एक्सप्लोरर

Horoscope Today 30 August 2023: रक्षाबंधन पर कैसा रहेगा दिन जानें मेष से मीन राशि तक का, आज का राशिफल

Horoscope Today 30 August 2023, Aaj Ka Rashifal: आज के दिन जानें रक्षाबंधन का शुभ मुहूर्त और राशियों विशेष राशिफल, जानते हैं मेष राशि से मीन राशि तक का राशिफल (Rashifal).

Horoscope Today 30 August 2023, Aaj Ka Daily Horoscope: ज्योतिष के अनुसार 30 अगस्त 2023, बुधवार का दिन महत्वपूर्ण है. आज सुबह 10:59 तक चतुर्दशी तिथि फिर पूर्णिमा तिथि रहेगी. आज रात्रि 08:57 तक धनिष्ठा नक्षत्र फिर शतभिषा नक्षत्र रहेंगे. आज ग्रहों से बनने वाले वाशि योग, आनन्दादि योग, सुनफा योग, अतिगंड योग, बुधादित्य योग का साथ मिलेगा. अगर आपकी राशि वृषभ, सिंह, वृश्चिक, कुंभ राशि है तो शश योग का लाभ मिलेगा वहीं सुबह 10:19 के बाद चन्द्रमा-शनि का विष दोष रहेंगे.

चन्द्रमा सुबह 10:19 के बाद कुंभ राशि में रहेंगे. आज के दिन शुभ कार्य के लिए शुभ समय नोट करीये आज एक समय है. सुबह 07:00 से 09:00 बजे तक लाभ अमृत का चौघडिया रहेंगे. सुबह 10:59 से रात्रि 09:02 तक मृत्यु लोक की भद्रा रहेगी. वहीं दोपहर 12:00 से 01:30 बजे तक राहुकाल रहेंगे. अन्य राशि वालों के लिए बुधवार का दिन क्या लेकर आ रहा है? आइए जानते हैं आज का राशिफल (Rashifal in Hindi)-

रक्षाबंधन मुहूर्त
9 बजकर 2 मिनट से 11 बजकर 13 मिनट तक शुभ मुहूर्त में राखी बांधना शुभ

मेष राशि (Aries)-
चन्द्रमा 11वें हाउस में रहेंगे जिससे कर्तव्यों को पूरा करेंगे. अतिगंड व बुधादित्य योग के बनने से कपड़े के बिजनेस में लेनदेन के मामले सुलझेंगे. जॉब में नए अवसर की प्राप्त होगी. आपके लिए दिन काफी अच्छा साबित हो सकता है. कार्यस्थल पर कुछ सकारात्मक सुनेंगे. नौकरीपेशा लोगों को फायदा हो सकता है. आपकी अपने किसी प्रियजन से मुलाकात हो सकती है. आपको अपने जीवन क्षेत्र में बदलाव करने की जरूरत है इससे आपको फायदा मिलेगा. फैमिली के साथ समय बिताना आपके लिए फायदेमंद रहेंगे. परिवार में अपनी योजनाओं को थोड़ा रोकें या उन पर फिर से विचार करें. स्वास्थ्य से सम्बंधित कुछ समस्याए हो सकती है. फैमिली के साथ यात्रा से संबंधित किसी प्लान में बदलाव हो सकता है. स्टूडेंट्स आर्टिस्ट और खिलाडी अपनी-अपनी स्ट्रीम में बढ़िया एफर्ट्स कर सकेंगे.

रक्षाबंधन पर - शिवलिंग का अभिषेक दही व जल से करें. उसके बाद राखी अर्पित करें. भाई को मिल्क केक खिलाएं एवं पीले-नीले जरी की राखी बांधे भाई पीले और समुन्द्री रंग की वस्तुओं का दान करें.

वृषभ राशि (Taurus)-
चन्द्रमा 10वें हाउस में रहेंगे जिससे नौकरी में कुछ नयापन लाएंगे . बिजनेस में नई टेक्नॉलोजी से बिजनेस की छवि मज़बूत रहेगी. कार्यस्थल पर विरोधी और मुश्किलें अब दूर होने लगेंगी. व्यक्ति यदि धैर्य और साहस बनाए रखे, तो जीवन की सारी बाते और मुश्किले स्वतः ही खत्म हो जाती हैं. आप कार्यस्थल की गतिविधियों के प्रति आकर्षित होंगे और आपको कुछ नई जिम्मेदारियां भी दी जा सकती हैं. परिवार में कुछ समस्याए बढ़ सकती हैं, इसलिए उन्हें शांतिपूर्ण तरिके से सुलझाने का प्रयास करें. वाहन चलाते समय सतर्क रहें . शादी शुदा जीवन का आनंद उठाएं. परिवार, दोस्तों और परिचितों से या फिर कुछ नए लोगों से मुलाकात दिलचस्प हो सकती है. आईटी के छात्रों के लिए नए रास्ते खुल सकते हैं. कलाकारों के धन लाभ के अच्छे योग बन रहे हैं.

रक्षाबंधन पर - भगवान श्री हनुमान जी को लाल गुलाब का फुल अर्पित करके उन्हें राखी अर्पित करें. भाई को कलाकंद खिलाएं एवं नीले रंग से सजी राखी बांधे भाई सफेद, आसमानी और स्लेटी रंग की वस्तुओं का दान करें.

मिथुन राशि (Gemini)-
चन्द्रमा 9वें हाउस में रहेंगे जिससे किसी की मदद करने से चमकेगा भाग्य. बिजनेस में ग्रहों की चाल पक्ष में होने से बिजनेस में आने वाली समस्याए स्वतः दूर होंगी. अचानक लाभ हो सकता है किसी नए प्रोजेक्ट को धरातल पर लाने की प्लानिंग बना रहे हैं, तो सुबह 7.00 से 9:00 बजे के मध्य करें. क्योंकि सुबह 10.59 से रात्रि 9.02 बजे तक भद्रा है इस दौरान किसी भी प्रकार के कार्य नहीं किए जाते है . कार्यस्थल पर आपके बेहतर आइडिया आपको सबसे आगे रखेंगे. नौकरीपेशा लोगों को अधिकारियों से मदद मिल सकती है. परिवार में आपको कुछ नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं, जिसे आप बखूबी निभाएंगे. कुछ लोगों के लिए दाम्पत्य में पुरानी परेशानी फिर से आ सकती है, मन में उदासी महसूस होगी. किसी कार्य को लेकर उत्साहजनक परिणाम प्राप्त होंगे. सेहत के मामले में अर्लट रहने की जरूरत है. जेई और नीट कस छात्रों को अपने फिल्ड में कुछ नया करने में सफल होंगे.

रक्षाबंधन पर - भगवान श्री कृष्ण जी पूजा करने से पहले हल्दी या केसर का तिलक लगाये व राखी अर्पित करें. भाई को बालूशाही खिलाएं एवं मिलेजुले धागे वाली राखी बांधे. भाई हरी और जामुनी रंग की वस्तुओं का दान करें.

कर्क राशि (Cancer)-
चन्द्रमा 8वें हाउस में रहेंगे जिससे अनसुलझे मामले सुलझेगे. बिजनेस में दिन आपको कुछ मामलों में प्रतिद्वंद्वियों से पीछे रखने वाला है. बिजनेस में कुछ कानूनी अड़चनों का सामना करना पड़ेगा . आपके स्वभाव के कारण आपके सहकर्मी आपकी शिकायत उच्च अधिकारियों या बॉस से कर सकते है. वर्कप्लेस, ऑफिस या जॉब मे एम्प्लॉइज को कुछ असहज महसूस होगा. विषदोष के बनने से फैमिली में सभी को आपकी गतिविधियां परेशानी में डाल सकती है. लव लाइफ में भी इस दिन आपको अधिकतर मौन का सहारा लेना ठीक रहेंगे  खिलाड़ियों को ज्यादा प्रयास करने पड़ेगे. जंक फुड से आपकी सेहत गड़बड़ा सकती है. "हमारा स्वास्थ्य हमारा सबसे बड़ी दौलत है, इसका अहसास हमें तब होता है, जब हम इसको खो देते है ."

रक्षाबंधन पर - शिवलिंग का जल से अभिषेक करने के बाद इत्र व् राखी अर्पित करें. भाई को रसगुल्ले खिलाएं एवं पीली व सफेद डोरी से बनी राखी बांधे भाई पीले व गुलाबी रंग की वस्तुओं का दान करें.

सिंह राशि (Leo)-
चन्द्रमा 7वें हाउस में रहेगे जिससे बिजनेस में नए प्रोडक्ट से होगा लाभ. अतिगंड व बुधादित्य योग के बनने से आपके बिजनेस का विकास बढ़ने से मार्केट में आपकी ही चर्चा होगी. वर्कस्पेस पर आपके कार्य में आ रही गिरावट अधिकारियों की नज़र में आपको ला सकता है. बड़े अधिकारियों और सीनियर्स के साथ ऑफिसियल या पर्सनल ट्रेवल के लिए प्लानिंग बन सकती है. परिवार में कामकाज समय पर पूरे हो पाएंगे और काम में मन लगेगा. बच्चों के साथ बेहतर समय बिता पाएंगे. लव पार्टनर की उम्मीदों पर खरे उतरेंगे. सोशियली भी आप एक्टिव रहेंगे. स्टूडेंट्स अपने विषय का गहनता से अध्ययन कर सकेंगे. आर्टिस्ट और खिलाडी को पूरा दमखम दिखाने का मौका मिलेगा. समय पर पोष्टिक आहार न लेने से कब्ज व उल्टी की समस्या रह सकती है.

रक्षाबंधन पर - भगवान शनिदेव के सामने तेलते का दीपक जलाकर उसके बाद पीपल के पेड़ को जल चढ़ाकर दीपक जलाएं व् पीपल को राखी बांधे भाई को गुड़ से बनी मिठाई खिलाएं एवं गुलाबी डोरे वाली राखी बांधे भाई लाल और केसरिया रंग की वस्तुओं का दान करें.

कन्या राशि (Virgo)-
चन्द्रमा छठे हाउस में रहेंगे जिससे ज्ञात व अज्ञात शत्रुओ से छुटकारा मिलेगा. बिजनेस के मोर्चे पर कुछ परेशानियों से जूझना होगा. पैसों की आमद की बढ़िया संभावनाएं हैं. वर्कप्लेस पर नई प्लानिंग पर काम हो पाएगा. नौकरी में काम बनने के योग बन रहे हैं. आप दिन भर चुस्त बने रहेंगे जिससे आपके महत्वपूर्ण काम में देरी होने की कोई संभावना नहीं रहेगी. परिवार में आपको किसी कार्य के लिए सभी सदस्यों का साथ मिलेगा. जीवनसाथी के साथ डिनर की प्लानिंग बन सकती है. आपके अटके हुए सारे काम पूरे होंगे. पेट दर्द की समस्या रह सकती है, इसलिए आप बाहर के खाने से बचें. पीएचडी के छात्रों को अच्छे करियर कस विकल्प मिल सकते हैं. लेकिन आर्टिस्ट और खिलाड़ियों को ज्यादा ध्यान और अलर्ट मोड में रहना होगा.

रक्षाबंधन पर - भगवान श्री कृष्ण जी की पूजा करके माखन व मिश्री का भोग लगाये व उन्हें राखी अर्पित करें. भाई को हलवा या घर में निर्मित मिठाई खिलाएं एवं रेशमी हल्के पीले डोरे वाली राखी बांधे भाई गुलाबी, क्रीम और हरे रंग की वस्तुओं का दान करें.

तुला राशि (Libra)-
चन्द्रमा 5वें हाउस में रहेगें जिससे छात्रों को पढाई कुछ समस्या आ सकती है. अतिगंड व बुधादित्य योग के बनने से ऑनलाइन बिजनेस में नए ऑडर मिलने से विकास में इजाफा होगा. स्वास्थ्य दिमाग और शरीर, एकाग्रता और आत्मविश्वास आपकी सक्सेस की गारंटी है. आप कार्यस्थल में गतिविधियों का विस्तार करने के लिए नई रणनीति बना सकते हैं. प्रमोशन की अच्छी खबर मिल सकती है. जॉइंट पेन की समस्या हो सकती है. जीवनसाथी का सहयोग और समर्थन आपको मिलता रहेंगे. आपका स्वास्थ्य अच्छा बना रहेंगे . रिलेशन में हो रहे टकराव दूर होने से रिश्तों में बॉडिंग बढ़ेगी. राजनीति से जुड़े लोगो के लिए समय अनुकूल रहेंगे. खिलाडी अपनी कौशल पर काम करें आपको निश्चित ही अच्छा अवसर मिलेंगे. छात्र, आर्टिस्ट्स और खिलाडी अच्छा परफॉर्म करेंगे.

रक्षाबंधन पर - भगवान श्री हनुमान जी को लाल गुलाब का फुल अर्पित करके उन्हें राखी अर्पितर्पि करें. भाई को मोतीचूर के लड्डू खिलाएं एवं गणेशजी के प्रतीक वाली राखी बांधें . भाई हरे व सफेद रंग की वस्तुओं का दान करें तो उनके लिए शुभ होगा.

वृश्चिक राशि (Scorpio)-
चन्द्रमा चौथे हाउस में रहेगें जिससे मां की सेहत खराब हो सकती है. बिजनेस में कुछ बदलाव करने से आपके खर्चो में इजाफा हो सकता है. नौकरी या काम करने के मामले में आपको कुछ अनचाही रुकावटों का सामना करना पड़ सकता है. कार्यस्थल पर दूसरों को पीछे छोड़ने की कोशिश में रहेंगे, पर संभव नहीं होगा. कार्यस्थल पर आपके काम में विरोधियों द्वारा गलतिया निकाली जा सकते है. आपका ध्यान भंग करने के लिए. आँख से संबंधित परेशानियां हो सकती है. परिवार में किसी के बहकावे में आकर आप अपने रिलेशन खराब कर सकते है. परिवार में आपके लिए दिन थोड़ा तनाव भरा हो सकता है. अपने जीवन में कुछ तनाव में रहेंगे. विषदोष के बनने से शादीशुदा जीवन में मतभेद के साथ मनभेद हो सकते है, उन्हें दूर करने के लिए दोनों को अपने बर्ताव में परिर्वतन लाना होगा . "मन में उतरना और मन से उतरना केवल इंसान के व्यवहार पर निर्भर करता है. मेडिकल के छात्रों के लिए समय कुछ कठिन रहेंगे. स्टूडेंट्स, आर्टिस्ट्स और खिलाडी में ऊर्जा की कमी नहीं रहेगी, जरूरत रहेगी उस ऊर्जा को उचित दिशा में लगाने की.

रक्षाबंधन पर - भगवान शिव जी के मंदिर में जाकर शिवलिंग पर चंदन का लेप करें उसके बाद भगवान् शिव जी को राखी अर्पित करें. भाई को रस वाली मिठाई खिलाएं एवं पंचरंगी डोरे वाली राखी बांधें. भाई नारंगी और तेज लाल रंग की वस्तुओं का दान करें.

धनु राशि (Sagittarius)-
चन्द्रमा तीसरे हाउस में रहेगे जिससे दोस्तों में किसी बात को लेकर काहसुनी हो सकती है. बिजनेस में बड़े प्रोजेक्ट मिल सकते हैं साथ ही नए लोगों से संबंध भी बन सकते हैं. लेकिन व्यवसाय विस्तार के लिए यह समय कुछ खास नहीं है. कार्यस्थल पर कड़ी मेहनत का फल आपको मिलने वाला है. आपकी महत्वाकांक्षाएं नई सफलता की ओर बढ़ेंगी. नौकरी में आपके व्यक्तित्व में वृद्धि होगी और आप आसानी से लोगों को प्रभावित कर पाएंगे. आपका पारिवारिक जीवन शांतिपूर्ण बना रहेंगे लेकिन दम्पत्तियों के बीच तनाव की कुछ संभावना रहेगी. जीवनसाथी के साथ रोमांस और रोमांच मे व्यस्त रह सकते है. स्टूडेंट्स आर्टिस्ट और खिलाड़ियों का आत्मविश्वास बढ़ेगा . जो भी बीमार थे उनकी सेहत में सुधार होता जाएगा.

रक्षाबंधन पर - भगवान श्री गणेश जी को बेल पत्र अर्पित करने के बाद राखी अर्पित करें. भाई को रबड़ी खिलाएं एवं पीली रेशम वाली राखी बांधे भाई चमकीले एवं पीली वस्तुओं का दान करें.

मकर राशि (Capricorn)-
चन्द्रमा दूसरे हाउस में रहेंगे जिससे आर्थिक समस्याए हो सकती है. बुधादित्य और अतिगंड योग के बनने से बिजनेस में आपके हाथ लाभ लगेगा. बिजनेस में तरक्की हो सकती है. आर्थिक लाभ हो सकता है. नौकरीपेशा लोगों को आगे बढ़ने के मौके मिल सकते हैं. कोई अच्छी खबर भी आपको मिल सकती है. कार्यस्थल पर कामकाज में आ रही रुकावटें इस दिन दूर हो सकती है. किसी भी काम को पूरी जील से किया जाए तो उसमें रुकावटें टिक ही नहीं सकती . काम ज्यादा होने से जॉइंट पेन की समस्यां हो सकती है. राजनीति से जुड़े लोगों की सामाजिक छवि और प्रतिष्ठा बढ़ेगी. आपको अपनी लाइफ स्टाइल चेंज करने की जरूरत है उससे फायदा मिलेगा. लव के बारे में समय देखकर अपने परिवार वालों से मन की बात कर लें.  प्रतियोगी परीक्षा के तैयारी कर रहे छात्र पेपर आउट होने को लेकर चिंता में रहेंगे.

रक्षाबंधन पर - भगवान सूर्य देव को जल अर्पितर्पि करें. उसके बाद माँ दुर्गा जी को सिंदूर चढ़ा कर उन्हें राखी अर्पित करें. भाई को बेसन से निर्मित मिठाई खिलाएं एवं हरी डोरी वाली राखी बांधें. भाई हरे व नीले रंग की वस्तुओं का दान करें तो उनके लिए शुभ होगा.

कुंभ राशि (Aquarius)-
चन्द्रमा आपकी राशि में रहेंगे जिससे बढेगा आत्म-सम्मान .बिजनेस में नुकसान बढ़ने से आपको थोड़ी चिंता हो सकती है, लेकिन आप अपनी मेहनत से आगे बढ़ेंगे. बिजनेस में धन प्राप्त होने की संभावना है. पदोन्नति होने के योग हैं. यदि नौकरी की तलाश है तो अपने प्रयास जारी रखें और आप सफल होंगे. बेरोज़गार लोगो को अच्छे अवसर हाथ लग सकते है. परिवार में किसी के द्वारा किए गलत कार्य के लिए उसे क्षमा कर रिश्तों में आ रही खटास को कम करेंगे. दांत दर्द से आप परेशान रहेंगे. ठंडा-गरम खान-पान का ध्यान रखें. आर्थिक समस्याओ से कुछ राहत महसूस होगी. हॉयर पढाई से जुड़े छात्रों को लाभ प्राप्त होगा. स्टूडेंट्स आर्टिस्ट और खिलाड़ियों के लिए खास दिन साबित हो सकता है.

रक्षाबंधन पर - भगवान शिव जी मंदिर में जाकर शिवलिंग पर जल अर्पित करें और उसके बाद राखी अर्पित करें. भाई को दूध से निर्मित मिठाई खिलाएं एवं सफेद रेशमी डोरी वाली राखी बांधे भाई क्रीम, नीली और चमकीले रंग की वस्तुओं का दान करें.

मीन राशि (Pisces)-
चन्द्रमा 12वें हाउस में रहेंगे जिससे नए सम्पर्क से होगा लाभ. विषदोष के बनने से बिजनेस में टेंडर हाथ से निकल जाने के कारण आप चिंता में आ सकते है. कार्यस्थल पर सहकर्मी आपकी किसी बात से नाराज हो सकते हैं. कार्यस्थल पर कुछ अप्रिय घटनाओं से आप चिंतित हो सकते हैं. लंबे समय से अटके काम कुछ ही पूरे होंगे. परिवार के लिए मन में नए-नए बढ़िया और बेहतरीन के विचार आएंगे पर उनपर अमल नहीं कर सकेंगे. जीवनसाथी की कोई बात आपको उचित न लगे तो उसे मानने की आवश्यकता नहीं है. शरीर में दर्द की समस्या हो सकती है. ग्रेजुएट छात्रों के आलस्य के कारण करियर के अवसर हाथ आते-आते निकल जाएंगे "रात गवाई सोय के दिवस गंवाय खाय हीरा जन्म अनमोल सा कौड़ी बदले जाए . 

रक्षाबंधन पर - भगवान श्री गणेश जी की पूजा-अर्चना करने के बाद उन्हें दूर्वा अर्पित करें और साथ में राखी अर्पित करें. भाई को मालपुए खिलाएं एवं लाल डोरी से निर्मित राखी बांधें . लाल, पीली वस्तुओं व स्टेडी मटिरियर का दान करे.

Raksha Bandhan 2023 Wishes: इस रक्षाबंधन अपने भाई- बहन को भेजे ये प्यार भरे राखी के मैसेज, और बनाएं अपने रिश्ते को और मजबूत

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

India-Canada Row: कनाडा में खालिस्तान समर्थकों के निशाने पर इंडियन्स, हिंदुओं के लिए खतरनाक होता जा रहा ट्रूडो का देश
कनाडा में खालिस्तान समर्थकों के निशाने पर इंडियन्स, हिंदुओं के लिए खतरनाक होता जा रहा ट्रूडो का देश
Lok Sabha Elections: थम गया छठे चरण का चुनाव प्रचार, मेनका, संबित पात्रा और धर्मेंद्र प्रधान की साख का अब 25 मई को होगा इम्तिहान
थम गया छठे चरण का चुनाव प्रचार, मेनका, संबित पात्रा और धर्मेंद्र प्रधान की साख का अब 25 मई को होगा इम्तिहान
राजस्थान में लू लगने से पांच लोगों की मौत, बाड़मेर में तापमान 48.8 डिग्री पर पहुंचा, कई जिलों में रेड अलर्ट
राजस्थान में लू लगने से पांच लोगों की मौत, बाड़मेर में तापमान 48.8 डिग्री पर पहुंचा, कई जिलों में रेड अलर्ट
शिवराज सिंह चौहान के बेटे कुणाल की हुई सगाई, आप भी देखें दुल्हन की तस्वीरें
शिवराज सिंह चौहान के बेटे कुणाल की हुई सगाई, आप भी देखें दुल्हन की तस्वीरें
Advertisement
for smartphones
and tablets

वीडियोज

Muslim OBC Reservation: आरक्षण पर घमासान..मोदी-योगी और मुसलमान | CM Yogi | Loksabha Election 2024Crime News: सोनीपत में ट्रिपल मर्डर का 'शैतान' !, भाई, भाभी और भतीजे का मर्डर | सनसनीशकील पर सस्पेंस...कौन था वो हिटमैन ?, सोशल मीडिया के दावों की पड़ताल | ABP NewsSwati Maliwal Case: मालीवाल केस में चश्मदीद और नार्को टेस्ट, Kejriwal के ड्राइंग रूम में क्या हुआ ?

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
India-Canada Row: कनाडा में खालिस्तान समर्थकों के निशाने पर इंडियन्स, हिंदुओं के लिए खतरनाक होता जा रहा ट्रूडो का देश
कनाडा में खालिस्तान समर्थकों के निशाने पर इंडियन्स, हिंदुओं के लिए खतरनाक होता जा रहा ट्रूडो का देश
Lok Sabha Elections: थम गया छठे चरण का चुनाव प्रचार, मेनका, संबित पात्रा और धर्मेंद्र प्रधान की साख का अब 25 मई को होगा इम्तिहान
थम गया छठे चरण का चुनाव प्रचार, मेनका, संबित पात्रा और धर्मेंद्र प्रधान की साख का अब 25 मई को होगा इम्तिहान
राजस्थान में लू लगने से पांच लोगों की मौत, बाड़मेर में तापमान 48.8 डिग्री पर पहुंचा, कई जिलों में रेड अलर्ट
राजस्थान में लू लगने से पांच लोगों की मौत, बाड़मेर में तापमान 48.8 डिग्री पर पहुंचा, कई जिलों में रेड अलर्ट
शिवराज सिंह चौहान के बेटे कुणाल की हुई सगाई, आप भी देखें दुल्हन की तस्वीरें
शिवराज सिंह चौहान के बेटे कुणाल की हुई सगाई, आप भी देखें दुल्हन की तस्वीरें
Lok Sabha Elections 2024: सुबह हनुमान मंदिर गए तो शाम को इफ्तार देना होगा... जानें प्रधानमंत्री मोदी ने क्यों कही ये बात
सुबह हनुमान मंदिर गए तो शाम को इफ्तार देना होगा... जानें प्रधानमंत्री मोदी ने क्यों कही ये बात
70 साल की उम्र में बुजुर्ग ने की शादी, अब लुटेरी दुल्हन जेवरात लेकर हुई फरार
70 साल की उम्र में बुजुर्ग ने की शादी, अब लुटेरी दुल्हन जेवरात लेकर हुई फरार
'भाई जी! सब ठीक हो गया, लेकिन...', CM सुखविंदर सिंह सुक्खू ने सुनाया विधायकों की क्रॉस वोटिंग का किस्सा
'भाई जी! सब ठीक हो गया, लेकिन...', CM सुखविंदर सिंह सुक्खू ने सुनाया विधायकों की क्रॉस वोटिंग का किस्सा
The Family Man 3 OTT Updates: 'फैमिली मैन 3' में नहीं नजर आएगा ये दमदार एक्टर, खुद किया इसपर बड़ा खुलासा
'फैमिली मैन 3' में नहीं नजर आएगा ये दमदार एक्टर, खुद किया इसपर बड़ा खुलासा
Embed widget