना नहीं करना पड़ेगा.''

गौरतलब है कि सीए जगमोहन सिंह के पास इस क्षेत्र में 23 वर्ष का अनुभव है और उनकी लिखी किताबें फाइनेंशियल फ्रीडम विद फाइनेंशियल कंट्रोल तथा नेटवर्थ काफी प्रसिद्ध हैं. इस समिट के दौरान इंडस्ट्री से जुड़े बहुत से विशेषज्ञों ने भी हिस्सा लिया .

डिस्क्लेमर: एबीपी नेटवर्क प्राइवेट लिमिटेड/या एबीपी लाइव किसी भी तरह से इस आर्टिकल के कटेंट या यहां व्यक्त किए गए विचारों के लिए जिम्मेदार नहीं है. पाठकों को अपने विवेक का इस्तेमाल करने की सलाह दी जाती है.

Published at : 07 Mar 2024 03:46 PM (IST) Tags: CA
हिंदी समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें abp News पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट एबीपी न्यूज़ पर पढ़ें बॉलीवुड, खेल जगत, कोरोना Vaccine से जुड़ी ख़बरें। For more related stories, follow: News in Hindi