Tripura News: त्रिपुरा में पुलिस की कथित बर्बरता के मुद्दे पर केंद्रीय मंत्री गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करने के लिए टीएमसी के 15 सांसदों का प्रतिनिधिमंडल आज यानी रविवार रात को दिल्ली पहुंचेगा. पार्टी के सांसद कल यहां धरना भी देंगे. टीएमसी सूत्रों से ये जानकारी मिली है. वहीं, टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने ट्वीट किया, "त्रिपुरा में गुजरात मॉडल. अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस इस तरह की फासीवादी क्रूरता को कभी स्वीकार नहीं करेगी. तृणमूल कांग्रेस के सांसद दिल्ली रवाना."


टीएमसी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, "तृणमूल कांग्रेस (TMC) के 15 से ज्यादा सांसदों का प्रतिनिधिमंडल आज रात दिल्ली पहुंचेगा. उन्होंने त्रिपुरा में कथित पुलिस बर्बरता को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिलने का समय मांगा है. सांसद कल सुबह से दिल्ली में धरने पर बैठेंगे." 






वहीं, टीएमसी ने ट्वीट किया, बिप्लब कुमार देब के गुंडाराज के तहत त्रिपुरा में ये भयावह स्थिति है. हमारे नेताओं और कार्यकर्ताओं पर हर पल बेरहमी से हमला किया जा रहा है. त्रिपुरा पुलिस हमलावरों को बचा रही है. माननीय सर्वोच्च न्यायालय से सख्त कार्रवाई करने का आग्रह."







बता दें कि टीएमसी के सदस्यों ने आरोप लगाया है कि त्रिपुरा के अगरतला स्थित एक पुलिस स्टेशन में घुसकर बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने उन्हें जमकर पीटा है. पुलिस स्टेशन के अंदर बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने उन्हें त्रिपुरा पुलिस के सामने लाठी-डंडे से पीटा और उनके ऊपर पथराव भी किया गया. हालांकि, बीजेपी ने टीएमसी के इन आरोपों को निराधार बताया है.


वहीं, तृणमूल कांग्रेस की नेता शायनी घोष को त्रिपुरा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. शायनी को हत्या के आरोप में अगरतला में गिरफ्तार किया गया. शायनी टीएमसी के युवा मोर्चा की स्टेट प्रेज़िडेंट हैं. एडिशनल एसपी (शहरी) पश्चिम त्रिपुरा, बीजे रेड्डी ने कहा कि प्रारंभिक साक्ष्यों के आधार पर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. हमने आईपीसी की धारा 307, 153 के तहत मामला दर्ज किया है.


Rajasthan Cabinet Reshuffle: कैबिनेट में बदलाव से सचिन पायलट खुश, कहा- 'इसका गुट-उसका गुट नहीं, कांग्रेस एक'


Farm Laws Withdrawn: बैठक के बाद किसान संगठनों का एलान- MSP की गारंटी मिलने तक जारी रहेगा आंदोलन