Sidhu Moose Wala Family Meet Amit Shah: सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) के परिवार ने आज चंडीगढ़ (Chandigarh) में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) से मुलाकात की. इस दौरान दिवंगत गायक के पिता भावुक हो गए. मुलाकात की तस्वीरें सामने आ गईं हैं. पिछले हफ्ते रविवार को पंजाब के मानसा (Mansa) जिले में बीती 29 मई को पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की अज्ञात हमलावरों ने कई राउंड गोली मारकर दिन-दहाड़े हत्या कर दी थी.


इसके बाद से ही पंजाब की सियासत का माहौल गर्म है. लयही नहीं सिद्धू को लगातार मिल रही धमकियों के बीच उनकी सुरक्षा कम किए जाने के बाद हुई उनकी हत्या से पंजाब की भगवंत मान सरकार को विरोध का सामना करना पड़ रहा है. सिद्धू मूसेवाला के परिजन सिद्धू की हत्या की जांच CBI से कराने की मांग कर रहे हैं.






शुक्रवार को पंजाब के CM ने भी की थी मूसेवाला के परिजनों से मुलाकात
गृहमंत्री अमित शाह से पहले शुक्रवार को पंजाब के सीएम भगवंत मान ने सिद्धू मूसेवाला के घर पर जाकर उनके पिता और परिजनों से मुलाकात की थी. हालांकि इस दौरान उन्हें भारी विरोध का सामना करना पड़ा था. बता दें कि हाल ही में पंजाब की सरकार ने 424 लोगों की सुरक्षा घेरे को कम कर दिया था, जिसमें सिद्धू मूसेवाला भी शामिल थे. 


28 मई को कम की गई थी सुरक्षा
पंजाब पुलिस ने 28 मई को जैसे ही सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Musewala) की सुरक्षा कम की थी, उसी के अगले दिन 29 मई को बेखौफ बदमाशों ने एक के बाद एक ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर सिद्धू की हत्या कर दी थी. पहले सिद्धू मूसेवाला(Sidhu Musewala) की सुरक्षा में 4 पंजाब पुलिस (Punjab Police) के जवानों को तैनात किया गया था. सुरक्षा को कम करते हुए दो पुलिस कमांडो को हटा लिया गया था.


Hyderabad Gang Rape Case: हैदराबाद गैंगरेप मामले में सभी पांच आरोपी गिरफ्तार, तीन नाबालिग, पॉलिटिकल कनेक्शन भी आया सामने


Kanpur Violence: कानपुर हिंसा मामले में अब तक 36 गिरफ्तार, 450 नामजद, PFI से जुड़ रहे मास्टरमाइंड के तार- 10 बड़ी बातें