China Plane Crash Live: चीन में सोमवार को एक बड़ा हादसा हुआ है. समाचार एजेंसी एएफपी के अनुसार, चीन में एक पैसेंजर विमान क्रैश हो गया है. मिली जानकारी के अनुसार इस विमान में कुल 133 लोग सवार थे. हालांकि इस घटना में कितने लोग हताहत हुए हैं इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है. इस घटना का एक वीडियो जरूर सामने आई है जिसमें यह देखा जा सकता है कि यह दुर्घटना कितना भयावह है. वीडियो में चारों तरफ आग की लपटें देखी जा रही है. 


सरकार संचालित बॉडकास्टर सीसीटीवी ने बताया कि China Eastern पैसेंजर विमान में 133 लोग सवार थे और यह दक्षिण-पश्चिम चीन में दुर्घटनाग्रस्त हो गया. इसमें कितने लोग हताहत हुए उसका अभी तक कुछ पता नहीं है. सीसीटीवी ने प्रांतीय इमरजेंसी मैनेजमेंट ब्यूरो का हवाला देते हुए कहा कि बोइंग 737 विमान गुआंगजौ क्षेत्र में वुझाउ सिटी के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया. रिपोर्ट में यह बताया गया है कि राहत टीम को घटनास्थल के लिए रवाना कर दिया गया है.






सीसीटीवी ने बताया कि China Eastern Airlines बोइंग 737 विमान 133 लोगों को लेकर जा रहा था, जो गुआंजौ के टेंग काउंटी के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया. इसकी वजह से पर्वत पर आग लग गई. स्थानीय मीडिया ने एयरपोर्ट स्टाफ का हवाला देते हुए बताया कि कुनमिंग में उड़ान भरने के बाद यह विमान MU5735 निर्धारित गंतव्य स्थल पर नहीं पहुंच पाया.


ये भी पढ़ें:


Russia Ukraine War: यूक्रेन का दावा- युद्ध में अभी तक 14700 रूसी सैनिक गंवा चुके हैं जान


पाकिस्तान के गृह मंत्री का बिलावल भुट्टो पर निशाना, कहा- अभी सियासत में दूध के दांत नहीं निकले और...