Pregnant woman Raped: पाकिस्तान (Pakistan) के पंजाब प्रांत (Punjab Province) में एक गर्भवती महिला (Pregnant Lady) के साथ गैंगरेप (Gangrape) की घटना सामने आई है. बताया गया है कि आरोपी हथियार के दम पर 5 लोग घर में घुस गए और महिला के साथ बारी बारी से बलात्कार (Rape) किया. घटना पंजाब प्रांत के झेलम शहर (Jhelum City) की है. डेली पाकिस्तान अखबार (Daily Pakistan News Paper) की एक रिपोर्ट के मुताबिक घर में घुसकर पहले तो इन लोगों ने महिला और उसके पति के साथ मारपीट की फिर पति को रस्सियों से बांध दिया.


घटना की जानकारी मिलते ही पाकिस्तान की पंजाब पुलिस ने दोषियों की तलाश जारी कर दी है. पुलिस अधिकारियों ने कहा है कि पीड़ित महिला का मेडिकल टेस्ट करवा दिया गया है और उसका ब्लड सैंपल फोरेंसिक जांच के लिए लाहौर भेज दिया गया है.


पिछले महीने चलती ट्रेन में भी हुआ था गैंगरेप


इससे पहले पिछले महीने भी एक 25 साल की महिला के साथ चलती ट्रेन में गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया था. घटना 28 मई की थी. ये महिला मुल्तान से कराची जा रही ट्रेन बाहुद्दीन जकारिया एक्सप्रेस में सफर कर रही थी तभी टिकट चेकर समेत 3 लोगों ने महिला को एसी कोच में ले जाकर गैंगरेप किया. महिला ने शिकायत की थी कि वो जनरल कोच में सफर कर रही थी. टिकट चेकर ने उसे एसी कोच में सफर करने का ऑफर किया. इसके बाद युवती को एसी कोच में ले जाकर टिकट चेकर समेत तीन लोगों ने बारी बारी से उसके साथ रेप किया और धमकी भी दी.


बच्चों से मिलने के लिए मुजफ्फरगढ़ गई थी महिला


महिला ने अपनी आपबीती में बताया कि वो तलाकशुदा (Divorcee) है और कराची के ओरंगी टाउन (Karachi) की रहने वाली है. वो अपने बच्चों से मिलने के लिए मुजफ्फरगढ़ (Mujjafargarh) गई थी. इसके बाद ससुराल वालों से झगड़ा हो गया तो कराची लौट रही थी उसने मुल्तान स्टेशन (Multan Station) से कराची के लिए टिकट खरीदा था. इस मामले में सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया और महिला का मेडिकल (Medical) कराया गया जिसमें रेप (Rape) की पुष्टि हुई.   


ये भी पढ़ें: पाकिस्तान: महिला को किडनैप कर बलात्कार के जुर्म में ईसाई व्यक्ति को मिली 22 साल की सजा


ये भी पढ़ें: 'कुछ तो साइड इफैक्ट आना था ना', बढ़ते रेप के लिए पाकिस्तान के PM ने ‘अश्लीलता’ को ठहराया जिम्मेदार