World News: माता- पिता अपने बच्चों को जीवन जीने के लिए कई तरीके सिखाते हैं, ताकि जीवन के रास्तों में मिलने वाले थपेड़ों को उनका बच्चा आसानी से झेल सके. इसके साथ ही कई मां-बाप ऐसे भी हैं जो अपने बच्चों को अत्मनिर्भर बनाने के लिए अनूठे प्रयोक कर रहे हैं. ऐसा ही एक अनूठा प्रयोग अमेरिका की एक बेटी की मां ने किया है. भविष्य में बेटी को कोई आर्थिक परेशानी न हो इसके लिए मां ने बेटी को अपने घर में ही किराए पर रख लिया. बेटी को अब अपने ही घर में रहने के लिए मां को किराया देना होगा. 


बेटी हर महीने मां को देगी 12,000 रुपए
दरअसल, अमेरिका के ओकलाहोमा में रहने वाली एक महिला ने 18 साल की बेटी जाडा से घर में रहने का किराया वसूलने का फैसला किया है. महिला का मानना है कि ऐसा करने से उनकी बेटी आत्मनिर्भर बनेगी. जाडा ने अपनी बेटी को हर महीने 12,000 रुपए देने के लिए कहा है. इसके लिए एक एग्रीमेंट भी तैयार किया गया है. इस पर जाडा ने कहा कि शुरुआत में मुझे लगा कि मां ये क्या कर रही हैं, एग्रीमेंट क्यों बनवा रही हैं, पर अब मैं खुश हूं.


Indian Railway: अब देश में सितंबर से 160 की स्पीड से दौड़ेंगी 23 ट्रेनें, इन रूट्स पर यात्रियों के बचेंगे कई घंटे


सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
बता दें कि अमेरिका के ओकलाहोमा में रहने वाली महिला ने अपनी बेटी जाडा का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. महिला ने लिखा, "जब आपकी बेटी 18 साल की हो जाए और घर में ही रहने का फैसला कर ले." वीडियो के कैप्शन में महिला ने अपनी बेटी को सक्सेस के लिए तैयार करने की बात लिखने के साथ में भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी हैं. वहीं इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अब तक 15 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 


चुनाव के बाद मैं सीएम नहीं बनना चाहता था, आठवीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद जानें नीतीश का पहला रिएक्शन