एक्सप्लोरर

Virgo Compatibility: कन्या राशि वालों का लव रिलेशन बाकि 12 राशियों के साथ कैसा रहता है, यहां पढ़ें कम्पेटिबीलिटी

Virgo Compatibility: कन्या राशि, राशि चक्र के अनुसार इसका छठा स्थान है. जिन लोगों की कन्या राशि है, उनमें क्या विशेषताएं होती हैं और इनकी किस राशि के साथ कैसी बनती है, जानते हैं.

Virgo Comapatibility: कन्या राशि का स्थान ज्योतिष ग्रंथों में छठे स्थान पर आता है. कन्या राशि के स्वामी बुध ग्रह हैं. कन्या राशि बुध की राशि है. इस राशि के लोग कैसे होते हैं और इनकी दूसरी राशि के जातकों के साथ कैसा रिलेशन रहता है? यहां जानते हैं.

कन्या राशि-स्वभाव
कन्या राशि के लोग थोड़े शर्मीले होते है. लेकर यह लोग हर काम को करने की क्षमता रखते हैं. किसी भी काम को ना नहीं कहते. कन्या राशि वाले कभी चुनौतियों को स्वीकार ने से दूर नहीं भागते हैं. ये दूसरों की सलाह को भी महत्व नहीं देते हैं, जिसकी वजह से नुकसान उठाते हैं. 

कन्या राशि की मेष राशि से अनुकूलता (Virgo & Aries Compatibility)

कन्या राशि के लोग स्वभाव से विनम्र और प्यारी बोली के होते हैं. कन्या राशि के लोग अच्छे मित्र बनते हैं. यह लोग सच्चे दोस्त साबित होते हैं और दोस्ती निभाने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. मुश्किल घड़ी में यह लोग पहले घबरा जाते हैं लेकिन फिर स्थिति पर नियंत्रण पाते हैं. कन्या राशि का स्वामी बुध ग्रह है. कन्या राशि धरती (Earth) को संबोधित करती है वहीं मेष राशि वाले अग्नि (Fire) तत्व को संबोधित करते है. मेष राशि का स्वामी मंगल है.कन्या राशि के लोग अपनी धरती (Earth) से जुड़े होते हैं. जो अपनी जड़ से जुड़ी चीजों से शुरुआत करते हैं. ये लोगों के बुरे समय में लोगों की मदद करते हैं 

कन्या- मेष राशि की शादीशुदा जिंदगी की बात करें तो इनका रिश्ता थोड़ा कठिन हो सकता है. कन्या और मेष का स्वभाव एक-दूसरे से बहुत अलग है .कन्या राशि के लोगों को मेष के साथ टीम में काम करना अच्छा लगता है. मेष और कन्या राशि वाले अगर अपने लड़ाकू स्वभाव को कंट्रोल करें और एक-दूसरे के फैसलों का समर्थन करते हैं, तो उनका यह रिश्ता मजबूत हो सकता है.
कभी-कभी मेष – कन्या कपल के तौर पर अधिक सफल दिखाई नहीं देते हैं, क्योंकि उन दोनों में काफी अंतर है, इसलिए एक-दूसरे के विचारों का सम्मान करके की वे मतभेद और मनभेद से दूर रह सकते हैं.

कन्या राशि की वृषभ राशि से अनुकूलता (Virgo & Taurus Compatibility)

कन्या राशि के लोग स्वभाव से विनम्र और प्यारी बोली के होते हैं. कन्या राशि के लोग अच्छे मित्र बनते हैं. यह लोग सच्चे दोस्त साबित होते हैं और दोस्ती निभाने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. मुश्किल घड़ी में यह लोग पहले घबरा जाते हैं लेकिन फिर स्थिति पर नियंत्रण पाते हैं. कन्या राशि का स्वामी बुध ग्रह है. वहीं वृषभ राशि का स्वामी शुक्र है. वृषभ राशि के लोग बहुत ही शांत स्वभाव के होते हैं. वृषभ और कन्या दोनों ही धरती (Earth) को संबोधित करता है. इनके बीच रोमांस की स्थिति हमेशा बनी रहेगी. ये दोनों एक दूसरे के साथ समय बिताना पंसद करते हैं. इन दोनों को पहली नजर में प्यार हो सकता है.

कन्या - वृषभ की शादीशुदा जिंदगी की बात करें तो इन दोनों को एक दूसरे का साथ बेहद पसंद आता है. कन्या राशि का ग्रह स्वामी बुध होने की वजह से इनका बात करना का तरीका वृषभ राशि वालों को भा सकता है और इसी कारण इनकी शादी अच्छी चल सकती है. प्यार देने और बदले में प्यार पाने से दोनों रिश्ते को संभालकर रखना पसंद करते हैं. दोनों एक-दूसरे का भरपूर रेस्पेक्ट करते हैं.

कन्या राशि की मिथुन राशि से अनुकूलता (Virgo & Gemini Compatibility)

कन्या राशि के लोग स्वभाव से विनम्र और प्यारी बोली के होते हैं. कन्या राशि के लोग अच्छे मित्र बनते हैं. यह लोग सच्चे दोस्त साबित होते हैं और दोस्ती निभाने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. मुश्किल घड़ी में यह लोग पहले घबरा जाते हैं लेकिन फिर स्थिति पर नियंत्रण पाते हैं. मिथुन राशि और कन्या राशि दोनों के ही स्वामी बुध ग्रह है. वहीं मिथुन राशि वाले वायु (Air) को संबोधित करते हैं, वहीं कन्या राशि वाले धरती (Earth) को संबोधित करते हैं. इन दोनों ही राशियों का ज्ञान का स्तार समान है. दोनों के स्वामी एक होने की वजह से कई समानता है. 

कन्या- मिथुन की शादीशुदा जिंदगी की बात करें तो ये दोनों हमेशा नए और दिलचस्प विचारों के साथ काम करते हैं और कन्या का अपना ही नजरिया होता है. मिथुन और कन्या अपनी-अलग विशेषताओं के कारण कुछ चुनौतियों का सामना मिलकर कर सकते हैं. मिथुन अपने रिश्ते में वफादार और ईमानदार होते हैं और कभी भी कन्या के साथ विश्वासघात नहीं करेंगे. इन दोनों ही राशि के लोगों की अगर शादी हो तो अच्छी चलती है.

कन्या राशि की कर्क राशि से अनुकूलता (Virgo & Cancer Compatibility)

कन्या राशि के लोग स्वभाव से विनम्र और प्यारी बोली के होते हैं. कन्या राशि के लोग अच्छे मित्र बनते हैं. यह लोग सच्चे दोस्त साबित होते हैं और दोस्ती निभाने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. मुश्किल घड़ी में यह लोग पहले घबरा जाते हैं लेकिन फिर स्थिति पर नियंत्रण पाते हैं.कन्या राशि के स्वामी बुध ग्रह है. वहीं कर्क राशि का स्वामी चंद्र है. कर्क राशि के लोग भावनात्मक होते हैं, अपने घर और परिवार को बहुत महत्व देते हैं. कर्क राशि वाले ज्ञानी होते हैं. वहीं घर में आ रही समस्याओं को शांतिपूर्ण सुलकझाते हैं. ये राशि जल (Water) को संबोधित करती हैं.कन्या राशि धरती (Earth) को संबोधित करती है. कन्या कर्क पार्टनर को खुश रखने की कोशिश करते हैं और जब भी कर्क को जरूरत होती है उनके समर्थन के लिए तैयार होते हैं. वहीं कर्क अपनी इमेजनरी और मेमोरी पावर से अपने पार्टनर को अट्रेक्ट करने का काम करते हैं.

कन्या - कर्क की शादीशुदा जिंदगी की बात करें तो कर्क हमेशा कन्या राशि वालों की व्यक्तिगत पसंद पर ध्यान देते हैं और हमेशा कर्क को प्रभावित करने के लिए सबसे अच्छे विचारों के साथ आता है. इन दोनों की राशियों की जोड़ी अच्छा काम करेंगी और एक दूसरे को प्यार देगी.

कन्या राशि की सिंह राशि से अनुकूलता (Virgo & Leo Compatibility)

कन्या राशि के लोग स्वभाव से विनम्र और प्यारी बोली के होते हैं. कन्या राशि के लोग अच्छे मित्र बनते हैं. यह लोग सच्चे दोस्त साबित होते हैं और दोस्ती निभाने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. मुश्किल घड़ी में यह लोग पहले घबरा जाते हैं लेकिन फिर स्थिति पर नियंत्रण पाते हैं.कन्या राशि के स्वामी बुध ग्रह है. सिंह राशि के लोगों में नेतृत्व करने का गुण होता है. यह हर काम में आगे रहते हैं. सिंह राशि के स्वामी सूर्य देव है. इनको सभी ग्रहों का राजा माना गया है.सिंह राशि के लोगों का व्यक्तित्व बेहद जोशीला , उत्साहित और आकर्षक होता है.

कन्या- सिंह की शादीशुदा जिंदगी की बात करें तो इनका रिश्ता दोनों के अलग स्वभाव के होने के कारण ज्यादा दिन नहीं चलता, अगर चल भी जाए तो आपसे से टरकाव रहता ही है. लेकिन इन राशियों के लोग अपने पार्टनर को कभी धोखा नहीं देते . एक दूसरे के प्रति हमेशा लॉयल रहते हैं.

कन्या राशि की कन्या राशि से अनुकूलता (Virgo & Virgo Compatibility)

कन्या राशि के लोग स्वभाव से विनम्र और प्यारी बोली के होते हैं. कन्या राशि के लोग अच्छे मित्र बनते हैं. यह लोग सच्चे दोस्त साबित होते हैं और दोस्ती निभाने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. मुश्किल घड़ी में यह लोग पहले घबरा जाते हैं लेकिन फिर स्थिति पर नियंत्रण पाते हैं.कन्या राशि के स्वामी बुध ग्रह है. कन्या राशि का मेल अगर कन्या राशि के जातकों से होता है तो इनका रिश्ता बेहतर चलता है, दो एक जैसे लोग ज्यादा कम्फर्टेबल होते हैं एक दूसके के साथ.

कन्या- कन्या की शादीशुदा जिंदगी की बात करें तो ऐसे लोग जमीन से जुड़े होते है ईमानदार होते हैं और विश्वास करने वाले होते हैं, एक साथ लाइफ का आनंद उठाते हैं. शादी के बाद कन्या और कन्या के संबंध किसी जिद्दी बच्चे की तरह हो सकते हैं. बैलेंस बनाने की अदम्य क्षमता के कारण वे दोनों समान स्तर पर पहुंच सकते हैं.

कन्या राशि की तुला राशि से अनुकूलता (Virgo & Libra Compatibility)

कन्या राशि के लोग स्वभाव से विनम्र और प्यारी बोली के होते हैं. कन्या राशि के लोग अच्छे मित्र बनते हैं. यह लोग सच्चे दोस्त साबित होते हैं और दोस्ती निभाने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. मुश्किल घड़ी में यह लोग पहले घबरा जाते हैं लेकिन फिर स्थिति पर नियंत्रण पाते हैं.कन्या राशि के स्वामी बुध ग्रह है. वहीं बात करें तुला की तो तुला राशि वायु (Air) को संबोधित करती है. तुला राशि शुक्र ग्रह है. दोनों राशि का स्वभाव अलग है कन्या और तुला के लिए एक दूसरे को समझना मुश्किल हो सकता है. कन्या और तुला की जोड़ी को रिलेशनशिप में भी कई बाधाओं और मुश्किलों को फेस करके गुजरती है. कन्या अपने घर के एकांत कोने में एंजॉय करता है और सामाजिक होना पसंद नहीं करता है. इसके विपरीत, तुला अलग-अलग लोगों से मिलना उनसे बातें करना पसंद करते हैं.

कन्या- तुला की शादीशुदा जिंदगी की बात करें ये दोनों जोड़ियों का मिलन स्वर्ग में होता है लेकिन इनकी जोड़ी सेफ्टी और स्टेबिलिटी  (Safety & Stability) पर टिकी है. दोनों एक दूसरे को स्पोर्ट करते हैं और अपने सपनों के घर को बनातें हैं. कुल मिलाकर बात करें तो इनका रिश्ता अच्छा चलेगा.

कन्या राशि की वृश्चिक राशि से अनुकूलता (Virgo & Scorpio Compatibility)

कन्या राशि के लोग स्वभाव से विनम्र और प्यारी बोली के होते हैं. कन्या राशि के लोग अच्छे मित्र बनते हैं. यह लोग सच्चे दोस्त साबित होते हैं और दोस्ती निभाने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. मुश्किल घड़ी में यह लोग पहले घबरा जाते हैं लेकिन फिर स्थिति पर नियंत्रण पाते हैं.कन्या राशि के स्वामी बुध ग्रह है. वृश्चिक राशि के स्वामी मंगल ग्रह है. वृश्चिक राशि वाले किसी भी तरह का समझौता नहीं करते हैं. यह लोग अच्छे दोस्त और वफादार जीवनसाथी साबित होते हैं. वृश्चिक राशि वाले पूरी एनर्जी के साथ अपना काम करते हैं. इन दोनों की जोड़ी के बीच लव अट्रेक्शन बहुत ज्यादा हो सकता है. पहली नजर में ही वे एक-दूसरे के साथ जीवन बिताने की कल्पना कर सकते हैं.

कन्या -वृश्चिक की शादीशुदा जिंदगी की बात करें तो अपोजिट स्पेशलाइजेशन के बावजूद कन्या और वृश्चिक  दोनों काफी हद तक एक-दूसरे के लिए बने हैं. कन्या जातक बहुत गंभीर, सटीक और व्यवस्थित होते हैं. दोनों स्ट्रॉन्ग कमिटमेंट (Strong Commitment)के साथ प्रेमी और पार्टनर का सम्मान करते हैं.

कन्या राशि की वृश्चिक राशि से अनुकूलता (Virgo & Scorpio Compatibility)

कन्या राशि के लोग स्वभाव से विनम्र और प्यारी बोली के होते हैं. कन्या राशि के लोग अच्छे मित्र बनते हैं. यह लोग सच्चे दोस्त साबित होते हैं और दोस्ती निभाने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. मुश्किल घड़ी में यह लोग पहले घबरा जाते हैं लेकिन फिर स्थिति पर नियंत्रण पाते हैं.कन्या राशि के स्वामी बुध ग्रह है. धनु राशि के स्वामी बृहस्पति हैं.धनु राशि अग्नि (Fire) को संबोधित करता है वहीं कन्या राशि धरती (Earth) को, इन दोनों का रिश्ता थोड़ा चैलेंज वाला हो सकता है. इन दोनों की राशियों के पास दिमाग बहुत ज्यादा होता है. धनु राशि के लोग चंचल स्वाभाव के होते हैं.

कन्या - धनु की शादीशुदा जिंदगी की बात करें तो इन राशि के लोगों में समझौतों के लिए कोई जगह नहीं होती.  कन्या और धनु के बीच पैसों की बचत और खर्च के तरीकों पर भी डिस्प्यूट होने की संभावना है, क्योंकि उनमें से एक सेविंग के फेवर में होता है तो दूसरा खर्च करने से कभी पीछे नहीं हटता. कुल मिलाकर बात करें तो इन दोनों राशि की जोड़ी ठीक ठाक चलेगी

कन्या राशि की मकर राशि से अनुकूलता (Virgo &  Capricorn Compatibility)

कन्या राशि के लोग स्वभाव से विनम्र और प्यारी बोली के होते हैं. कन्या राशि के लोग अच्छे मित्र बनते हैं. यह लोग सच्चे दोस्त साबित होते हैं और दोस्ती निभाने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. मुश्किल घड़ी में यह लोग पहले घबरा जाते हैं लेकिन फिर स्थिति पर नियंत्रण पाते हैं.कन्या राशि के स्वामी बुध ग्रह है. मकर राशि के स्वामी शनि देव हैं इस राशि के लोग महत्वकांक्षी होते हैं. मकर और कन्या दोनों की धरती (Earth) को संबोधित करते हैं. ऐसे लोग अपनी जमीन से जुड़े होते हैं. इन दोनों राशि के लोगों का संबंध अच्छा चलता है.इन दोनों को एक दूसरे को समझने में देर नहीं लगती.

कन्या - मकर की शादीशुदा जिंदगी की बात करें तो शुरुआत में तालमेल बिठाने में इन्हें समय लग सकता है. इन दोनों में जुड़ाव बहुत ज्यादा होता है, दोनों के दूसरे पर बहुत विश्वास भी करते हैं. दोनों ही अलग-अलग विचार वाले लोग होते हैं लेकिन इनका रिश्ता ठीक ठाक चल जाता है.

कन्या राशि की कुंभ राशि से अनुकूलता (Virgo &  Aquarius Compatibility)

कन्या राशि के लोग स्वभाव से विनम्र और प्यारी बोली के होते हैं. कन्या राशि के लोग अच्छे मित्र बनते हैं. यह लोग सच्चे दोस्त साबित होते हैं और दोस्ती निभाने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. मुश्किल घड़ी में यह लोग पहले घबरा जाते हैं लेकिन फिर स्थिति पर नियंत्रण पाते हैं.कन्या राशि के स्वामी बुध ग्रह है.  कुंभ राशि के स्वामी शनि देव हैं. कुंभ राशि वाले सेल्फसेंटड (Self-Centered) होते हैं. इनमें आत्मविश्वास अधिक होता है. कुंभ राशि वाले हार्ड वर्किंग होते हैं. ऐसे लोग अकसर अकेले जीवन जीना पंसद करते हैं.

कन्या -कुंभ की शादीशुदा जिंदगी की बात करें तो इन राशि के लोगों में कुंभ वाले ज्यादा रोमांटिक होते हैं औ वहीं कन्या जातक किसी को भी लुभाने और अपनी ओर अट्रैक्ट करने में माहिर होते हैं. दोनों ही कम्यूनिकेश में माहिर होने के कारण अपनी मैरिड लाइफ (Married Life) के किसी भी प्रॉब्लम को अच्छे तरीके से सुलझा लेते हैं. इनकी शादी अच्छी चलती है.

कन्या राशि की मीन राशि से अनुकूलता (Virgo &  Pisces Compatibility)

कन्या राशि के लोग स्वभाव से विनम्र और प्यारी बोली के होते हैं. कन्या राशि के लोग अच्छे मित्र बनते हैं. यह लोग सच्चे दोस्त साबित होते हैं और दोस्ती निभाने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. मुश्किल घड़ी में यह लोग पहले घबरा जाते हैं लेकिन फिर स्थिति पर नियंत्रण पाते हैं.कन्या राशि के स्वामी बुध ग्रह है. मीन राशि का स्वमी गुरु देव बृहस्पति हैं. मीन राशि वाले जल (Water) को संबोधित करते हैं. कन्या जातक स्वभाव से जमीन से जुड़े और प्रैक्टिकल होते हैं.  वे अपने इमोशंस को व्यक्त करने में बहुत शर्मीले होते हैं, इस कारण मीन जातक को उनके साथ बोरियत फील होती है.

कन्या और मीन की शादीशुदा जिंदगी की बात करें तो  मीन राशि के पास मासूम दिल होता है, वे कन्या की गहराई में छिपे प्रेम को बाहर लाने का काम करते हैं. जब कन्या और मीन जातक साथ में समय बिताना शुरू करते हैं, तो उन्हें महसूस होता है कि वे एक-दूसरे के लिए बहुत कंपीटेबल (Compatible) हैं और उनके बीच का स्नेह बढ़ता जाता है.

यह भी पढ़ें-

Cancer Compatibility: कर्क राशि वालों की कैसी रहेगी सभी 12 राशियों के साथ कम्पेटिबीलिटी, यहां देखें

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

आंधी-तूफान संग पूर्वी यूपी, मध्य प्रदेश, बिहार, झारखंड समेत उत्तर भारत में आ रहा मानसून! 72 घंटों का काउंटडाउन शुरू
आंधी-तूफान संग पूर्वी यूपी, मध्य प्रदेश, बिहार, झारखंड समेत उत्तर भारत में आ रहा मानसून! 72 घंटों का काउंटडाउन शुरू
Pakistan Privatization: पाकिस्तान में सबकुछ होगा प्राइवेट, सरकार बेच देगी सभी कंपनियां, मीडिया में मचा बवाल
पाकिस्तान में सबकुछ होगा प्राइवेट, सरकार बेच देगी सभी कंपनियां, मीडिया में मचा बवाल
Arvind Kejriwal Bail Live: आज बेल ऑर्डर पहुंचेगा तिहाड़ जेल, दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल आएंगे बाहर
आज बेल ऑर्डर पहुंचेगा तिहाड़ जेल, दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल आएंगे बाहर
International Yoga Day 2024: योग करने से कौन-कौन सी बीमारियां हो सकती हैं ठीक, इस पर क्या कहता है विज्ञान
योग करने से कौन-कौन सी बीमारियां हो सकती हैं ठीक, इस पर क्या कहता है विज्ञान
Advertisement
metaverse

वीडियोज

NEET-NET Paper Leak: नेट हो या नीट..छात्रों की मांग पेपर लीक ना हो रिपीट | ABP NewsArvind Kejriwal Gets Bail: अरविंद केजरीवाल को मिली बेल, राउज एवेन्यू कोर्ट ने दी जमानत | BreakingSuspense: Assam में फिर से बारिश से हाहाकार..दांव पर लगी 2 लाख जिंदगियां | ABP NewsHeatwave Alert: श्मशान में लाशों की कतार..कोरोना के बाद गर्मी से हो रही इतनी मौतें | ABP News

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
आंधी-तूफान संग पूर्वी यूपी, मध्य प्रदेश, बिहार, झारखंड समेत उत्तर भारत में आ रहा मानसून! 72 घंटों का काउंटडाउन शुरू
आंधी-तूफान संग पूर्वी यूपी, मध्य प्रदेश, बिहार, झारखंड समेत उत्तर भारत में आ रहा मानसून! 72 घंटों का काउंटडाउन शुरू
Pakistan Privatization: पाकिस्तान में सबकुछ होगा प्राइवेट, सरकार बेच देगी सभी कंपनियां, मीडिया में मचा बवाल
पाकिस्तान में सबकुछ होगा प्राइवेट, सरकार बेच देगी सभी कंपनियां, मीडिया में मचा बवाल
Arvind Kejriwal Bail Live: आज बेल ऑर्डर पहुंचेगा तिहाड़ जेल, दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल आएंगे बाहर
आज बेल ऑर्डर पहुंचेगा तिहाड़ जेल, दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल आएंगे बाहर
International Yoga Day 2024: योग करने से कौन-कौन सी बीमारियां हो सकती हैं ठीक, इस पर क्या कहता है विज्ञान
योग करने से कौन-कौन सी बीमारियां हो सकती हैं ठीक, इस पर क्या कहता है विज्ञान
International Yoga Day 2024: 'योग करो या नौकरी से हाथ धो! J&K में प्रेग्नेंट कर्मचारियों को यूं डराया गया- महबूबा मुफ्ती का बड़ा आरोप
'योग करो या नौकरी से हाथ धो! J&K में प्रेग्नेंट कर्मचारियों को यूं डराया गया- महबूबा मुफ्ती का बड़ा आरोप
बरसात के टाइम पर कर लेंगे इन फसलों की खेती तो हो जाएंगे मालामाल, तेजी से बढ़ेंगी ये सब्जियां
बरसात के टाइम पर कर लेंगे इन फसलों की खेती तो हो जाएंगे मालामाल, तेजी से बढ़ेंगी ये सब्जियां
यूपी में आंधी-तूफान से भीषण गर्मी से मिली राहत, प्रयागराज सबसे गर्म जिला, नोएडा-गाजियाबाद में हाल ठीक नहीं!
यूपी में आंधी-तूफान से भीषण गर्मी से मिली राहत, प्रयागराज सबसे गर्म जिला, नोएडा-गाजियाबाद में हाल ठीक नहीं!
Mirzapur Season 3: कैसा है बीना भाभी का कैरेक्टर, गुड्डू पंडित क्या है उसके लिए? प्यार या महज एक प्यादा!
क्या बीना भाभी के हाथ में है 'मिर्जापुर 3' की चाबी? जानें इस कैरेक्टर की खास बातें
Embed widget