एक्सप्लोरर

Kal Ka Rashifal 21 June 2023: मेष, मकर, कुंभ राशि वाले न करें ये काम, सभी 12 राशियों का जानें कल का राशिफल

Horoscope Tomorrow 21 June 2023, Daily Horoscope, Kal Ka Rashifal: वृष, सिंह, कुंभ राशि के साथ सभी राशि वालों के लिए 21 जून 2023, बुधवार का दिन खास है, जानें कल का राशिफल (Horoscope in Hindi).

Kal Ka Rashifal, Horoscope Tomorrow| राशिफल के अनुसार कल यानि 21 जून 2023, बुधवार का दिन महत्वपूर्ण है. ग्रहों की चाल के मुताबिक कल के दिन मेष राशि वालों के मन की कोई इच्छा पूरी होगी. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. कन्या राशि वालों को आय के नए-नए अवसर प्राप्त होंगे. छोटी बहन की सेहत में सुधार होगा. मेष से मीन राशि तक के लिए बुधवार का दिन कैसा रहेगा, आपकी किस्मत के सितारे क्या कहते हैं? जानते हैं कल का राशिफल (Daily Horoscope)-  

मेष राशि (Aries)

मेष राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए सुखद रहने वाला है. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. जीवनसाथी आपके कार्यों में हाथ बटाते हुए नजर आएंगे. जो युवा घर से दूर रहकर कंपटीशन की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें कल अपने परिवार की याद सताएगी. कल जॉब में परफार्मेंस सुखद है. शैक्षिक कार्यों में सुधार होगा. नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा, परन्तु स्थान परिवर्तन की सम्भावना भी बन रही है.

राजनीतिज्ञ लाभान्वित होंगे. सेहत भी खराब हो सकता है. क्रोध की मात्रा भी अधिक रहेगी. दोपहर के बाद शारीरिक स्फूर्ति बनी रहेगी. परिवार वालों का भरपूर सहयोग मिलेगा. कल आप परिवार के बड़े सदस्यों के साथ कुछ समय व्यतीत करेंगे. पैतृक संपत्ति से धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. जीवनसाथी को मिली तरक्की से आप काफी खुश नजर आएंगे.

नए वाहन का भी सुख प्राप्त होगा. अगर आपका कोई कार्य रुक गया था तो वह कल किसी पड़ोसी की सहायता से पूरा होगा. आप अपने मित्रों के यहां माता के जागरण में सम्मिलित होंगे, जहां सभी लोगों से मेल-मिलाप होगा. छात्र इधर-उधर ध्यान देने के कारण पढ़ाई में कम मन लगाएंगे. माता-पिता संतान के बेहतर भविष्य के लिए धन का निवेश करेंगे. जीवन साथी कल आपको कोई नया कार्य भी शुरू कर आएंगे, जिससे प्रतिदिन आय में बढ़ोतरी हो सके.

वृषभ राशि (Taurus)
वृषभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए और दोनों के मुकाबले बेहतर रहने वाला है. व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय को आगे बढ़ाने के जो प्रयास कर रहे थे, उसमें कामयाबी मिलेगी. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. नौकरी कर रहे जातकों को कल किसी नए प्रोजेक्ट पर काम करने का मौका मिलेगा. सीनियरों का भी भरपूर सहयोग मिलेगा.

जो युवा काम की तलाश में इधर-उधर भटक रहे हैं, उन्हें मित्र की सहायता से रोजगार मिलेगा. माता पिता के साथ आप धार्मिक स्थान पर घूमने जाने की योजना बनाएंगे, जहां वह काफी खुश नजर आएंगे. कल परिवार के सभी लोग मिलकर किसी पार्टी में भी सम्मिलित होंगे, जहां सभी लोगों से मेल मिलाप होगा. किसी से खास सख्स से भी मुलाकात होगी. रचनात्मक व कलात्मक क्षेत्रों में वृद्धि होगी.

जो युवा राजनीति में अपना कैरियर बनाना चाहते हैं, उनके लिए समय अच्छा है. लव लाइफ आप की बेहतर रहने वाली है. कुंवारे लोगों के रिश्ते की बात चल सकती है. कल धन का व्यय हो सकता है. जॉब में विवाद हो सकता है.  कल आपकी वाणी लाभ प्रदान करेगी. क्रोध से बचें. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. पर्सनल लाइफ में खुशियां आएंगी, जल्द ही नया रिश्ता जुड़ेगा. कारोबार में वृद्धि होगी. भागदौड़ अधिक रहेगी.

मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहने वाला है. जो लोग घर से दूर रहकर नौकरी कर रहे हैं वह अपने परिवार वालों से मिलने आएंगे. आप अपने किसी रिश्तेदार के घर दावत पर जाएंगे. किसी पुराने मित्र से भी मुलाकात होगी, जिससे मिलकर बचपन की यादें ताजा होंगी. आप मित्र के साथ कुछ समय भी व्यतीत करेंगे, जो जातक बैंकिंग व आईटी क्षेत्र में कार्यरत हैं, कल उन्हें अच्छा लाभ प्रदान होगा.

नौकरी कर रहे जातकों को नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे. आपकी सेहत ठीक रहेगी. संतान का भरपूर सहयोग मिलेगा. संतान के बेहतर भविष्य के लिए आप अपने परिचितों से बातचीत करते हुए नजर आएंगे. कल छोटी यात्रा पर दी जाने के योग बन रहे हैं, जो यात्रा आपके लिए सुखद रहेगी. यात्रा के दौरान किसी से भी मुलाकात होगी, जो आपको आप की बढ़ोतरी कराने में काफी सहायता करेंगे.

समाज की भलाई के लिए कार्य करने का मौका मिलेगा. कल व्यवसाय सम्बन्धी कोई भी निर्णय सोच समझ कर लें. दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. नौकरी में कार्यो में वृद्धि हो सकती है. परिश्रम अधिक रहेगा. व्यर्थ के झगड़ों से बचें. फाइनेंशियल प्लानिंग के लिए समय अनुकूल है, परंतु खर्चे पर नियंत्रण रखें.

कर्क राशि (Cancer)
कर्क राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए काफी अच्छा रहने वाला है. कल आपको अपने मित्रों का भरपूर सहयोग मिलेगा. मित्रों की सहायता से आय के भी कुछ नए अवसर प्राप्त होंगे, जिनसे आप लाभ कमाने में कामयाब रहेंगे. आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी. अगर आपने किसी से धन लिया हुआ था तो वह भी कल आप लौटाएंगे. माता-पिता से अपने मन की बातों को सांझा करेंगे.

किसी बड़े सदस्य के द्वारा कल आपको कुछ अपशब्द सुनने पड़ सकते हैं, जिससे आप थोड़ा सा नाराज दिखेंगे. जीवनसाथी को लेकर आप किसी रिश्तेदार के यहां दावत में जाएंगे. भाई, बहनों का भरपूर सहयोग मिलेगा. ससुराल पक्ष से कोई शुभ समाचार सुनने को मिलेगा. नौकरी की तलाश में इधर-उधर भटक रहे जातकों को मनचाही नौकरी मिलने के संकेत हैं.

मानसिक शांति के लिए कुछ समय धार्मिक कार्यक्रमों में भी व्यतीत करेंगे. हायर एजुकेशन के लिए समय अच्छा है. कल का दिन पॉलिटिक्स में सफलता का है. व्यवसाय को लेकर उत्साहित व प्रसन्न होंगे. कोई रुका कार्य पूर्ण होगा. व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें. कल फैमिली में आपका बहुत नाम होगा, कठिन कार्यों को आसानी से पूरा कर पाएंगे. किसी राजनेता से भेंट हो सकती है. शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे.

सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिश्चित रूप से फलदायक रहने वाला है. व्यवसाय कर रहे जातकों को व्यवसाय में मनचाहा लाभ प्राप्त होगा. छात्रों को अपना मनपसंद विषय पढ़ने का मौका मिलेगा. जो लोग पैतृक व्यवसाय कर रहे हैं वह व्यवसाय में बदलाव के लिए अपने वरिष्ठो से बातचीत करेंगे. पिताजी आपके व्यवसाय में चल रही समस्याओं के बारे में बातचीत करेंगे.

नौकरी कर रहे जातकों को नौकरी में स्थान परिवर्तन देखने को मिल सकता है. अगर आप अपनी किसी प्रॉपर्टी को बेचना चाहते हैं, तो समय अच्छा है. अगर आपने पहले कोई निवेश किया हुआ है, तो उसका भी पूरा लाभ मिलेगा. माता-पिता का सानिध्य व सहयोग मिलेगा. आप अपने भाई, बहनों के साथ किसी धार्मिक स्थान पर घूमने जाने की भी योजना बनाएंगे.

किसी परिचित की सहायता से आय में बढ़ोतरी के अवसर मिलेंगे. कल आप अपने परिवार वालों व मित्रों के साथ कहीं घूमने जाने की योजना बनाएंगे. कल आपको प्रत्येक कार्यों में सफलता मिलेगी. आर्थिक सुख में वृद्धि होगी. जॉब में नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी. कारोबार में धन की प्राप्ति होगी. बातचीत में संयत रहें. सेहत अच्छी रहेगी, हड़बड़ी में कोई निर्णय ना लें. शैक्षिक कार्यों में सम्मान की प्राप्ति होगी.

कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहने वाला है. जो लोग व्यवसाय कर रहे हैं वह व्यवसाय को आगे बढ़ाने के लिए नई-नई तकनीकों का इस्तेमाल करेंगे. व्यवसाय से संबंधित यात्रा पर भी जाएंगे, जो यात्रा लाभदायक रहेगी. नए-नए लोगों के संपर्क से अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में कामयाब रहेंगे. परिवार वालों का भरपूर सहयोग मिलेगा. अपने लिए और परिवार वालों के लिए कुछ खरीदारी करेंगे.

घर की साज-सज्जा पर भी काफी धन खर्च होने के योग बन रहे हैं. कल आपको अपने खर्चों को बचत बनाकर करना होगा. किसी छोटी यात्रा पर भी जाने के योग बन रहे हैं, जो यात्रा आपके लिए सुखद रहेगी. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. घर से निकलते समय माता पिता के पैर छूकर आशीर्वाद ले. मित्रों की सहायता से आय के नए स्त्रोत भी प्राप्त होगे. नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेगे. भाई, बहनों के साथ आप अपने सुख-दु:ख बांटते हुए नजर आएंगे. माताजी का सानिध्य व सहयोग मिलेगा.

जीवनसाथी को कल किसी नए कार्य के लिए पुरस्कृत किया जाएगा, जिससे परिवार में खुशियां भरा माहौल होगा. घर में पूजा, पाठ का भी आयोजन होगा. आस पड़ोस में हो रहे वाद-विवाद में पड़ने से बचें. गृह कार्यों में उन्नति से प्रसन्नता होगी. बैंकिंग जॉब में सफलता मिल सकती है. पिता का आशीर्वाद लें. कारोबार में परिवर्तन के योग बन रहे हैं. स्वास्थ्य भी पहले से बहुत अच्छा रहेगा. कल आपके केयरिंग नेचर की सराहना होगी. अति उत्साह से बचें. नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा.

Sawan 2023: सावन पर 19 साल बाद दुर्लभ संयोग, भक्तों पर बरसेगी शिव संग गौरी की असीम कृपा

तुला राशि (Libra)
तुला राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है. कल आपको सरकारी क्षेत्रों से लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. अगर आपका धन कहीं फस गया था तो वह भी आपको प्राप्त होगा. आप जो कार्य कर रहे हैं, उसमें सफलता मिलेगी. जीवनसाथी के साथ आप किसी धार्मिक स्थान पर घूमने जाने की योजना बनाएंगे. बड़े सदस्यों का आशीर्वाद आप पर बना रहेगा.

किसी पड़ोसी की सहायता से आय के अवसर भी प्राप्त होंगे. सायंकाल का समय आप अपने मित्रों के साथ व्यतीत करेंगे, जहां सभी लोग खूब मौज मस्ती करते हुए नजर आने वाले हैं. आपकी सेहत पहले से बेहतर रहेगी. नए वाहन का सुख प्राप्त होगा. आप अपने बिजी दिन में से कुछ समय अपने लिए निकालेंगे, जिससे मन पसंदीदा कार्यों को करेंगे.

अगर आप किसी कार्य को करने के लिए लोन लेना चाह रहे हैं, तो वह भी आपको आसानी से मिल जाएगा. घर से ऑनलाइन कार्य कर रहे जातकों को अच्छा लाभ प्राप्त होगा. व्यवसाय में प्रगति को लेकर प्रसन्नता रहेगी. जॉब में उच्चाधिकारियों का सहयोग आपको आशावादी बनाएगा. निवेश पर खर्च बढ़ सकते हैं. कल आप कोई बड़ा निर्णय लेने में सक्षम होंगे, लाभ भी प्राप्त होगा. नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है. पदोन्नति के योग भी बन रहे हैं.

वृश्चिक राशि (Scorpio)
वृश्चिक राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका उत्तम रहने वाला है. पारिवारिक जीवन में सुख शांति बनी रहेगी. भाई के विवाह में आ रही अड़चनें किसी परिचित की सहायता से समाप्त होगी. घर में मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा, सभी परिचितों व रिश्तेदारों का आना जाना लगा रहेगा. आपको अपनी वाणी की मधुरता को बनाए रखना होगा नहीं तो रिश्तो में मनमुटाव हो सकता है.

कार्यक्षेत्र में कार्यभार अधिक रहेगा लेकिन आप अपने सभी कार्यों को समय पर पूरा करेंगे. उच्च अधिकारियों के द्वारा शुभ समाचार की प्राप्ति होगी  अगर आप समाज की भलाई के लिए कार्य करना चाहते हैं, तो आपको काफी सारे मौके मिलेंगे. आपके मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी. भाई, बहनों का भरपूर सहयोग मिलेगा. आपके मन की इच्छा पूरी होगी.

सरकारी क्षेत्र से भी लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. अगर प्रॉपर्टी डीलिंग का कार्य करते हैं, तो कल आपको अच्छी कोई डील मिल सकती है. किसी के भी कहे में आकर कोई निवेश ना करें. कल व्यवसाय में सफलता की प्राप्ति होगी. दाम्पत्य जीवन में विश्वास को कायम रखें. वाहन क्रय करने के संकेत हैं. धार्मिक संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है. कार्यक्षेत्र पर चैलेंजेस फेस करने के बावजूद भी अपनी जिम्मेदारियों को पूरा कर पाएंगे. किसी पुराने मित्र से पुनः सम्पर्क हो सकते हैं.

धनु राशि (Sagittarius)
धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए सुखद रहने वाला है. कल आपको अपने मित्रों का भरपूर सहयोग मिलेगा. मित्रों के साथ अपने सुख-दु:ख बांटते हुए नजर आएंगे. मित्र कल आपके व्यवसाय में चल रही समस्याओं का समाधान ढूंढने में आपकी सहायता करेंगे. नौकरी में आपको स्थान परिवर्तन देखने को मिल सकता है.

किसी परिचित की सहायता से आपको नई नौकरी का भी ऑफर आएगा. वरिष्ठ सदस्यों के साथ आप कुछ समय व्यतीत करेंगे और यह सीखेंगे की धन को कैसे बचा कर रखा जाता है, जिससे भविष्य में कोई परेशानी ना हो. जीवनसाथी की सेहत में सुधार होगा. आप अपने मित्रों व परिवार वालों के साथ कुछ समय धार्मिक कार्यक्रमों में भी व्यतीत करेंगे, जिससे आपके मन को शांति मिलेगी.

मित्र के घर शादी में सम्मिलित होंगे, जहां सभी लोगों से मेल-मिलाप होगा. कल आप अपनी माताजी को लेकर निहाल घूमने भी जाएंगे, जहां वह काफी खुश नजर आएंगी.  पिताजी के द्वारा धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. कल जॉब में किसी परिवर्तन को लेकर सुखद समाचार की प्राप्ति होगी. व्यवसाय में संघर्ष के संकेत हैं. आर्थिक प्रगति को लेकर प्रसन्न रहेंगे  बच्चों की चिंता सताएगी. अफसरों का सहयोग मिलेगा. कार्यक्षेत्र में वृद्धि होगी. स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

मकर राशि (Capricorn)
मकर राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बढ़िया रहने वाला है. जॉब कर रहे जातक जॉब में दिए गए कार्यों को समझ से पहले पूरा करेंगे. कुछ अधिकारियों के द्वारा आपको जॉब में तरक्की के अवसर मिलेंगे. कल आपको अपनी प्रतिभा दिखाने का भी मौका मिलेगा. आपकी वाणी आपको लाभ प्रदान करें. परिवार वालों के साथ आप कुछ समय व्यतीत करेंगे.

वरिष्ठ सदस्यों से बातचीत करते समय अपनी वाणी की मधुरता को बनाए रखें. जो लोग विदेशों से आयात-निर्यात का कार्य करते हैं, उन्हें शुभ समाचार की प्राप्ति होगी. व्यवसाय कर रहे जातक भी व्यवसाय को आगे बढ़ाने में कामयाब होंगे. हायर एजुकेशन के लिए समय अच्छा है. छात्रों को अपना मनपसंद विषय पढ़ने का मौका मिलेगा. विदेशों से भी आपको पढ़ाई करने के अवसर मिलेंगे लेकिन परिवार में चल रही अनबन के कारण आप इन अवसरों को प्राप्त करने में सफल रहेंगे  कल आपको अपने दोस्तों के द्वारा कुछ अवसर प्राप्त होंगे, जिससे आप अपनी प्रतिदिन की आय में बढ़ोतरी कर पाएंगे.

भाई, बहनों का भरपूर सहयोग मिलेगा. बहन की सेहत में सुधार होगा. वरिष्ठ सदस्यों का पैर छूकर आशीर्वाद ले तो आपकी सभी कार्य पूरे होंगे. बड़े भाई के आशीर्वाद से लाभ मिलेगा. धार्मिक यात्रा कर सकते हैं. कारोबार के विस्तार के अवसर मिल सकते हैं. आत्मसंयत रहें. लाभ के अवसर मिलेंगे. रिलेशनशिप में थोड़े और एफर्ट्स डालने की जरूरत है. पार्टनर के लिए टाइम निकालें. परिश्रम अधिक होगा. जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

कुंभ राशि (Aquarius)
कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका खुशियों से भरा रहेगा. कल आप अपने आप को काफी ऊर्जावान महसूस करेंगे, जिसके कारण आप अपने रुके हुए कार्यों को पूरा करेंगे. कल आप अपने मित्रों की धन के द्वारा सहायता करेंगे. कल आप अपने घर के लिए कोई नई चीज खरीदेंगे. अचानक से आपको यात्रा पर भी जाना पड़ सकता है, जो यात्रा आपके लिए ठीक ठाक रहेगी.

मित्रों के साथ आप किसी रिश्तेदार के घर पूजा, पाठ में सम्मिलित होंगे, जहां सभी लोगों से मेल-मिलाप होगा. कल आप अपनी बहन से अपने मन की बातों को साझा करेंगे. जीवनसाथी को मिली तरक्की से आप काफी खुश नजर आएंगे. व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय को आगे बढ़ाने में कामयाब होंगे. अविवाहित लोगों के विवाह प्रस्ताव पर मोहर लगेगी. घर में मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा, सभी परिवार के लोग मिलकर एक साथ कार्य करते हुए नजर आएंगे.

आप अपने भी दिन में से कुछ समय अपने बच्चों के लिए निकालेंगे, जिन्हें लेकर आप पार्क व शॉपिंग मॉल भी जाएंगे. नए वाहन का भी सुख प्राप्त होगा. छात्र सफल रहेंगे. परिवार से सम्बंधित कोई निर्णय लेने में विलंब कर सकते हैं. दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा. क्रोध की अधिकता रहेगी. कल लालच और इनसिक्योरिटी जैसी नेगेटिव सोच से दूर रहें. जीवनसाथी से मनमुटाव की स्थिति बन सकती है. मित्रों का सान्निध्य एवं सहयोग मिलेगा.

मीन राशि (Pisces)
मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बहुत बढ़िया रहने वाला है. आप अपनी प्रतिदिन की दिनचर्या में सुबह की सैर व योगा को शामिल करेंगे, जिससे आप अपने आप को काफी ऊर्जावान महसूस करेंगे. आपकी सेहत पहले से बेहतर रहेगी. जीवनसाथी के साथ कल आप धन को लेकर वाद विवाद हो सकता है. संतान का भरपूर सहयोग मिलेगा.

अपने बिजी दिन में से कुछ समय आप अपने लिए निकालेंगे, जिसमें कुछ धार्मिक पुस्तकों को पढ़ेंगे. माताजी का भरपूर सहयोग मिलेगा. छोटे भाई, बहनों के साथ आप कहीं घूमने जाएंगे. पैतृक संपत्ति से धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. ससुराल पक्ष से कोई शुभ समाचार सुनने को मिलेगा. किसी दूर के रिश्तेदार के द्वारा मिली सुखद समाचार से परिवार में खुशियां भरा माहौल होगा. अगर आपका धन कहीं फस गया है तो वह भी आपको वापस मिलेगा.

मकान, प्लॉट को खरीदने की इच्छा पूरी होगी. संतान को मिली अच्छी नौकरी से आप काफी खुश नजर आएंगे. आय में बढ़ोतरी के अवसर प्राप्त होंगे. शिक्षा में सफलता के संकेत हैं.  उच्चअधिकारियों से खुश रहेंगे.  भागदौड़ अधिक रहेगी. आत्मसंयत रहें. क्रोध एवं आवेश से बचें. परिवार में आपका कंट्रीब्यूशन खाली नहीं जाएगा, लोगों से सराहना और स्नेह मिलेगा. पैतृक सम्पत्ति की प्राप्ति के योग बन रहे हैं. परिवर्तन की भी सम्भावना बन रही है.

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

India-Canada Row: कनाडा में खालिस्तान समर्थकों के निशाने पर इंडियन्स, हिंदुओं के लिए खतरनाक होता जा रहा ट्रूडो का देश
कनाडा में खालिस्तान समर्थकों के निशाने पर इंडियन्स, हिंदुओं के लिए खतरनाक होता जा रहा ट्रूडो का देश
Lok Sabha Elections: थम गया छठे चरण का चुनाव प्रचार, मेनका, संबित पात्रा और धर्मेंद्र प्रधान की साख का अब 25 मई को होगा इम्तिहान
थम गया छठे चरण का चुनाव प्रचार, मेनका, संबित पात्रा और धर्मेंद्र प्रधान की साख का अब 25 मई को होगा इम्तिहान
राजस्थान में लू लगने से पांच लोगों की मौत, बाड़मेर में तापमान 48.8 डिग्री पर पहुंचा, कई जिलों में रेड अलर्ट
राजस्थान में लू लगने से पांच लोगों की मौत, बाड़मेर में तापमान 48.8 डिग्री पर पहुंचा, कई जिलों में रेड अलर्ट
शिवराज सिंह चौहान के बेटे कुणाल की हुई सगाई, आप भी देखें दुल्हन की तस्वीरें
शिवराज सिंह चौहान के बेटे कुणाल की हुई सगाई, आप भी देखें दुल्हन की तस्वीरें
Advertisement
for smartphones
and tablets

वीडियोज

Muslim OBC Reservation: आरक्षण पर घमासान..मोदी-योगी और मुसलमान | CM Yogi | Loksabha Election 2024Crime News: सोनीपत में ट्रिपल मर्डर का 'शैतान' !, भाई, भाभी और भतीजे का मर्डर | सनसनीशकील पर सस्पेंस...कौन था वो हिटमैन ?, सोशल मीडिया के दावों की पड़ताल | ABP NewsSwati Maliwal Case: मालीवाल केस में चश्मदीद और नार्को टेस्ट, Kejriwal के ड्राइंग रूम में क्या हुआ ?

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
India-Canada Row: कनाडा में खालिस्तान समर्थकों के निशाने पर इंडियन्स, हिंदुओं के लिए खतरनाक होता जा रहा ट्रूडो का देश
कनाडा में खालिस्तान समर्थकों के निशाने पर इंडियन्स, हिंदुओं के लिए खतरनाक होता जा रहा ट्रूडो का देश
Lok Sabha Elections: थम गया छठे चरण का चुनाव प्रचार, मेनका, संबित पात्रा और धर्मेंद्र प्रधान की साख का अब 25 मई को होगा इम्तिहान
थम गया छठे चरण का चुनाव प्रचार, मेनका, संबित पात्रा और धर्मेंद्र प्रधान की साख का अब 25 मई को होगा इम्तिहान
राजस्थान में लू लगने से पांच लोगों की मौत, बाड़मेर में तापमान 48.8 डिग्री पर पहुंचा, कई जिलों में रेड अलर्ट
राजस्थान में लू लगने से पांच लोगों की मौत, बाड़मेर में तापमान 48.8 डिग्री पर पहुंचा, कई जिलों में रेड अलर्ट
शिवराज सिंह चौहान के बेटे कुणाल की हुई सगाई, आप भी देखें दुल्हन की तस्वीरें
शिवराज सिंह चौहान के बेटे कुणाल की हुई सगाई, आप भी देखें दुल्हन की तस्वीरें
Lok Sabha Elections 2024: सुबह हनुमान मंदिर गए तो शाम को इफ्तार देना होगा... जानें प्रधानमंत्री मोदी ने क्यों कही ये बात
सुबह हनुमान मंदिर गए तो शाम को इफ्तार देना होगा... जानें प्रधानमंत्री मोदी ने क्यों कही ये बात
70 साल की उम्र में बुजुर्ग ने की शादी, अब लुटेरी दुल्हन जेवरात लेकर हुई फरार
70 साल की उम्र में बुजुर्ग ने की शादी, अब लुटेरी दुल्हन जेवरात लेकर हुई फरार
'भाई जी! सब ठीक हो गया, लेकिन...', CM सुखविंदर सिंह सुक्खू ने सुनाया विधायकों की क्रॉस वोटिंग का किस्सा
'भाई जी! सब ठीक हो गया, लेकिन...', CM सुखविंदर सिंह सुक्खू ने सुनाया विधायकों की क्रॉस वोटिंग का किस्सा
The Family Man 3 OTT Updates: 'फैमिली मैन 3' में नहीं नजर आएगा ये दमदार एक्टर, खुद किया इसपर बड़ा खुलासा
'फैमिली मैन 3' में नहीं नजर आएगा ये दमदार एक्टर, खुद किया इसपर बड़ा खुलासा
Embed widget