Hyderabad Gang Rape Case: हैदराबाद में नाबालिग के साथ कार में हुए गैंगरेप मामले में सभी पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया गया है कि इनमें से तीन आरोपी नाबालिग हैं. इसके अलावा इस गैंगरेप मामले में पॉलिटिकल कनेक्शन भी सामने आया है. जिसमें बताया जा रहा है कि एक आरोपी विधायक का बेटा है. बाकी एक अन्य आरोपी भी हाई प्रोफाइल बताया जा रहा है. 


हैदाराबाद के जुबिलिहिल्स इलाके में एक नाबालिग लड़की के मर्सडीज कार में हुए गैंगरेप के मामले में पुलिस ने कल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था, आज बाकी के तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. इस गैंगरेप मामले को लेकर अब बीजेपी राज्य सरकार पर हमलावर है. विपक्ष सरकार पर आरोप लगा रहा है कि राजनीतिक रुतबे के चलते पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर पा रही है. 


क्या है पूरा मामला 
दरअसल हैदराबाद में एक पब में गई नाबालिग लड़की के साथ वहां मिले कुछ नाबालिग लड़कों ने बातचीत शुरू की. इसके बाद उनकी दोस्ती हो गई और वो लड़की को कार में बिठाकर किसी बहाने से ले गए. जहां लड़की के साथ गैंगरेप किया गया. इस मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि लड़की अपने एक दोस्त के साथ एक पॉश इलाके के पब में गई थी, जहां उसकी मुलाकात नाबालिग लड़कों के एक ग्रुप से हुई. लड़की का दोस्त पब में रुक गया जबकि वो लड़कों के साथ कार में चली गई. पुलिस ने बताया कि लड़की जब घर पहुंची तो उसके गले पर खरोंच के निशान देखकर माता-पिता ने उससे सवाल पूछा तो उसने बताया कि कार में उसके साथ क्या-क्या हुआ. ये घटना 28 मई को हुई और लड़की के पिता ने 31 मई को शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने कहा कि शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया.


ये भी पढ़ें - 


Kanpur Violence: कानपुर हिंसा मामले में अब तक 36 गिरफ्तार, 450 नामजद, PFI से जुड़ रहे मास्टरमाइंड के तार- 10 बड़ी बातें


Sidhu Moose Wala: चंडीगढ़ में आज अमित शाह से मुलाकात कर सकता है सिद्धू मूसेवाला का परिवार, CBI जांच की करेंगे मांग