Imran Khan Video Viral: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Ex Pakistan PM Imran Khan) अपने एक बयान की वजह से एक बार फिर मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं. अक्सर विवादित बयान देने वाले इमरान खान एक बार फिर से सोशल मीडिया पर अपने एक बयान की वजह से छाए हुए हैं. उनका एक बयान सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में इमरान खान शाहबाज शरीफ (Shahbaz Sharif) को तो कोस रहे हैं लेकिन इसमें वो ये कहते हुए भी सुने जा रहे हैं कि वो गधे पर लाइने खींच देने से वो जेब्रा नहीं बन जाएगा. इमरान खान के इंटरव्यू का ये हिस्सा सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 


सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में इमरान खान ये कहते हुए दिखाई दे रहे हैं, ''मैं ब्रिटिश सोसाइटी का हिस्सा था, उन्होंने मेरा स्वागत किया, बहुत कम लोगों को ब्रिटिश सोसाइटी इस तरह स्वीकार करती है जैसे कि उन्होंने मुझे स्वीकार किया था. लेकिन मैने कभी उसको अपना घर नहीं समझा. क्योंकि मैं पाकिस्तानी था, मैं जो मर्जी कर लूं... मैं अंग्रेज तो बन नहीं सकता. इसके बाद इमरान खान कहते हैं आप अगर गधे के ऊपर लकीरे डाल दें तो वो जेब्रा नहीं बन जाता. वो गधा, गधा ही रहता है.''


 






इस वीडियो में यूके की जीवन शैली पर बात कर रहे थे इमरान
इस वीडियो में इमरान खान अपने यूके की जीवनशैली के बारे में बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे थे. आपको बता दें कि इमरान खान की ये वीडियो क्लिप पाकिस्तान के कंटेंट क्रिएटर जुनैद अकरम के साथ एक बातचीत के दौरान का एक हिस्सा है. जुनैद दुबई से पाकिस्तान चले गए और गंजिसवाग नाम से एक इंस्टाग्राम हैंडल चलाते हैं. पूरा वीडियो इमरान खान के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है.


10 अप्रैल को अविश्वास मत प्रस्ताव लाकर इमरान खान को हटाया गया था
आपको बता दें कि इसके पहले इमरान खान 10 अप्रैल को पाकिस्तान की नेशनल असेंबली में विपक्ष द्वारा लाए गए अविश्वास मत के माध्यम से प्रधानमंत्री के की कुर्सी से उतार दिया गया था. आपको बता दें कि इमरान खान संसद से बाहर किए जाने वाले देश के पहले प्रधानमंत्री बने इसके पहले पाकिस्तान के 21 प्रधानमंत्रियों को सिर्फ तख्ता पलट करके ही सत्ता से हटाया गया था. 


यह भी पढ़ेंः 


Tamil Nadu: राज्यपाल ने कहा- देश में आतंकी घटनाओं के पीछे विदेशी ताकतें, PFI बहुत ही खतरनाक संगठन


Money Laundering Case: NCP नेता नवाब मलिक की बढ़ी मुश्किलें, 20 मई तक बढ़ी न्यायिक हिरासत