एक्सप्लोरर

Horoscope Today 8 May 2023: वृष, तुला, धनु राशि वाले रहें सावधान, जानें 12 राशियों का आज का राशिफल

Horoscope Today 08 May 2023, Aaj Ka Rashifal: राशिफल की दृष्टि से 08 मई 2023, सिंह, तुला, धनु राशि वाले सेहत को लेकर रहें सावधान, जानें आज का राशिफल (Rashifal).

Horoscope Today 08 May 2023, Aaj Ka Daily Horoscope: ज्योतिष के अनुसार 08 मई 2023, सोमवार का दिन महत्वपूर्ण है. आज शाम 06:19 तक तृतीया तिथि फिर चतुर्थी तिथि रहेगी. आज शाम 07:10 तक ज्येष्ठा नक्षत्र फिर मूला नक्षत्र रहेगा. आज ग्रहों से बनने वाले वाशि योग, आनन्दादि योग, सुनफा योग, बुधादित्य योग, शिव योग का साथ मिलेगा. अगर आपकी राशि वृषभ, सिंह, वृश्चिक, कुंभ राशि है, तो शश योग व मालव्य योग का लाभ मिलेगा. चन्द्रमा शाम 07:10 के बाद धनु राशि में रहेंगे.

आज के दिन शुभ कार्य के लिए शुभ समय नोट करीये, आज दो समय है. सुबह 10:15 से 11:15 बजे तक शुभ का चौघडिया एवं दोपहर 04:00 से 06:00 बजे तक लाभ-अमृत का चौघडिया रहेगा. वहीं सुबह 07:30 से 09:00 बजे तक राहुकाल रहेगा. अन्य राशि वालों के लिए सोमवार का दिन क्या लेकर आ रहा है? आइए जानते हैं आज का राशिफल (Rashifal in Hindi)-

मेष राशि (Aries)-
चन्द्रमा 8वें हाउस में रहेंगे जिससे ससुराल में हो सकती है समस्या. बिजनेस में कोर्ट-कचहरी के फैंसले आपके गलें की फांस बन सकते है. ऑफिस में विरोधियों के फैलाये हुए झूठ और बईमानी के जाल में आप फंस सकते है. अर्लट रहे. “दुनियां में सबसे बड़ा सच ईमानदारी है, और सबसे बड़ा झूठ बेईमानी है.” फैमिली में आपको अपनी वाणी पर कंट्रोल करना होगा. पीठ दर्द की समस्यां से आप परेशान रहेंगे. सामाजिक स्तर पर कुछ परेशानियों को सामना करना पड़ेगा. लव और लाइफ पार्टनर के साथ आपको अपने व्यवहार में संयम और धैर्य रखने की सलाह दी जाती है.
लक्की कलर ब्लू,नं-3

वृषभ राशि (Taurus)-
चन्द्रमा 7वें हाउस में रहेंगे जिससे पति-पत्नी के सम्बध रहेंगे अच्छे. कंस्ट्रक्शन बिजनेस में पॉजिटिव थिंकिंग से प्रोजेक्ट टाइमली कंप्लीट होंगे. वासी, सुनफा, बुधादित्य और शिव योग के बनने से वर्कस्पेस पर सीनियर का आपको सर्पोट मिलेगा. स्टूडेंट्स को स्टडी में सफल होने के लिए अपनी एकाग्रता को स्टडी पर लगाना होगा तब ही वो अपने जीवन में सफल हो पाएंगे. फैमिली में शांति का माहौल बना रहेगा. लव और शादी-शुदा जिंदगी में वाणी की छाप छोड़ने में सफल होंगे. सेहत के मामले में पाचन संबंधी समस्यां से आप परेशान रहेंगे. सामाजिक स्तर पर बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे.
लक्की कलर ब्राउन,नं-1

मिथुन राशि (Gemini)-
चन्द्रमा छठें हाउस में रहेंगे जिससे मानसिक तनाव से छुटकारा मिलेगा. कॉरपोरेट बिजनेस मीटिंग में आपका स्पीच पॉवर सभी पर इफेक्ट डालेगा. कार्यस्थल पर परफॉर्मेंस में कंटीन्यूटी और लक्ष्य के प्रति आपकी उत्सुक्ता आपके प्रमोशन के रास्ते आसान करेगी. “कोई भी लक्ष्य मनुष्य के साहस से बड़ा नहीं, हारा वही जो लड़ा नही.”फैमिली के साथ किसी पिकनिक स्पॉट या धार्मिक यात्रा  पर जाने की प्लानिंग बन सकती है. लव और लाइफ पार्टनर से आपको कोई खुशखबरी मिल सकती है. सोशल लेवल पर आपके कार्यों की प्रशंसा और सराहना होगी. दांत के दर्द से राहत महसूस होगी. स्टूडेंट्स सफलता का स्वाद चखेंगे.
लक्की कलर रेड,नं-8

कर्क राशि (Cancer)-
चन्द्रमा 5वें हाउस में रहेंगे जिससे संतान से सुख मिलेगा. बिजनेस से प्राप्त संचित धन को म्यूच्यूअल फंड, मुनाफा बाजार, और प्रॉपर्टी में निवेंश में करने की प्लानिंग बना सकते है. अन एम्प्लॉय पर्सन को जॉब के लिए काफी संघर्ष करने के बाद आस जग सकती है. “राह संघर्ष की जो चलता है, वो ही संसार को बदलता है, जिसने रातों से जंग जीती है, सूर्य बनकर वहीं निकलता है.”फैमिली में किसी विशेष मुद्दे को लेकर आपकी राय मांगी जाएगी. लव और शादी-शुदा जिंदगी में खर्चो के साथ-साथ आप अपने व्यवहार पर भी निंयत्रण करने में कामयाब होंगे. डायबिटीज पर्सन अपनी सेहत को लेकर अर्लट रहें. सोशल लेवल पर आपसे कोई भूल हो सकती है. स्टूडेंट्स के लिए टाइम थोड़ा चैलेंजिंग हो सकता है.
लक्की कलर सिल्वर,नं-4

सिंह राशि (Leo)-
चन्द्रमा चौथें हाउस में रहेंगे जिससे मॉ दुर्गा को याद करे. बिजनेस में फालतु के खर्चों के अलावा अन्य खर्चें आपके लिए परेशानियां खड़ी करेंगे. कार्यस्थल पर विरोधियों से सतर्क रहें, आप किसी साजिश का शिकार हो सकते है. सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर व्यर्थ की दौड़ धूप और व्यस्तता बनी रहेगी. मेडिटेशन को अपनी दिनचर्या में शामिल कर सेहत में सुधार लाएंगे. फैमिली में जीतना आप अहम को दूर रखेंगे उतना आपके और आपकी फैमिली के लिए सही रहेगा. “अंहकार करने से बडे़ से बड़ा रिश्ता टूट जाता है.”  लव और शादी-शुदा जिंदगी में ट्रस्ट की कमी रहेगी. स्टूडेंट्स दोस्तों के साथ घुमना-फिरना छोड़कर अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें.
लक्की कलर मैरून, नं-5

कन्या राशि (Virgo)-
चन्द्रमा तीसरें हाउस में रहेंगे जिससे दोस्त करेगे मदद. बिजनेस में कोई डिल को फाइनल करना आपके लिए किसी चेलेजे़ज से कम नहीं होगा. वर्कस्पेस पर किस्मत पर विश्वास न करते हुए आप अपनी मेहनत से आगे बढ़ेंगे. “अगर जीवन में सफलता प्राप्त करनी है, तो मेहनत पर विश्वास करें किस्मत की आजमाईश तो जुए में होती है.” सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर निरंतरता से आप अपने कार्यां को कम्पलिट करेंगे. कॉमन कोल्ड से आप परेशान रहेंगे. वासी, सुनफा, बुधादित्य और शिव योग के बनने से प्रॉपर्टी रिलेटेड मामले सुलझने से आपकी टेंशन में कमी आएगी. लव और शादी-शुदा जिंदगी में एक दूसरे को समझकर लाइफ को बेहतर बनाने की कोशिश करेंगे.कंपीटीटिव एग्जाम क्लियर करने में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ेगा.
लक्की कलर पर्पल,नं-2

तुला राशि (Libra)
चन्द्रमा दूसरें हाउस में रहेंगे जिससे धन-निवेंश से होगा लाभ. बिजनेस में फाइनेंशियली डॉक्यूमेंट्स संभाल कर रखें कभी भी उनकी जरूरत आपको पड़ सकती है. वर्कस्पेस पर चल रही राजनीति से दूरियां बनाकर रखे. आप अपने काम पर फोकस रखें. “जिंदगी में बड़ा मुकाम हासिल करने के लिए काम पर फोकस करों लोगों की बातों पर नहीं.”सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर प्रॉफेशनल पर्सन की हैल्प आपको मिलेगी. लव और लाइफ पार्टनर से किसी विशेष मुद्दे पर वातार्लाप हो सकती है. फैमिली में खुशी का माहौल बनाने में आप सफल होंगे. घुटने के दर्द से कुछ राहत महसूस होगी. स्टूडेंट्स करियर को लेकर थोड़े चिंतित हो सकते है.
लक्की कलर ग्रीन,नं-9

Shani Dev: शनि देव को नहीं पसंद ये 6 आदतें, बना लें दूरी वरना हो जाएंगे बर्बाद

वृश्चिक राशि (Scorpio)
चन्द्रमा आपकी राशि में रहेंगे जिससे बढेगा आत्म-विश्वास. मार्केट पर आपकी पकड़़ ही आपके बिजनेस को ऊंचाईयों पर ले जाएगी. वासी, सुनफा, बुधादित्य और शिव योग के बनने से वर्कप्लेस पर सफलता के योग बन सकते है. डाइजेशन की समस्यां से आप परेशान रहेंगे. “स्वास्थ्य सबसे बड़ा उपहार है, संतोष सबसे बड़ा धन है, वफादारी सबसे बड़ा धन है.”फैमिली में पूजा-अनुष्ठान होंगें जिसमें आप अहम रहेंगे. लव और लाइफ पार्टनर के साथ हो रहा मन-मुटाव दूर होगा. राजनीतिक स्तर पर सोशल वर्क के साथ-साथ आप अपने पर्सनल वर्क को कम्पलिट करेंगे. कंपटीशन एग्जाम की डेट डिक्लेयर होते ही स्टूडेंट्स रिविजन को कम्पलिट करने में लगे रहेंगे.
लक्की कलर येलो,नं-8

धनु राशि (Sagittarius)
चन्द्रमा 12वें हाउस में रहेंगे जिससे बढेगे खर्च रहे सावधान. बिजनेस में कोर्ट-कचहरी रिलेटेड मामलें आपके पक्ष में न आने से आप परेशान रहेंगे. वर्कस्पेस पर भितरघात से बचके रहें, सतर्क रहते हुए कार्य करें. फैमिली में आपके गुस्से की वजह से बनती बात बिगड़ सकती है. “गुस्सा गलतफहमियों को बढ़ा कर रिश्तों में जहर घोल देता है.”लव और लाइफ पार्टनर की कुछ एक्टिविटी आपको परेशानी में डाल सकती है. शरीर में इंफेक्शन की समस्या हो सकती है. सेहत को लेकर अर्लट रहें. सोशल लेवल पर आपकी कोई पोस्ट आपको मुश्किलों में डाल सकती है, इसलिए जो भी कार्य करें सोच-समझकर ही करें. स्टूडेंट्स को स्टडी में कुछ टॉपिक्स समझ में नहीं आएगे जिससे वो परेशान रहेंगे.
लक्की कलर वाइट,नं-4

मकर राशि (Capricorn)
चन्द्रमा 11वें हाउस में रहेंगे जिससे प्रोफिट से होगा लाभ. वासी, सुनफा, बुधादित्य और शिव योग के बनने से बिजनेसमैन मार्केट पर पकड़ बनाने में आप सफल होंगे. ऑफिस में कार्य का बोझ कम होने से कार्य में सुधार आएगा जिससे आपके कार्य की सभी प्रंशंसा करेंगे. सामाजिक स्तर पर आप अपने किसी फेवरेट वर्क में रुचि लेंगे और उसमें अपना समय व्यतीत करेंगे. फैमिली में आपको अपनों पर विश्वास बनाएं रखना होगा. “अपनों पर भी उतना ही विश्वास रखों, जितना आप दवाईयों पर रखते हो, बेशक थोड़े कड़़वें होंगे पर आपके फायदे के लिए होंगे.”  लव और शादी-शुदा जिंदगी में रिलेशन को ठीक करने के लिए प्रयास में आप सफल होंगे. स्पोर्ट्स पर्सन स्वयं को फिट रखने के लिए जी जान लगा देंगे.
लक्की कलर रेड,नं-1

कुंभ राशि (Aquarius)
चन्द्रमा 10वें हाउस में रहेंगे जिससे पिता के आदर्शो पर चले. वासी, सुनफा, बुधादित्य और शिव योग के बनने से बिजनेस में नए इक्यूपमेंट की खरीद हो सकती है. कार्यस्थल पर कठिनाईयों से पार होते हुए आप आगे बढ़ेंगे. “अगर जीवन में आगे बढ़ना हैं, तो पहले उस काम पर अपना कदम बढ़ाइए, जो सबसे बड़ा और सबसे कठिन हो, छोटी कठिनाई अपने आप दूर हो जाती है.” बदलते मौसम को ध्यान में रखते हुए जुकाम और एलर्जी की समस्या हो सकती है. फैमिली में सम्पति का बंटावारा आपकी उपस्थिति में हो सकता है. लव और लाइफ पार्टनर के साथ त्योहार को देखते हुए शॉपिंग हो सकती है. सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर कुशल प्रबंधन से आपके कार्य होंगे. कंपीटीटिव एग्जाम स्टूडेंट्स रिजल्ट को लेकर कॉन्फिडेंट रहेंगे.
लक्की कलर ब्राउन,नं-7

मीन राशि (Pisces)
चन्द्रमा 9वें हाउस में रहेंगे जिससे बढेगा नोलेज. वासी, सुनफा, बुधादित्य और शिव योग के बनने से ट्रांसपोर्टेशन बिजनेस में प्रोग्रेस होगी, साथ ही इकोनॉमिक प्रॉफिट भी होगा. वर्कप्लेस पर मनोवांछित जगह पर ट्रांसफर होने से आपकी खुशी का ठिकाना नही रहेगा. स्टमक दर्द से आप परेशान रहेंगे उसे हल्के मे लेना आपके लिए भारी पड़ सकता है. धार्मिक यात्रा को लेकर फैमिली के साथ ट्रेवलिंग की प्लानिंग बनेगी. लव और शडीबशुदा जिंदगी में दिन रोमांस भरा गुजरेगा. आलस्य के कारण सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर आपके लिए समस्यां खड़ी हो सकती है. स्पोर्ट्स पर्सन को आगे बढ़ने से रोकने के लिए विरोधी बाधाएं खड़ी करेंगे. “आगे बढ़ने वाला व्यक्ति कभी भी किसी को बाधा नहीं पहुंचाता और दूसरों को बाधा पहुंचाने वाला व्यक्ति कभी आगे नहीं बढ़ता.”
लक्की कलर स्काई ब्लू,नं-3

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

India-Maldives Relations: भारत ने दिखाया बड़ा दिल! मालदीव को दी राहत, बढ़ाई 15 करोड़ डॉलर का कर्ज लौटाने की समय सीमा
भारत ने दिखाया बड़ा दिल! मालदीव को दी राहत, बढ़ाई 15 करोड़ डॉलर का कर्ज लौटाने की समय सीमा
लखनऊ एयरपोर्ट को मिली बम से उड़ाने की धमकी, CISF और पुलिस का चेकिंग अभियान शुरू
लखनऊ एयरपोर्ट को मिली बम से उड़ाने की धमकी, CISF और पुलिस का चेकिंग अभियान शुरू
Most Popular Actress Of April 2024: करीना, कटरीना और दीपिका के फैंस का दुखेगा दिल, पीछे रहे गईं खुद से सालों बाद आई इस एक्ट्रेस से
करीना, कटरीना और दीपिका को पछाड़ दिया उनसे बाद में आई इस एक्ट्रेस ने
चेपॉक में चेन्नई का जलवा कायम, राजस्थान को 5 विकेट से चटाई धूल; प्लेऑफ की तरफ बढ़ाया एक और कदम
चेपॉक में चेन्नई का जलवा कायम, राजस्थान को 5 विकेट से चटाई धूल
Advertisement
for smartphones
and tablets

वीडियोज

...जब बागेश्वर बाबा बने 'लव गुरु'!Sandeep Chaudhary: पटना में पीएम मोदी का रोड बढ़ाया गया | PM Modi Roadshow in Patna | BreakingSandeep Chaudhary: लड़ाई आर-पार…निगेटिव कैंपेन की क्यों भरमार? | BJP | Loksabha Election 2024PM Modi Story: पीएम मोदी के बचपन की अनसुनी कहानियां | BJP | Narendra Bhai | Video

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
India-Maldives Relations: भारत ने दिखाया बड़ा दिल! मालदीव को दी राहत, बढ़ाई 15 करोड़ डॉलर का कर्ज लौटाने की समय सीमा
भारत ने दिखाया बड़ा दिल! मालदीव को दी राहत, बढ़ाई 15 करोड़ डॉलर का कर्ज लौटाने की समय सीमा
लखनऊ एयरपोर्ट को मिली बम से उड़ाने की धमकी, CISF और पुलिस का चेकिंग अभियान शुरू
लखनऊ एयरपोर्ट को मिली बम से उड़ाने की धमकी, CISF और पुलिस का चेकिंग अभियान शुरू
Most Popular Actress Of April 2024: करीना, कटरीना और दीपिका के फैंस का दुखेगा दिल, पीछे रहे गईं खुद से सालों बाद आई इस एक्ट्रेस से
करीना, कटरीना और दीपिका को पछाड़ दिया उनसे बाद में आई इस एक्ट्रेस ने
चेपॉक में चेन्नई का जलवा कायम, राजस्थान को 5 विकेट से चटाई धूल; प्लेऑफ की तरफ बढ़ाया एक और कदम
चेपॉक में चेन्नई का जलवा कायम, राजस्थान को 5 विकेट से चटाई धूल
UP Lok Sabha Election 2024: यूपी के इस शहर में वोट डालने के बाद फ्री में खाएं गोलगप्पे, चाट दुकानदार की अनोखी पहल
यूपी के इस शहर में वोट डालने के बाद फ्री में खाएं गोलगप्पे, चाट दुकानदार की अनोखी पहल
कश्मीर में भाजपा का उम्मीदवार न देना दिखाता है घाटी में उसकी है कमजोर पकड़
कश्मीर में भाजपा का उम्मीदवार न देना दिखाता है घाटी में उसकी है कमजोर पकड़
देखिए Mahindra XUV 3XO डीजल मैनुअल का रिव्यू, क्या हो सकती है पेट्रोल वर्जन से बेहतर ऑप्शन?
देखिए Mahindra XUV 3XO डीजल मैनुअल का रिव्यू, क्या हो सकती है पेट्रोल वर्जन से बेहतर ऑप्शन?
Sandeshkhali Case: नहीं थम रहा संदेशखाली पर घमासान, NCW चीफ रेखा शर्मा के खिलाफ टीएमसी ने चुनाव आयोग से की शिकायत
नहीं थम रहा संदेशखाली पर घमासान, NCW चीफ रेखा शर्मा के खिलाफ टीएमसी ने चुनाव आयोग से की शिकायत
Embed widget