Hollywood Singer Lisa Marie Presley Death: हॉलीवुड सिंगर लिसा मैरी प्रेस्ली अब इस दुनिया में नहीं रहीं. अमेरिकन सिंगर लिसा मैरी प्रेस्ली का निधन (Lisa Marie Presley Passed Away) हो गया. उनकी मां प्रिस्किला प्रेस्ली ने गुरुवार (12 जनवरी) को अपनी बेटी के निधन की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की. जानकारी के मुताबिक लिसा को कार्डियक अरेस्ट (Cardiac Arrest) आया था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका.


लिसा मैरी प्रेस्ली (Lisa Marie Presley) ने महज 54 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. एल्विस प्रेस्ली की इकलौती संतान लिसा मैरी प्रेस्ली ने संगीत की दुनिया में खूब नाम कमाया था.


अमेरिकन सिंगर लिसा मैरी प्रेस्ली का निधन


दिवंगत सिंगर लिसा की मां प्रिस्किला प्रेस्ली ने कहा, “मुझे भारी मन से कहना पड़ रहा है कि मेरी खूबसूरत बेटी लिसा मैरी हमें छोड़कर चली गई. लिसा बहुत ही इमोशनल, स्ट्रॉन्ग और लविंग महिला थी.'' मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक लॉस एंजिल्स के कैलाबास में लिसा मैरी प्रेस्ली को उनके घर में हार्ट अटैक आया था, इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 


कार्डियक अरेस्ट से हुई मौत


लिसा मैरी प्रेस्ली के एक करीबी सूत्र का हवाला देते हुए मीडिया प्लेटफॉर्म टीएमजेड ने बताया कि स्टार गायिका गुरुवार की सुबह अपने बेडरूम में बेहोश पाई गई थी. लगभग उसी समय उसी बिल्डिंग में रहने वाले उनके पूर्व पति डैनी केफ पहुंचे और उन्हें सीपीआर दिया. बाद में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टर उन्हें नहीं बचा सके. 


साल 1968 में हुआ था जन्म


स्टार की मौत की सूचना मिलते ही पूरे अमेरिका से श्रद्धांजलि देने का सिलसिला शुरू हो गया. ग्रैमी पुरस्कार विजेता डायने वारेन ने सिंगर की मौत पर दुख व्यक्त किया है. लिसा मैरी प्रेस्ली (Lisa Marie Presley) का जन्म साल 1968 में हुआ था. उनका सिंगर बनने का करियर साल 2003 की पहली एल्बम 'टू व्हॉट इट मे कंसर्न' के साथ शुरू हुआ था. इसके बाद वो सफलता की ओर बढ़ती गईं. लिसा ने 4 शादियां की थीं. उन्होंने सिंगर माइकल जैक्सन के साथ भी शादी की थी.


ये भी पढ़ें:


पाकिस्तान में आर्थिक संकट के बीच अब गिलगित बाल्टिस्तान में उठी बड़ी मांग, लोगों ने कहा- POK को भारत में मिलाया जाए


Saudi Arabia: सऊदी अरब ने बदल दिए नागरिकता के नियम, क्या लाखों भारतीय कामगारों पर गिरेगी गाज?