एक्सप्लोरर

Kal Ka Rashifal 8 May 2023: मेष, वृष, कुंभ राशि वाले कर सकते हैं नए काम की शुरुआत, जानें सभी 12 राशियों का कल का राशिफल

Horoscope Tomorrow 08 May 2023, Daily Horoscope, Kal Ka Rashifal: राशिफल की दृष्टि से 08 मई 2023, सोमवार का दिन कुछ राशियों के लिए बेहद सुखी रहेगा. जानें कल का राशिफल (Horoscope in Hindi).

Horoscope Tomorrow, Daily Horoscope, Kal Ka Rashifal, 08 May 2023: ज्योतिष गणना के अनुसार 08 मई 2023, सोमवार का दिन महत्वपूर्ण है. वृषभ राशि वालों की नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं. बेरोजगार लोगों को अच्छा रोजगार मिलने के संकेत हैं. कल आपको सतर्क रहने की आवश्यकता है. मेष से मीन राशि तक के लिए सोमवार का दिन कैसा रहेगा, आपकी किस्मत के सितारे क्या कहते हैं? जानते हैं आज का राशिफल (Rashifal in Hindi)-

मेष राशि (Aries)-
मेष राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बहुत अच्छा रहने वाला है. परिवार का सहयोग मिलेगा. परिवार वालों के साथ समय व्यतीत करेंगे और सभी लोग अपने सुख-दु:ख बांटते हुए नजर आएंगे, कहीं घूमने जाने की भी योजना बनाएंगे. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी के साथ आप परिवार की भलाई के लिए कार्य करते हुए नजर आएंगे. व्यवसाय में बड़ा लाभ हो सकता है.

आर्थिक स्थिति में भी सुधार होगा. जीवनसाथी की तरक्की को लेकर आप काफी खुश नजर आएंगे. जो लोग घर से दूर रहकर नौकरी कर रहे हैं, उन्हें अपने परिवार की याद सताएगी. लव लाइफ में आपके उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा. किसी दोस्त की दखलअंदाजी आपके रिश्ते में मनमुटाव पैदा करेगी. सेहत का ख्याल रखें. बदलते मौसम के कारण सेहत में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है.

पैतृक व्यवसाय कर रहे जातक अपने व्यवसाय में कुछ बदलाव करेंगे. जो लोग कंपटीशन की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें और अधिक मेहनत करने की आवश्यकता है, तभी आपको कामयाबी हासिल होगी. किसी दूर के रिश्तेदार के द्वारा शुभ समाचार की प्राप्ति होगी. आस-पड़ोस में हो रहे भजन, कीर्तन में आप सम्मिलित होंगे. कल आपकी मुलाकात किसी खास परिचित से होगी, जिससे मिलकर आप काफी खुश नजर आएंगे.

वृषभ राशि (Tauras) -
वृषभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए काफी अच्छा रहने वाला है. कल का दिन छात्रों के लिए सफलता का है. व्यवसाय में रुके धन का आगमन हो सकता है. जॉब में प्रमोशन की तरफ अग्रसर होंगे. परिवार के सभी लोग मिलकर किसी धार्मिक कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे, जहां कुछ समय भी व्यतीत करेंगे, जिससे आपके मन को शांति मिलेगी. माताजी को लेकर आप ननिहाल घूमने जा सकते हैं, जहां वे खुश नजर आएगी.

कार्यक्षेत्र में कार्यभार अधिक रहेगा, लेकिन आप अपने सभी कार्यों को समय पर पूरा करने में सफल रहेंगे. सीनियरों के द्वारा आपके किए गए कार्यों की तारीफ होगी. वरिष्ठ सदस्यों से बातचीत करते समय वाणी की मधुरता को बनाए रखें और आपके परिवार की जिम्मेदारियां सौंपी जाएंगी, जिन्हें आप अवश्य पूरा करेंगे. आप अपनी बिजी दिन में से कुछ समय अपने लिए निकालेंगे, जिसमें आप अपने मनपसंद कार्यों को करेंगे.

जीवनसाथी के साथ आप रोमांटिक डिनर पर जाएंगे, जहां प्यार भरी बातें करते हुए नजर आएंगे. अपनी सेहत का ध्यान रखें और खाने-पीने से परहेज रखें, तो बेहतर रहेगा. पेट संबंधी कोई समस्या परेशान कर सकती है. छात्र खूब मन लगाकर पढ़ाई करते हुए नजर आएंगे. परिचित के द्वारा आपको आय के कुछ स्त्रोत प्राप्त होंगे, जिनसे आप लाभ कमाने में कामयाब रहेंगे. रुके हुए धन की प्राप्ति होगी. पैतृक संपत्ति से धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं.

मिथुन राशि (Gemini)-
मिथुन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है. नौकरी कर रहे जातकों को अपनी नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे. कल आपको अपनी नौकरी में परिवर्तन संबंधी कोई भी निर्णय सोच समझकर लेना होगा. बेरोजगार लोगों को भी अच्छा रोजगार मिलने के संकेत हैं. व्यवसाय कर रहे जातक किसी नए व्यवसाय की तरफ भी बढ़ सकते हैं, जो आप साझेदारी में करेंगे.

छोटे व्यापारियों को भी अच्छा खासा लाभ प्राप्त होगा. यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं, जो यात्रा आपके लिए सुखद रहने वाली है. दांपत्य जीवन में खुशियां बनी रहेंगी. आप अपने जीवनसाथी को कोई नया कार्य शुरू करा सकते हैं. परिवार की भलाई के लिए जीवनसाथी के साथ आप कुछ महत्वपूर्ण कार्यों पर बातचीत करेंगे. भाई, बहनों में चली आ रही कलह समाप्त होगी. कोई रिश्तेदार कल आपके और परिवार वालों के बीच में किसी तरह की गलतफहमी पैदा करा सकता है. कल कारोबार में डील के नए प्रस्ताव मिल सकते हैं.

धन का आगमन कल आपको कई आर्थिक परेशानियों से दूर कर सकता है. अगर आपने किसी से धन उधार लिया हुआ है, तो वह भी आप समय पर लौटाएंगे. कल आपको पहले किए गए निवेश का पूरा लाभ मिलेगा. माता-पिता संतान के भविष्य के लिए अपने परिचितों से बातचीत करते हुए नजर आएंगे. हायर एजुकेशन के लिए समय अच्छा है. आपको अपना मनपसंद विषय पढ़ने का मौका मिलेगा.

कर्क राशि (Cancer) -
कर्क राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बहुत बढ़िया रहने वाला है. आप अपने प्रतिदिन की दिनचर्या में कुछ बदलाव करेंगे, जिससे आप अपने आप को काफी ऊर्जावान महसूस करेंगे. आपकी संपत्ति में भी इजाफा होगा. पैतृक संपत्ति से भी धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. नया वाहन भी खरीदेंगे. खानपान को लेकर लापरवाही ना करें. सेहत में कुछ भी उतार-चढ़ाव होने पर किसी अच्छे डॉक्टर से परामर्श करें तो बेहतर रहेगा.

विरोधियों से सावधान रहें. अपने सभी कामों को कल ही करें, कल पर ना टालें. वैवाहिक सुख के दृष्टिकोण से कल आपको कुछ अनोखा उपहार मिल सकता है. संतान का भरपूर सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी के द्वारा कल आपको कोई कार्य सौंपा जाएगा, जो आपको अवश्य करना होगा. घर से निकलते समय वरिष्ठ सदस्यों के पैर छूकर आशीर्वाद ले तो आपके सभी कार्य पूरे होंगे.

नौकरी कर रहे जातको को नई नौकरी का भी ऑफर आएगा, जिसमें आय अधिक होगी. राजनीति में सफलता प्राप्त होगी, नेताओं से भी मिलने के अवसर मिलेंगे. संतान की गलत संगति को लेकर माता-पिता काफी परेशान दिखेंगे, जिसके लिए वह अपने परिचितों से बातचीत करते हुए नजर आएंगे. छात्र एक शहर से दूसरे शहर शिक्षा ग्रहण करने जा सकते हैं. जो युवा कंपटीशन की तैयारी कर रहे हैं, उनकी मेहनत सफल होगी. विद्यार्थियों को गुरुजनों का भी सहयोग मिलेगा. किसी नए विषय में अपनी रुचि को जागरूक करेंगे.

सिंह राशि (Leo)-
सिंह राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका लिए सुखद रहने वाला है. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. जो युवा नौकरी की तलाश में इधर-उधर भटक रहे हैं, कल उन्हें अच्छी नौकरी मिलेगी, जिससे वह काफी खुश नजर आएंगे. माता जी के साथ धार्मिक कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे, जहां कुछ धन भी खर्च करेंगे, जिससे आपके मन को शांति मिलेगी.

पिताजी से अपने मन की बातों को साझा करेंगे. कल आपको परिवार की कुछ जिम्मेदारियां सौंपी जाएंगी, जिन्हें आप अवश्य पूरा करेंगे. छोटे भाई, बहनों की उच्च शिक्षा के लिए आप अपने परिचितों से बातचीत करते हुए नजर आएंगे. बहन के विवाह में आ रही अड़चनें काफी पूजा, पाठ के बाद समाप्त होंगी. कल किसी भी व्यवसायिक योजना को टालना ठीक नहीं है, नहीं तो आपको नुकसान झेलना पड़ सकता है.

शासन सत्ता का भरपूर सहयोग मिलेगा. आपकी सोच काफी सकारात्मक रहेगी. कल आप अपने रूके हुए कार्यों को पूरा करने का प्रयास करेंगे, जिसमें आपको कामयाबी मिलेगी. रियल एस्टेट संबंधी निवेश आपको अच्छा खासा मुनाफा देंगे. प्रॉपर्टी डीलिंग का कार्य कर रहे जातको को कल किसी भी पेपर को बिना पढ़े साइन नहीं करना है. किसी पुराने मित्र से कल आपकी मुलाकात होगी, जिससे आपकी पुरानी यादें ताजा होंगी.

कन्या राशि (Virgo)-
कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका खुशियों से भरा रहने वाला है. जॉब में सफलता से प्रसन्नता होगी. आपकी आय में भी बढ़ोतरी होगी. कल आप अपने किसी सहयोगी की सहायता से कारोबार में आ रही समस्याओं को दूर करने का प्रयास करेंगे. कार्यक्षेत्र में आपके द्वारा किए गए कार्यों की सराहना होगी. बोलचाल में सावधानी रखें. उच्च अधिकारियों से बात करते समय शब्दों को बहुत ही तोल-मोल कर बोले तो बेहतर रहेगा.

कल आपको किसी के भी कहे में आकर कोई निवेश नहीं करना है. आपका जीवनसाथी आपकी जरूरतों को अनदेखा कर सकता है. वरिष्ठ सदस्यों का पैर छूकर आशीर्वाद ले. संतान का भरपूर सहयोग मिलेगा. आप अपना कुछ समय अपने मित्रों के साथ व्यतीत करेंगे. मित्रों की सहायता से आपको आय के कुछ स्त्रोत भी प्राप्त होंगे. आपको आपके रुके हुए धन की प्राप्ति होगी. नए वाहन का भी सुख प्राप्त हो सकता है. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिलेगी.

बच्चों के द्वारा मान-सम्मान में वृद्धि होगी. लव लाइफ आपकी बेहतर रहेगी. भाई, बहनों का सहयोग मिलेगा. किसी रिश्तेदार के द्वारा सुख समाचार की प्राप्ति होगी. सेहत आपकी अच्छी रहेगी. तली-भूनी चीजों से दूर रहें. कल आप अपने परिवार वालों के साथ किसी रिश्तेदार के यहां दावत में सम्मिलित होंगे. आप अपनी भागदौड़ भरी जिंदगी में कुछ समय अपने लिए भी निकालेंगे, जिसमें अपने मनपसंद कार्य को करेंगे.

तुला राशि (Libra)-
तुला राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहने वाला है. नौकरी कर रहे जातकों को अपनी नौकरी में प्रमोशन का शुभ समाचार मिलेगा, जिससे वह काफी खुश नजर आएंगे. परिवार वालो का आशीर्वाद आप पर बना रहेगा. बड़े भाई का सहयोग मिलेगा. परिवार के सभी लोग मिलकर किसी महत्वपूर्ण निर्णय पर बातचीत करेंगे. वाणी पर नियंत्रण रखें. जीवनसाथी के द्वारा आपको कोई शुभ समाचार सुनने को मिलेगी.

लव लाइफ आपकी ठीक-ठाक रहेगी. अपने प्रिय की छोटी मोटी भूल को अनदेखा करें. आपकी दिलचस्प बाते कल घर के वातावरण को सुखमय बनाएगी. आप अपने बिजी दिन में से कुछ समय अपने बच्चों के लिए निकालेंगे, जिसमें उनके साथ खूब मौज मस्ती करते हुए नजर आएंगे, जिससे आप अपने आपको तरोताजा महसूस करेंगे. आपको अपनी सेहत में पहले से सुधार नजर आएगा. जो कार्य कर रहे हैं, आपको उसमें सफलता मिलेगी.

बड़े लोगों का आप पर आशीर्वाद बना रहेगा. किसी मित्र की सहायता से रुके हुए धन की प्राप्ति होगी. आप सभी का धन लौटाने में कामयाब रहेंगे. नए वाहन का भी सुख प्राप्त होगा. आप किसी नए व्यवसाय को भी करने की योजना बनाएंगे. कल आप मित्रों के साथ कहीं घूमने जाने की भी योजना बनाएंगे. ससुराल पक्ष से कोई शुभ समाचार सुनने को मिलेगा.

Neem Karoli Baba: नीम करोली बाबा ने दिए हैं अच्छे दिन आने के ये संकेत, जानें कैसे करें पहचान

वृश्चिक राशि (Scorpio)-
वृश्चिक राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका सुखद रहने वाला है. व्यवसाय में प्रगति की संभावना है. आप अपने रुके हुए कार्यों को पूरा करने में सफल रहेंगे. अगर आप किसी कार्य के लिए किसी से धन उधार लेना चाहते हैं, तो वह कल आपको आसानी से मिल जाएगा. कल का दिन छात्रों के लिए सफलता का है. रिश्तेदारों के साथ संबंध खराब हो सकते हैं.

अगर आप काम कर रहे हैं तो व्यवसायिक लेन-देन में सावधानी की जरूरत है. अपने दिन की योजना सावधानी से तय करें. यात्रा पर भी जाने के योग बन रहे हैं, जहां आपको अपने कीमती सामान की स्वयं सुरक्षा रखनी होगी. छात्र अपने ऐसे मित्रों से दूर रहे जो आपका कीमती समय खराब करते हैं. अगर आप अपने कुछ विषयों में बदलाव चाहते हैं, तो यह समय ठीक है.

जो लोग घर से ऑनलाइन का कार्य कर रहे हैं, उन्हें अच्छा खासा लाभ प्राप्त होगा. कल आपके भाई को अच्छा रोजगार मिल सकता है. जीवनसाथी के साथ आप किसी अन्य व्यक्ति की बातों में आकर वाद-विवाद कर सकते हैं. वरिष्ठ सदस्यों के द्वारा आपको कुछ जिम्मेदारियां सौंपी जाएंगी, जिन्हें आप अवश्य पूरा करेंगे. छोटे व्यापारियों को भी कल अच्छा खासा लाभ प्राप्त होगा. 

धनु राशि (Sagittarius)-
धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका और दिनों के मुकाबले बेहतर रहने वाला है. कल जॉब व व्यवसाय को लेकर शुभ समाचार की प्राप्ति होगी, जिससे आपका मन काफी प्रसन्न होगा. घर में पूजा, पाठ का भी आयोजन होगा, जिसमें सभी परिचितों का आना जाना लगा रहेगा. आपको अपनी वाणी की मधुरता को बनाए रखना है. व्यवसाय में नवीन अनुबंध से उन्नति के संकेत हैं.

लाइफ पार्टनर के साथ चले आ रहे मतभेद दूर होंगे. पिताजी के द्वारा धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. भाई, बहनों का सहयोग मिलेगा. आप अपनी व्यस्त दिनचर्या के चलते अपने लिए समय निकाल पाने में कामयाब रहेंगे, जिसमें आप अपने मनपसंद कार्य को करेंगे और अपने मित्रों से भी फोन पर बातचीत करेंगे. मित्रों के साथ आप किसी धार्मिक स्थान पर घूमने जाने की योजना बनाएंगे.

कल के समय में आप अपने परिवार वालों के लिए वक्त नहीं निकाल पाएंगे, जिससे वह आपसे नाराज नजर आएंगे. वरिष्ठ सदस्यों का सहयोग उत्साह में इजाफा करेगा. सरकारी क्षेत्रों से भी आप को लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. कार्यक्षेत्र में कल आपके उन सीनियर लोगों से भी मुलाकात होगी, जिनसे आपकी फोन पर बातचीत होती है. छात्र खेलकूद प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे, जिसमें उन्हें जीत हासिल होगी.

मकर राशि (Capricorn)-
मकर राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. व्यवसाय में कल आपको मनचाहा लाभ मिलेगा. आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी. जॉब से संबंधित कोई भी निर्णय को लेने में जल्दबाजी ना करें. मित्रों के साथ आप समय व्यतीत करेंगे. अपनी वाणी पर मधुरता बनाए रखें, नहीं तो मित्रों से बहस हो सकती हैं.

वैवाहिक बंधन में बंधने के लिए अच्छा समय है. घर में मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा, जिसमें सभी परिचितों का आना जाना लगा रहेगा. व्यवसाय में लेन-देन में सावधानी रखने की जरूरत है. विद्यार्थी अपनी पढ़ाई में चली आ रही समस्याओं के लिए अपने माता-पिता से बातचीत करेंगे, जिससे लिए उन्हें कोई अच्छा सा कोचिंग सेंटर ज्वाइन कराया जाएगा. जो लोग राजनीति में अपना कैरियर बनाना चाहते हैं, उनके लिए समय अच्छा है.

आपको नेताओं से भी मिलने के अवसर मिलेंगे. सभाओं को भी संबोधित करने का मौका मिलेगा. नौकरी कर रहे जातक नौकरी के साथ-साथ कोई साइड काम करने की भी योजना बनाएंगे, जिससे उनकी आय में बढ़ोतरी हो सके. माता-पिता का सानिध्य व सहयोग मिलेगा. संतान को अच्छी नौकरी मिलने से माता-पिता काफी खुश नजर आएंगे. सेहत में पहले से सुधार होगा. किसी निर्णय को लेकर असमंजस में रहेंगे. भाई, बहनों का सहयोग मिलेगा. किसी मित्र की सहायता से नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं.

कुंभ राशि (Aquarius):
कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है. व्यवसाय में नवीन कार्य आरंभ होंगे. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. कार्यक्षेत्र में किसी के भी साथ वाद-विवाद करने से बचें. परिवार के साथ समय बिताएंगे और यह सीखेंगे की धन को कैसे बचा कर रखा जाता है, जिससे भविष्य में कोई परेशानी ना हो. कल आपका कोई पड़ोसी आपसे धन उधार मांग सकता है, आपको बहुत ही सोच समझकर धन उधार देना होगा.

भाई, बहनों का सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी के द्वारा आपको कोई शुभ समाचार की प्राप्ति होगी. नए वाहन का सुख प्राप्त होगा. आपके जीवनसाथी जो मकान, प्लॉट को लेने की योजना बना रहे थे, उस में कामयाबी मिलेगी. घर में पूजा, पाठ का आयोजन होगा. भाई के विवाह में आ रही अड़चनें समाप्त होंगी. अगर आपका कोई कानूनी कार्य चल रहा है, तो वह भी समाप्त होगा.

अपने बिजी दिन में से कुछ समय आप अपने लिए निकालेंगे, जिसमें अपने मनपसंद कार्य को करेंगे. बच्चों को लेकर आप पिकनिक व शॉपिंग मॉल भी जाएंगे, जहां वह खूब मौज मस्ती करते हुए नजर आएंगे. प्रेम जीवन जी रहे लोग अपने प्रेमी के साथ खुशी भरे पल व्यतीत करेंगे. आप अपने प्रेमी को अपने परिवार वालों से भी मिलवा सकते हैं, जिससे आपके विवाह में देरी ना हो. परिवार वालों के साथ आप किसी पार्टी में सम्मिलित होंगे, जहां सभी लोगों से मेल-मिलाप होगा.

मीन राशि (Pisces)-
मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल के दिन आपके लिए बहुत खूब बढ़िया रहने वाला है. परिवार का सहयोग मिलेगा. परिवार वाले सभी मिलकर किसी धार्मिक स्थान पर जाने की योजना बनाएंगे. नौकरी कर रहे जातकों को नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे. कल आपको किसी नई नौकरी का भी ऑफर मिल सकता है. सेहत में आपकी पहले से सुधार होगा. प्रतिदिन की दिनचर्या में कुछ बदलाव करें तो बेहतर रहेगा.

परिवार की आपके ऊपर कुछ जिम्मेदारियां सौंपी जाएंगी, जिन्हें आप अवश्य पूरा करेंगे. पारिवारिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे. योजना बनाकर सभी कार्यों को पूरा करें तो बेहतर रहेगा. अपने साथी को भावनात्मक तौर पर किसी कार्य के लिए जबरदस्ती ना करें. संतान को अच्छी नौकरी मिलने से माता-पिता काफी खुश नजर आएंगे. बहन के विवाह में आ रही अड़चनें काफी पूजा, पाठ के बाद समाप्त होंगी. जीवनसाथी के साथ आप किसी लॉन्ग ड्राइव पर जाएंगे, जहां प्यार भरी बातें करते हुए नजर आएंगे.

आप अपने बच्चों के साथ कुछ समय व्यतीत करेंगे, जिसमें आप उनकी पढ़ाई में मदद और मौज मस्ती करते हुए नजर आएंगे. पैतृक संपत्ति से धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. मकान, प्लॉट को खरीदने की योजना बना रहे थे, उस में कामयाबी मिलेगी. राजनीतिज्ञों को सफलता मिलेगी. कल आपका मित्र आपसे मिलने आपके घर आएगा, जिससे मिलकर सभी लोग काफी खुश नजर आएंगे. मित्रों के द्वारा आपको आय के कुछ स्त्रोत भी प्राप्त होंगे.

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

India-Maldives Relations: भारत ने दिखाया बड़ा दिल! मालदीव को दी राहत, बढ़ाई 15 करोड़ डॉलर का कर्ज लौटाने की समय सीमा
भारत ने दिखाया बड़ा दिल! मालदीव को दी राहत, बढ़ाई 15 करोड़ डॉलर का कर्ज लौटाने की समय सीमा
लखनऊ एयरपोर्ट को मिली बम से उड़ाने की धमकी, CISF और पुलिस का चेकिंग अभियान शुरू
लखनऊ एयरपोर्ट को मिली बम से उड़ाने की धमकी, CISF और पुलिस का चेकिंग अभियान शुरू
Most Popular Actress Of April 2024: करीना, कटरीना और दीपिका के फैंस का दुखेगा दिल, पीछे रहे गईं खुद से सालों बाद आई इस एक्ट्रेस से
करीना, कटरीना और दीपिका को पछाड़ दिया उनसे बाद में आई इस एक्ट्रेस ने
चेपॉक में चेन्नई का जलवा कायम, राजस्थान को 5 विकेट से चटाई धूल; प्लेऑफ की तरफ बढ़ाया एक और कदम
चेपॉक में चेन्नई का जलवा कायम, राजस्थान को 5 विकेट से चटाई धूल
Advertisement
for smartphones
and tablets

वीडियोज

...जब बागेश्वर बाबा बने 'लव गुरु'!Sandeep Chaudhary: पटना में पीएम मोदी का रोड बढ़ाया गया | PM Modi Roadshow in Patna | BreakingSandeep Chaudhary: लड़ाई आर-पार…निगेटिव कैंपेन की क्यों भरमार? | BJP | Loksabha Election 2024PM Modi Story: पीएम मोदी के बचपन की अनसुनी कहानियां | BJP | Narendra Bhai | Video

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
India-Maldives Relations: भारत ने दिखाया बड़ा दिल! मालदीव को दी राहत, बढ़ाई 15 करोड़ डॉलर का कर्ज लौटाने की समय सीमा
भारत ने दिखाया बड़ा दिल! मालदीव को दी राहत, बढ़ाई 15 करोड़ डॉलर का कर्ज लौटाने की समय सीमा
लखनऊ एयरपोर्ट को मिली बम से उड़ाने की धमकी, CISF और पुलिस का चेकिंग अभियान शुरू
लखनऊ एयरपोर्ट को मिली बम से उड़ाने की धमकी, CISF और पुलिस का चेकिंग अभियान शुरू
Most Popular Actress Of April 2024: करीना, कटरीना और दीपिका के फैंस का दुखेगा दिल, पीछे रहे गईं खुद से सालों बाद आई इस एक्ट्रेस से
करीना, कटरीना और दीपिका को पछाड़ दिया उनसे बाद में आई इस एक्ट्रेस ने
चेपॉक में चेन्नई का जलवा कायम, राजस्थान को 5 विकेट से चटाई धूल; प्लेऑफ की तरफ बढ़ाया एक और कदम
चेपॉक में चेन्नई का जलवा कायम, राजस्थान को 5 विकेट से चटाई धूल
UP Lok Sabha Election 2024: यूपी के इस शहर में वोट डालने के बाद फ्री में खाएं गोलगप्पे, चाट दुकानदार की अनोखी पहल
यूपी के इस शहर में वोट डालने के बाद फ्री में खाएं गोलगप्पे, चाट दुकानदार की अनोखी पहल
कश्मीर में भाजपा का उम्मीदवार न देना दिखाता है घाटी में उसकी है कमजोर पकड़
कश्मीर में भाजपा का उम्मीदवार न देना दिखाता है घाटी में उसकी है कमजोर पकड़
देखिए Mahindra XUV 3XO डीजल मैनुअल का रिव्यू, क्या हो सकती है पेट्रोल वर्जन से बेहतर ऑप्शन?
देखिए Mahindra XUV 3XO डीजल मैनुअल का रिव्यू, क्या हो सकती है पेट्रोल वर्जन से बेहतर ऑप्शन?
Sandeshkhali Case: नहीं थम रहा संदेशखाली पर घमासान, NCW चीफ रेखा शर्मा के खिलाफ टीएमसी ने चुनाव आयोग से की शिकायत
नहीं थम रहा संदेशखाली पर घमासान, NCW चीफ रेखा शर्मा के खिलाफ टीएमसी ने चुनाव आयोग से की शिकायत
Embed widget