News
News
टीवीabp shortsABP शॉर्ट्सवीडियो पॉडकास्ट गेम्स
X

कंसेंट एलिवेटर्स प्राइवेट लिमिटेड को मिला मोस्ट ट्रस्टेड ब्रान्ड ऑफ दी इयर- 2023 का पुरस्कार

Consent Elevators Pvt Ltd: मध्यमवर्गीय परिवारों की लिफ्ट संबंधी जरूरतों को पूरा करने के लिए कंसेंट एलिवेटर्स प्रयासरत है.

Share:
x

दिल्ली: द्वारका के होटल वेलकम में माई ब्रान्ड बेटर की ओर से आयोजित सम्मान समारोह में कंसेंट एलिवेटर्स प्राइवेट लिमिटेड को मोस्ट ट्रस्टेड ब्रान्ड ऑफ दी इयर- 2023 का पुरस्कार पैसेंजर लिफ्ट (Passenger Lift) और डम्बवेटर लिफ्ट के लिए मिला.

यह पुरस्कार बॉलीवुड अभिनेता शरमन जोशी के हाथों मिला, जिसको कंसेंट एलिवेटर्स की तरफ से उनके निदेशक जलज कुमार अनुपम ने ग्रहण किया. कंसेंट एलिवेटर्स की स्थापना 2015 में हुई थी. इस अवसर पर कंपनी के निदेशक जलज कुमार अनुपम ने कहा कि हमारा लक्ष्य मध्यमवर्गीय लोगों को कम कीमत में गुणवत्ता पूर्ण लिफ्ट को उपलब्ध कराना है. यह खुशी कि बात है कि देश में स्टार्टअप को पसंद किया जा रहा है. स्थानीय कंपनी के प्रति लोगों का जो स्नेह और समर्थन मिल रहा है उसके लिए मैं कंसेंट एलिवेटर्स परिवार की तरफ से धन्यवाद कहना चाहता हूं. 

अनुपम ने आगे बातचीत में बताया की कंसेंट एलिवेटर्स प्राइवेट लिमिटेड अपने ग्राहकों को लिफ्ट से जुड़ी सारी आधुनिक सुविधाएं देती है. लिफ्ट लगाने से लेकर उसकी देखरेख और मेंटेनेंस तक की पूरी जिम्मेदारी लेती है. कंपनी सारी आधुनिक टेक्नोलॉजी से लैस है जिससे ग्राहकों को हर तरह की सुविधा मिल सके. कंसेंट एलिवेटर्स अपने ध्येय के प्रति समर्पित है. 

बता दें कि इसी साल 2022 के लिए एलिवेटर्स इंडस्ट्री में कंसेंट एलिवेटर्स प्राइवेट लिमिटेड को उभरते हुए ब्रान्ड का भी सम्मान मिला था. कंसेंट एलिवेटर्स अभी तक भारत के 14 राज्यों में अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुकी है.

Published at : 24 May 2023 05:42 PM (IST) Tags: Sharman Joshi 2023 award
हिंदी समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें abp News पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट एबीपी न्यूज़ पर पढ़ें बॉलीवुड, खेल जगत, कोरोना Vaccine से जुड़ी ख़बरें। For more related stories, follow: News in Hindi