Pakistan News: पाकिस्ताम में राजनीतिक उठा-पटक का शिकार हुए पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान इन दिनों रैली कर अपने दुख को जाहिर करते नजर आ रहे हैं. इसी बीच पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष ने सियालकोट में वीआईपी फैक्ट्री ग्राउंड में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि उन्हें मारने की साजिश विदेशों में रची जा रही है. जिसकी एक वीडियो रिकॉर्डिंग उनके पास है. फिलहाल इसके बाद सियालकोट एयर पोर्ट से उनका एक जोड़ी मोबाइल फोन चोरी हो गए हैं.


पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपनी रैली में उन्हें मारने की साजिश रचने की बात कहते हुए कहा था कि उन्होंने एक वीडियो भी रिकॉर्ड किया जहां उन्होंने कथित साजिशकर्ताओं का नाम लिया है. जिसे उन्होंने एक सुरक्षित जगह पर रखा है. फिलहाल उनके इस दावे के बाद अब जानकारी दी गई है कि सियालकोट एयर पोर्ट से उनके एक जोड़ी मोबाइल फोन चोरी हो गए हैं.


सरकार की ओर से कोई रिएक्शन नहीं


इमरान के प्रवक्ता शहबाज गिल ने एक ट्वीट में जानकारी दी है कि 'शनिवार को शहर में रैली को संबोधित करने के लिए इमरान खान के जाने के बाद सियालकोट हवाई अड्डे पर उनके फोन चुराए गए थे.' इस मामले में प्रवक्ता शहबाज गिल का कहना है कि एक तरफ इमरान खान को जानबूझ कर कोई सुरक्षा मुहैया नहीं कराई गई और दूसरी तरफ उनके दो फोन चोरी कराए गए. शहबाज गिल ने बिना किसी का नाम लिए जानकारी देते हुए है कि फिलहाल फोन चुराने वालों के हाथ अभी भी खाली ही हैं क्योंकि इमरान ने जिस वीडियो रिकॉर्डिंग का जिक्र किया है वह इस दोनों फोन में नहीं है. वहीं शहबाज गिल के इस रिएक्शन के बाद सरकार की ओर से कोई रिएक्शन नहीं आया है.


पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने सियालकोट में अपनी रैली के दौरान अपने समर्थकों से कहा था कि उनकी जान को खतरा है और उन्होंने "सभी षड्यंत्रकारियों" के नाम से एक वीडियो संदेश रिकॉर्ड किया है, जो उनकी हत्या के मामले में जारी किया जाएगा. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि देश के साथ विश्वासघात करने वालों का पर्दाफाश किया जाएगा और दावा किया कि सरकार देश में अराजकता पैदा करने की कोशिश कर रही है.


इसे भी पढ़ेंः
PM Modi के लखनऊ पहुंचने पर CM Yogi बोले- शेषावतार भगवान लक्ष्मण की पावन नगरी में स्वागत है


Heat Wave: भीषण गर्मी के प्रकोप ने दिल्ली के आसपास बना दिया हीट आइलैंड, नासा ने साझा की तस्वीर