एक्सप्लोरर

Kal Ka Rashifal: सिंह, तुला, मीन राशि वाले खा सकते हैं धोखा, सभी 12 राशियों का जानें कल का राशिफल

Kal Ka Rashifal, Horoscope Tomorrow 14 October 2023: मेष से मीन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा शनिवार का दिन, किसको कल उन्नति मिल सकती है, आइए जानते हैं कल का राशिफल (Rashifal).

Horoscope 14 October 2023, Kal Ka Rashifal: राशिफल के अनुसार कल यानि 14 अक्टूबर 2023, शनिवार का दिन महत्वपूर्ण है. ग्रहों की चाल के मुताबिक कल मिथुन राशि वालों को प्रॉपर्टी से संबंधित कोई कार्य करना चाहते हैं तो आज निराशा हाथ लग सकती है. धनु राशि वालों का जीवन साथी के साथ में बहुत अच्छा समय गुजारेंगे. अन्य राशि के लोगों के लिए कैसा रहेगा शनिवार का दिन कैसा रहेगा? आइए जानते हैं सभी 12 राशियों का कल का राशिफल (Tomorrow Horoscope in Hindi)-

मेष राशि (Aries Horoscope)
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा सा नरम गरम हो सकता है.  नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आपका आपके ऑफिस में दिन ठीक अच्छे से बीतेगा परंतु आप काम के बोझ के कारण शाम के समय में थोड़ी सी थकान महसूस कर सकते हैं,  आपको सर दर्द इत्यादि से थोड़ी परेशानी हो सकती है इसलिए आप काम के साथ-साथ थोड़ा सा आराम अवश्य करें. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो आपका व्यापार ठीक-ठाक चलेगा,  आपको अपने काम के सिलसिले में किसी यात्रा पर जाना पड़ सकता है, वहां पर आपको अपने व्यापार के लिए कोई नया प्रोजेक्ट मिल सकता है. 

बेरोजगारों की बात करें तो यदि आप नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो आपको अपनी नौकरी के लिए थोड़ी सी और अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है जिसके कारण आपको थोड़ी सी और परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.  बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद आप पर हमेशा बना रहेगा.  तथा संतान की ओर से आपका मन प्रसन्न रहेगा. जीवनसाथी का भी आपको भरपूर साथ मिलेगा गुस्सा थोड़ा सा काम करें. 

वृषभ राशि (Taurus Horoscope)
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. आज आप अपने किसी पुराने मित्र से मिल सकते हैं,  जिससे मिलकर आपको बहुत अधिक प्रसन्नता होगी तथा आप अपने दोस्तों के साथ कोई पिक्चर इत्यादि देखने का प्लान भी बना सकते हैं.  शेयर मार्केट में यदि आप निवेश करना चाहते हैं तो आपको धन का लाभ मिल सकता है.  यदि आप किसी प्रकार की कोई लॉटरी डालना चाहते हैं तो उसमें भी आपको आर्थिक लाभ प्राप्त हो सकता है. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो आज आपका व्यापार बहुत अच्छा चलेगा. आपको आपके व्यापार में आपके पार्टनर के द्वारा बहुत अधिक उन्नति मिल सकती है.  नौकरी करने वाले छात्रों की बात करें तो नौकरी भी आपकी बहुत अच्छी चलेगी,  आपके अधिकारी आपके कार्य से प्रसन्न रहेंगे. 

आप हमने अधिकारियों को प्रसन्न करने के लिए तथा जीवन में आगे बढ़ने के लिए ऐसे ही मेहनत करते रहे आप अपनी आय बढ़ाने के लिए और नए कार्य खोल सकते हैं.  आज आप अपने परिवार के लिए थोड़ा सा समय निकाले, कार्य की व्यवस्था के कारण आप अपने परिवार के साथ समय नहीं बता पा रहे हैं जिससे आपका परिवार आपसे थोड़ा सा क्रोधित हो सकता है.  आप अपने माता-पिता के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताएं सेहत की बात करें तो आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. आपको किसी प्रकार का कोई कष्ट नहीं रहेगा.  दीवार का भरपूर साथ मिलेगा. जीवनसाथी का साथ आपको भरपूर मिलेगा,संतान  की ओर से आपका मन प्रसन्न रहेगा. 

मिथुन राशि (Gemini Horoscope)
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन परेशानी वाला रहेगा. आज आपको थोड़ी सा शारीरिक कष्ट हो सकता है.  आपको पेट से संबंधित समस्याएं परेशान कर सकती हैं,  थोड़ी सी भी समस्या होने पर डॉक्टर के पास अवश्य जाएं. यदि आप आज जमीन जायदाद,  प्रॉपर्टी से संबंधित कोई कार्य करना चाहते हैं तो आज आपको निराशा हाथ लग सकती है.  बिजनेस करने वाले जातकों के लिए भी आज का दिन थोड़ा सा परेशानी वाला रहेगा.  आपको आपके बिजनेस में किसी प्रकार का घाटा हो सकता है जिससे आपको आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है.

आज आप किसी भी प्रकार का धन का लेनदेन करने से बचे अन्यथा ,आपको नुकसान हो सकता है.  आप वाहन चलाने में थोड़ी सी सावधानी बरते  अन्यथा,  आपको शारीरिक चोट लग सकती है. आपको डॉक्टर के पास भी जाना पड़ सकता है.  आप अपने मुंह को फ्रेश करने के लिए अपने परिवार के साथ कहीं बाहर घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं. आप अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें. अपनी वाणी के कारण किसी से किसी प्रकार का कोई वाद विवाद हो सकता है,  जिससे आपको बहुत अधिक परेशानी का सामना भी करना पड़ सकता है और आपका झगड़ा हो सकता है. 

कर्क राशि (Cancer Horoscope)
कर्क राशि के जातक आज के दिन थोड़ा सा सावधान रहें. आज का दिन छात्रों के लिए बहुत अधिक अच्छा रहेगा,  उनका मन पढ़ाई में लगा रहेगा और  आप यदि किसी प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो उसमें भी कामयाबी मिल सकती हैं.  आपकी सेहत की बात करें तो आज आपको स्वास्थ्य में गिरावट महसूस हो सकती है,  आपको सर दर्द या का माइग्रैन इत्यादि से परेशानी हो सकती है इसीलिए किसी भी चीज के लिए लापरवाही ना बरते. डॉक्टर के पास अवश्य जाएं  यदि आप शेयर मार्केट या सट्टा मार्केट में पैसा लगाना चाहते हैं तो आप किसी भी प्रकार का धन का निवेश आज ना करें.  अन्यथा, आपको हानि हो सकती है. 

आप अपनी वाणी पर संयम रखें. आज आपका आस पड़ोस में  किसी रिश्तेदार से किसी प्रकार का कोई झगड़ा हो सकता है जिससे आपको परेशानी का सामना भी करना पड़ सकता है. यदि आप किसी यात्रा पर जाने का प्लान बना रहे हैं तो थोड़ा सा सावधान रहें, कोशिश करें कि आप अपने प्लान को कैंसिल कर दे,नहीं तो, आपको परेशानी हो सकती है. 

सिंह राशि (Leo Horoscope)
सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आज आपकी नौकरी में नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं. आपके वेतन में बढ़ोतरी हो सकती है और आपके अधिकारी प्रसन्न होकर आपको बोनस इत्यादि भी दे सकते हैं.  आज आपकी मुलाकात आपकी पुराने दोस्तों से और कुछ रिश्तेदारों से हो सकती है जिनसे मिलकर आप बहुत अधिक खुश होंगे तथा उनके साथ सारा दिन आप खुशी के साथ बिताएंगे.  अपने घर में किसी प्रकार का कोई मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन कर सकते हैं जिसमें आप अपने खास खास मेहमानों को भी आमंत्रित कर सकते हैं, जिससे आपके मन को बहुत अधिक शांति मिलेगी. 

कार्य की व्यस्तता के कारण आपको शाम के समय में थकान महसूस हो सकती है.  यदि शरीर में अधिक कमजोरी महसूस हो तो डॉक्टर के पास जाकर दवाई अवश्य लाये,  नहीं तो आपको परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.  जीवनसाथी की ओर से आपका मन प्रसन्न रहेगा तथा संतान की ओर से आप संतुष्ट रहेंगे. 

कन्या राशि (Virgo Horoscope)
कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा. आप जिस समय का बहुत दिनों से इंतजार कर रहे थे वह आज आपका खत्म हो सकता है.  आपके लिए बहुत अधिक आर्थिक बढ़ोतरी के अवसर मिल सकते हैं. आपको अचानक से रुका हुआ धन प्राप्त हो सकता है जिसे प्राप्त करने के लिए आप बहुत दिनों से कोशिश कर रहे थे.  व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो आपके लिए आपके व्यापार में कोई सुनहरा अवसर प्राप्त हो सकता है या आप कोई नया काम शुरू करने की सोच सकते हैं जिसमें आपको आर्थिक लाभ प्राप्त हो सकता है. 

आज  आपका बहुत अधिक नाम होगा. आपका सामाजिक कार्यों के कारण आपको मान प्रतिष्ठा मिल सकती है.  अविवाहित जातकों की बात करें तो आज आपके लिए विवाह के  प्रस्ताव आ सकते हैं,  आपके घर में किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है.  आप अपने घर में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन कर सकते हैं. 

तुला राशि (Libra Horoscope)
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन मध्यम रहेगा आपको किसी प्रकार की कष्ट ना हो. आज आपको आपका फंसा हुआ धन वापस मिल सकता है जिस से आपको बहुत अधिक प्रसन्नता होगी. आप अपनी वाणी पर संयम रखें, किसी से भी ज्यादा फालतू बातें ना करें अन्यथा आपका विवाद बढ़ सकता है  और आपका किसी से झगड़ा हो सकता है. छात्रों की बात करें तो छात्रों का मन पढ़ाई में लगा रहेगा, आप अपने करियर को बनाने के लिए किसी दूसरे स्थान पर जाकर पढ़ाई कर सकते हैं. 

जहां पर आपको बहुत अधिक कामयाबी मिलेगी.  आज किसी को भी धन उधार ना दे अन्यथा आपका पैसा फंस सकता है. आपके घर पर किसी विशेष अतिथि का आगमन हो सकता है. जिसको देखकर आप बहुत अधिक सरप्राइज होंगे. आपके घर में किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन भी हो सकता है. 

वृश्चिक राशि (Scorpio Horoscope)
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. आज आप अपने परिवार के साथ यदि किसी यात्रा पर जाना चाहते हैं तो थोड़ा सा सोच समझ कर फैसला ले,  नहीं तो,  आपको यात्रा में किसी प्रकार का नुकसान हो सकता है या आपका कोई कीमती सामान भी चोरी हो सकता है.  यदि आप अपना कोई निजी वाहन चलाते हैं, तो थोड़ा सा वाहन चलाने से बचे नहीं तो, आपसे कोई दुर्घटना हो सकती है और आपको डॉक्टर के पास भी जाना पड़ सकता है.  यदि व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो आपको आपके व्यापार में अपने सभी संबंधियों के द्वारा किसी प्रकार का कोई घाटा उठाना पड़ सकता है. 

आप अपने व्यवसाय की भाग दौड़ अपने हाथ में लें,  किसी भी रिश्तेदार के भरोसे अपना व्यवसाय ना चलाएं, आपको अच्छा मुनाफा मिल सकता है.  बेरोजगारों की बात करें तो आज आपकी नई नौकरी की तलाश पूरी हो सकती है.  इसमें आपको पुरानी नौकरी के वेतन से और अधिक वेतन मिल सकता है, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति भी सुधर सकती है.  आप अपने घर के छोटे बच्चों का ध्यान रखें,  उनको किसी कारण से चोट इत्यादि लग सकती है. यदि आपने किसी को धन दे रखा था तो वह आज आपका  दिया हुआ पैसा वापस मिल सकता है,  जिससे आपको बहुत अधिक प्रसन्नता होगी. आपको आपके जीवन साथी का भरपूर साथ मिलेगा.  धन की ओर से आपका मनप्रसन्न रहेगा.

धनु राशि (Sagittarius Horoscope)
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अधिक बेहतरीन रहेगा. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो यदि आप कोई नया कार्य शुरू करना चाहते हैं तो उसमें आपको लाभ मिलेगा. और यदि आप पार्टनरशिप में भी कोई नया कार्य करना चाहते हैं तो आपका पार्टनर आपका पूरा सहयोग करेगा, जिससे आपका व्यापार उन्नति करेगा.  सेहत की बात करें तो आप अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें. आज आपको सर दर्द से संबंधित समस्या परेशान कर सकती है.  नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आपकी नौकरी में आज दिन आपका बहुत अच्छा रहेगा.  आपके ऑफिस के सहकर्मी आपके कार्य से बहुत अधिक प्रसन्न रहेंगे तथा हर क्षेत्र में आपका साथ देंगे. 

व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो देन दिन उनके लिए बहुत अच्छा रहेगा. आपका व्यापार उन्नति करेगा. लेकिन कार्य की अधिकता के कारण आपको शाम के समय में थकान हो सकती है और आपको बुखार भी हो सकता है, इसलिए आप अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें. यदि आपके परिवार में कोई सदस्य  बहुत समय से बीमार चल रहा है तो उसकी सेहत को लेकर आप बहुत अधिक चिंतित हो सकते हैं. आप अपने जीवन साथी के साथ में बहुत अच्छा समय गुजारेंगे, जिससे आपको बहुत ही शांति मिलेगी. अपने घर में सुख शांति की प्रार्थना करते हुए भगवान शिव की आराधना करें. 

मकर राशि (Capricorn Horoscope)
मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. आज आपके परिवार के सदस्यों से किसी बात को लेकर बहस हो सकती है.  आप अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें तथा बात करते समय यह अवश्य सोचें कि सामने वाला व्यक्ति आपके लिए क्या मायने रखता है.  आज आपके अटके हुए कार्य पूरे हो सकते है जिससे आपको बहुत अधिक प्रसन्नता होगी. आप अपने परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर घूमने के लिए जा सकते हैं. जहां जाकर आप प्रकृति का आनंद लेंगे और आपके मन को बहुत अधिक शांति मिलेगी. छात्रवर्ग की बात करें तो छात्रों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा.

उनका पढ़ाई में मन लगेगा तथा वह अपने कार्य में सफल होने की भरपूर कोशिश करेंगे, परंतु करियर को बनाने में थोड़ी सी बहुत ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है और किसी अपने सगे संबंधी का सहारा भी लेना पड़ सकता है. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो आपका व्यापार  उन्नति करेगा.  आपके व्यापार में बहुत अधिक आर्थिक लाभ भी मिल सकता है, जिससे आपके मन को बहुत अधिक प्रसन्नता होगी और आपका जीवन स्तर भी बहुत बदल सकता है. यदि आप अपने व्यापार में और दूसरा नया कार्य खोलना चाहते हैं, आपके लिए यह अवसर बहुत अच्छा रहेगा आपका व्यापार बहुत अधिक उन्नति करेगा और आपके व्यापार में पैसे की भरमार रहेगी. 

कुंभ राशि (Aquarius Horoscope)
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. आज आपकी मुलाकात आपके किसी पुराने मित्र से हो सकती है जिससे मिलकर आप बहुत अधिक प्रसन्न होंगे. आपकी आपके मित्र से मुलाकात बहुत ही सुखद होगी. आप परिवार में किसी भी प्रकार के वाद विवाद लेना पड़े. छोटा सा वाद विवाद बड़े झगड़े का रूप ले सकता है,  जिससे आपको मानसिक तनाव भी हो सकता है. सेहत की बात करें तो आज आप पैरों से या कमर से संबंधित समस्या से परेशान हो सकते हैं, इसीलिए आप किसी भी प्रकार की समस्या को नजरअंदाज ना करें.  हमने खान पान का ध्यान रखें तथा अपने दिनचर्या को बदलने की कोशिश करें.

सुबह-सुबह योगा करें,  नंगे पैर घास पर चले और मॉर्निंग वॉक करें. बाहर का खाना खाने से परहेज करें अन्यथा, आपका पेट खराब हो सकता है. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो आज आपका व्यापार ठीक-ठाक चलेगा. परंतु आप यदि कोई नया कार्य खोलना चाहते हैं तो वह अभी टाल दे. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आज आपकी आपके ऑफिस में किसी से वाद विवाद हो सकता है.  अपनी वाणी पर संयम रखें.  किसी से भी कोई गलत बात ना करें. जीवनसाथी की सेहत की ओर से मन परेशान रहेगा. संतान की ओर से मन संतुष्ट रहेगा. 

मीन राशि (Pisces Horoscope)
मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. सेहत की बात करें तो आपका स्वास्थ्य आज कुछ खराब रहेगा. अपनी सेहत का विशेष ध्यान रखें. आपके आंखों से संबंधित कोई समस्या परेशान कर सकती है और सिर से संबंधित समस्या भी परेशान कर सकती है. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापार करने वाले जातक अपने व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए किसी कार्य के सिलसिले में बाहर जा सकते हैं.  हमें व्यापार में ध्यान ज्यादा लगाये, अपने पार्टनर पर ज्यादा विश्वास ना करें अन्यथा, आपके भविष्य में परेशानी हो सकती है. 

यदि आप पहले कभी किसी बीमारी से ग्रसित रहे हैं तो आपकी पुरानी बीमारी फिर से उभर सकती है. मम्मी की सेहत का विशेष ध्यान रखें. आज आपको कोई दुखद सूचना मिल सकती है. संतान की ओर से आपका मन थोड़ा सा दुखी हो सकता है.  आप अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें. आज आपका किसी से वाद विवाद हो सकता है, छोटा सा वाद विवाद किसी झगड़े का रूप भी ले सकता है, जिसके कारण आपको मानसिक तनाव भी हो सकता है. धन या सोने चांदी की तरफ से आपका मन थोड़ा सा परेशान हो सकता है. कोई आपका जानने वाला आपको हानि पहुंचाने की कोशिश कर सकता है. अपने परिवार के किसी सदस्य को खोने से आप बहुत अधिक दुखी रहेंगे. 

Lakshmi Ji Ki Aarti: लक्ष्मी जी की आरती, भजन और बीज मंत्र सब कुछ पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

Weather Update: यूपी से लेकर राजस्थान तक... अगले पांच दिनों तक गर्मी से नहीं मिलेगी राहत, IMD का अलर्ट
यूपी से लेकर राजस्थान तक... अगले पांच दिनों तक गर्मी से नहीं मिलेगी राहत, IMD का अलर्ट
Lok Sabha Election: महाराष्ट्र में थमा लोकसभा चुनाव के पांचवे चरण का चुनाव प्रचार, जानिए किसका किससे है मुकाबला?
महाराष्ट्र में थमा लोकसभा चुनाव के पांचवे चरण का चुनाव प्रचार, जानिए किसका किससे है मुकाबला?
आलिया भट्ट से लेकर वरुण धवन तक वो बॉलीवुड स्टार्स, जिन्हें कभी करना पड़ा था रिजेक्शन का सामना, वजहें थीं अलग-अलग
वो बॉलीवुड स्टार्स जिन्हें कभी करना पड़ा था ऑडिशन में रिजेक्शन का सामना
'मोदी नगर की शिकंजी, छोले भटूरे', विराट कोहली और सुरेश रैना ने की खास बातचीत, बताए अनसुने किस्से
'मोदी नगर की शिकंजी, छोले भटूरे', कोहली और रैना ने बताए अनसुने किस्से
Advertisement
for smartphones
and tablets

वीडियोज

Swati Maliwal Case:  BJP का मोहरा या 'आप' की 'अभद्रता' का चेहरा? Arvind Kejriwal | AAP | BreakingSwati maliwal के नाम पर Kejriwal के खिलाफ षडयंत्र रचा जा रहा aap प्रवक्ता के आरोप का क्या है सच?BJP से AAP प्रवक्ता ने पूछा सवाल महिलाओं पर चुप्पी साधने वाली BJP को Swati maliwal से हमदर्दी क्यों?वरिष्ठ पत्रकार Abhay dubey ने पूछा बड़ा सवाल, Swati maliwal के मेडिकल टेस्ट में क्यों हुई देरी ?

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
Weather Update: यूपी से लेकर राजस्थान तक... अगले पांच दिनों तक गर्मी से नहीं मिलेगी राहत, IMD का अलर्ट
यूपी से लेकर राजस्थान तक... अगले पांच दिनों तक गर्मी से नहीं मिलेगी राहत, IMD का अलर्ट
Lok Sabha Election: महाराष्ट्र में थमा लोकसभा चुनाव के पांचवे चरण का चुनाव प्रचार, जानिए किसका किससे है मुकाबला?
महाराष्ट्र में थमा लोकसभा चुनाव के पांचवे चरण का चुनाव प्रचार, जानिए किसका किससे है मुकाबला?
आलिया भट्ट से लेकर वरुण धवन तक वो बॉलीवुड स्टार्स, जिन्हें कभी करना पड़ा था रिजेक्शन का सामना, वजहें थीं अलग-अलग
वो बॉलीवुड स्टार्स जिन्हें कभी करना पड़ा था ऑडिशन में रिजेक्शन का सामना
'मोदी नगर की शिकंजी, छोले भटूरे', विराट कोहली और सुरेश रैना ने की खास बातचीत, बताए अनसुने किस्से
'मोदी नगर की शिकंजी, छोले भटूरे', कोहली और रैना ने बताए अनसुने किस्से
Cars in News This Week: इस हफ्ते खूब चर्चा में रहीं ये कारें, प्रीमियम सेगमेंट के भी कई मॉडल्स शामिल
इस हफ्ते खूब चर्चा में रहीं ये कारें, प्रीमियम सेगमेंट के भी कई मॉडल्स शामिल
कन्हैया कुमार पर हुआ हमला बताता है, कट्टरता और ध्रुवीकरण का शिकार हो रहे हैं हमारे नौजवान
कन्हैया कुमार पर हुआ हमला बताता है, कट्टरता और ध्रुवीकरण का शिकार हो रहे हैं हमारे नौजवान
डिंपल यादव ने AAP सांसद स्वाति मालीवाल के मामले पर दी प्रतिक्रिया, जानें क्या बोलीं सपा सांसद
डिंपल यादव ने स्वाति मालीवाल के मामले पर दी प्रतिक्रिया, जानें क्या कहा
पेट से आती है गुड़गुड़ की आवाज तो इसे यूं ही न करें अनदेखा, क्योंकि हो सकती है इस बीमारी के संकेत
पेट से आती है गुड़गुड़ की आवाज तो इसे यूं ही न करें अनदेखा, क्योंकि हो सकती है इस बीमारी के संकेत
Embed widget