Tamil Nadu Governor RN Ravi Attack On Terror Organization: तमिलनाडु के गवर्नर आरएन रवि (Tamil Nadu Governor RN Ravi) ने एक पुस्तक विमोचन (Book Review) के दौरान देश में आतंकी संगठनों (Terror Organization) पर जमकर निशाना साधा है. टीएन रवि ने कहा, देश में ऐसे बहुत से संगठन हैं जो आतंकी गतिविधियों से देश की प्रगति को प्रभावित करते हैं. उन्होंने कहा, इन आतंकी संगठनों के पीछे बाहरी देशों का समर्थन होता है. उन्होंने नाम किसी राजनीतिक दल का नाम लिए बिना कहा, अगर कोई सियासी दल ऐसे संगठनों को संरक्षण देता है तो निश्चित तौर पर वो भी आतंकवाद का कार्य कर रहा है. 


सियासी दलों इस बात को लेकर कोई भ्रम नहीं होना चाहिए कि अपने राजनीतिक हितों के लिए हिंसा के रूप में ऐसे संगठनों का उपयोग करना भी आतंकवाद से कम नहीं है. चाहे वो माओवाद की समस्या हो, चाहे कश्मीर की समस्या हो या फिर पूर्वोत्तर राज्यों की बात हो. उन्होंने अपने संबोधन के दौरान देश में फैली आतंकी गतिविधियों पर जमकर हमला बोला.


 






पीएफआई को बताया खतरनाक संगठन
आरएन रवि ने आगे कहा, पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया एक बहुत ही खतरनाक संगठन है. इस अनिवार्य रूप से सिर्फ यही उद्देश्य है कि वो देश को भीतर से अस्थिर और खोखला कर दे. जो राजनीतिक दल ऐसे संगठनों को संरक्षण दे रहे हैं निश्चित तौर पर वो अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए उनका समर्थन कर रहे हैं. यह देश के लिए ऐसा खतरा है जिससे हमें लगातार सावधान रहने की जरूरत है.
 
'द लर्किंग हाइड्रा: साउथ एशियाज टेरर ट्रैवेल' नाम की पुस्तक विमोचन में आए थे राज्यपाल
आपको बता दें कि तमिलनाडु के गवर्नर आरएन रवि 'द लर्किंग हाइड्रा: साउथ एशियाज टेरर ट्रैवेल' नाम की पुस्तक के विमोचन के अवसर पर राज्यपाल आरएन रवि ने कहा कि आतंकवाद के जितने भी कृत्य हमारे देश में हुए हैं, वे सभी विदेशी स्रोतों से प्रेरित और उकसावे पर किए कई देशों ने भारत के साथ ये खेल खेला है.


यह भी पढ़ेंः


Money Laundering Case: NCP नेता नवाब मलिक की बढ़ी मुश्किलें, 20 मई तक बढ़ी न्यायिक हिरासत


Tamil Nadu Politics: तमिलनाडु के प्राचीन शैव मठ के महंत की पालकी में शोभायात्रा पर रोक, छिड़ा सियासी विवाद