рдПрдХреНрд╕рдкреНрд▓реЛрд░рд░
Advertisement
Household Consumption Expenditure Survey
рдмрд┐рдЬрдиреЗрд╕
рд╣рд░рд┐рдпрд╛рдгрд╛ рдореЗрдВ рджреВрдз, рдХреЗрд░рд▓ рдореЗрдВ рдорд╛рдВрд╕! рдпрд╣рд╛рдВ рдЦрд░реНрдЪ рд╣реЛрддреЗ рд╣реИрдВ рднрд╛рд░рддреАрдпреЛрдВ рдХреЗ рдкреИрд╕реЗ
рдмрд┐рдЬрдиреЗрд╕
рдШрд░реЗрд▓реВ рдЦрдкрдд рд╡реНрдпрдп рдХреЛ рд▓реЗрдХрд░ рд╣реЛрдЧрд╛ рдПрдХ рдФрд░ рд╕рд░реНрд╡реЗ, рдЦреБрджрд░рд╛ рдорд╣рдВрдЧрд╛рдИ рджрд░ рдорд╛рдВрдкрдиреЗ рдХреЗ рддрд░реАрдХреЗ рдореЗрдВ рд╣реЛрдЧрд╛ рдмрджрд▓рд╛рд╡!
рдмрд┐рдЬрдиреЗрд╕
рдПрд╕рдмреАрдЖрдИ рдХреЗ рд░рд┐рд╕рд░реНрдЪ рд░рд┐рдкреЛрд░реНрдЯ рдХрд╛ рджрд╛рд╡рд╛, рджреЗрд╢ рдореЗрдВ рдЧрд░реАрдмреА рджрд░ рдШрдЯрдХрд░ рдЖрдИ 4.5 рдлреАрд╕рджреА рдкрд░!
рдмрд┐рдЬрдиреЗрд╕
рддреЗрдЬреА рд╕реЗ рдмреЭреА рдЧреНрд░рд╛рдореАрдг рднрд╛рд░рдд рдХреА рдЖрд░реНрдерд┐рдХ рддрд╛рдХрдд, 11 рд╕рд╛рд▓реЛрдВ рдореЗрдВ рдпрд╣рд╛рдВ рдкреАрдЫреЗ рдЫреВрдЯ рдЧрдП рд╢рд╣рд░
рд╢реЙрд░реНрдЯ рд╡реАрдбрд┐рдпреЛрдЬ
Advertisement
рдЯреНрд░реЗрдВрдбрд┐рдВрдЧ рдиреНрдпреВрдЬ
Advertisement
Advertisement
рдЯреЙрдк рд╣реЗрдбрд▓рд╛рдЗрдВрд╕
рдЗрдВрдбрд┐рдпрд╛
рдмрд┐рд╣рд╛рд░
рдХреНрд░рд┐рдХреЗрдЯ
рд╣реЗрд▓реНрде
рд╡реНрдпрд╛рд▓реЛрдХ рдкрд╛рдардХ
Opinion