एक्सप्लोरर

Weekly Tarot Horoscope: मेष से लेकर मीन राशि वालों को कैसा रहेगा आने वाला सप्ताह, सभी 12 राशियों का जानें टैरो साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope 8- 14 January 2024: मेष से लेकर मीन राशि के साथ सभी 12 राशियों के लिए आने वाला नया सप्ताह कैसा रहेगा? टैरो कार्ड से वीकली राशिफल (Tarot Card horoscope)

Tarot Card Weekly Rashifal 8- 14 January 2024- आने वाले सप्ताह में मेष राशि वालों में एनर्जी का लेवल बहुत ज्यादा होगा, मकर राशि वाले अपने अधुरे काम निपाटाएंगे. सभी राशि वालों के लिए कैसा रहेगा आपका वीक आइए जानते हैं इस सप्ताह की टैरो वीकली राशिफल (Saptahik Rashifal)-

मेष राशि (Aries), 21 मार्च- 19 अप्रैल
किसी तरह के विवाद से या काम के बोझ से बाहर आ सकेंगे. कही उलझे हुए थे आप और अब  स्थिति बेहतर होती हुई नज़र आ रही है.  काम का बोझ कम होगा इस सप्ताह आप बेहतर तरीके से चीज़ों को संभाल भी लेंगे.  लेकिन नए काम एक बारी में न बन कर कई लोगो की इन्वॉल्वमेंट की वजह से धीमे धीमे बनेंगे, किश्तों में पूरे होंगे . सप्ताह की शुरुआत में कुछ व्यय बढ़ा रह सकता है.इस सप्ताह आप धन अर्जित करने पर ज़्यादा ध्यान देंगे, आर्थिक स्थिति आपके नियंत्रण  में रहेगी . समझदारी और धैर्य से काम लेंगे तो काम बन जाएंगे. परिवार में खुशियां बनी रहेगी लेकिन आप खुद को लेकर कुछ व्याकुल रह सकते हैं. इस सप्ताह आपके मन में नए काम के विचार हैं.  आप व्यापर में कुछ नया करना चाहेंगे नहीं तो ज़िन्दगी में नया पन चाहेंगे.  डिप्रेशन की स्थिति से उभर कर इस सप्ताह आप खुद पर ध्यान देंगे और खुद को सँवारने पर फोकस करेंगे.  ९ पफ पेंटाकल्स की ऊर्जा में आप कुछ नयापन चाहते हैं.  आध्यात्मिक ज्ञान में उन्नती होगी. 

सप्ताह के मध्य में आपकी मनोस्थिति पहले से बेहतर रहेगी.  कोई नयी रूटीन ऐड करेंगे तो ज़िन्दगी में वैल्यू क्रिएशन कर सकेंगे जिससे आपको ख़ुशी मिलेगी. इस सप्ताह आप जितना बैचेन रहेंगे उतना ही खुद को व्यस्त रखने  करेंगे.  आपको लेकिन ये समझना होगा की बेचैनी के चलते आपने काम का बोझ तो बढ़ा लिया लेकिन हमेशा ऐसा नहीं चल पाएगा जिस बोझ से आप इस हफ्ते हलके हुए हैं उसी बोझ को फिर कंधो पर रख लेंगे तो सेहत पर बुरा असर पड़ेगा.  इसलिए आपको एक संतुलन बना कर चलना होगा.  यात्राएं करनी पड़ सकती हैं , आर्थिक लाभ वैसा नहीं होगा तब भी वो सफल रहेंगी.  आपके लिए भविष्य के रस्ते खोलेगी.  प्रभावशाली लोगो के संपर्क में आप आ सकेंगे.  आपको अपनी रूटीन पर काम करने की ज़रुरत रहेगी. सेहत पर ध्यान दे पाएंगे.  अगर सेहत से जुड़ा कोई काम करना बहुत समय से टल रहा था तो वो भी कर सकेंगे. 

कार्ड्स: ९ ऑफ़ स्वोर्ड्स , ९ ऑफ़ पेंटाकल्स 

वृषभ राशि (Taurus), 20 अप्रैल-20 मई
आप अपने काम में व्यस्त हैं और  किसी लाभ को बनाने में लगे हैं और इस बारे में किसी को इस सप्ताह बताना नहीं चाहेंगे.  आप स्थायित्व बरक़रार रखना चाहते हैं जिसके चलते आप मेहनत भी कर रहे हैं. अपने रिश्तो को बनाये रखने के लिए इस सप्ताह आप मेहनत करेंगे.  सप्ताह के अंत में कुछ यात्राएं करनी रहेंगी.  कार्यस्थल पर आपके काम पर सबकी नज़र रहेगी.  आप बेहतर प्रदर्शन भी कर सकेंगे.  कोई साइड हसल कर सकें इस तरह का आर्थिक लाभ इस सप्ताह आप लोगो को होता हुआ दिखता है.  

आप सकारात्मक महसूस करेंगे जिसकी वजह से कई चीज़ें सुधरेंगी और बेहतर बनेंगी. घर परिवार में किसी की तबियत मसला कर सकती है , मौसमी बुखार से बचना होगा और कटु वाणी से भी बचना होगा.  इस सप्ताह झूठ बोलने से बचें.  दूसरों से भी ऐसी कोई बात न कहें जो उन्हें बुरी लग सकती है. कुलमिला कर यह सप्ताह एक व्यस्त सपताह रहेगा.  प्रेम सम्बन्ध में आपकी तवज्जो ही उन्हें बेहतर बना सकेगी , भाग्य का साथ कम रहेगा और आपको खुद से प्रयत्न करने की ज़रुरत रहेगी. फ़िज़ूल खर्ची से बचें. 

कार्ड्स : ऐस ऑफ़ पेंटाकल्स , ८ ऑफ़ पेंटाकल्स, द हाई प्रीस्टेस 

मिथुन राशि (Gemini), 21 मई-20 जून
आप लोग इस सप्ताह अपनी फीलिंग्स की वजह से कई जगह फसे हुए हैं.  आपको अपने निजी एहसासों के, अपने जज़्बातों के बीच सामजस्य बैठाना पड़ेगा ताकि आपका काम प्रभावित न हो.   सप्ताह की शुरुआत में खर्चे बढे रहेंगे और रूटीन टूट सकती है.  आपको  ख्याल रखना है.  सप्ताह का मध्य आपको अपने निजी सम्बन्धो में विवाद से बचना होगा.अहंकार की भावना वश आप कोई ऐसी बात कर सकते हैं जो आपके पार्टनर को अच्छी न लगे. इन्ही  छोटी बातों का जब हम ख्याल रखते हैं तो हमारे रिश्ते भी  मज़बूत होते हैं. जैसे बैंक बैलेंस मज़बूत करना ज़रूरी है वैसे रिश्तो का सपोर्ट भी आपके जीवन में इस सप्ताह महत्वपूर्ण भूमिका अदा करेगा.  

सप्ताह के अंतिम भाग आर्थिक लाभ हो सकता हैं. कार्यक्षेत्र में बेहतर प्रदर्शन करने के अवसर मिल सकते हैं.  इस सप्ताह आपके पास वो हुनर रहेगा जब आप सभी चीज़ों में बेहतर तालमेल बैठा सकेंगे.  और कोई आपके इमोशंस को मैनिपुलेट करने की कोशिश कर सकता है उसका ध्यान रखें.  जो की पत्ते बताते हैं आप करने में सफल रहेंगे , बखूभी कर सकेंगे. 

कार्ड्स : 2 ऑफ़ पेंटाकल्स , किंग ऑफ़ वांड्स , नाइट ऑफ़ कप्स

कर्क राशि (Cancer),21 जून-22 जुलाई
किसी विवादित परिस्थिति में तेज़ी से बदलाव आ रहा है.  आपके आस पास के हालात बदल रहे हैं.  अपनी वाणी में चतुराई लाएंगे तो स्थितयों को बेहतर इस सप्ताह संभाल सकेंगे.  कही से रुका हुआ धन इस सप्ताह के अंत तक प्राप्त होने के आसार हैं. कोई फैसला जल्दबाज़ी में मत लीजिएगा.  इस बार व्यापर हो या रिश्ते आपको हर बात सोच कर बोलनी है और करनी है.  घर परिवार को लेकर कोई ऐसी परिस्थिति है जिस को आप नियंत्रित करना चाहते हैं या करनी पड़ सकती हैं , लेकिन जल्दबाज़ी के फैसले नुक्सान पहुँचाया करते हैं.इस सप्ताह अगर आपने किसी लोन के लिए अप्लाई किया था तो वो मंज़ूर हो सकता है. कही से धन लाभ के योग बने हुए हैं.  लीडरशिप क्वालिटीज़ आप में भरपूर रहेंगी जिसके चलते लोग आप ही को फैसले लेने को कह सकते हैं.

 फैसला लेने का सबसे अच्छा तकनीक हैं की लेने के बाद सोचना नहीं है उसे सही साबित करना है.  फैसला लेने से पहले सोचा जाता है , हर पहलु देखा जाता है , लेने के बाद नहीं.  कोई आर्थिक फैसला लेना पड़  सकता है. सप्ताह के अंत में कोई छोटा या टेम्पररी कार्य से जुड़ा अवसर मिल सकता है.  भाई बहनो में वक़्ती मन मुटाव हो सकता है उस परिस्थिति में संभल कर चलिएगा सप्ताह की शुरुआत अचानक लाभ के योग हैं और अंत में आप पैसो को ठीक से संभाल पाएंगे.  विद्यार्थियों के लिए एक बेहतर समय , एकाग्रता पूर्ण रूप से बनी रहेगी.  

कार्ड्स : पेज ऑफ़ वांड्स, पेज ऑफ़ पेंटाकल्स, क्वीन ऑफ़ वांड्स 

सिंह राशि (Leo),23 जुलाई-22 अगस्त
आपके नेटवर्क में , कार्यक्षेत्र से जुड़ी हुई परोस्थिति में कोई बड़ा महत्वपूर्ण फैसला इस सप्ताह लेना रहेगा. आप विचारशील रहेंगे , हर पहलु को आंकने के लिए आप जानकारी जुटाएंगे.  ये सप्त नेटवर्किंग के लिए भी अनुकूल रहेगा.  किसी नेटवर्किंग से ही आर्थिक लाभ हो सकता है.  आपके सर्कल में कोई महिला आपके लिए अच्छी मेंटर साबित होगी.  अपनी सेहत पर ध्यान देंगे , खेल कूद में मन लगेगा और कोई ऐसी सिचुएशन रहेगीजिसकी वजह से आपको अधिक जानकारी मिल सकेगी आप ज़्यादा अलर्ट रहेंगे , सजग रहेंगे.  लीडरशिप रोले आपको हफ्ते के अंत में लेने पड़ सकते हैं.  आपको सरकारी अधिकारी वर्ग से या बड़े नेताओं से फायदा मिल सकता है उनका समर्थन या सहयोग मिल सकता है जिससे आपके हालात बेहतर होंगे.

कुछ हालातों को आपको अपने मन पर हावी नहीं होने देना है , लोगो को माफ़ करना है जिससे आपकी ऊर्जा हलकी होगी और आप अर्थ की ऊर्जा, धन लाभ की ऊर्जा को आकर्षित कर सकेंगे अपनी ओर. सप्ताह की शुरुआत में घर पर ध्यान देना रहेगा और अंत में कुछ क्षत्रुओं से बचना होगा. कुलमिला कर इस सप्त आपको काफी अलर्ट रहना होगा और आप रह भी सकेंगे.  ये ईश्वरीय ऊर्जाएं ही होती हैं जिन वजह से हम सजग रह पातें है.  विघ्नहर्ता गणेश की पूजा आपके लिए लाभकारी सिद्ध होगी. 

कार्ड्स : द हर्मिट , 3 ऑफ़ कप्स , क्वीन ऑफ़ कप्स 

कन्या राशि (Virgo),23 अगस्त-22 सितंबर
सप्ताह की शुरुआत में कुछ तनाव या बेचैनी रह सकती है आप असहज रहेंगे. कई यात्राएं कर सकेंगे या काम की वजह से करनी पड़ेगी जिसके चलते आपकी व्यस्तता बढ़ी रहेगी और काम भी.  ईश्वर की कृपा से आपके पास हर समस्या का हल रहेगा.  सहयोगियों से लाभ मिल सकता है.  घर से जुडी कुछ समस्याएं रहेंगी जिनको आपकी अटेंशन की ज़रुरत रहेगी.  सप्ताह का अंत कार्यस्थल पर आपके लिए बेहतर समय लेकर आएगा.   आपकी ऊर्जाएं भरपूर बानी रहेगी जिसकी वजह से आप कई समस्याओं का हल चुटकी में निकाल लेंगे.  

किसी गूढ़ ज्ञान की प्राप्ति होगी , आप रहस्यो को आसानी से समझ पाएंगे. आपकी मेहनत इस सप्ताह के अंत तक कुछ मुकम्मल प्रभाव और नतीजे लाएगी. इस समय सिर्फ रूटीन बनाना आपके लिए समस्या बनी हुई है , जिसके कारन आपको संघर्ष सप्ताहकी शुरुआत में करना पद सकता है.  भाइयों से सहयोग मिलेगा , परिवार से आर्थिक लाभ होगा. घर में कुछ नया करवाएंगे.  इस सप्ताह आपका ज़ोर रहेगा की जीवन में कुछ नयापन लाया जाए , जीवन की कमान अपने हाथों में ली जाए.  जो भी फैसला लेंगे उस पर अडिग रहेंगे.  

कार्ड्स : 4 ऑफ़ कप्स , 8 ऑफ़ वांड्स , द हैरोफ़न्ट

तुला राशि (Libra), 23 सितंबर-22 अक्टूबर
इस हफ्ते आप निर्भीकता और साहस की ऊर्जा से भरे रहेंगे और नए कार्यो की शुरुआत कर सकेंगे.  जो काम काफी समय से टल रहे थे वो इस हफ्ते के अंत तक पूरे होंगे.  आपका ध्यान आपके निजी सम्बन्धो पर बना रहेगा की कैसे उन्हें बेहतर बनाया जा सके.  अगर आप सिंगल है तो किसी की नज़र आप पर या आपकी नज़र किसी पर रहेगी. आपका परिवार आपके लिए योग्य जीवनसाथी ढूंढने की इच्छा करेगा. यदि आप माता पिता हैं तो बच्चो को लेकर इस सप्ताह  चिंतित रहेंगे. आपको सिर्फ उनका ख्याल रखना है उन पर पाबन्दी नहीं लगानी.  

कुछ फैसले आपको बच्चो को स्वयं लेने के लिए छोड़ना होगा अन्यथा वाद विवाद की प्रतिकूल स्थिति तैयार हो सकती है. सप्ताह की शुरुआत में परिवार से धन लाभ हो सकता है.  इस सप्ताह आपकी वाणी में बौद्धिकता झलकेगी, नेटवर्किंग करने के लिए यह सप्ताह सबसे अनुकूल रहेगा.  खान पैन पर ध्यान देंगे , स्वस्थ अच्छा रहेगा.  सप्ताह की शुरुआत में कुछ यात्राएं होंगी जिसके कारन खर्च भी बढे रहेंगे और अंत तक आप काफी कुछ व्यवस्थित कर चुके होंगे.  

कार्ड्स: नाइट ऑफ़ वांड्स , द एम्प्रेस , पेज ऑफ़ स्वोर्ड्स 

वृश्चिक राशि (Scorpio), 23 अक्टूबर-21 नवंबर
आपके बारे में इस सप्ताह कुछ अफ़वाहें फ़ैल सकती हैं.  आपसे  नहीं हो रही तो आपके बारे न=में कुछ भी खबर फ़ैल रही है.  लोगो को लगता है आप कुछ छुपा रहे हैं.  आर्थिक रूप से सजग रहने की ज़रुरत रहेगी , सप्ताह के अंत तक तक आप बेहतर स्थिति में आ जाएंगे जहा आपको आर्थिक लाभ हो सकेगा.  जहाँ आप आइडियाज की कमी महसूस कर रहे थे और नयापन चाह रहे थे वही सप्ताह के अंत में आप कुछ नया कर पाएंगे और

आइडियाज की लम्बी कतार लग जाएगी जो कार्यक्षेत्र में आपको सफलता दिला सकती है.  छोटी छोटी सफलताओं से कोई बड़ा मकाम बनता है और यही छोटी छोटी जीत आपको बड़ा मकाम हासिल करवाने में मदद करेगी.  आपके आस पास कुछ लोग आपसे जलन का भाव रख सकते हैं. जिसकी वजह से आपके बारे में कुछ गलत खबरें फैला सकते हैं. आपका काम आपके लिए बोलेगा, और कुछ लोग ऐसे भी है जो आपको अपने परिवार की तरह मानते हैं और आपकी मदद के लिए आगे आएंगे.

कार्ड्स : ५ ऑफ़ पेंटाकल्स , द चेरियट , किंग ऑफ़ स्वोर्ड्स  

धनु राशि (Sagittarius), 22 नवंबर-21 दिसंबर
किसी को लगा अगर वो आपके अस पास ड्रामा करेंगे तो आप अपना काम या जगह छोड़ देंगे लेकिन इस सप्ताह आप अपने अज्ञात क्षत्रुओं को हैरान कर देंगे.  यह सप्ताह आपके लिए शुरुआती दिनों में कुछ संघर्ष लेकिन अंत में बेहतर परिणाम लेकर आ रहा है.  वैवाहिक जीवन में वाद विवाद से बचे.  इस हफ्ते आपमें भरपूर ऊर्जा रहेगी आप कई कामो को उनके अंजाम तक पहुंचा सकेंगे.जो काम टल रहे तेह वो इस सप्ताह पूरे होंगे.  हफ्ते की शुरुआत में खर्चे बढ़े  रहेंगे लेकिन सप्ताह के अंत में स्थितियां बेहतर होंगी. मन सामान बढ़ेगा.  

आपको ध्यान देना होगा लोग आपसे काम से जुड़े नए अवसर न छीन पाए.  भाग्य आपके साथ बना हुआ है लेकिन ऐसे लोगो से दूरी बना  कर चलेंगे तो स्थितियां बेहतर रहेगी.  सप्ताह के अंत में लम्बी दूरी की यात्रा करेंगे.  यात्राएं यूं भी सफल रहेगी. सप्ताह के अंत में घर से जुड़े कुछ काम करवाने पड़ेंगे जिनकी वजह से खर्च बढ़ा रहेगा.  स्वस्थ अच्छा रहेगा.  इस सप्ताह आप काफी स्ट्रांग पोज़िशन में रहेंगे. 

कार्ड्स : पेज ऑफ़ कप्स, लवर्स, 10 ऑफ़ स्वोर्ड्स 

मकर राशि (Capricorn), 22 दिसंबर-19 जनवरी
इस सप्ताह की शुरुआत कलात्मक चीज़ों और विचारों से होगी.  ड्रामा करना या देखना पसंद होगा , खेलकूद , मनोरंजन या बच्चो के साथ समय व्यतीत करने से होगा.  इस सप्ताह स्थितियां कैसे भी हो आप सकारात्मक महसूस करेंगे.  नै चीज़ें सीखना पसंद करेंगे या स्थितयां कुछ ऐसी बन जाएंगी की आपको नयी चीज़ें सीखनी पड़ेगी.  नई डिवाइसेस से सीखना या कोई नई मनोरंजक एप जोमान्सिक दायरों को बढ़ा सके.  इस सप्ताह आप कई तरह के विचारों के बोझ से बहार आ सकेंगे.  समस्या खुद में जितनी बड़ी होती है या नहीं होती उससे बड़े हमारे विचार होते हैं जो हमें समस्या के बोझ में ढकेलते हैं.  

बहरहाल यह हफ्ता विकास और विस्तार का है.  आर्थिक लाभ के भी योग बने हुए हैं.  प्निजी सम्बन्ध में सौहार्द बना रहेगा और मित्रता के बारे में आपकी समझ मज़बूत होगी.  इन्वेस्टमेंट से लाभ हो सकता है और किसी तरह के सट्टे से भी.  लेकिन फिर भी आपको सोच समझ कर चलना होगा.  सप्ताह का अंत सप्ताह की शुरुआत से बेहतर रहेगा.  

कार्ड्स : 10 ऑफ़ वांड्स इन रिवर्स , द सन , स्ट्रेंथ 

कुंभ राशि (Aquarius), 20 जनवरी-18 फरवरी 
सप्ताह की शुरुआत में आप शाइन कर रहे हैं , आप में भरपूर आत्मविश्वास बना रहेगा जिसके चलते आप अपनी स्थिति को मज़बूत बनाए रखने में क़ामयाब रहेंगे.  आप दिख रहे हैं लोग आप को देख भी रहे हैं, लेकिन फिर भी आपको संतुलित रहना है क्योकि कुछ लोग ऐसे भी होंगे जो आपको दुखी रखना चाहते हैं जिससे आप उनके नियंत्रण में रहे.  अगर पहले से सोच रखा था तो किसी नए काम की, या प्रोजेक्ट की शुरुआत कर सकेंगे.  कुछ लोगों के लिए प्रमोशन का या हेड ऑफ़ डिपार्टमेंट बनने का योग भी है.  

किसी तरह की तरक्की की ऊर्जा आपके इर्द गिर्द बनी हुई है. इंटरव्यू या अप्पोइटन्मेंट्स के लिए भी यह समय अच्छा है.  इस सप्ताह बहुत सी चीज़ें आपको खुद ही करनी रहेंगी.  आपके आइडियाज पर सवाल ही सकते हैं लेकिन वो जैसे हैं आप अपनी समझ से उन पर अमल करते हुए चलें.  नेटवर्किंग से फायदा होगा , कोई कनेक्शन काम आएगा. खेल कूद से जुड़े हैं तो किसी नए विचार से फायदा होगा. सेहत अच्छी बनी रहेगी और रिश्तों में सौहार्द बना रहेगा. 

कार्ड्स : 6 ऑफ़ वांड्स , 4 ऑफ़ पेंटाकल्स नाइट ऑफ़ पेंटाकल्स, हैंग्ड मैन 

मीन राशि (Pisces),19 फरवरी-20 मार्च
आपको अपनी बात व्यवहारकुशल तरीके से लोगो के सामने रखनी होगी. आप अपने खयालातों को, अपने नज़रिये को लोगो तक पहुंचा सकेंगे. फिर भी एक संतुलित विचार धारा के लिए, गहन सोच विचार करने की और छान बीन करने की ज़रूरत रहेगी.  आपको ये समझना होगा की आप अपना बोझ दूसरों पर डाल दें उस से  हर बार बात नहीं बन सकती. कुछ आर्थिक मसले आपको खुद भी हल करने होंगे. आपको लोगो के साथ मिल कर काम करना होगा. अगर आप व्यापार में हैं तो फेयर डील मिल सकेगी, कोई कॉन्ट्रैक्ट मिल सकता है

इस सप्ताह आपको अपने पार्टनर से भी मदद मिल सकती है .  इस सप्ताह आप जागरूक रहेंगे और कई पेचीदा क़ानूनी मसले सुलझा लेंगे. कई यात्राएं करनी पड़ सकती हैं. कुलमिला कर यह सप्ताह  मेहनत करने का सप्ताह है.  आपको कार्यस्थल पर सम्मान मिले ऐसी ऊर्जा है.  आप या तो चाहेंगे की आपको सम्मान मिले उसके लिए आप मेहनत कराएंगे , अन्यथा आपको प्रमोशन और सम्मान मिलने के योग बने हुए हैं.  इस तरह का कोई भी विचार है तो इस सप्ताह में कर लीजिए बहुत सी बातें आपके फ़ेवर  में बैठ सकती है. 

कार्ड्स : नाईट ऑफ़ स्वोर्ड्स , 9  ऑफ़ वांड्स, जस्टिस

Number 9 Rashifal 2024: भाग्यशाली रहेगा साल 2024, पढ़ें 9, 18 और 27 तारीख को जन्मे लोगों का वार्षिक अंक भविष्यफल

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

Neet Scam Case:  '30 लाख दो और पाओ NEET का पेपर', बिहार में 13 गिरफ्तार, बरामद हुए छह चेक
'30 लाख दो और पाओ NEET का पेपर', बिहार में 13 गिरफ्तार, बरामद हुए छह चेक
छत्तीसगढ़ में भीषण गर्मी के चलते स्कूलों में बढ़ाई गईं छुट्टियां, अब इस तारीख से खुलेंगे स्कूल
छत्तीसगढ़ में भीषण गर्मी के चलते स्कूलों में बढ़ाई गईं छुट्टियां, अब इस तारीख से खुलेंगे स्कूल
Father's Day 2024: फादर्स डे पर Sara की पिता Saif Ali Khan के साथ दिखी स्पेशल बॉन्डिंग, तस्वीरें शेयर कर बोलीं - ‘पार्टनर इन क्राइम’
फादर्स डे पर सारा की पिता सैफ अली खान के साथ दिखी स्पेशल बॉन्डिंग
'बाबर आजम को टी20 नहीं खेलना चाहिए, हमेशा टुक-टुक...', भारतीय दिग्गज ने लगाई लताड़
'बाबर आजम को टी20 नहीं खेलना चाहिए, हमेशा टुक-टुक...', भारतीय दिग्गज ने लगाई लताड़
Advertisement
metaverse

वीडियोज

T20 WC 2024 Super 8 के लिए तैयार है भारतीय टीम, लेकिन आसान नहीं होने वाला आगे का सफर | Sports LIVEAustralia की जीत के बदौलत England ने Super 8 में बनाई जगह, अब इन टीमों से होगा मुकाबला | Sports LIVESandeep Chaudhary: NEET परीक्षा में घोटाले के सबूत सामने आने के बाद भड़क गए संदीप चौधरी | NTA

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
Neet Scam Case:  '30 लाख दो और पाओ NEET का पेपर', बिहार में 13 गिरफ्तार, बरामद हुए छह चेक
'30 लाख दो और पाओ NEET का पेपर', बिहार में 13 गिरफ्तार, बरामद हुए छह चेक
छत्तीसगढ़ में भीषण गर्मी के चलते स्कूलों में बढ़ाई गईं छुट्टियां, अब इस तारीख से खुलेंगे स्कूल
छत्तीसगढ़ में भीषण गर्मी के चलते स्कूलों में बढ़ाई गईं छुट्टियां, अब इस तारीख से खुलेंगे स्कूल
Father's Day 2024: फादर्स डे पर Sara की पिता Saif Ali Khan के साथ दिखी स्पेशल बॉन्डिंग, तस्वीरें शेयर कर बोलीं - ‘पार्टनर इन क्राइम’
फादर्स डे पर सारा की पिता सैफ अली खान के साथ दिखी स्पेशल बॉन्डिंग
'बाबर आजम को टी20 नहीं खेलना चाहिए, हमेशा टुक-टुक...', भारतीय दिग्गज ने लगाई लताड़
'बाबर आजम को टी20 नहीं खेलना चाहिए, हमेशा टुक-टुक...', भारतीय दिग्गज ने लगाई लताड़
Nijjar Killing: कनाडा में हरदीप निज्जर की बरसी से पहले अलर्ट मोड में भारतीय दूतावास, विरोध-प्रदर्शन को लेकर बढ़ाई सुरक्षा
कनाडा में हरदीप निज्जर की बरसी से पहले अलर्ट मोड में भारतीय दूतावास, विरोध-प्रदर्शन को लेकर बढ़ाई सुरक्षा
रेलयात्रा में होगी आसानी, इस साल ट्रैक पर दौड़ सकती हैं 50 अमृत भारत ट्रेनें
रेलयात्रा में होगी आसानी, इस साल ट्रैक पर दौड़ सकती हैं 50 अमृत भारत ट्रेनें   
Apple लेकर आया अपनी नई मैसेजिंग सर्विस, बिना इंटरनेट के भेज सकेंगे फोटो और वीडियो
Apple लेकर आया अपनी नई मैसेजिंग सर्विस, बिना इंटरनेट के भेज सकेंगे फोटो और वीडियो
खाने के बाद सौंफ खाने के फायदे या नुकसान? जान लें जवाब
खाने के बाद सौंफ खाने के फायदे या नुकसान? जान लें जवाब
Embed widget