एक्सप्लोरर

Entertainment News Live: आलिया ने पति रणबीर को बर्थडे पर ऐसे किया विश और विकी कौशल के भाई को भाभी कटरीना ने यूं दी जन्मदिन की बधाई

Entertainment News Live Updates: मनोरंजन जगत की तमाम बड़ी और छोटी खबरों के लिए बने रहें इस पेज पर. यहां मिलेंगी पल पल की अपडेट.

LIVE

Key Events
Entertainment News Live: आलिया ने पति रणबीर को बर्थडे पर ऐसे किया विश और विकी कौशल के भाई को भाभी कटरीना ने यूं दी जन्मदिन की बधाई

Background

Entertainment News Live Updates: अभिनेता सनी कौशल बुधवार को 33 साल के हो गए. ऐसे में जन्मदिन के खास अवसर पर अभिनेता भाई विक्की कौशल और भाभी कटरीना कैफ ने उनको जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. कटरीना ने पिछले साल हुई अपनी शादी की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. तस्वीर में सनी कैटरीना के पैर छूते नजर आ रहे हैं और एक्ट्रेस उन्हें आशीर्वाद देती नजर आ रही हैं.

जन्मदिन की बधाई देते हुए कटरीना ने कैप्शन में लिखा है, "जीतो रहो, खुश रहो." वहीं विक्की कौशल ने भी भाई सन्नी कौशल की बेहद प्यारी तस्वीर शेयर करके जन्मदिन पर बधाई दी. उन्होंने लिखा, "सर्वगुण संपन्न कौशल को जन्मदिन की बधाई! लव यू सन्नी कौशल." वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी कौशल जल्द ही 'लेटर्स टू मिस्टर खन्ना' में दिग्गज अभिनेत्री नीतू कपूर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे.

ऐश्वर्या राय बच्चन हैं एक दम परफेक्ट- चियान विक्रम

राष्ट्रीय राजधानी में अपनी फिल्म 'पोन्नियां सेल्वन 1' के प्रचार के लिए आए चियान विक्रम ने 'रावणन' के बाद फिर से बॉलीवुड स्टार ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के बारे में बात की और कहा कि अभिनेत्री एक दम परफेक्ट हैं. विक्रम ने कहा, "कई ब्यूटी क्वीन रही हैं लेकिन मुझे कहना होगा कि ऐश के पास कुछ ऐसा है जिसने हर किसी का दिल चुरा लिया है. वह एकदम परफेक्ट हैं और मैंने उनकी फिल्में देखी हैं, इसलिए यह सिर्फ सुंदरता के बारे में नहीं है, बल्कि सब कुछ के लिए है. वह हमेशा माइक्रोस्कोप के नीचे रहती हैं. उन्हें लगातार देखा जा रहा है. इसलिए, उन्हें हर समय परफेक्ट रहने की जरूरत है और मैंने देखा है कि वह इसे अपने अंदाज में कैसे करती हैं."

उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें अक्सर प्रशंसकों द्वारा बताया जाता है कि वे दोनों स्क्रीन पर कैसे शानदार दिखते हैं.

विक्रम ने उनके नृत्य कौशल की भी प्रशंसा की और कहा, "वह इतनी खूबसूरती से नृत्य करती है कि एक शॉट के दौरान, मैं बस खुद को भूल गया और उनके डांस मूव्स को देखकर खो गया. वह एकदम परफेक्ट हैं."

महेश बाबू की मां का निधन

टॉलीवुड सुपरस्टार महेश बाबू की मां घट्टामनेनी इंदिरा देवी का लंबी बीमारी के बाद 70 साल की उम्र में बुधवार सुबह निधन हो गया. शहर के एक बड़े अस्पताल में पिछले सप्ताह से इलाज करा रहीं इंदिरा देवी ने अपने घर पर अंतिम सांस ली. घट्टामनेनी इंदिरा देवी सुपरस्टार और अनुभवी तेलुगू स्टार कृष्णा की पत्नी थीं.

इंदिरा देवी की मौत घट्टामनेनी परिवार के लिए बहुत बड़ा झटका है, क्योंकि इसी साल उनके बड़े बेटे रमेश बाबू का निधन हो गया था. बुधवार को सुपरस्टार महेश बाबू के घर में मातम छा गया. सोशल मीडिया पर परिवार को श्रद्धांजलि और शोक संदेश आने शुरू हो गए हैं.

टॉलीवुड मेगास्टार चिरंजीवी महेश बाबू और कृष्णा को शोक व्यक्त करने वाले पहले लोगों में शामिल थे. उन्होंने तेलुगू में ट्वीट किया, "इंदिरा देवी गारू के निधन के बारे में सुनकर बेहद दुख हुआ. मैं सुपरस्टार कृष्णा गारू, भाई महेश बाबू और परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं."

फिल्म उद्योग के बड़े लोग मृतक मातृसत्ता को श्रद्धांजलि देने के लिए घट्टामनेनी परिवार के घर का रुख कर रहे हैं. पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि अंतिम संस्कार बुधवार को दोपहर के बाद किया जाएगा.

18:22 PM (IST)  •  28 Sep 2022

फैंस लाए केक, रणबीर ने मनाया जन्मदिन

Ranbir Kapoor Birthday: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर आज अपना 40वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर आलिया भट्ट से लेकर उनकी मां नीतू कपूर सिंह और करिश्मा कपूर जैसे कई करीबियों और सितारों ने एक्टर को बधाई दी है. फैंस भी इस दिन पर रणबीर को बधाई देते नहीं थक रहे हैं. रणबीर ने भी फैंस को निराश नहीं किया. उन्होंने आज फैंस का लाया हुआ केक काटा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

17:18 PM (IST)  •  28 Sep 2022

आलिया ने रणबीर को ऐसे किया विश

Ranbir Kapoor Birthday: अभिनेता रणबीर कपूर आज अपना 40वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर उन्हें तमाम फैंस और फिल्मी सितारे विश कर रहे हैं. इस बीच उनकी पत्नी और अभिनेत्री आलिया भट्ट ने भी रणबीर कपूर को खास अंदाज़ में बर्थडे विश किया है. आलिया ने रणबीर की एक तस्वीर शेयर की है और लिखा है, "हैप्पी 40 बेबी." 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

16:56 PM (IST)  •  28 Sep 2022

नुसरत जहां ने शेयर की ऐसी तस्वीरें

Nusrat Jahan Pics: फिल्म अभिनेत्री और पश्चिम बंगाल के बसीरहाट से तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन वो फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. अब एक बार फिर उन्होंने कुछ बेहद ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन दिया, "डायट को अलविदा..."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nusrat J Ruhii (@nusratchirps)

15:37 PM (IST)  •  28 Sep 2022

दृश्यम 2 का पहला पोस्टर जारी हुआ

Drishyam 2 Poster: अजय देवगन, श्रिया सरन और इशिता दत्ता की फिल्म दृश्यम 2 का पहला पोस्टर रिलीज़ कर दिया गया है. इस फ्रैंचाइज़ी की पहली फिल्म काफी पसंद की गई थी. फिल्म का निर्देशन अभिषेक पाठक कर रहे हैं. पोस्टर शेयर करते हुए अजय देवगन ने लिखा, "दो और तीन अक्टूबर को क्या हुआ था याद है न? विजय सलगांवकर अपने परिवार के साथ वापस आ गया है."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

14:16 PM (IST)  •  28 Sep 2022

हिना खान का दिलकश अंदाज़

Hina Khan Video: टीवी अभिनेत्री हिना खान सोशल मीडिया सेंसेशन हैं. वो अपने इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं. अब एक बार फिर उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका दिलकश अंदाज़ देखने को मिल रही है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

12:59 PM (IST)  •  28 Sep 2022

टीवी अभिनेत्री सना ने पति से लिया तलाक

टेलिविज़न अभिनेत्री सना अमीन शेख शादी के 6 साल बाद अपने पति एजाज़ शेख से अलग हो गई हैं. उन्होंने अपने पति से तलाक ले लिया है. अभिनेत्री ने इस पूरे मामले पर बात करने से भी इनकार कर दिया है. उनका कहना है कि अपनी टूटी शादी के बारे में वो दुनिया के सामने ज्यादा बात नहीं करना चाहती हैं क्योंकि इससे उन्हें तकलीफ होगी.

12:18 PM (IST)  •  28 Sep 2022

महेश बाबू की मां का निधन

Mahesh Babu Mother Dies: टॉलीवुड के सुपरस्टार महेश बाबू की मां घट्टामनेनी इंदिरा देवी का लंबी बीमारी के बाद 70 साल की उम्र में आज सुबह निधन हो गया. शहर के एक बड़े अस्पताल में पिछले हफ्ते से इलाज करा रहीं इंदिरा देवी ने अपने घर पर आखिरी सांस ली. घट्टामनेनी इंदिरा देवी सुपरस्टार और अनुभवी तेलुगू स्टार कृष्णा की पत्नी थीं. बता दें कि इसी साल उनके बड़े बेटे रमेश बाबू का निधन हो गया था. इस दुख की घड़ी में सिनेमा के करीबियों के साथ साथ फैंस और राजनेताओ ने भी दुख व्यक्त किया है.

11:56 AM (IST)  •  28 Sep 2022

चियान विक्रम ने की ऐश्वर्या राय तारीफ

दिल्ली में अपनी फिल्म 'पोन्नियां सेल्वन 1' के प्रचार के लिए पहुंचे एक्टर चियान विक्रम ने 'रावणन' के बाद फिर से बॉलीवुड स्टार ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि ऐश्वर्या राय बच्चन एक दम परफेक्ट हैं. विक्रम ने कहा, "कई ब्यूटी क्वीन रही हैं, लेकिन मुझे कहना होगा कि ऐश के पास कुछ ऐसा है जिसने हर किसी का दिल चुरा लिया है. वह एकदम परफेक्ट हैं और मैंने उनकी फिल्में देखी हैं, इसलिए ये सिर्फ सुंदरता के बारे में नहीं है, बल्कि सब कुछ के लिए है. वह हमेशा माइक्रोस्कोप के नीचे रहती हैं. उन्हें लगातार देखा जा रहा है. इसलिए, उन्हें हर समय परफेक्ट रहने की जरूरत है और मैंने देखा है कि वह इसे अपने अंदाज में कैसे करती हैं."

11:55 AM (IST)  •  28 Sep 2022

कटरीना ने दी बर्थडे पर देवर को बधाई

Sunny Kaushal Birthday: अभिनेता सनी कौशल आज 33 साल के हो गए हैं. उनके जन्मदिन पर उनके चाहने वाले और करीबी उन्हें बधाई दे रहे हैं. इस बीच सनी की भाभी और अभिनेत्री कटरीना कैफ ने उनको जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. हालांकि कटरीना ने बेहद खास तरीके से बधाई दी है, जिसको लेकर चर्चा हो रही है. कटरीना ने पिछले साल हुई अपनी शादी की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की, तस्वीर में सनी कैटरीना के पैर छूते नजर आ रहे हैं और एक्ट्रेस उन्हें आशीर्वाद देती नजर आ रही हैं. कटरीना ने लिखा, "जीतो रहो, खुश रहो." वहीं विक्की कौशल ने भी भाई सन्नी कौशल की बेहद प्यारी तस्वीर शेयर करके जन्मदिन पर बधाई दी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

Load More
New Update
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

Lok Sabha Elections 2024: बिहार में 15 सीटों पर लड़ेगी AIMIM, असदुद्दीन ओवैसी ने पांच और सीटों का किया ऐलान
Lok Sabha Elections 2024: बिहार में 15 सीटों पर लड़ेगी AIMIM, असदुद्दीन ओवैसी ने पांच और सीटों का किया ऐलान
PM Modi: न्यायपालिका की संप्रभुता बचाने के लिए 600 वकीलों ने CJI को लिखा पत्र, पीएम मोदी बोले- ये कांग्रेस की पुरानी संस्कृति
न्यायपालिका की संप्रभुता बचाने के लिए 600 वकीलों ने CJI को लिखा पत्र, पीएम मोदी बोले- ये कांग्रेस की पुरानी संस्कृति
लाल टोपी जैद हामिद का जहरीला बयान, मोहन भागवत, PM मोदी और CM योगी को लेकर जानिए क्या कहा
लाल टोपी जैद हामिद का जहरीला बयान, मोहन भागवत, PM मोदी और CM योगी को लेकर जानिए क्या कहा
बहुत ही खौफनाक है 'मॉन्स्टर यूनिवर्स', दैत्यों के अद्भुत संसार वाली ये फिल्में OTT पर आज ही निपटा लें
दिल को दहला देने वाली हैं 'मॉन्स्टरवर्स' के 'गॉडजिला' फ्रेंचाइजी की ये 5 फिल्में, फटाफट देखें
Advertisement
for smartphones
and tablets

वीडियोज

Lok Sabha Elections 2024: अलवर की ट्रेन में वोटर्स..2024 में किसके बनेंगे सपोर्टर? Jaipur | ABP NewsLok Sabha Elections 2024: यात्री ने बताया किस मुद्दे पर वापस आएगी मोदी सरकार ? Jaipur | ABP NewsLok Sabha Elections 2024: क्या बीजेपी से नाराज है राजपूत समाज ? देखिये ट्रेन के यात्री ने क्या कहाLoksabha Election 2024: अजय निषाद और छेदी पासवान बीजेपी से कर सकते हैं बगावत | Breaking | ABP News

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
Lok Sabha Elections 2024: बिहार में 15 सीटों पर लड़ेगी AIMIM, असदुद्दीन ओवैसी ने पांच और सीटों का किया ऐलान
Lok Sabha Elections 2024: बिहार में 15 सीटों पर लड़ेगी AIMIM, असदुद्दीन ओवैसी ने पांच और सीटों का किया ऐलान
PM Modi: न्यायपालिका की संप्रभुता बचाने के लिए 600 वकीलों ने CJI को लिखा पत्र, पीएम मोदी बोले- ये कांग्रेस की पुरानी संस्कृति
न्यायपालिका की संप्रभुता बचाने के लिए 600 वकीलों ने CJI को लिखा पत्र, पीएम मोदी बोले- ये कांग्रेस की पुरानी संस्कृति
लाल टोपी जैद हामिद का जहरीला बयान, मोहन भागवत, PM मोदी और CM योगी को लेकर जानिए क्या कहा
लाल टोपी जैद हामिद का जहरीला बयान, मोहन भागवत, PM मोदी और CM योगी को लेकर जानिए क्या कहा
बहुत ही खौफनाक है 'मॉन्स्टर यूनिवर्स', दैत्यों के अद्भुत संसार वाली ये फिल्में OTT पर आज ही निपटा लें
दिल को दहला देने वाली हैं 'मॉन्स्टरवर्स' के 'गॉडजिला' फ्रेंचाइजी की ये 5 फिल्में, फटाफट देखें
Relationship Tips : सगाई के बाद मंगेतर से जरूर करें ये सवाल, मजबूत होगा नया रिश्ता
सगाई के बाद मंगेतर से जरूर करें ये सवाल, मजबूत होगा नया रिश्ता
IPL: हार्दिक की कप्तानी में ऐसा पहली बार नहीं हुआ, रोहित के कैप्टन रहते हुए भी हो चुकी है MI की किरकिरी
हार्दिक की कप्तानी में ऐसा पहली बार नहीं हुआ, रोहित के कैप्टन रहते हुए भी हो चुकी है MI की किरकिरी
Noida की सड़कों पर फैलाई अश्लीलता, पुलिस ने Reels बनाने वाली दोनों लड़कियों को किया गिरफ्तार
नोएडा की सड़कों पर रील बनाने वाली दोनों लड़कियां गिरफ्तार
चीन है साझा दुश्मन...रोकने की पूरी चल रही तैयारी, भारत और अमेरिका कर रहे संयुक्त युद्धाभ्यास
चीन है साझा दुश्मन...रोकने की पूरी चल रही तैयारी, भारत और अमेरिका कर रहे संयुक्त युद्धाभ्यास
Embed widget