एक्सप्लोरर

Kal Ka Rashifal 15 May 2024: तुला, मिथुन, वृषभ, धनु राशि वाले वाद-विवाद से बचें, सभी 12 राशियों का जानें कल का राशिफल

Kal Ka Rashifal: कल का राशिफल यानि 15 मई, बुधवार वृश्चिक,कर्क, कन्या, धनु राशि सहित सभी के लिए कुछ न कुछ लेकर आ रहा है, इस दिन किन राशियों को मिलेगा लाभ, जानते हैं कल का भविष्यफल (Horoscope Tomorrow).

Kal Ka Rashifal 15 May 2024: कल का राशिफल सभी 12 राशि वालों के लिए विशेष है. 15 मई को बुधवार का दिन है. बुधवार का दिन भगवान गणेश को समर्पित है. किन राशियों को गणेश जी का आशीर्वाद प्राप्त होने जा रहा है, आइए जानते हैं सभी राशियों का राशिफल (Horoscope Tomorrow)-

मेष-बुधवार का राशिफल (Mesh Rashi)

कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो उनके लिए कल का दिन बहुत अधिक शानदार रहेगा. अपने कार्यक्षेत्र में कल प्रमोशन की खबर मिल सकती है जिनसे उनका मन बहुत अधिक खुश रहेगा. आपकी सेहत की बात करें तो आपका स्वास्थ्य एकदम अच्छा रहेगा.

आपको किसी प्रकार का कोई कष्ट नहीं रहेगा. बस आप अपनी आंखों का विशेष ख्याल रखें,  कंप्यूटर पर कार्य करते समय चश्मा पहन कर रखें, व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापारियों के लिए वेतन अच्छा रहेगा, उन्हें अपने व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं, जिससे अपने व्यापार को आगे बढ़ाने में कामयाब रहेंगे.

कल आप अपने घर परिवार में किसी धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन कर सकते हैं. जिसमें आप अपने विशेष अतिथियों को बुला सकते हैं. छात्रों की बात करें तो छात्रों का दिन कल मौज मस्ती में बीतेगा, अपने मित्रों के साथ पुरानी यादें ताजा कर सकते हैं.

कल आपको अपने घर परिवार से संबंधित कोई अच्छी खुशखबरी सुनने को मिल सकती है, जिसे सुनकर आपका मन बहुत अधिक प्रसन्न होगा. 

वृषभ-बुधवार का राशिफल (Vrish Rashi)

नौकरी करने करने वाले जातकों के लिए भी कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा. कल आप अपने दफ्तर में किसी प्रकार की राजनीति से दूर रहे अन्यथा आप भी उसमें फंस सकते हैं. आपकी सेहत की बात करें तो आपका स्वास्थ्य वैसे तो ठीक रहेगा परंतु आप अपनी दिनचर्या में योगासन को स्थान अवश्य दें और मॉर्निंग वॉक भी करें.  

कल आपके घर में आपके किसी बड़े बुजुर्ग की तबीयत खराब हो सकती है. आप उनके स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें, व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापारियों को कल शाम के समय में अपने व्यापार में कुछ हानि उठानी पड़ सकती है,  इसीलिए आप ज्यादा मानसिक तनाव ना लें,  बाद में सभी चीजें धीरे-धीरे ठीक हो सकती हैं.

छात्रों की बात करें तो छात्रों का दिन कल अपने मित्रों के साथ घूमने में बीतेगा, वह कहीं बाहर घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं. कल आपके परिवार में आपके किसी रिश्तेदार का आना हो सकता है जिसकी आओ भगत में आपका सारा दिन व्यतीत होने वाला है.

मिथुन-बुधवार का राशिफल (Mithun Rashi)

कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आपके कार्यक्षेत्र में आपके किसी सहकर्मी के साथ आपकी अनबन हो सकती है. आप अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें अन्यथा, बात आपके बॉस तक पहुंच सकती है.

आपकी सेहत की बात करें तो आप अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें, आपका स्वास्थ्य कुछ नरम हो सकता है. मौसम में होने वाली बीमारियों के कारण आप थोड़ा सा परेशान हो सकते हैं.  व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापारियों के लिए भी कल का दिन ठीक-ठाक बीतेगा.

आपका व्यापार जैसा चल रहा है उसे वैसे ही चलने दें, उसमें कोई फेर बदल करने की कोशिश ना करें, आपके घर परिवार में किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. आप उस कार्यक्रम में अपने परिवार के साथ शामिल हो सकते हैं.

छात्रों की बात करें तो छात्रों को कल अपनी पढ़ाई पर बहुत अधिक ध्यान देना होगा अन्यथा, असफल होने में कोई देर नहीं लगेगी. आज युवा जातकों की बात करें तो उनके अपने मित्रों के साथ किसी बात को लेकर अनबन हो सकती है.  

कर्क-बुधवार का राशिफल (Kark Rashi)

नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो नौकरी में आपको तरक्की के अवसर प्राप्त हो सकते हैं. आपके ऑफिस में आपका दिन कल अच्छा बीतेगा. आपके अधिकारी आपके कार्य की प्रशंसा कर सकते हैं.

आपकी सेहत की बात करें तो आपका स्वास्थ्य वैसे तो ठीक रहेगा, परंतु आप अपनी पुरानी बीमारियों को नजरअंदाज ना करें अन्यथा, आपका स्वास्थ्य और अधिक खराब हो सकता है. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो आज बिजनेस में आपको किसी प्रकार का कोई नुकसान हो सकता है, जिसके कारण आपका मन बहुत अधिक परेशान हो सकता है.

युवा जातकों की बात करें तो युवा जातक यदि अपने घर से बाहर निकले तो अपने बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद लेकर ही निकले. छात्रों की बात करें तो छात्र अपनी पढ़ाई को लेकर सीरियस रहें, अपने पढ़ाई में ध्यान लगाएं, गलत दोस्तों की संगत से दूर रहें.

सिंह-बुधवार का राशिफल (Singh Rashi)

कल का दिन ठीक रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आज आपके दफ्तर में आपको आपके प्रमोशन की खुशखबरी मिल सकती है,  जिससे आप बहुत अधिक खुश रहेंगे.

आपकी आर्थिक स्थिति में भी सुधार आ सकता है. आपकी सेहत की बात करें तो आपका स्वास्थ्य पहले से ठीक रहेगा, परंतु आप फेफड़ों से संबंधित किसी बीमारी की चपेट में आ सकते हैं,  व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो आज आप व्यापार में कोई बड़ा निर्णय लेने से बचें अन्यथा आपका नुकसान हो सकता है.

युवा जातकों की बात करें तो युवा जातक तो आज अपना ध्यान समाज सेवा करने में लगाएं, आप किसी सामाजिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं, जहां आपको मान-सम्मान और प्रतिष्ठा मिलेगी.  

कन्या-बुधवार का राशिफल (Kanya Rashi)

नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आज आप अपने डॉक्टर के किसी कार्य के चलते बाहर जा सकते हैं. जहां आपको कोई बड़ा प्रोजेक्ट भी मिल सकता है. आपकी सेहत की बात करें तो आज आपकी सेहत कुछ नरम रहेगी.

आप अपनी दवाईयां समय पर लेते रहें, नहीं तो आपका स्वास्थ्य खराब हो सकता है. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापारियों के लिए कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा.  यदि आप अपने व्यापार में कोई नया कार्य करने की सोच रहे हैं तो आपके लिए दिन अच्छा रहेगा.

युवा जातकों की बात करें तो यदि युवा जातक किसी प्रेम प्रसंग में पड़े हुए हैं तो उनकी लव लाइफ बढ़िया रहेगी. आज आप वाहन चलाने में थोड़ी सी सावधानी बरते अन्यथा, आपको चोट लग सकती है, और आपको डॉक्टर के पास भी जाना पड़ सकता है.  

छात्रों की बात करें तो छात्र कल अपनी पढ़ाई पर ध्यान लगाएं, बेकार की बातों में अपना समय बर्बाद ना करें. 

तुला-बुधवार का राशिफल (Tula Rashi)

कल का दिन ठीक रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आपकी नौकरी में आपको तरक्की के अवसर मिल सकते हैं, बस आप अपना काम थोड़ा सा ध्यान से करें और किसी भी सहकर्मी के साथ कोई वाद-विवाद करने से बचे रहें.

आपकी सेहत की बात करें तो आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा. यदि आप बहुत समय से हार्मोनल समस्याओं से परेशान थे, उसमें आपको आराम लग सकता है, जिससे आपके मन को संतुष्टि रहेगी.

व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो कल आपका व्यापार ठीक-ठाक चलेगा, परंतु आप किसी भी प्रकार का कोई फैसला लेने से पहले अच्छे से सोच-विचार कर लें अन्यथा, बाद में आपको पछताना भी पड़ सकता है. कल आपके परिवार में किसी खास व्यक्ति का आगमन हो सकता है, जिससे मिलकर आप बहुत अधिक खुश होंगे.

युवा जातकों की बात करें तो युवा जातक कल अपना करियर आगे बढ़ाने के लिए बहुत अधिक मेहनत करेंगे. महिलाओं की बात करें तो उनके साथ कल किचन में कार्य करते समय कोई दुर्घटना हो सकती है. 

वृश्चिक-बुधवार का राशिफल (Vrishchik Rashi)

नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो दफ्तर में आपके बिगड़े हुए कार्य भी आज सुधर सकते हैं जिससे आपको बहुत अधिक संतोष रहेगा, आपके साथी भी आपका पूरा साथ देंगे, आपकी सेहत की बात करें तो आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा.

आप खान-पान में थोड़ी सी सावधानी बरतें, क्योंकि थोड़ी सी लापरवाही भी आपका पेट खराब कर सकती है. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो कल आपको आपके बिजनेस में बहुत अधिक लाभ प्राप्त हो सकता है,  जिससे आपका आर्थिक स्तर भी ऊंचा रहेगा.

और आप अपने व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए मेहनत करते रहें. छात्रों की बात करें, तो छात्रों को अपनी पढ़ाई पर बहुत अधिक ध्यान देना होगा, तभी उन्हें सफलता प्राप्त हो सकती है वह अपने गलत दोस्तों की संगत से दूर रहें. आप किसी को भी पैसे उधार देने से बचें, क्योंकि वह व्यक्ति आपको पैसे वापस करने में बहुत अधिक परेशान कर सकता है.

आपके घर परिवार में किसी कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है, जिसमें आप अपने परिवार के साथ बहुत अधिक मौज मस्ती करते नजर आएंगे. 

धनु-बुधवार का राशिफल (Dhanu Rashi)

कल का दिन बहुत अधिक बढ़िया रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें, तो आपके दफ्तर में कुछ परेशानियां आ सकती हैं, जिसके कारण आपका मन बहुत अधिक परेशान हो सकता है.

युवा जातकों की बात करें, तो युवा जातकों का इधर-उधर की बातों में मन भटक सकता है, इसलिए अपने करियर पर निगाह बनाए रखें, उन्हें जीवन में सफलता भी प्राप्त हो सकती है, आपकी सेहत की बात करें, तो आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा आपको किसी प्रकार का कोई कष्ट नहीं रहेगा.

आप मजे के साथ अपनी जिंदगी बिताएंगे. घर से निकले तो अपने बड़ों का आशीर्वाद लेकर ही निकले. आपके बिगड़े हुए काम भी बन सकते हैं.

आप वाहन चलाने में थोड़ी सी सावधानी बरतें, नहीं तो कोई दुर्घटना हो सकती है. यदि आपके बहुत समय से आवश्यक कार्य अटके हुए थे, तो वह आज पूरे हो सकते हैं, उसमें आपको बहुत अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है. 

मकर-बुधवार का राशिफल (Makar Rashi)

नौकरी करने वाले जातकों की बात करें, तो आप अपने कार्यक्षेत्र में बहुत अधिक मेहनत करेंगे. अपने कार्य को पूरी लगन के साथ करेंगे, जिससे आपके ऑफिस में आपके कार्य की तारीफ हो सकती है.

आपकी सेहत की बात करें, तो आपका स्वास्थ्य ठीक-ठाक रहेगा. परंतु यदि आप माइग्रेन के रोगी हैं, तो आप अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें. अधिक गर्मी में घर से बाहर ना निकले. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें, तो आपका व्यापार दिन के समय में अच्छा चलेगा, परंतु शाम के समय थोड़ी सी मंदि देखने को मिल सकती है.

युवा जातकों की बात करें, तो युवा जातकों को आज नए लोगों से मुलाकात करने का मौका मिल सकता है, जिनसे अपने करियर के बारे में बातचीत कर सकते हैं. आप अपने घर में अपने छोटे बच्चों का खास ख्याल रखें. खेलते समय उनके आसपास ही रहे अन्यथा उनको चोट लग सकती है.

छात्र अपनी पूरी पढ़ाई पर पूरा फोकस बनाए रखें. जीवन में सफलता प्राप्त करने के लिए मेहनत करना बहुत आवश्यक है. 

कुंभ-बुधवार का राशिफल (Kumbh Rashi)

कल का दिन हल्का रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें, तो उनके लिए कल का दिन अच्छा रहेगा. आपके दफ्तर में आपके सहकर्मी कार्य को पूरा करने में आपका बहुत अधिक सहयोग करेंगे.

आप उनके साथ मेलजोल बनाएं रखें. आपकी सेहत की बात करें, तो आपका स्वास्थ्य वैसे तो ठीक रहेगा. आपको हड्डियों का दर्द परेशान कर सकता है. किसी कारण से आपकी पुरानी चोट फिर से परेशान कर सकती है, इसलिए आप अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें.

व्यापार करने वाले जातकों की बात करें, तो आपका व्यापार अच्छा चलेगा. व्यापार में आपको तरक्की के अवसर प्राप्त हो सकते हैं. आप परिवार के सदस्यों के साथ किसी धार्मिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं, वहां पर आपके मन को बहुत अधिक शांति मिलेगी.

युवा जातकों की बात करें, तो युवा जातक आज किसी बात को लेकर बहुत अधिक परेशान हो सकते हैं, वह अपनी बात अपनी किसी प्रिय मित्र या परिवार के सदस्यों से शेयर कर सकते हैं. आपके परिवार में सुख शांति बनी रहेगी.

मीन-बुधवार का राशिफल (Meen Rashi)

नौकरी करने वाले जातकों की बात करें, तो आपको दफ्तर में अपने कार्य को लेकर थोड़ी सी उलझन हो सकती है. आप अपने सहकर्मियों की सहायता से अपने कार्यों को पूरा करने में सक्षम रहेंगे, बाद में सब कुछ ठीक हो सकता है. आपकी सेहत की बात करें, तो आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा.

आपको किसी प्रकार का कोई कष्ट नहीं रहेगा, परंतु आप अपनी आंखों की देखभाल बहुत अधिक करें. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें, तो आपके व्यापार से संबंधित अटके हुए सभी कार्य पूरे हो सकते हैं, उसमें आपको बहुत अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है. आपको व्यापार में लाभ भी प्राप्त हो सकता है.

आपको कोई अच्छी खुशखबरी सुनने को मिल सकती हैं. युवा जातकों की बात करें, तो युवा जातक सफल होने के लिए बहुत अधिक मेहनत करेंगे.

यदि आप शेयर मार्केट में पैसा लगाना चाहते हैं, तो आपको लाभ प्राप्त हो सकता है. परिवार में संतान की ओर से आप संतुष्ट रहेंगे. रूपए पैसे में भी कोई कमी नहीं रहेगी.

यह भी पढ़ें- अभिजीत मुहूर्त और पीएम मोदी का वाराणसी में नामांकन; क्या कहती है ग्रह-नक्षत्रों की चाल

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

India-Pakistan Relations: कारगिल युद्ध के 25 साल बाद पाकिस्तान का कबूलनामा, अटल बिहारी वाजपेयी को याद कर नवाज शरीफ ने मानी ये गलती
कारगिल युद्ध के 25 साल बाद पाकिस्तान का कबूलनामा, अटल बिहारी वाजपेयी को याद कर नवाज शरीफ ने मानी ये गलती
Lok Sabha Election 2024: अखिलेश यादव समेत तीन लोगों के खिलाफ FIR दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला?
अखिलेश यादव समेत तीन लोगों के खिलाफ FIR दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला?
Delhi Chief Secretary: दिल्ली के मुख्य सचिव नरेश कुमार को दूसरी बार मिला सेवा विस्तार, 6 महीने पहले सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दे चुकी है AAP
दिल्ली के मुख्य सचिव नरेश कुमार को दूसरी बार मिला सेवा विस्तार, 6 महीने पहले सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दे चुकी है AAP
Hardik Pandya Divorce: हार्दिक-नताशा तलाक की खबरों ने लिया नया मोड़, करीबी दोस्त का हैरतअंगेज़ खुलासा
हार्दिक-नताशा तलाक की खबरों ने लिया नया मोड़, करीबी दोस्त का हैरतअंगेज़ खुलासा
Advertisement
metaverse

वीडियोज

PM Modi On ABP: स्वार्थी लोगों ने ब्रह्मोस का एक्सपोर्ट रोका-पीएम मोदी का बड़ा बयान | Loksabha PollsLoksabha Election 2024: मोदी की आध्यात्म यात्रा..'हैट्रिक' का सार छिपा ? | ABP NewsPM Modi On ABP: 2024 चुनाव के नतीजों से पहले पीएम मोदी का फाइनल इंटरव्यू | Loksabha ElectionPM Modi On ABP: पीएम मोदी से पहली बार जानिए- किस विपक्षी नेता के वे पैर छूते थे | Loksabha Election

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
India-Pakistan Relations: कारगिल युद्ध के 25 साल बाद पाकिस्तान का कबूलनामा, अटल बिहारी वाजपेयी को याद कर नवाज शरीफ ने मानी ये गलती
कारगिल युद्ध के 25 साल बाद पाकिस्तान का कबूलनामा, अटल बिहारी वाजपेयी को याद कर नवाज शरीफ ने मानी ये गलती
Lok Sabha Election 2024: अखिलेश यादव समेत तीन लोगों के खिलाफ FIR दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला?
अखिलेश यादव समेत तीन लोगों के खिलाफ FIR दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला?
Delhi Chief Secretary: दिल्ली के मुख्य सचिव नरेश कुमार को दूसरी बार मिला सेवा विस्तार, 6 महीने पहले सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दे चुकी है AAP
दिल्ली के मुख्य सचिव नरेश कुमार को दूसरी बार मिला सेवा विस्तार, 6 महीने पहले सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दे चुकी है AAP
Hardik Pandya Divorce: हार्दिक-नताशा तलाक की खबरों ने लिया नया मोड़, करीबी दोस्त का हैरतअंगेज़ खुलासा
हार्दिक-नताशा तलाक की खबरों ने लिया नया मोड़, करीबी दोस्त का हैरतअंगेज़ खुलासा
'जवान', 'पठान' या 'एनिमल' नहीं, इस फिल्म को 2023 में हुआ सबसे ज्यादा मुनाफा! यहां देखें टॉप 5 की लिस्ट
'जवान', 'पठान' या 'एनिमल' नहीं, इस फिल्म को 2023 में हुआ खूब मुनाफा!
वैक्सीन बनाने वालों को कम से कम कितनी सैलरी देता है सीरम इंस्टिट्यूट? रकम सुनकर उड़ जाएंगे होश
वैक्सीन बनाने वालों को कम से कम कितनी सैलरी देता है सीरम इंस्टिट्यूट? रकम सुनकर उड़ जाएंगे होश
शरीर में है B12 की कमी तो कुछ ऐसे दिखते हैं लक्षण, जानें एक सेहतमंद व्यक्ति में कितना होना चाहिए लेवल?
शरीर में है B12 की कमी तो कुछ ऐसे दिखते हैं लक्षण, जानें एक सेहतमंद व्यक्ति में कितना होना चाहिए लेवल?
टूरिज्म में आया उछाल, 119 देशों की सूची में 39वें स्थान पर आया भारत, क्या हैं इसके संकेत
टूरिज्म में आया उछाल, 119 देशों की सूची में 39वें स्थान पर आया भारत, क्या हैं इसके संकेत
Embed widget