एक्सप्लोरर

Entertainment News Live: कपिल शर्मा के खिलाफ केस दर्ज, क्यों हर साल 'खतरों के खिलाड़ी' होस्ट करते हैं रोहित शेट्टी?

Entertainment News In Hinid Live: फिल्मी गॉसिप, बॉक्स ऑफिस, सितारों से जुड़ी अपडेट और कलाकारों की नई फिल्मों के बारे में सभी लेटेस्ट अपडेट मिलेगी सबसे पहले.

LIVE

Key Events
Entertainment News Live: कपिल शर्मा के खिलाफ केस दर्ज, क्यों हर साल 'खतरों के खिलाड़ी' होस्ट करते हैं रोहित शेट्टी?

Background

Entertainment News In Hindi Live: हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म 'जुग जुग जीयो' और 'भूल भूलैया 2' की सफलता का लुत्फ उठा रहीं कियारा आडवाणी ने कहा कि तेलुगू अभिनेता राम चरण अभिनीत और एस. शंकर द्वारा निर्देशित उनकी पहली अखिल भारतीय परियोजना, 'आरसी15' उनके लिए काफी अनूठा अनुभव रहा है. लुक से लेकर कहानी की दुनिया तक, यह उनके लिए एक बहुत ही अलग यात्रा थी, और वह सबसे रोमांचक हिस्सा था.

कियारा ने बताया, "हालांकि मुझे अभी कहानी और अपने किरदार के बारे में ज्यादा खुलासा करने की इजाजत नहीं है, लेकिन मैं कह सकती हूं कि यह पूरी तरह से एक अलग दुनिया है. हम जानते हैं कि शंकर सर प्रतिभाशाली हैं, वह किसी भी कहानी और चरित्र को बदल सकते हैं. जीवन से बड़ा है. वह एक जादूगर की तरह हैं और उनके साथ काम करना मेरे लिए बहुत बड़ा सबक है."

उन्होंने कहा, "मैं सेट पर एक स्पंज की तरह हूं, लगातार अपने आस-पास होने वाली हर चीज को देख रही हूं. हम पिछले साल नवंबर से शूटिंग कर रहे हैं और मैं जल्द ही अपने अगले शेड्यूल के लिए जाऊंगी. यह मेरी पहली अखिल भारतीय फिल्म है, मैं बहुत उत्साहित हूं."

कई पुरस्कार विजेता तमिल निर्देशक शंकर अपनी फिल्मों 'जेंटलमैन', 'जीन्स', 'इंडियन' और '2.0' के लिए जाने जाते हैं. उदाहरण के लिए, उनकी पिछली बड़ी फिल्मों, 'कबीर सिंह' और 'शेरशाह' से लेकर, 'भूल भुलैया 2' तक, उनके द्वारा निभाए गए प्रत्येक किरदार का एक अलग रूप है. कियारा ने बताया कि, किरदार के लिए एक लुक बनाना उनके लिए बहुत महत्वपूर्ण है.

कियारा ने कहा, "मुझे लगता है कि लेखक और निर्देशक से आने वाली समग्र कल्पना का पहला ²श्य संदर्भ हमें चरित्र का रूप है. तो देखो मेरे लिए एक मुखौटा की तरह है जिसे मैं पहनती हूं और यह मुझे उस दुनिया में ले जाती है." फिर उसने उदाहरणों का हवाला दिया कि यह उसके लिए कैसे काम करता है.

उन्होंने कहा, "नेटफ्लिक्स ओरिजिनल, 'गिल्टी' से नानकी के मेरे बहुत अलग लुक में से एक. वह एक चरित्र के रूप में मेरे लिए बहुत अलग थी लेकिन उसके लुक ने मुझे उसे निभाने में मदद की. नानकी के शरीर पर टैटू था, उसका हेयर स्टाइल, उसका कपड़े और पूरी उपस्थिति इतनी जंगली थी. यह चरित्र के रंगरूप और अनुभव के कारण था, मैंने शरीर की भाषा को सही पाया."

वह आगे कहती हैं, "दूसरी ओर, 'शेरशाह' में डिंपल चीमा और 'कबीर सिंह' में प्रीति के वे दो किरदार ननकी के विपरीत थे.

प्रीति के किरदार के लिए, मेरा लुक नो-मेकअप था क्योंकि संदीप सर (संदीप वांगा, निर्देशक) ने मुझे बताया कि वह कबीर के बिल्कुल विपरीत है और यह विपरीत लोगों के बीच एक प्रेम कहानी थी. 'शेरशाह' में डिंपल चिम्मा के लिए, यह मेरे अब तक के सबसे सरल लेकिन बहुत पसंद किए जाने वाले लुक में से एक था. बस एक साधारण सी छोटी सी बिंदी, काजल और लंबे बाल थे. वह सरल और फिर भी एक मजबूत और प्रतिष्ठित महिला थीं."

कियारा ने 'गोविंदा नाम मेरा' की शूटिंग भी पूरी कर ली है, जिसमें विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर हैं, जो धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म है, जो इस साल के अंत तक रिलीज होने की उम्मीद है.

23:06 PM (IST)  •  02 Jul 2022

अनन्या पांडे ने बताया पापा को लेकर ये सच!

अनन्या जल्द ही करण जौहर (Karan Johar) के शो 'कॉफी विद करण 7' में शिरकत करने वाली हैं.  जहां वो करण के मज़ेदार सवालों का जवाब देंगी. करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर शो का एक प्रोमो शेयर किया है जिसमें स्टार्स उनके अलग-अलग तरह के सवालों का जवाब देते दिख रहे हैं. इन्हीं सवालों में से करण, अनन्या से भी पूछते हैं. करण, एक्ट्रेस से सवाल करते हैं, 'वो कौन सी सबसे मज़ाकिया अफवाह है जो आपने अपने पिता के बारे में सुनी है? इस सवाल के जवाब में अनन्या कहती हैं, 'कि मुझे इस इंडस्ट्री में लाने के लिए पापा ने पैसे दिए हैं, जब्कि सब जानते हैं कि मेरे पापा को भुगतान करना सख्त नापसंद है'. 

22:00 PM (IST)  •  02 Jul 2022

क्यों हर साल खतरों के खिलाड़ी होस्ट करते हैं रोहित शेट्टी

रुबीना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह रोहित शेट्टी से जमकर सवाल-जवाब करती नजर आ रही हैं. इसमें रूबीना ने निर्देशक से हर साल इस शो को होस्ट करने की वजह भी पूछ डाली है.  रूबीना रोहित से पूछती हैं, सर, इस शो में ऐसा क्या है जो आप हर साल यह शो क्यों होस्ट करते हैं ? इस पर रोहित कहते हैं, इस शो का जॉनर मुझे पसंद है, ये ही मैं करता हूं, बाकी जॉनर में मेरी इतनी कमांड नहीं हैं, बाकी लोग इस शो को बहुत प्यार देते हैं तो मैं इस तरफ खींचा चला आता हूं'. 

21:58 PM (IST)  •  02 Jul 2022

कपिल के खिलाफ केस दर्ज

सबके चहेते और टीवी के सबसे सक्सेसफुल कॉमेडियन में से एक कपिल शर्मा (Kapil Sharma) एक कानूनी पचड़े में फंस गए हैं. कपिल इन दिनों कनाडा टूर पर हैं जहां उनके साथ उनकी टीम भी मौजूद है. अब कनाडा टूर के बीच कपिल शर्मा के खिलाफ एक शिकायत दर्ज हो गई है. एक्टर पर कॉन्ट्रेक्ट पूरा ना करने का आरोप है. हालांकि ये मामला हाल फिलहाल का नहीं बल्कि, साल 2015 का है.

20:42 PM (IST)  •  02 Jul 2022

डेली सोप में नहीं लौटेंगी सौम्या टंडन

'भाबी जी घर पर हैं' में 'गोरी मेम' के नाम से फेमस हुईं सौम्या टंडन का कहना है कि वो अब डेली सोप नहीं करेंगी. हिन्दुस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान सौम्या ने कहा, 'मैं वापस एक्टिंग की दुनिया में जाना बहुत पसंद करूंगी, लेकिन अब मैं ख़ुद को 25 दिन 12 घंटे काम करते हुए नहीं देख सकती. अब मैं डेली सोप नहीं करूंगी, बशर्ते की कोई बहुत अच्छा ऑफर हो जिसे मैं मना ना कर सकूं. मैं खुद को डेली सोप की दुनिया में वापस जाते हुए नहीं देखती.'

18:28 PM (IST)  •  02 Jul 2022

वरुण शर्मा का हैरान करने वाला वीडियो

फिल्म फुकरे से रातों रात स्टार बने वरुण शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अब उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो एक तार के सहारे उड़ने का मज़ा लेते दिख रहे हैं. वीडियो में वरुण ज़मीन से 170 मीटर ऊपर हैं और उनकी रफ्तार 80 किलोमीटर की रफ्तार से ट्रैवल कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varun Sharma (@fukravarun)

13:18 PM (IST)  •  02 Jul 2022

Box Office: 'राष्ट्र कवच ओम' का पहले दिन का कलेक्शन

Rashtra Kavach Om Box Office Day 1: आदित्य रॉय कपूर, संजना सांघी, प्रकाश राज और जैकी श्रॉफ जैसे सितारों से सजी फिल्म 'राष्ट्र कवच ओम' बीते रोज़ सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई. फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक कारोबार नहीं किया है. फिल्म ने 1.51 करोड़ रुपये की ओपनिंग हासिल की है. हालांकि उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म दूसरे और तीसरे दिन अच्छा कारोबार करेगी.

 

11:57 AM (IST)  •  02 Jul 2022

राम चरण संग दिखेंगी कियारा

कियारा आडवाणी ने कहा है कि तेलुगू अभिनेता राम चरण अभिनीत और एस. शंकर द्वारा निर्देशित उनकी पहली अखिल भारतीय प्रोडेक्ट 'आरसी15' उनके लिए काफी अनूठा अनुभव रहा है. लुक से लेकर कहानी की दुनिया तक, ये उनके लिए एक बहुत ही अलग यात्रा थी और वो सबसे रोमांचक हिस्सा था. कियारा ने बताया, "हालांकि मुझे अभी कहानी और अपने किरदार के बारे में ज्यादा खुलासा करने की इजाजत नहीं है, लेकिन मैं कह सकती हूं कि यह पूरी तरह से एक अलग दुनिया है. हम जानते हैं कि शंकर सर प्रतिभाशाली हैं, वह किसी भी कहानी और चरित्र को बदल सकते हैं. जीवन से बड़ा है. वह एक जादूगर की तरह हैं और उनके साथ काम करना मेरे लिए बहुत बड़ा सबक है."

11:49 AM (IST)  •  02 Jul 2022

विजय देवरकोंडा का धमाकेदार पोस्टर रिलीज़

Liger Poster: सुपरस्टार विजय देवरकोंडा ने अपनी अपकमिंग फिल्म लाइगर से अपना एक धमाकेदार पोस्टर रिलीज़ किया है. पोस्टर में विजय न्यूड पोज़ देते नज़र आ रहे हैं. इस पोस्टर के आने के बाद से विजय ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं. उनका ये शॉकिंग पोस्टर फैंस को खूब पसंद आ रहा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vijay Deverakonda (@thedeverakonda)

Load More
New Update
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

RR vs DC: राजस्थान ने दिल्ली को धोया, पराग की तूफानी पारी के बाद आवेश खान ने आखिरी ओवर में किया कमाल
राजस्थान ने दिल्ली को धोया, पराग के बाद आवेश ने किया कमाल
Justin Trudeau: निज्जर की मौत पर ट्रूडो से भरी सभा में पूछ लिया सवाल, फिर कनाडा के PM ने भारत को लेकर दिया बयान
निज्जर की मौत पर ट्रूडो से भरी सभा में पूछ लिया सवाल, फिर कनाडा के PM ने भारत को लेकर दिया बयान
RR vs DC: ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाले दिल्ली के पहले और IPL के सातवें खिलाड़ी बने
ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाले दिल्ली के पहले और IPL के सातवें खिलाड़ी बने
CM केजरीवाल की ED कस्डटी के बीच दिल्ली सरकार का एक और आदेश, जानें
CM केजरीवाल की ED कस्डटी के बीच दिल्ली सरकार एक और आदेश, जानें
Advertisement
for smartphones
and tablets

वीडियोज

Mandi Election 2024: क्या कंगना रनौत के खिलाफ कांग्रेस को नहीं मिल रहा कोई उम्मीदवार?Mukhtar Ansari Death: मुख्तार अंसारी की इलाज के दौरान मौत, आया था हार्ट अटैकबच्चों की परवरिश के लिए एक बार फिर साथ आए नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया सिद्दिकी | KFHPodcast Shri Krishna Chandra Shastri Ji से जानेंगे सनातन धर्म से जुड़ी रोचक बातें Dharma Live

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
RR vs DC: राजस्थान ने दिल्ली को धोया, पराग की तूफानी पारी के बाद आवेश खान ने आखिरी ओवर में किया कमाल
राजस्थान ने दिल्ली को धोया, पराग के बाद आवेश ने किया कमाल
Justin Trudeau: निज्जर की मौत पर ट्रूडो से भरी सभा में पूछ लिया सवाल, फिर कनाडा के PM ने भारत को लेकर दिया बयान
निज्जर की मौत पर ट्रूडो से भरी सभा में पूछ लिया सवाल, फिर कनाडा के PM ने भारत को लेकर दिया बयान
RR vs DC: ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाले दिल्ली के पहले और IPL के सातवें खिलाड़ी बने
ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाले दिल्ली के पहले और IPL के सातवें खिलाड़ी बने
CM केजरीवाल की ED कस्डटी के बीच दिल्ली सरकार का एक और आदेश, जानें
CM केजरीवाल की ED कस्डटी के बीच दिल्ली सरकार एक और आदेश, जानें
Seema Haider News: सीमा-सचिन की बढ़ने वाली हैं मुश्किलें, जल्द दर्ज होगी FIR? पुलिस ने भेजा नोटिस
सीमा-सचिन की बढ़ने वाली हैं मुश्किलें, जल्द दर्ज होगी FIR? पुलिस ने भेजा नोटिस
पैदा हुआ तो बाप ने गोद लेने से किया था इंकार, आज 170 करोड़ का मालिक है ये बच्चा, पहचाना?
पैदा हुआ तो बाप ने गोद लेने से किया था इंकार, आज 170 करोड़ का मालिक है ये बच्चा, पहचाना?
Lok Sabha Election 2024: अखिलेश यादव पर असदुद्दीन ओवैसी के दावे का एसटी हसन ने बताया 'सच', जानें- क्या कहा?
अखिलेश पर ओवैसी के दावे का एसटी हसन ने बताया 'सच', जानें- क्या कहा?
Bad Cholesterol: पतले लोग को भी रहता है बैड कोलेस्ट्रॉल का खतरा? जानें इसके शुरुआती लक्षण...
पतले लोग को भी रहता है बैड कोलेस्ट्रॉल का खतरा? जानें इसके शुरुआती लक्षण...
Embed widget