Qamar Cheemaa Latest Video: मंदी से लेकर महंगाई की तगड़ी मार झेल रहे पाकिस्तान के हालात फिलहाल ठीक नहीं है. वहां के अकैडमीशियन डॉ कमर चीमा का है कि देश में फिलहाल जो हालात हैं, उस हिसाब से पाकिस्तान ज्यादा दिन तक सर्वाइव नहीं कर सकता है. 24 घंटे पाक के लोगों पर किसी ने किसी का दबाव रहा है. 


यूट्यूब पर पोस्ट किए 15 मिनट 19 सेकेंड्स के वीडियो में सऊदी अरब के प्रिंस का जिक्र करते हुए बताया, "हमारे देश की स्थिर विकास (Stagnant Growth) दर कैसे हल होगी? मुझे नहीं लगता कि सऊदी अरब के प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान आकर इसे हल करा पाएंगे. ठीक है, वह पाकिस्तान से बहुत मोहब्बत करते हैं और हमारा ख्याल करते हैं लेकिन हमने खुद की मदद नहीं की." 



"पाकिस्तान की संप्रभुता दांव पर लगी है"


मोहम्मद बिन सलमान के पाकिस्तान दौरे की तारीख का जिक्र करते हुए पाकिस्तानी एक्सपर्ट आगे बोले- इंटरनेशनल मॉनिटरी फंड (आईएमएफ) हमारी संप्रभुता पर बातें करता है. हम बड़ी मुश्किल स्थिति में हैं. जिस तरह से पाकिस्तान जटिल हालात में होते हुए अकेला है, ऐसे में हमें थोड़ा एक्टिव होने की जरूरत है. हमें तेज होने की जरूरत है. हम ऐसे नहीं सर्वाइव कर पाएंगे. हमारी संप्रभुता दांव पर लगी है. हम संप्रभु मुल्क नहीं हैं. हम 24 घंटे किसी न किसी के दबाव में रहते हैं. हम पर प्रेशर ही प्रेशर है. 


नरेंद्र मोदी पर क्या बोले कमर चीमा?


डॉ कमर चीमा ने यह भी दावा किया- भारत में नरेंद्र मोदी बड़े आराम से लोकसभा चुनाव 2024 जीत रहे हैं. वह माहौल को पक्ष में कर रहे हैं. हमें भी अब चीजों को नियंत्रित करने की जरूरत है और वह यह है कि विपक्ष के साथ हुकूमत बैठे और वह उनका मुंह बंद कराए. अगर कोई बाहर से चार पैसे लेकर आना चाहता है तब हम उन पैसों की इस्तेमाल कर सकें, जिससे अच्छा निवेश हो. मोहम्मद बिन सलमान के झूठे नारे मारने की कोई जरूरत नहीं है. हमें आईएमएफ की चेतावनी पर ध्यान देना चाहिए. 


यह भी पढ़ेंः एस जयशंकर-अजित डोभाल के बीच फंसे मोहम्मद मोइज्जू', गौरव आर्या का दावा- भारत हाथ खींच ले तो डूब जाएगा मालदीव