आज कल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के साथ साथ लोग तमाम तरह के ऐप्स पर अपना टैलेंट दिखाने की कोशिश करते हैं. उनकी ख्वाहिश रहती है तो बस इतनी कि वीडियो को ढेर सारे लाइक्स, कमेंट और शेयर मिल जाएं. पर एक लड़की के ऑडिशन वीडियो ने उसे टिकटॉक सेंसेशन बना दिया.


दरअसल इस 10 सेकेंड के वीडियो को टिकटॉक यूजर लिज़ सैन मिलन ने पोस्ट किया है. वो वीडियो में अपना सिंगिंग टैलेंट दिखा रही थीं कि तभी वुडेन हाउस की छत से उनकी मां का पैर बाहर आ गया. ये नजारा देख कर सैन मिलन चिल्ला उठीं. कैमरा बंद करने से पहले उनकी आवाज रिकॉर्ड हो गई.


सैन मिलन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि, ये मेरी मां हैं जो अचानक छत से नीचे गिर गईं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और इसे अबतक 5 मिलियन बार देखा गया है साथ ही इसे और 1.5 मिलियन से अधिक लाइक भी मिले हैं.


सैन मिलन ने कहा कि वह अपने म्यूजिक ऑडिशन के लिए गा रही थीं और उनकी मां अटीक (अटारी) में थी, जो उनके कमरे के ऊपर है, जब वह छत से गिरीं तब वो सूटकेस की तलाश कर रही थीं.


सैन मिलन ने कहा कि उनकी मां बुरी तरह से घायल तो नहीं हैं पर वो सदमे में जरूर थीं. सैन ने कहा कि उनकी मां को वीडियो पर आ रहे कमेंट्स को पढ़कर बहुत मजा आ रहा है.





दिल्ली से सटे मुरथल के दो मशहूर ढाबे सील, कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए 75 कर्मचारी


तीसरे दिन 82 फीसदी से ज्यादा छात्रों ने दी JEE-मेन्स परीक्षा, शिक्षा मंत्रालय ने दी जानकारी