एक्सप्लोरर

Kal Ka Rashifal 05 June 2023: मेष, कन्या, मकर राशि वाले न करें ये काम, सभी राशियों का जानें कल का राशिफल

Horoscope Tomorrow 05 June 2023, Daily Horoscope, Kal Ka Rashifal: राशिफल की दृष्टि से 05 जून 2023, सोमवार का दिन कुछ के लिए बेहद खास रहेगा, जानें अपना कल का राशिफल (Horoscope in Hindi).

Horoscope Tomorrow, Daily Horoscope, Kal Ka Rashifal, 05 June 2023: राशिफल अनुसार 05 जून 2023, सोमवार का दिन महत्वपूर्ण है. कल के दिन मेष राशि वालों को कल मित्रों का भरपूर सहयोग मिलेगा. वृषभ राशि वालों की घर में सुख शांति बनी रहेगी. मेष से मीन राशि तक के लिए सोमवार का दिन कैसा रहेगा, आपकी किस्मत के सितारे क्या कहते हैं? जानते हैं कल का राशिफल (Rashifal in Hindi)-

मेष राशि (Aries)
मेष राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बहुत अच्छा रहने वाला है. जो जातक घर से दूर रहे हैं, उन्हें अपने परिवार की याद सताएगी. व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय को आगे बढ़ाने के प्रयास करते हुए नजर आएंगे. पिताजी आपके व्यवसाय में धन खर्च करेंगे. माता जी से आप अपने मन की बातों को साझा करेंगे. छात्र खूब मन लगाकर पढ़ाई करते हुए नजर आएंगे.

कुछ नए विषयों में अपनी रुचि को भी जागरूक करेंगे. कल आपके परिवार वाले आपके द्वारा किए गए कार्यों की प्रशंसा करते हुए नजर आएंगे. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. पहले किए गए निवेश का पूरा लाभ मिलेगा. धन लाभ मिलने के संकेत है. व्यस्त दिनचर्या के बावजूद सेहत अच्छी रहेगी, लेकिन इसे हमेशा के लिए सच मानने की ग़लती न करें. अपनी ज़िंदगी और सेहत का सम्मान करें. भाई, बहनों की मदद से कल आपको आर्थिक लाभ मिल पाएगा.

अपने भाई बहनों की सलाह लें. जिसके साथ आप रहते हैं, उससे वाद-विवाद करने से बचें, यदि कोई समस्या है, तो उसे शान्ति से बातचीत करके सुलझाएँ. अपने प्रिय की ग़ैरमौजूदगी में आप ख़ुद को बिल्कुल खाली महसूस करेंगे. कल आपका मन ऑफिस के काम में नहीं लगेगा. कल आपके मन में कोई दुविधा होगी जो आपको एकाग्र नहीं होने देगी. कल आप कोई नई पुस्तक खरीदकर उसे पढ़ने में पूरा दिन गुजार सकते हैं. ख़ुद तनावग्रस्त होने की झल्लाहट आप बेवजह अपने जीवनसाथी पर निकाल सकते हैं.

वृषभ राशि (Tauras)
वृषभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहने वाला है. परिवार वालों का भरपूर सहयोग मिलेगा. परिवार वालों के साथ आप किसी पार्टी में शामिल होंगे, जहां सभी लोगों से मेल-मिलाप होगा. कल किसी खास शख्स से भी मुलाकात होगी, जिससे मिलकर आप काफी खुश नजर आएंगे. प्रेम जीवन जी रहे लोग अपने प्रेमी के साथ प्यार भरे पल व्यतीत करेंगे, अपने परिवार वालों से भी मिलवाएंगे, जिससे विवाह में देरी ना हो.

हायर एजुकेशन के लिए समय अच्छा है. विद्यार्थी खूब मन लगाकर पढ़ाई करते हुए नजर आएंगे. गुरुजनों का भरपूर सहयोग मिलेगा. एक शहर से दूसरे शहर में शिक्षा ग्रहण करने जा सकते हैं. जो लोग दूसरों की भलाई के लिए कार्य करते हैं, उनके मान-सम्मान में वृद्धि होगी. परिवार वालों के साथ आप अपने सुख-दुख बांटते हुए नजर आएंगे. भाई, बहनों का भरपूर सहयोग मिलेगा.

भावनात्मक तौर पर बहुत संवेदनशील है, इसलिए ऐसे हालात से बचे, जो आपको चोट पहुंचा सकते हैं. घर से बड़ों का आशीर्वाद लेकर निकले, इससे आपको धन लाभ हो सकता है. अपनी नई परियोजनाओं के लिए अपने माता-पिता को विश्वास में लेने का सही समय है. जीवनसाथी के साथ कल किसी बात को लेकर बहस हो सकती है. वाणी की मधुरता को बनाए रखें. किसी अन्य व्यक्ति को अपने रिश्ते में दखलअंदाजी ना करने दें. 

मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए उत्तम रहने वाला है. कल आपको हर क्षेत्र से कुछ ना कुछ शुभ समाचार सुनने को मिलेगा. कल आप अपने रुके हुए कार्यों को भी पूरा करेंगे. भाई, बहनों का भरपूर सहयोग मिलेगा. आपकी सेहत पहले से बेहतर रहेगी. जीवनसाथी के साथ आप किसी रिश्तेदार के घर मिलने जाएंगे.

संतान के द्वारा मिले मान सम्मान से आप काफी खुश नजर आएंगे. छात्र खूब मन लगाकर पढ़ाई करते हुए नजर आएंगे. व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय में कुछ नई योजनाओं को शुरू करेंगे, जिससे व्यवसाय को आगे बढ़ाने में कामयाब होंगे. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. बेरोजगार लोगों को अच्छा रोजगार मिलने के संकेत हैं. अविवाहित लोगों के विवाह प्रस्ताव पर मोहर लगेगी. घर में मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा, जिसमें सभी रिश्तेदारों व परिचितों का आना जाना लगा रहेगा. माता जी के साथ आप अपने मन की बातों को साझा करेंगे.

भले ही आप उत्साह से लबरेज हो, फिर भी कल आप किसी ऐसे की कमी महसूस करेंगे जो कल आपके साथ नहीं है. आप अपने लिए और परिवार वालों के लिए कुछ खरीदारी करेंगे. आप बच्चों के साथ मौज मस्ती करते हुए नजर आएंगे, जिससे आप अपने आप को काफी तरोताजा महसूस करेंगे. आय में बढ़ोतरी होगी. सभी खर्चों को बजट बनाकर करें तो आपके लिए बेहतर रहेगा. मित्रों का भरपूर सहयोग मिलेगा.

कर्क राशि (Cancer)
कर्क राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका काफी अच्छा रहने वाला है. जो जातक समाज की भलाई के लिए कार्य करते हैं, उन्हें और अधिक कार्य करने का मौका मिलेगा. कल आप अपना रुके हुए कार्यों को किसी परिचित की सहायता से पूरा करने में कामयाब होंगे. बिना वजह अपनी आलोचना करते रहना आत्मविश्वास को कम कर सकता है.

आर्थिक तौर पर बेहतरी के चलते आपके लिए ज़रूरी चीज़ें ख़रीदना आसान होगा. घर में कुछ बदलाव आपको काफ़ी भावुक बना सकते हैं, लेकिन आप अपनी भावनाएँ उनके सामने ज़ाहिर करने में क़ामयाब रहेंगे, जो आपके लिए ख़ास हैं. अगर आपको लगता है कि आप दूसरों की मदद के बिना महत्वपूर्ण कामों को पूरा कर सकते हैं, तो आपकी सोच काफ़ी ग़लत है.

समय का अच्छा इस्तेमाल करने के लिए कल आप दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं लेकिन वहां किसी अनजान शख्स से आपकी बहस होने की अशंका है, जिससे आपका मूड खराब हो जाएगा. प्रेम जीवन जी रहे लोगों की बात करें तो कल आप अपने प्रेमी के साथ किसी रोमांटिक डिनर पर जाएंगे, जहां प्यार भरी बातें करते हुए नजर आएंगे. एक दूसरे को उपहार भी देंगे. माताजी को लेकर आप ननिहाल घूमने जाएंगे, जहां वह काफी खुश नजर आएंगे.

सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बहुत ही बढ़िया रहने वाला है. कल आपके मन की इच्छा पूरी होगी. आप अपने रुके हुए कार्यों को भी समय पर पूरा करने में कामयाब होंगे. पहले किए गए निवेश का पूरा लाभ मिलेगा. जीवन साथी के साथ रोमांटिक डिनर पर भी जाएंगे. नौकरी कर रहे जातकों को नौकरी में दिए गए कार्यों को समय पर पूरा करना होग.

कल आपको जूनियर व सीनियर का भी सहयोग प्राप्त होगा. आप अपनी मीठी वाणी के कारण सपने सभी कार्यों को पूरा कराने में कामयाब रहेंगे. राजनीति में सफलता मिलने के योग बन रहे हैं. छात्र प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे, जिसमें उन्हें जीत हासिल होगी. अपनी जीत को आप अपने मित्रों के साथ पार्टी करके मनाएंगे. व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय से संबंधित यात्रा पर जाएंगे, जो यात्रा उनके लिए लाभदायक रहेगी.

यात्रा के दौरान नए-नए लोगों से संपर्क बनेगा. कल आपको नए-नए कांटेक्ट भी मिलेंगे. आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी. अगर आप किसी वाहन को खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो वह भी आपके कामयाब होगी. भाइयों के साथ आप अपने मन की बातों को साझा करेंगे. कल किसी धार्मिक पुस्तक को पढ़कर आपका मन प्रसन्न रहेगा.

कन्या राशि (Cancer)
कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बहुत अच्छा रहने वाला है. गृहस्थजीवन में सुख शांति बनी रहेगी. आप अपने जीवनसाथी के साथ परिवार की भलाई के लिए कार्य करते हुए नजर आएंगे. कल आप अपने रिश्तेदारों के यहां किसी बीमार को देखने के लिए जाएंगे. आस-पड़ोस में हो रहे भजन, कीर्तन में सम्मिलित होंगे. आपकी सेहत पहले से बेहतर रहेगी. घर से निकलते समय वरिष्ठ सदस्यों का पैर छूकर आशीर्वाद ले तो आपको धन लाभ प्राप्त होगा.

मित्रों की सहायता से आपको आय के भी कुछ नए स्त्रोत प्राप्त होंगे. नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. कल आप अपने मन की बातों को अपनी परिवार वालों के साथ साझा करेंगे. आप धन बचाने में कामयाब रहेंगे. भविष्य की योजनाएं बनाएंगे, जिनके लिए आप कुछ निवेश भी करेंगे. आपके मन की कोई इच्छा पूरी होगी. छुट्टी के दिन का भरपूर आनंद लेंगे.

बच्चों को लेकर शॉपिंग मॉल व पिकनिक पर भी जाएंगे. सबकी मदद करने की आपकी इच्छा आपको और बुरी तरह थका सकती है. आर्थिक स्थिति आपकी बेहतर रहेगी. जो लोग  घर से ऑनलाइन का कार्य करते हैं, उन्हें कोई अच्छी खबर सुनने को मिलेगी. लव लाइफ आपकी खुशियों से भरी रहेगी. कल आप किसी से भी कोई ऐसा वादा ना करें, जिससे आप पूरा ना कर सके. परिवार वालों के साथ आप धार्मिक कार्यक्रमों में भी सम्मिलित होंगे.

Happy Kabirdas Jayanti 2023 Wishes: बड़ा हुआ तो क्या हुआ जैसे पेड़ खजूर...इन खूबसूरत दोहों से दोस्तों और रिश्तेदारों को दें कबीर जयंती की बधाई

तुला राशि (Libra)
तुला राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका सुखद रहने वाला है. आप अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने के लिए जो प्रयास कर रहे थे, वह कामयाब होंगे. आपके मित्र भी आपके व्यवसाय में धन खर्च करेंगे. कल आपको किसी परिचित की सहायता से नए-नए कांटेक्ट मिलेंगे, जिनसे आप लाभ कमाने में कामयाब रहेंगे. आर्थिक स्थिति आपकी अच्छी रहेगी.

कल आप अपने मित्र के घर दावत पर जाएंगे, जहां किसी खास व्यक्ति से भी मुलाकात होगी, जो आपके रुके हुए धन को प्राप्त करने में आपकी सहायता करेंगे. कल आप अपनी रुके हुए कार्यों को भी पूरा करने में कामयाब होंगे. अगर आपने किसी से धन उधार लिया हुआ था, तो वह भी आप लौटाएंगे. आपके द्वारा किए गए कार्यों से सभी लोग काफी खुश नजर आएंगे. नए वाहन का भी सुख प्राप्त होगा.

मकान, प्लॉट को खरीदने की योजना बना रहे थे, वह कामयाब होगी. ससुराल पक्ष से कोई अच्छी खबर सुनने को मिलेगी. बहन की सेहत में सुधार होगा. माता-पिता के आशीर्वाद से आप अपने लिए कोई नई चीज खरीदेंगे। शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. कल आपको आय के काफी सारे अवसर प्राप्त होंगे. प्रेम के नजरिए से कल का दिन आपका खुशियों से भरा रहेगा. अपनी शारीरिक ऊर्जा का स्तर ऊंचा बनाए रखें, ताकि आप जी तोड़ मेहनत कर जल्द से जल्द कामयाबी हासिल कर सके.

वृश्चिक राशि (Scorpio)
वृश्चिक राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है. सामाजिक क्षेत्रों से आपको लाभ प्राप्त होगा. आप जो किसी नए व्यवसाय को करने की योजना बना रहे थे, उसमें आपके मित्र आपकी पूरी सहायता करेंगे. जो लोग साझेदारी में व्यवसाय करते हैं, उन्हें भी अच्छा खासा लाभ प्राप्त होगा. पहले किए गए निवेश का पूरा पूरा लाभ मिलेगा.

जो लोगों से दूर रहकर नौकरी कर रहे हैं, उन्हें अपने परिवार की याद सताएगी. विदेशों में पड़ी अपनी जमीन का कल आप अच्छा खासा सौदा करेंगे. पारिवारिक जीवन में सुख शांति बनी रहेगी. आप अपने परिवार वालों के साथ किसी धार्मिक स्थान पर घूमने जाने की योजना बनाएंगे. वरिष्ठ सदस्य का आपके द्वारा किए गए कार्यों से काफी खुश नजर आएंगे.

कल आप अपनी बिजी दिन में से कुछ समय अपने लिए निकालेंगे, जिसमें अपने मन पसंदीदा कार्य करेंगे. छोटे बच्चों को लेकर आप शापिंग मॉल घूमने जा सकते हैं, जहां आपकी किसी खास से भी मुलाकात होगी. कल आप अपने खर्चों पर संयम रखें. जरूरत से ज्यादा खर्चा आर्थिक स्थिति को कमजोर कर सकता है. दिन को रोमांचक बनाने के लिए करीबी दोस्तों और परिवार के साथ समय बिताएं. सायंकाल का समय आप अपने माता पिता के साथ व्यतीत करेंगे.


धनु राशि (Sagittarius)
धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है. कल आप वरिष्ठ सदस्य के साथ कुछ समय व्यतीत करेंगे और यह सीखेंगे की धन को कैसे संचय किया जाता है, जिससे भविष्य में कोई परेशानी ना हो. कल आपको कोई रिश्तेदार आपसे धन की मदद मांग सकता है, जो आप करेंगे. गृहस्थजीवन में सुख शांति बनी रहेगी, लेकिन किसी रिश्तेदार की दखलअंदाजी आप के रिश्ते में मनमुटाव पैदा कर सकती हैं.

कार्यक्षेत्र में कार्य भार अधिक रहेगा लेकिन आप सभी कार्यों को समय पर पूरा करने में कामयाब रहेंगे. नौकरी में स्थान परिवर्तन के भी योग बन रहे हैं. धन आगमन के भी संकेत हैं. संतान का भरपूर सहयोग मिलेगा. कल छात्र कुछ नए विषयों में भी अपनी रुचि को जागरूक करेंगे. छात्र अपने ऐसे मित्रों से दूर रहे जो उनका ध्यान पढ़ाई से भटकाते हैं.

आस-पड़ोस में हो रहे वाद-विवाद में पड़ने से बचें नहीं तो आप किसी मुश्किल में फंस सकते हैं. कल किसी के भी कहे में आकर कोई निवेश ना करें, नहीं तो आपको नुकसान झेलना पड़ सकता है. आप अपने मित्रों के साथ कुछ समय धार्मिक कार्यक्रमों में भी व्यतीत करेंगे, जहां आप कुछ धन भी खर्च करेंगे. जिससे आपके मन को शांति मिलेगी. आप अपने किसी पड़ोसी के साथ कोई नया कार्य करने की भी योजना बनाएंगे.


मकर राशि (Capricorn)
मकर राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका खुशियों से भरा रहने वाला है. जो लोग बेरोजगार हैं, उन्हें अच्छा रोजगार मिलने के संकेत हैं. नौकरी कर रहे जातको को नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे. अविवाहित लोगों के विवाह प्रस्ताव पर मोहर लगेगी. वरिष्ठ सदस्यों के द्वारा आपको कुछ जिम्मेदारियां सौंपी जाएंगी, जिन्हें आप अवश्य पूरा करेंगे.

कल आप अपने भाई के साथ अपने मन की बातों को साझा करेंगे. मित्रों का भरपूर सहयोग मिलेगा. व्यवसाय कर रही जातको को नए-नए कॉन्ट्रैक्ट मिलेंगे. आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी. आप अपने घर की सजावट व मरम्मत पर काफी धन खर्च करेंगे. अचानक से आपको किसी यात्रा पर जाना पड़ सकता है, जो यात्रा आपके लिए सुखद रहेगी. कल किसी से भी वाहन मांग कर न चलाएं. सेहत में सुधार होगा.

आप अपनी प्रतिदिन की दिनचर्या में सुबह की सैर, योगा व ध्यान को शामिल करेंगे. घर में किसी नए मेहमान का आगमन होगा, जिससे परिवार में खुशियां भरा माहौल होगा. कल आप अपने रुके हुए कार्यों को किसी पड़ोसी की सहायता से पूरा कर पाएंगे. घर में पूजा, पाठ का आयोजन होगा. आप अपना कुछ समय धार्मिक कार्यक्रमों में भी व्यतीत करेंगे. लव लाइफ आपकी खुशियों से भरी रहेगी. कल शांत और तनाव रहित रहे.

कुंभ राशि (Aquarius)
कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए सुखद रहने वाला है. नौकरी कर रहे जातक अपने दिए गए कार्यों को समय पर पूरा करने में कामयाब रहेंगे. कल आप कुछ अधिकारियों के द्वारा कोई शुभ समाचार की प्राप्ति होगी. भाई, बहन के विवाह में आ रही अड़चनें काफी पूजा, पाठ के बाद समाप्त होगी. घर में मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा.

बहन की सेहत में सुधार होगा. गुरुजनों का भरपूर सहयोग मिलेगा. छात्र एक शहर से दूसरे शहर शिक्षा ग्रहण करने जा सकते हैं. जो लोग विदेशों में रह रहे हैं वह अपने परिचितों से बातचीत करके काफी खुश नजर आएंगे. घर से ऑनलाइन का कार्य कर रहे जातक कल अच्छा खासा लाभ प्राप्त करेंगे. राजनीति में सफलता मिलने के संकेत हैं.

कल आप अपने बिजी दिन में से कुछ समय अपने बच्चों के लिए निकालेंगे, जिसमें आप उनके साथ खूब मौज मस्ती करते हुए नजर आएंगे, जिससे आप अपने आपको तरोताजा महसूस करेंगे. कल आप अपने मन की बातों को अपनी बहन के साथ साझा करेंगे. गृहस्थजीवन में सुख शांति बनी रहेगी. लव लाइफ आपकी खुशियों से भरी रहेगी. परिवार वालों की तरफ से कल आपको कोई सरप्राइज पार्टी मिलेगी, जिससे आप काफी खुश नजर आएंगे.

मीन राशि (Pisces)
मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहने वाला है. कल आपको हर क्षेत्र से शुभ समाचार की प्राप्ति होगी. आप अपने रुके हुए कार्यों को पूरा करने में सफल होंगे. अगर आपने किसी को धन उधार दिया हुआ था, तो वह कल आपको वापस मिलेगा. मकान, प्लॉट, दुकान को खरीदने की इच्छा पूरी होगी. संतान का भरपूर सहयोग मिलेगा. संतान के द्वारा आप के मान-सम्मान में वृद्धि होगी.

नौकरी कर रहे जातक नौकरी में तरक्की के अवसर पाकर काफी खुश नजर आएंगे. व्यवसाय में चल रही समस्याओं के लिए आप अपने वरू सदस्यों से बातचीत करेंगे. छोटे व्यापारी भी व्यापार में अच्छा खासा लाभ प्राप्त करेंगे. मित्रों की सहायता से आपको नए-नए कांटेक्ट मिलेंगे. पैतृक संपत्ति से धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं.

कल आप अपना कुछ समय धार्मिक कार्यक्रमों में भी व्यतीत करेंगे, जिससे आपके मन को शांति मिलेगी. संतान की सेहत में सुधार होगा. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी के साथ आप परिवार की भलाई के लिए कार्य करते हुए नजर आएंगे. आप अपने सकारात्मक रवैये और आत्मविश्वास की वजह से आसपास के लोगों को प्रभावित करेंगे. बाकी दिनों के मुकाबले कल का दिन आर्थिक दृष्टि से अच्छा रहेगा और आपको पर्याप्त धन की प्राप्ति होगी.

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

Lok Sabha Elections 2024: अमित शाह ने बताया अखिलेश यादव को सता रहा कौन सा डर? राम मंदिर से जोड़ा कनेक्शन
अमित शाह ने बताया अखिलेश यादव को सता रहा कौन सा डर, राम मंदिर से जोड़ा कनेक्शन
Swati Maliwal Case: स्वाति मालीवाल केस में दिल्ली पुलिस का बड़ा खुलासा, 'घटना के समय का CCTV फुटेज गायब'
स्वाति मालीवाल केस में दिल्ली पुलिस का बड़ा खुलासा, 'घटना के समय का CCTV फुटेज गायब'
स्टारकिड्स की वजह से रातोरात फिल्म से बाहर हुए राजकुमार राव, एक्टर ने बयां किया दर्द
स्टारकिड्स की वजह से रातोरात फिल्म से बाहर हुए राजकुमार, बयां किया दर्द
Watch: RCB की जीत के बाद सड़कों पर हुआ डांस, हॉस्टल में नाचे फैंस, 2011 वर्ल्ड कप के बाद पहली बार दिखा ऐसा जश्न
RCB की जीत के बाद सड़कों पर हुआ डांस, हॉस्टल में नाचे फैंस, पहली बार दिखा ऐसा जश्न
Advertisement
for smartphones
and tablets

वीडियोज

Bhagya Ki Baat 19 May 2024: क्या कहते हैं आपके भाग्य के सितारे? जानिए आज का राशिफलLok Sabha Election 2024: पांचवे चरण में अमेठी में चुनाव, पक्ष-विपक्ष तैयार किसकी होगी जीत?Madhya Pradesh में बड़ा हादसा, हाकगंज बरंडा में मेन गेट गिरने से एक मजदूर घायल | Breaking NewsElections 2024: अमेठी की चुनावी जंग! स्मृति-केएल शर्मा में से किसे मिलेगा जनता का साथ? | ABP News

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
Lok Sabha Elections 2024: अमित शाह ने बताया अखिलेश यादव को सता रहा कौन सा डर? राम मंदिर से जोड़ा कनेक्शन
अमित शाह ने बताया अखिलेश यादव को सता रहा कौन सा डर, राम मंदिर से जोड़ा कनेक्शन
Swati Maliwal Case: स्वाति मालीवाल केस में दिल्ली पुलिस का बड़ा खुलासा, 'घटना के समय का CCTV फुटेज गायब'
स्वाति मालीवाल केस में दिल्ली पुलिस का बड़ा खुलासा, 'घटना के समय का CCTV फुटेज गायब'
स्टारकिड्स की वजह से रातोरात फिल्म से बाहर हुए राजकुमार राव, एक्टर ने बयां किया दर्द
स्टारकिड्स की वजह से रातोरात फिल्म से बाहर हुए राजकुमार, बयां किया दर्द
Watch: RCB की जीत के बाद सड़कों पर हुआ डांस, हॉस्टल में नाचे फैंस, 2011 वर्ल्ड कप के बाद पहली बार दिखा ऐसा जश्न
RCB की जीत के बाद सड़कों पर हुआ डांस, हॉस्टल में नाचे फैंस, पहली बार दिखा ऐसा जश्न
Flipkart Deal 2024: 32 इंच के LED Smart TV पर मिल रही 50% तक की छूट, ₹15000 से भी कम है कीमत
32 इंच के LED Smart TV पर मिल रही 50% तक की छूट, ₹15000 से भी कम है कीमत
Overseas Funds: घरेलू निवेशकों को मिलेगा विदेशी म्यूचुअल फंड का फायदा, सेबी कर रहा ये तैयारी
घरेलू निवेशकों को मिलेगा विदेशी म्यूचुअल फंड का फायदा, सेबी की ये तैयारी
7 दिन 25900 मामले... इस देश में कोहराम मचाने लौटा कोरोना, सरकार ने कहा- मास्क लगाकर रखें
7 दिन 25900 मामले... इस देश में कोहराम मचाने लौटा Corona, सरकार ने कहा- मास्क लगाकर रखें
Weather Update: सावधान! आज 47 डिग्री तक पहुंच सकता है तापमान, इन राज्यों में रेड अलर्ट जारी, IMD ने कहा- घर के अंदर रहें
सावधान! आज 47 डिग्री तक पहुंच सकता है तापमान, इन राज्यों में रेड अलर्ट जारी, IMD ने कहा- घर के अंदर रहें
Embed widget