एक्सप्लोरर

Kal Ka Rashifal 26 March 2023: मेष, तुला, कुंभ राशि वालों ने यदि कर दी ये गलती, उठाने होंगे बुरे परिणाम, जानें सभी 12 राशियों का कल का राशिफल

Horoscope Tomorrow 26 March 2023, Daily Horoscope, Kal Ka Rashifal:नवरात्रि के पांचवे दिन, 26 मार्च 2023, रविवार के दिन किन राशियों के खुलेंगे भाग्य. जानें कल का राशिफल (Horoscope in Hindi).

Horoscope Tomorrow, Daily Horoscope Rashifal, Aaj Ka Rashifal, 26 March 2023: ज्योतिष गणना के अनुसार 26 मार्च 2023, रविवार का दिन महत्वपूर्ण है. रविवार के दिन आप नवरात्रि का पांचवा व्रत है मां स्कंदमाता की पूजा का विधान है. मेष राशि वालों को पारिवारिक जीवन में सुख मिलेगा, वृष राशि वालों को नौकरी में स्थान परिवर्तन भी देखने को मिल सकता है, मिथुन राशि वालों पर मां दुर्गा की कृपा बनी रहेगी. कर्क, वृश्चिक, धनु राशि के जातकों को बिजनेस में लाभ मिलेगा. मेष से मीन राशि तक के लिए रविवार का दिन कैसा रहेगा, आपके किस्मत के सितारे क्या कहते हैं? जानते हैं आज का राशिफल (Rashifal in Hindi)-

मेष राशि (Aries)
मेष राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहने वाला है. परिवार का सहयोग मिलेगा. दांपत्य जीवन में सुख शांति बनी रहेगी. कल धन का आगमन हो सकता है. परिवार की सुख सुविधाओं का ध्यान रखें. पारिवारिक जीवन सुख में रहेगा. कल आपके वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है. परिवार वालों के साथ समय व्यतीत करने का मौका मिलेगा. जिसमें आपको अपनी वाणी में सौम्यता को बनाए रखना है. परिवार वाले सभी मिलकर धार्मिक स्थान पर जाने की योजना बनाएंगे, जहां जाकर सभी लोग काफी खुश नजर आएंगे. लव लाइफ आपकी बेहतर रहेगी.

आप अपने लव पार्टनर को अपने परिवार वालों से मिलवा सकते हैं, जिससे आपके विवाह में और देरी ना हो. शेयर मार्केट में निवेश करने के लिए समय अच्छा है. अगर आप कोई प्रॉपर्टी खरीदना चाहते हैं, तो उसके लिए भी दिन अच्छा है. छात्र परीक्षा की तैयारी में खूब मेहनत करते हुए नजर आएंगे, आपकी मेहनत रंग लाएगी. व्यापार कर रहे जातक व्यापार में नई-नई योजनाओं को लागू करेंगे, जिससे व्यापार को आगे बढ़ा सके. नौकरी कर रहे जातक नौकरी में दिए गए कार्यों को समय पर पूरा करने की कोशिश करते हुए नजर आएंगे. कल आप अपनी वाणी की मधुरता के कारण सभी लोगों से अपना काम करवाने में कामयाब रहेंगे.

वृषभ राशि (Tauras)
वृषभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए काफी अच्छा रहने वाला है. जो युवा राजनीति में अपना कैरियर बनाना चाहते हैं, उन्हें सफलता प्राप्त होगी. नेताओं से मिलने के अवसर प्राप्त होंगे. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. परिवार वालों के साथ समय व्यतीत करेंगे और यह सीखेंगे की धन को कैसे सचय किया जाता है, जिससे आने वाले समय में कोई परेशानी ना हो. आय में वृद्धि होगी. यात्रा पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है, जहां परिवार वाले सभी लोग काफी खुश नजर आएंगे. आप दूसरों के तजुर्बे से कुछ सबक सीख सकते हैं, जो आपके लिए काफी काम आएंगे.

नौकरी कर रहे जातक नौकरी में तरक्की के अवसर पाकर काफी खुश नजर आएंगे. अधिकारियों का भी सहयोग मिलेगा. किसी रिश्तेदार की वजह से परिवार में तनाव की स्थिति हो सकती हैं. आपको अपनी वाणी पर नियंत्रण रखना होगा. प्रेम जीवन जी रहे लोग अपने प्रेमी को अपने मन की बात कहेंगे, जिससे वह काफी खुश नजर आएंगे. एक दूसरे के साथ कुछ समय व्यतीत करेंगे. छात्र प्रतियोगिता की तैयारी के लिए खूब मेहनत करते हुए नजर आएंगे. गुरुजनों का भी सहयोग मिलेगा. कुछ मनचाहे विषयों को पढ़ने का मौका मिलेगा. माताजी का सानिध्य मिलेगा.

मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए काफी अच्छा रहने वाला है. शिक्षा में सफलता संभावित है. छात्रों को विदेशों से भी शिक्षा प्राप्त करने के अवसर प्राप्त होंगे. पॉलिटिक्स में लाभ हो सकता है. आपको सभाओं को संबोधित करने का मौका मिलेगा. कुछ नेता आपके कार्यों से काफी खुश नजर आएंगे. धन प्राप्ति की संभावना है. जो जातक पैतृक व्यवसाय कर रहे हैं, वह व्यवसाय को आगे बढ़ाने के लिए कुछ बदलाव करेंगे, जिसके लिए अपने परिवार वालों से बातचीत करेंगे. पिताजी आपके व्यापार में कुछ धन खर्च करेंगे.

ऑफिस में कल आपको स्थिति को समझते हुए ही व्यवहार करना चाहिए, नहीं तो आप किसी बड़ी मुसीबत में फंस सकते हैं. बेरोजगार लोगों को अच्छा रोजगार मिलने के संकेत हैं. गाड़ी चलाते समय सावधानी रखें. नौकरी में स्थान परिवर्तन भी देखने को मिल सकता है. आप परिवार वालों के साथ किसी पार्टी में सम्मिलित होंगे, जहां सभी लोगों से मेल मिलाप होगा. आप माताजी को लेकर ननिहाल भी घूमने जा सकते हैं, जहां वे काफी खुश नजर आएंगे. आप लंबे समय से किसी कार्य को करने की कोशिश कर रहे थे, वह आपका आप जाकर पूरा होगा. अपने मन की शांति के लिए कुछ समय धार्मिक कार्यक्रमों में व्यतीत करेंगे.

कर्क राशि (Cancer)
कर्क राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है. आप अपने मन की समस्याओं को लेकर अपने माता-पिता से बातचीत करेंगे. परिवार वालों के साथ समय व्यतीत करेंगे, सभी लोगों से बातचीत करते समय अपनी वाणी की मधुरता को बनाए रखना है. कल आपको कोई किसी कार्य को करने के लिए बोले तो आपको नहीं करना है, नहीं तो किसी परेशानी में फंस सकते हैं. आर्थिक लाभ हो सकता है. कारोबार की स्थिति में सुधार होगा. आपकी आय में कमी व खर्च अधिक रहेंगे. माताजी का सानिध्य मिलेगा.

अपने निवेश और भविष्य की योजनाओं को गुप्त रखें. कल आप अपने ऐसे मित्रों से दूर रहें जो आपका समय खराब करते हैं. आप अपने कीमती समय को सही कार्यों में इस्तेमाल करें तो आपके लिए बेहतर रहेगा. आप अपने बिजी दिन में से कुछ समय अपने लिए निकालेंगे, जिसमें आप अपने मन पसंदीदा कार्य को करेंगे. जो जातक समाज की भलाई के लिए कार्य करते हैं, कल उन्हें और अधिक कार्य करने का मौका मिलेगा. समाज सेवकों के द्वारा उनके मान-सम्मान में वृद्धि होगी. कल आपको अपने आस-पड़ोस में किसी की सहायता करने का मौका मिलेगा, जो आप करके काफी अच्छा महसूस करेंगे. भाई, बहनों की उच्च शिक्षा के लिए आप अपने मित्रों से बातचीत करते हुए नजर आएंगे.

सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका और दिनों के मुकाबले बेहतर रहने वाला है. कल व्यवसाय में नवीन कार्यों से सफलता की प्राप्ति होगी. व्यवसाय से संबंधित यात्रा पर भी जाने के योग बन रहे हैं, जो यात्राएं आपके लिए काफी लाभदायक रहेंगी. नए नए लोगों से संपर्क बनेंगे. कल आपको नए नए कांटेक्ट भी मिलेंगे, जिनसे आप लाभ कमा कर अपनी आर्थिक स्थिति को मजबूत बनाएंगे. किसी पुराने मित्र से संपर्क हो सकता है, जिससे मिलकर आपको अपनी पुरानी यादें ताजा होंगी. शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं. वाहन क्रय करने के संकेत हैं.

जो लोग प्रॉपर्टी डीलिंग का कार्य करते हैं, कल उन्हें कोई अच्छी डील मिल सकती है. छात्र एक शहर से दूसरे शहर शिक्षा प्राप्त करने जाएंगे. माता-पिता संतान के भविष्य के लिए धन का निवेश करेंगे. जो लोग घर से दूर रहकर नौकरी कर रहे हैं, कल उन्हें अपने परिवार की याद सता सकती हैं. घर और दफ्तर में कुछ जवाब आपको गुस्सैल बना सकता है. जो लोग विदेशों से आयात-निर्यात का कार्य करते हैं, उन्हें शुभ समाचार सुनने को मिलेगा. कल आप अपनी बिजी दिन में से कुछ समय अपने बच्चों के साथ व्यतीत करेंगे और मौज मस्ती करते हुए नजर आएंगे, जिससे आप अपने आप को काफी तरोताजा महसूस करेंगे. मित्रों से कल आप अपने मन की बातों को साझा करेंगे.

कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका शुभ रहने वाला है. जॉब कर रहे जातको को जॉब में उन्नति प्राप्त होगी, जिससे वह काफी खुश नजर आएंगे. व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय में मनचाहा लाभ पाकर काफी खुश होंगे. आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. क्रोध और आवेश के अतिरेक से बचे. परिवार वालों का साथ मिलेगा. आर्थिक लाभ संभव है.  पैतृक संपत्ति से धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. शैक्षिक एवं शोध आदि कार्यों में सफलता मिलेगी. दांपत्य सुख में वृद्धि होगी. लव लाइफ आपकी बेहतर रहेगी.

संतान का भरपूर सहयोग मिलेगा. घर से निकलते समय वरिष्ठ सदस्यों का पैर छूकर आशीर्वाद ले, तो आपके सभी कार्य पूरे होंगे. अगर आपने किसी से कोई उधार लिया हुआ है, तो वह भी कल आप देने में कामयाब रहेंगे. संतान के भविष्य के लिए धन का निवेश करेंगे. जो जातक किसी मित्र के साथ साझेदारी में कार्य कर रहे हैं, उन्हें भी अच्छा लाभ प्राप्त होगा. किसी नए मेहमान का आगमन होगा, जिससे परिवार में खुशियों भरा माहौल होगा. विद्यार्थी कुछ विषयों में समस्या के लिए अपने गुरुजनों से सहायता लेंगे. हायर एजुकेशन के लिए समय अच्छा है. आपको अपना मनपसंद विषय पढ़ने का मौका मिलेगा.

तुला राशि (Libra)
तुला राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बढ़िया रहने वाला है. नौकरीपेशा लोगों को नौकरी में तरक्की प्राप्त होगी, जिससे वह काफी खुश नजर आएंगे. आत्मविश्वास से लवरेज रहेंगे. भवन सुख में वृद्धि हो सकती है. छात्र शिक्षा में अपने परफॉर्मेंस से संतुष्ट रहेंगे. वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है. कारोबारी भी कल कारोबार में मुनाफा कमा सकते हैं. कल आपका रुका हुआ धन भी आपको प्राप्त होगा. आप अपने रुके हुए कार्यों को पूरा करेंगे. अगर किसी से धन उधार लिया हुआ है, तो वह भी आप समय पर देने में कामयाब रहेंगे.

शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. मित्रों का सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी के साथ किसी नए कार्य को करेंगे, जिससे आय में बढ़ोतरी हो सके. ऑनलाइन कर रहे जातकों को कल अच्छा लाभ प्राप्त होगा. संतान के भविष्य के लिए धन का निवेश करेंगे. भाई, बहनों का सुख प्राप्त होगा. व्यवसाय कर रहे जातक कल किसी नए व्यवसाय को करने की भी योजना बनाएंगे. बड़े सदस्यों का आप पर आशीर्वाद बना रहेगा. कल आप अपने बिजी दिन में से कुछ समय अपने लिए निकालेंगे, जिसमें अपने दोस्तों से बातचीत करेंगे, जिससे आप अपने आप को काफी ऊर्जावान महसूस करेंगे. माताजी का सानिध्य मिलेगा. पिताजी का पैर छूकर आशीर्वाद ले.

Hanuman Jayanti 2023: कैसे हुआ हनुमान जी का जन्म, बेहद रोचक है कहानी, जानें

वृश्चिक राशि (Scorpio)
वृश्चिक राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका अच्छा रहने वाला है. आर्थिक सुख में वृद्धि होगी. कल आपको नए-नए कांटेक्ट मिलेंगे. किसी पैतृक कारोबार से लाभ में वृद्धि हो सकती है. मानसिक शांति बनाए रखने के प्रयास करें. कल आपको प्रत्येक कार्य में सफलता मिलेगी. आप अपने मित्रों की भी सहायता के लिए आगे बढ़ चढ़कर कार्य करते हुए नजर आएंगे. रिश्तेदार कल आपकी सहायता करेंगे.

आप अपने बिजी दिन में से कुछ समय अपने परिवार वालों के लिए निकालेंगे, जिसमें उनके साथ पिकनिक पर जाएंगे, जहां सभी लोग मिलकर मौज मस्ती करते हुए नजर आएंगे. छात्र मन लगाकर पढ़ाई करेंगे. आपको अपने ऐसे मित्रों से दूर रहना है, जो आपका समय खराब करते हैं. जो छात्र कंपटीशन की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें और अधिक मेहनत करने की आवश्यकता है, तभी उन्हें सफलता प्राप्त होगी. परिवार वालों के साथ कुछ समय व्यतीत करेंगे और काफी कुछ सीखेंगे, जो आपके आने वाले समय में काम आएगा.

आपके ऊपर परिवार की और अधिक जिम्मेदारियां सौंपी जा सकती हैं, जिन्हें आप पूरी ईमानदारी से निभाएंगे. कल परिवार के लिए कोई महत्वपूर्ण निर्णय लेंगे, जिससे कुछ लोग ना खुश होंगे. बेरोजगार लोगों को अच्छा रोजगार मिलने के संकेत हैं.  कुंवारे लोगों के रिश्ते की बात चल सकती है. माताजी को लेकर आप धार्मिक कार्यक्रमों में सम्मिलित होंगे, जहां कुछ धन व्यय करेंगे, जिससे आपके मन को शांति मिलेगी.

धनु राशि (Sagittarius)
धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है. जो जातक व्यवसाय कर रहे हैं, कल उन्हें अपने व्यवसाय में अधिक मेहनत करनी पड़ेगी, तभी आप अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में कामयाब रहेंगे. व्यवसाय से संबंधित यात्रा पर भी जाने के योग बन रहे हैं, जो यात्राएं आपके लिए काफी अच्छी रहेंगी. आप अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में कामयाब होंगे. नौकरी कर रहे जातक नौकरी के साथ-साथ कोई साइड काम करने का भी निर्णय लेंगे, जिसमें उनके मित्र उनकी सहायता करेंगे. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा.

नौकरी में कार्यभार में वृद्धि हो सकती है, परिश्रम अधिक रहेगा. माताजी की सेहत का ध्यान रखें. कोई रुका हुआ कार्य पूर्ण होगा. शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं. कार्यक्षेत्र में आपके द्वारा किए गए कार्यों की तारीफ होगी. अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. कल आपको नई नौकरी का भी ऑफर आएगा, जिसमें आय अधिक रहेगी. आप अपने परिवार वालों के साथ आस-पड़ोस में हो रहे उत्सव में सम्मिलित होंगे, जहां सभी लोगों से मेल मिलाप होगा. हायर एजुकेशन के लिए समय बढ़िया है. आपको अपना मनपसंद विषय पढ़ने का मौका मिलेगा. छात्रों को विदेशों से भी शिक्षा प्राप्त करने के अवसर मिलेंगे. माता-पिता संतान को अच्छी नौकरी मिलने के कारण काफी खुश नजर आएंगे. संतान पर गर्व होगा.

मकर राशि (Capricorn)
मकर राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहने वाला है. व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय को आगे बढ़ाने के लिए जो प्रयास कर रहे थे, उन्हें कामयाबी मिलेगी लेकिन व्यवसाय संबंधी कोई भी निर्णय सोच-समझकर ले. सेहत के प्रति सचेत रहें. बदलते मौसम के कारण उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा. किसी अच्छे डॉक्टर से परामर्श करें तो बेहतर रहेगा. नौकरी में आय में वृद्धि होगी. दांपत्य जीवन सुखद रहेगा. स्थान परिवर्तन की संभावना है, जिसे लेकर आप थोड़ा खुश, थोड़ा दु:खी नजर आएंगे.

छोटे बच्चों को लेकर शॉपिंग मॉल व पिकनिक पर जाएंगे, जहां सभी लोग खूब मौज मस्ती करते हुए नजर आएंगे. कल आप अपने परिवार और मित्रों के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जाने की योजना बनाएंगे. सामाजिक मेलजोल से आपको खुशी मिलेगी. कल आप अपने वाणी की मधुरता के कारण अपने सभी कार्यों को पूरा करने में कामयाब रहेंगे. छात्र माता-पिता से अपनी पढ़ाई में आ रही समस्याओं के बारे में बातचीत करेंगे. सायंकाल का समय आप अपने मित्रों के साथ घूमने फिरने की योजना बनाएंगे.

किसी नए मेहमान का आगमन होगा, जिससे परिवार में खुशियों का माहौल होगा. भाई, बहनों की उच्च शिक्षा के लिए आप अपने परिचितों से बातचीत करेंगे. लव लाइफ आपकी बेहतर रहेगी.

कुंभ राशि (Aquarious)
कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है. कल आपकी सेहत में उतार-चढ़ाव बना रहेगा, जिससे आप थोड़ा सा परेशान दिखेंगे. किसी अच्छे डॉक्टर से परामर्श करें, अपनी प्रतिदिन की दिनचर्या में योग, ध्यान व सुबह की सैर को शामिल करें. मानसिक शांति बनाए रखने का प्रयास करें. कल आपकी वाणी लाभ प्रदान करेगी. कारोबार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. अगर लोग परेशानियों के साथ आपके पास आए तो उन्हें नजरअंदाज करें.

आप अपने कुछ ऐसे मित्रों के साथ घूमने की योजना बनाएंगे, जो आपका धन और समय दोनों खराब करेंगे. अगर आप किसी भी चीज में धन का निवेश करना चाहते हैं, तो किसी एक्सपर्ट से सलाह मशवरा करें तो बेहतर रहेगा. वरिष्ठ सदस्य कल आपसे किसी कार्य को करने को कहेंगे, जो आपको ६ करना होगा नहीं तो वह आपसे नाराज हो सकते हैं. छोटे बच्चे अपने माता-पिता के साथ अपने मनपसंद खेलों को खेलते हुए नजर आएंगे, जिसमें आपको समय का पता नहीं चलेगा.

अगर आपने कोई पहले निवेश किया हुआ है, तो उसका भी पूरा लाभ मिलेगा. नए वाहन का सुख प्राप्त होगा. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी के द्वारा आपको कोई उपहार भी मिलेगा. लव लाइफ में सुख शांति बनी रहेगी.

मीन राशि (Pisces)
मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका सुखद रहने वाला है. जो जातक राजनीति में अपना कैरियर बनाना चाहते हैं, उनके लिए समय अच्छा है. नेताओं से मिलने के अवसर प्राप्त होंगे. शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. माताजी की सेहत में सुधार होगा. आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं. कुंवारे लोगों के रिश्ते की बात चल सकती है. आप जल्दी लंबे समय से चली आ रही बीमारी से उबर कर पूरी तरह सेहतमंद हो सकते हैं.

आप अपनी डाइट को प्रतिदिन की दिनचर्या में शामिल करेंगे, जिससे आप अपने आप को तंदुरुस्त बनाए रखेंगे. बाहर के खाने-पीने का परहेज करेंगे. परिवार का सहयोग मिलेगा. परिवार वालों के साथ समय व्यतीत करेंगे. जीवन साथी के साथ किसी रोमांटिक डिनर पर भी जाने का मौका मिलेगा. प्रेम जीवन जी रहे लोग अपने प्रेमी को अपने मन की बात कहेंगे, जिससे वह काफी खुश नजर आएंगे. किसी तीसरे व्यक्ति को अपने रिश्ते में आने ना दें, नहीं तो गलतफहमी उत्पन्न हो सकती है.

मकान, प्लॉट को खरीदने की जो योजना बना रहे थे, उसमें कामयाबी मिलेगी. संतान का भरपूर सहयोग मिलेगा. अपने बिजी दिन में से कुछ समय अपने लिए निकालेंगे, जिसमें अपने मन पसंदीदा कार्य को करेंगे.

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

Nijjar Killing: कनाडा में हरदीप निज्जर की बरसी से पहले अलर्ट मोड में भारतीय दूतावास, विरोध-प्रदर्शन को लेकर बढ़ाई सुरक्षा
कनाडा में हरदीप निज्जर की बरसी से पहले अलर्ट मोड में भारतीय दूतावास, विरोध-प्रदर्शन को लेकर बढ़ाई सुरक्षा
गंगा दशहरा पर ताजनगरी आगरा में अनोखा प्रदर्शन, पानी से नहीं रेत से किया लोगों ने स्नान
गंगा दशहरा पर ताजनगरी आगरा में अनोखा प्रदर्शन, पानी से नहीं रेत से किया लोगों ने स्नान
Father's Day 2024: फादर्स डे पर Sara की पिता Saif Ali Khan के साथ दिखी स्पेशल बॉन्डिंग, तस्वीरें शेयर कर बोलीं - ‘पार्टनर इन क्राइम’
फादर्स डे पर सारा की पिता सैफ अली खान के साथ दिखी स्पेशल बॉन्डिंग
'बाबर आजम को टी20 नहीं खेलना चाहिए, हमेशा टुक-टुक...', भारतीय दिग्गज ने लगाई लताड़
'बाबर आजम को टी20 नहीं खेलना चाहिए, हमेशा टुक-टुक...', भारतीय दिग्गज ने लगाई लताड़
Advertisement
metaverse

वीडियोज

T20 WC 2024 Super 8 के लिए तैयार है भारतीय टीम, लेकिन आसान नहीं होने वाला आगे का सफर | Sports LIVEAustralia की जीत के बदौलत England ने Super 8 में बनाई जगह, अब इन टीमों से होगा मुकाबला | Sports LIVESandeep Chaudhary: NEET परीक्षा में घोटाले के सबूत सामने आने के बाद भड़क गए संदीप चौधरी | NTA

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
Nijjar Killing: कनाडा में हरदीप निज्जर की बरसी से पहले अलर्ट मोड में भारतीय दूतावास, विरोध-प्रदर्शन को लेकर बढ़ाई सुरक्षा
कनाडा में हरदीप निज्जर की बरसी से पहले अलर्ट मोड में भारतीय दूतावास, विरोध-प्रदर्शन को लेकर बढ़ाई सुरक्षा
गंगा दशहरा पर ताजनगरी आगरा में अनोखा प्रदर्शन, पानी से नहीं रेत से किया लोगों ने स्नान
गंगा दशहरा पर ताजनगरी आगरा में अनोखा प्रदर्शन, पानी से नहीं रेत से किया लोगों ने स्नान
Father's Day 2024: फादर्स डे पर Sara की पिता Saif Ali Khan के साथ दिखी स्पेशल बॉन्डिंग, तस्वीरें शेयर कर बोलीं - ‘पार्टनर इन क्राइम’
फादर्स डे पर सारा की पिता सैफ अली खान के साथ दिखी स्पेशल बॉन्डिंग
'बाबर आजम को टी20 नहीं खेलना चाहिए, हमेशा टुक-टुक...', भारतीय दिग्गज ने लगाई लताड़
'बाबर आजम को टी20 नहीं खेलना चाहिए, हमेशा टुक-टुक...', भारतीय दिग्गज ने लगाई लताड़
Saudi Arabia Hajj: सऊदी अरब में गर्मी बनी काल! हीट स्ट्रोक से 19 हज यात्रियों की मौत
सऊदी अरब में गर्मी बनी काल! हीट स्ट्रोक से 19 हज यात्रियों की मौत
रेलयात्रा में होगी आसानी, इस साल ट्रैक पर दौड़ सकती हैं 50 अमृत भारत ट्रेनें
रेलयात्रा में होगी आसानी, इस साल ट्रैक पर दौड़ सकती हैं 50 अमृत भारत ट्रेनें   
खाने के बाद सौंफ खाने के फायदे या नुकसान? जान लें जवाब
खाने के बाद सौंफ खाने के फायदे या नुकसान? जान लें जवाब
Bakrid 2024: बकरीद पर कुर्बानी के लिए कितनी हो बकरे की उम्र, जानिए फर्ज-ए-कुर्बानी के नियम
बकरीद पर कुर्बानी के लिए कितनी हो बकरे की उम्र, जानिए फर्ज-ए-कुर्बानी के नियम
Embed widget